5 results found for ''ED''
IMA स्कैम का मास्टरमाइंड मंसूर खान दिल्ली एयरपोर्ट से गिरफ्तार, ED कर रही पूछताछ
अरबों रुपये की ठगी करने वाले आई मॉनिटरी अडवाइजर (IMA) पोंजी घोटाले मामले में मास्टरमाइंड मंसूर खान को शुक्रवार की सुबह दिल्ली एयरपोर्ट से प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने गिरफ्तार किया.
ED ने सारधा मामले में निलंबित तृणमूल नेता कुणाल दास से पूछताछ की
कोलकाता : करोड़ों रुपये के सारधा पोंजी घोटाला के धन शोधन पहलू की जांच कर रहे प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने बुधवार को तृणमूल कांग्रेस के निलंबित नेता कुणाल घोष से दूसरी बार पूछताछ की. सीजीओ कॉम्प्लेक्स स्थित एजेंसी कार्यालय पर यहां आने वाले घोष से करीब दो घंटे तक पूछताछ की. ईडी सूत्रों ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस के पूर्व सांसद घोष को सारधा समूह से उसकी मीडिया इकाई का नेतृत्व करने के लिए कथित रूप से धन मिला था.
सारधा चिट फंड घोटाला : कुणाल घोष, शताब्दी रॉय समेत 6 लोगों को ED ने भेजा नोटिस
कोलकाता : पश्चिम बंगाल के बहुचर्चित सारधा चिट फंड घोटाला मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) सांसद शताब्दी रॉय और पूर्व सांसद कुणाल घोष समेत 6 लोगों को नोटिस भेजा है. ईडी ने कुणाल और शताब्दी के अलावा नीतू सरकार, सज्जन अग्रवाल, सुधीर अग्रवाल और बंबा को नोटिस भेजकर इस महीने पूछताछ के लिए पेश होने को कहा गया है.
ED ने धनशोधन मामले में मीसा भारती व अन्य के खिलाफ पूरक आरोप पत्र दायर किया
नयी दिल्ली : प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने राजद प्रमुख लालू प्रसाद की बेटी मीसा भारती और अन्य के खिलाफ धन शोधन के कथित मामले में दिल्ली की एक अदालत में बुधवार को पूरक आरोप पत्र दायर किया. आरोप पत्र में, जांच एजेंसी ने 35 नये आरोपियों को नामजद किया है जिसमें करीब 15 व्यक्ति हैं, बाकी कंपनियां हैं. आरोप पत्र में 15 व्यक्तियों में से आठ चार्टर्ड अकाउंटेंट हैं जिन्हें आरोपी के तौर पर नामजद किया गया है. आरोप पत्र में आठ हजार करोड़ रुपये के शेयरों के विवरण का भी जिक्र है. यह आरोप पत्र विशेष लोक अभियोजक अतुल त्रिपाठी ने विशेष न्यायाधीश अरुण भारद्वाज के समक्ष दायर किया.
रोज वैली स्कैम में सामने आया बंगाली सुपरस्टार 'प्रसेनजीत चटर्जी' का नाम, ED ने भेजा समन
बंगाली फिल्मों के लोकप्रिय अभिनेता प्रसेनजीत चटर्जी को ईडी ने समन जारी कर 19 जुलाई से पहले पेश होने का आदेश दिया है. जानकारी के मुताबिक ईडी ने रोज वैली स्कैम मामले में पूछताछ करने के लिए प्रसेन्नजीत को बुलाया है