167 results found for ''IPL 12''
नाली िनर्माण में िववाद, पथराव सात पुलिसकर्मी समेत 12 घायल
नगर निगम क्षेत्र के वार्ड नंबर चार स्थित बिशनपुर डंडियाडीह में नाली निर्माण के सवाल पर बुधवार को दो पक्षों में हिंसक झड़प हो गयी. मारपीट के दौरान दोनों तरफ से जम कर पथराव भी हुआ. सूचना पर विधि व्यवस्था कायम करने पहुंचे डीएसपी ''टू'' संतोष कुमार मिश्र व पचंबा थाना प्रभारी शर्मानंद सिंह समेत पुलिस बल पर लोगों ने हमला बोल दिया. घटना में थाना प्रभारी समेत पुलिस के सात जवान घायल हो गये. डीएसपी बाल-बाल बचे.
चतरा : बस-बाइक टक्कर, तीन मरे
चतरा में विभिन्न हादसों में सात की मौत चतरा : चतरा में मंगलवार को विभिन्न हादसों में सात लोगों की मौत हो गयी. पहली घटना में चतरा-चौपारण पथ स्थित तपेज के समीप मंगलवार की दोपहर यात्री बस ने बाइक में टक्कर मार दी. इसमें बाइक सवार तीन लोगों की मौत हो गयी. मृतकों में गिद्धौर के सिंदुवारी गांव निवासी मो सलमान (22), सदर थाना क्षेत्र के आरा गांव निवासी मो आसिफ (12) और सुफैदा खातून (37) शामिल हैं. तीनों एक ही बाइक पर सवार थे. हादसा के बाद चालक बस लेकर भागने में कामयाब रहा.
रांची : गाली देने से मना करने पर बच्चे को चाकू से गोद डाला था
रांची : इस्लाम नगर में भाड़े के मकान में रहने वाले मो शकील ने अपने पुत्र मो शाहिद (12) की हत्या मामले में लोअर बाजार थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है. प्राथमिकी में मो सरफराज उर्फ छोटू को आरोपी बनाया गया है.
सरायकेला में नक्सलियों के खिलाफ अभियान तेज, 12 एसआइ व 100 आरक्षी पदस्थापित
रांची : सरायकेला-खरसावां जिले में नक्सल अभियान तेज होगा. पुलिस मुख्यालय ने इसको लेकर कवायद तेज कर दी है. इस कड़ी में सोमवार को विभिन्न जिलों में तैनात 12 एसआइ (दारोगा) और 100 आरक्षी (कांस्टेबल) को सरायकेला में पदस्थापित किये जाने का आदेश जारी किया गया.
रांची : नाबालिग की मां ने बहन के पति, ससुर के खिलाफ दर्ज कराया दुष्कर्म का केस
रांची : रिम्स मेें भर्ती व मुंबई से मुक्त करायी गयी कोडरमा निवासी नाबालिग (12) की मां ने अपनी चचेरी बहन के पति तबरेज आलम व ससुर अब्दुल रहमान पर बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज करायी है.
स्नातक में नामांकन का पहली मेरिट लिस्ट 25 को
कोल्हान विश्वविद्यालय के 18 अंगीभूत कॉलेजों में आगामी 27 जून से स्नातक में नामांकन प्रक्रिया शुरू होगी. यह 12 जुलाई तक चलेगी. विवि प्रशासन ने कॉलेजों को निर्देश दिया कि 27 जून से नामांकन की प्रक्रिया को हर हाल में आरंभ करना है. सभी कॉलेज 25 जून को प्रथम मेरिट लिस्ट जारी करेंगे.
धर्मांतरण को लेकर गांव में विवाद प्रखंड प्रशासन ने मामला संभाला
भरनो प्रखंड के मसिया महुआटोली गांव में धर्मांतरण को लेकर विवाद बढ़ गया है. गांव का 12 परिवार धर्म बदला था. बाद में कुछ लोग पुन: अपने मूल धर्म में लौट आये थे. लेकिन बार-बार धर्म बदलने से गांव में विवाद बढ़ता जा रहा है. इस कारण कुछ लोग डर से गांव से पलायन कर गये हैं. धर्मांतरण को लेकर गहराते विवाद को देखते हुए प्रखंड प्रशासन गंभीर हो गया है.
बंगाल : बनगांव नगरपालिका पर भी हुआ भाजपा का कब्जा, तृणमूल के 12 पार्षद भाजपा में शामिल
भाटपाड़ा और गारुलिया नगरपालिका के बाद अब बनगांव नगरपालिका भी भाजपा के कब्जे में चला गया. मंगलवार को बनगांव उत्तर के तृणमूल विधायक विश्वजीत दास के साथ बनगांव नगरपालिका के 12 पार्षद दिल्ली स्थित भाजपा कार्यालय में भाजपा का झंडा पकड़कर पार्टी में शामिल हुए.
चीन के सिचुआन प्रांत में भूकंप से 12 लोगों की मौत, सौ से अधिक घायल
बीजिंग : चीन के सिचुआन प्रांत में सोमवार रात और मंगलवार सुबह आये भूकंप के दो शक्तिशाली झटकों में कम से कम 12 लोगों की मौत हुई है और 100 से अधिक लोग घायल हुए हैं. चीनी भूकंप केंद्र (सीईएनसी) के अनुसार, रिक्टर पैमाने पर 6.0 तीव्रता का पहला झटका स्थानीय समयानुसार सोमवार रात 10 बजकर 55 मिनट पर यीपिन शहर के छांगनिंग इलाके में आया. मंगलवार सुबह महसूस हुए दूसरे झटके की तीव्रता रिक्टर पैमाने पर 5.3 मापी गयी.
दीपक के मजाक पर भड़कीं जसलीन मथारू, 'बिहारी बाबू' के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज
''बिग बॉस'' के घर में अक्‍सर कंटेस्‍टेंट के बीच झगड़े देखने को मिलते रहे हैं. लेकिन अब लगता है कि घर की लड़ाई बाहर आ गई है. बिग बॉस 12 के कंटेस्‍टेंट जसलीन मथारू ने दीपक ठाकुर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. कुछ दिन पहले दीपक ठाकुर ने अपने एक कजिन के साथ मिलकर एक वीडियो बनाया था. इस दौरान दीपक अपने कजिन से पूछते दिखे थे कि अगर उन्‍हें बिग बॉस के अगले सीजन में शामिल होने का मौका मिलेगा तो वो क्‍या करेंगे?
लोकसभा अध्यक्ष पद के लिए भाजपा सांसद ओम बिड़ला होंगे एनडीए प्रत्याशी
नयी दिल्ली : लगातार दूसरी बार भाजपा की टिकट पर लोकसभा सदस्य चुने गये ओम बिड़ला लोकसभा के अध्यक्ष पद के लिए राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) के प्रत्याशी होंगे. लोकसभा सचिवालय के सूत्रों ने मंगलवार को बताया इस पद के लिये बिड़ला की ओर से उनकी दावेदारी का नोटिस मिल गया है. बिड़ला ने निर्धारित समय दोपहर 12 बजे से पहले अपनी दावेदारी का नोटिस पटल कार्यालय को सौंप दिया.
मुजफ्फरपुर में वैशाली के किशोर की हत्या
मुशहरी (मुजफ्फरपुर) : मुशहरी थाना क्षेत्र के सघरी गांव में सोमवार की सुबह वैशाली के 12 वर्षीय किशोर की हत्या कर दी गयी. मृत बच्चे की पहचान वैशाली जिले के कटहरा ओपी क्षेत्र के बेगमपट्टी गांव निवासी संजय कुमार के पुत्र नवीन कुमार के रूप में हुई है. परिजनों के अनुसार, भूमि विवाद में हत्या की गयी है.
पटना : 12 लाख रुपये मूल्य के सोने के सिक्के गायब
पाटलिपुत्र थाने में अज्ञात के खिलाफ गबन की प्राथमिकी दर्ज पटना : पाटलिपुत्र थाने के इंडस्ट्रियल एरिया में स्थित कोका-कोला कंपनी कार्यालय के आलमीरा के लॉकर में रखे करीब 12 लाख कीमत के 48 सोने के सिक्के गायब हो गये. उक्त सिक्के मुंबई से 30 मई को लाया गया था और लॉकर में रखे गये थे. इस बात की जानकारी सोमवार को कंपनी के मैनेजर को हुई और उन्होंने पाटलिपुत्र थाने में अज्ञात के खिलाफ गबन की प्राथमिकी दर्ज करा दी है. खास बात यह है कि वहां रखे चांदी के सिक्कों को छोड़ दिया.
धनबाद : कंपनी के कर्मी को गोली मार 74 हजार की लूट
धनबाद :हाउसिंग कॉलोनी स्थित हाउसिंग बोर्ड पानी टंकी के पास सोमवार को माइक्रो फाइनेंस कंपनी सेट इन क्रेडिट केयर लिमिटेड के कर्मचारी धर्मेंद्र यादव से बाइक सवार अपराधियों ने गोली मार कर 74 हजार रुपये लूट लिये. घटना दोपहर सवा 12 बजे की है.
गुमला : 12 साल की बच्ची से दुष्कर्म, हत्या
जारी (गुमला) : जिले के जारी गांव में 12 साल की बच्ची की दुष्कर्म के बाद गला दबा कर हत्या कर दी गयी. इसके बाद बच्ची के शव को झाड़ी में फेंक दिया गया था. बच्ची के चेहरे पर भी चोट के निशान हैं. घटना शनिवार की रात की है.
नवादा : गर्मी का कहर जारी, लू से अबतक 32 लोग गंवा चुके हैं अपनी जान
नवादा नगर : लू का लहर जिला में विकराल रूप धारण कर लिया है. शनिवार से शुरू हुआ मौत का सिलसिला सोमवार को भी रूकने का नाम नहीं ले रहा है. आसमान में तापमान बढ़ने के बाद हीट वेव विकराल रूप धारण कर लेता है. जिला के अलग-अलग स्थानों पर 32 लोगों की मौत लू लगने से हो चुकी है. हालांकि, सरकारी तौर पर अभी 12 लोगों की मौत की पुष्टि की गयी है. सरकारी आंकड़ों के मुताबिक शनिवार को छह व रविवार को छह लोगों की मौत लू से हुई है.
पटना : शौच को निकली किशोरी के साथ खेत में दुष्कर्म
आरोपित युवक फरार पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की पटना सिटी : बाइपास थाना के मरची गांव में सोमवार की सुबह शौच के लिए निकली स्लम में रहने वाली 12 वर्षीया किशोरी के साथ गांव के ही एक युवक ने दुष्कर्म किया है. युवक ने किशोरी के चेहरे व शरीर पर जख्म भी कर दिया है.
वैशाली के किशोर की गला रेतकर हत्या
हाजीपुर/मुशहरी : मुशहरी थाना क्षेत्र के सघरी गांव में सोमवार की सुबह 12 वर्षीय किशोर का शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी. मृतक का धारदार हथियार से गला रेता हुआ था. ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया.
ऑर्केस्ट्रा देखने के विवाद में मारपीट, 12 लोग घायल
गड़खा : कदना में रविवार की देर रात ऑर्केस्ट्रा में नाच देखने के दौरान दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई. इसमें एक दर्जन लोग घायल हो गये. घायलों में उत्तर कदना के तारकेश्वर राम, उमेश राम, कामेश्वर राम और वैधनाथ राम, सोनू सागर, अवधेश राम, धर्मेंद्र कुमार राम, मंटू कुमार, सुभाष राम तथा दक्षिण कदना के बालेश्वर सिंह और तारकेश्वर सिंह, देवोत्तम सिंह समेत अन्य लोग शामिल हैं.
जमीन विवाद में वैशाली के किशोर की गला रेत हत्या, मुशहरी में मिला शव
मुशहरी थाना क्षेत्र के सगहरी गांव में सोमवार की सुबह 12 वर्षीय किशोर का शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी. मृतक का धारदार हथियार से गला रेता हुआ था. ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया.