6 results found for ''House Set of Fire''
बाजवा के सेवा विस्तार लेटर पर सोशल मीडिया ट्रेंड, इमरान को एक प्रिंटर दिला दो भाई...
पाकिस्तान सरकार द्वारा वहां के सेनाध्यक्ष जनरल क़मर जावेद बाजवा को तीन साल का सेवा विस्तार दिया गया है. लेकिन पाकिस्तान सरकार के इस फैसले की जितनी निंदा उनके देश में हो रही है, उतनी ही निंदा सोशल मीडिया पर भी हो रही है. Govt of Pakistan @pid_gov के ट्‌विटर हैंडिल से जो ट्‌वीट किया गया है, उसमें पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान द्वारा हस्ताक्षर किया गया एक पत्र संलग्न है. इस लेटरहेड में कई जगह पर इंक कई जगहों पर छूटा हुआ है यानी कि प्रिंटर के कार्टेज में इंक की कमी स्पष्ट दिख रही है. पाकिस्तान सरकार के इस लेटरहेड को लेकर भी सोशल मीडिया में खूब खिंचाई हो रही है.
Batla House Film Review: Independence Day पर रिलीज John Abraham की फिल्म को मिले कितने स्टार्स?
यह फिल्म 19 सितंबर 2008 को बाटला हाउस में इंडियन मुजाहिदीन के आतंकियों के खिलाफ हुई मुठभेड़ पर आधारित है, जिसमें दो संदिग्ध मारे गए थे, एक पकड़ा गया था और एक भाग निकला था. कई मीडिया हाउसेस, राजनीतिक दलों और सामाजिक संगठनों ने इस मुठभेड़ को फर्जी करार दिया था लेकिन न्यायालय ने संदिग्धों को आतंकवादी करार देते हुए उन्हें सजा सुनायी थी. फिल्म इन दोनों ही दृष्टिकोण से कहानी को कहती है. दोनों पक्षों को निर्देशक निखिल परत दर परत सामने लेकर आये हैं.
Mission Mangal Vs Batla House: बॉक्स ऑफिस क्लैश से पहले दिखा Akshay John का ब्रोमांस, Video Viral
बॉलीवुड के ''देसी बॉयज'' (Desi Boys) अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्में इस 15 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर टकराने वाली हैं. अक्षय की फिल्म ''मिशन मंगल'' (Mission Mangal) और जॉन अब्राहम की फिल्म ''बाटला हाउस'' (Batla House) एक ही दिन रिलीज होने वाली हैं.
देशीय भाषाओं के अंतरराष्ट्रीय वर्ष में खास है इस बार का विश्व आदिवासी दिवस, जानें...
हर साल 9 अगस्त का दिन ''विश्व के देशीय लोगों के अंतरराष्ट्रीय दिवस'' (International Day of the World’s Indigenous People) के रूप में मनाया जाता है. आम बोलचाल की भाषा में इसे ''विश्व आदिवासी दिवस'' के रूप में जाना जाता है.
Batla House प्रोड्यूसर आनंद पंडित ने जॉन अब्राहम को बताया लकी चार्म
अनुभवी निर्माता आनंद पंडित अपनी फिल्मों के साथ सफलता की राह पर अग्रसर हैं.