4 results found for ''Design Review''
Film Review : फिल्‍म देखने से पहले जानें कैसी है 'Street Dancer 3D'
मौजूदा दौर में डांस शैली की फिल्मों को एक नया आयाम देने वाले निर्देशक रेमो डिसूजा एबीसीडी और एबीसीडी 2 के बाद फ़िल्म स्ट्रीट डांसर 3डी लेकर आए हैं. रेमो इसे एबीसीडी का सीक्वल नहीं बिल्कुल अलग फ़िल्म करार देते हैं. फ़िल्म का नाम ज़रूर बदल गया है लेकिन फ़िल्म एबीसीडी का हैंगओवर ही लगती है. फ़िल्म के कई दृश्य दोनों फिल्मों की याद दिलाती है.
Film Review: फिल्‍म देखने से पहले जानें कैसी है 'पंगा'
''नील बट्टे सन्नाटा'' के बाद निर्देशिका अश्विनी अय्यर तिवारी एक बार फिर एक मोटिवेशनल कहानी लेकर आयी हैं. नील बट्टे सन्नाटा में एक मां अपनी बेटी के लिए फिर से पढ़ाई शुरू करती है तो वहीं पंगा में एक माँ अपने बेटे के लिए फिर से अपने सपने को जीना शुरू करती है. फ़िल्म का ट्रीटमेंट एकदम आम रखा गया है जो इसे खास बना देता है.
Movie Review: फिल्म देखने से पहले जानें कैसी है Tanhaji The Unsung Warrior
ऐतिहासिक फिल्मों की कड़ी में ''तानाजी - द अनसंग वॉरियर'' मराठा योद्धा तानाजी की कहानी है. पुरन्दर संधि के बाद छत्रपति शिवाजी महाराज को संधि में 23 किले औरंगजेब को देने पड़ते हैं. उसी में से एक कोंडाणा का भी एक किला है. कोंडाणा का महत्व उतना ही दक्षिण में है जितना दिल्ली का उत्तर में. कोंडाणा मराठा आन का प्रतीक भी है. यही वजह है कि शिवाजी की मां जीजाबाई मराठा साम्राज्य कोंडाणा को एक बार फिर पा लेने तक नंगे पैर रहने की कसम खाती हैं.
Film Review : फिल्‍म देखने से पहले जानें कैसी है 'छपाक'
एसिड अटैक सर्वाइवर की कहानी वो भी मुख्यधारा की बॉलीवुड फिल्म और उसमें बॉलीवुड की सुपरस्टार अभिनेत्री कुछ साल पहले तक यह बात किसी के जेहन में भी नहीं आ सकती थी तो रुपहले परदे पर आनी दूर की कौड़ी थी. यही वजह है कि दीपिका पादुकोण की फ़िल्म ''छपाक'' कई मामलों में खास है.