71 results found for ''Coolpad Mega 5''
येदियुरप्पा का दावा - 4-5 दिन में कर्नाटक में बन जायेगी भाजपा की सरकार
सत्ता में बने रहने के लिए जरूरी आंकड़ों को लेकर जहां कांग्रेस-जदएस गठबंधन उलझन में है, वहीं भाजपा की कर्नाटक इकाई के प्रमुख बीएस येदियुरप्पा ने सोमवार को कहा कि उन्हें अगले चार-पांच दिन में सरकार बनाने का पूरा भरोसा है.
कांचरापाड़ा में तृणमूल और भाजपा समर्थकों में झड़प,देखते पूरा इलाका बन गया रणक्षेत्र
कोलकाता : जिले में आरामबाग महकमा के खानाकुल थाना अंतर्गत ठाकुरानी अंचल के कांचरापाड़ा इलाके में तृणमूल और भाजपा के समर्थक आपस में भिड़ गये. देखते ही देखते पूरा इलाका रणक्षेत्र में तब्दील हो गया. दोनों पक्षों के बीच में जम के घमासान मचा. घटना के बाद से पूरे इलाके में उत्तेजना का माहौल है. इस घटना में भाजपा के 5 समर्थक बुरी तरह से घायल हो गये, जिन्हें इलाज के लिए खानाकुल प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. कोलकाता : जिले में आरामबाग महकमा के खानाकुल थाना अंतर्गत ठाकुरानी अंचल के कांचरापाड़ा इलाके में तृणमूल और भाजपा के समर्थक आपस में भिड़ गये. देखते ही देखते पूरा इलाका रणक्षेत्र में तब्दील हो गया. दोनों पक्षों के बीच में जम के घमासान मचा. घटना के बाद से पूरे इलाके में उत्तेजना का माहौल है. इस घटना में भाजपा के 5 समर्थक बुरी तरह से घायल हो गये, जिन्हें इलाज के लिए खानाकुल प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया.
जोकोविच पांचवी बार बने विंबलडन चैंपियन
नोवाक जोकोविच ने दो मैच प्वाइंट बचाये और रविवार को यहां रोजर फेडरर को पांच सेट तक चले सबसे लंबे और रोमांचक फाइनल में 7-6 (5), 1-6, 7-6 (4), 4-6, 13-12 (3) से हराकर पांचवी बार विंबलडन खिताब जीता.यह मैच चार घंटे 55 मिनट तक चला.फेडरर ने बेहतर खेल दिखाया लेकिन जोकोविच ने तीनों सेट टाईब्रेकर में जीतकर अपना 16वां ग्रैंडस्लैम खिताब जीता.फेडरर और जोकोविच तीसरी बार विंबलडन फाइनल में आमने सामने थे.
नल से जल योजना : अगले 5 साल में पानी, स्वच्छता क्षेत्र में हो सकता है 6.3 लाख करोड़ का निवेश
सभी को नल से जल देने की योजना की घोषणा के साथ जल एवं स्वच्छता क्षेत्र में अगले पांच साल में 6.3 लाख करोड़ रुपये का निवेश होने की संभावना है. एक रिपोर्ट में यह कहा गया है. जेएम फाइनेंशियल इंस्टीट्यूशन की रिपोर्ट के अनुसार सरकार की नल से जल योजना का मकसद 2024 तक सभी घरों को पाइप के जरिए पानी पहुंचाने का लक्ष्य है. इससे जल और साफ-सफाई के क्षेत्र में बड़े पैमाने पर निवेश होने की उम्मीद है.
VIDEO : स्कार्पियो व कार की जोरदर टक्कर, डॉक्टर समेत दो की मौत, 5 की हालत नाजुक
बेतिया : बिहार में बेतिया-मोतिहारी मुख्य मार्ग के पिपरा चौक स्थित आरएल इंटरनेशनल स्कूल के समीप स्कॉर्पियो व कार की आमने सामने टक्कर में कार पर सवार एक डॉक्टर समेत दो की मौत हो गयी. जबकि, बैरिया प्रखंड प्रमुख के पुत्र समेत पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. मौके पर पुलिस ने पहुंच कर सभी घायलों को इलाज के लिए गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने सभी को गंभीर हालत देखते हुए बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया.
करतारपुर कॉरिडोरः भारत-पाक के बीच बैठक खत्म, रोजाना 5 हजार श्रद्धालुओं को मिलेगी दर्शन की अनुमति
करतारपुर कॉरिडोर को चालू करने, उससे संबंधित तकनीकी मामलों और इस संबंध में मसौदा समझौते पर चर्चा करने के लिए भारत और पाकिस्तान के अधिकारियों ने रविवार को दूसरे दौर की वार्ता कीय यह बैठक अटारी-वाघा सीमा पर हुई.
इचाक : करीमाटी गांव में पुलिस का छापा, चार शराब भट्ठा ध्वस्त, 435 लीटर महुआ शराब जब्त
इचाक पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर शनिवार को अवैध शराब निर्माण के खिलाफ करीमाटी गांव में छापेमारी कर भारी मात्रा में देशी महुआ शराब जब्त किया है. पुलिस इंस्पेक्टर सह थाना प्रभारी नन्दकिशोर दास के नेतृत्व में चलाये गये अभियान के दौरान पुलिस ने 435 लीटर अवैध देशी शराब और शराब बनाने में प्रयुक्त होनेवाले 5 उपकरण को जब्त किया.
Facebook पर लगा 5 अरब डॉलर का जुर्माना, किसी Tech कंपनी पर यह सबसे बड़ी पेनल्टी
वाशिंगटन : अमेरिका के नियामक ने सोशल मीडिया साइट फेसबुक पर निजता और आंकड़ों की सुरक्षा में खामी की जांच से जुड़े एक मामले के निपटान के लिए पांच अरब डॉलर का जुर्माना लगाया है.
Facebook पर लगा 5 अरब डॉलर का जुर्माना, किसी Tech कंपनी पर यह सबसे बड़ी पेनल्टी
वाशिंगटन : अमेरिका के नियामक ने सोशल मीडिया साइट फेसबुक पर निजता और आंकड़ों की सुरक्षा में खामी की जांच से जुड़े एक मामले के निपटान के लिए पांच अरब डॉलर का जुर्माना लगाया है.
कर्नाटक संकट : इस्तीफा स्वीकार नहीं करने के विरोध में सुप्रीम कोर्ट पहुंचे 5 बागी विधायक
कर्नाटक के सत्तारूढ़ कांग्रेस-जद(एस) गठबंधन के पांच और बागी विधायकों ने उनके इस्तीफे स्वीकार करने से विधानसभा अध्यक्ष के इनकार के खिलाफ शनिवार को उच्चतम न्यायालय का रुख किया.
अतनु-दीपिका की जोड़ी मिश्रित युगल के पहले दौर से बाहर
अतनु दास और दीपिका कुमारी की भारतीय रिकर्व मिश्रित जोड़ी शनिवार को यहां तोक्यो ओलंपिक खेलों की परीक्षण प्रतियोगिता में कोलंबिया से 3-5 से हारकर बाहर हो गयी.
UP: दो अलग-अलग सड़क हादसों में 5 लोगों की मौत, आठ घायल
शाहजहांपुर (उप्र) : जिले में उत्तराखंड से निघासन जा रही एक निजी बस के डंपर से टकरा जाने से उसमें सवार तीन लोगों की मौत हो गई और आठ अन्य घायल हो गए. पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) अपर्णा गौतम ने बताया कि हादसा आज सुबह हुआ. देहरादून से निघासन जा रही डबल डेकर निजी बस यहां थाना खुटार अंतर्गत लौगापर जंगल के पास एक डंपर से टकरा गई. उन्होंने बताया कि हादसे में 30 वर्षीय रामचरण नामक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.
झारखंड पुलिस की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त, 15 घायल, 5 की हालत गंभीर
रांची : झारखंड सशस्त्र पुलिस की गाड़ी शनिवार को देवघर के पुलिसकर्मियों को लेकर जा रही थी जो रजरप्पा थाना अंतर्गत सिकिदिरी घाटी में दुर्घटनाग्रस्त हो गयी.
पाकिस्तान ने एयरस्पेस खोलने के लिए रखी ये शर्त: आज की पाँच बड़ी ख़बरें
बालाकोट एयर स्ट्राइक के बाद से पाकिस्तान ने एयरस्पेस बंद कर रखा है. आज की 5 बड़ी ख़बरें.
राष्ट्रीय बॉक्सिंग में बिहार के राहुल ने जीता कांस्य
पटना : हरियाणा के रोहतक में संपन्न राष्ट्रीय सब जूनियर मुक्केबाजी में बिहार के राहुल कुमार ने कांस्य पदक अपने नाम किया. 40 से 45 किलोग्राम भार वर्ग में राहुल ने मिजोरम के फ्रीडी लाल चंतलुगा को 5-0 से हराकर यह पदक अपने नाम किया.
सात क्विंटल गांजा बरामद, तस्कर के साथ चालक और खलासी गिरफ्तार
बौंसी : पटना एसटीएफ व बांका पुलिस की टीम ने सर्विलांस एक्शन के आधार पर गुरुवार की सुबह हंसडीहा-भागलपुर मुख्य मार्ग के बौंसी बाजार स्थित बजरंग बली चौक के समीप एक ट्रक को जब्त किया. जिस ट्रक पर से टीम को करीब एक करोड़ मूल्य के 7 क्विंटल 5 किलो गांजा बरामद हुआ है.
यौन शोषण मामले में मुख्य आरोपित फरार, भाई धराया
जमालपुर : ईस्ट कॉलोनी थाना पुलिस ने शादी का प्रलोभन देकर पिछले 5 वर्ष से यौन शोषण मामले में मुख्य आरोपित के एक भाई को गिरफ्तार कर गुरुवार को उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया. इस मामले में थाना क्षेत्र के टिकियापाड़ा निवासी एक युवती ने रेलकर्मी रमेश यादव सहित कुल छह नामजद आरोपितों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी थी.
प्रेम प्रसंग में फरार महिला बरामद
दस दिन पूर्व प्रेम प्रसंग में एक स्कूली वाहन चालक के साथ फरार महिला को संग्रामपुर पुलिस ने खगड़िया जिले के मानसी से गुरुवार को बरामद कर लिया. साथ ही न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया. विदित हो कि 2 जुलाई को प्रखंड के चंदनिया निवासी इंद्रदेव सिंह की पत्नी रिंकी देवी, जो 5 बच्चे की मां है, वह प्रेम प्रसंग में वशीभूत होकर खगड़िया जिला के चुकती ढाला गांव निवासी अपने प्रेमी स्कूली वाहन चालक कविराज के साथ फरार हो गयी थी. घटना के बाद फरार पत्नी के पति द्वारा अपनी पत्नी की बरामदगी को लेकर संग्रामपुर थाने में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज करायी गयी थी.
प्रेम प्रसंग में फरार महिला बरामद
संग्रामपुर : दस दिन पूर्व प्रेम प्रसंग में एक स्कूली वाहन चालक के साथ फरार महिला को संग्रामपुर पुलिस ने खगड़िया जिले के मानसी से गुरुवार को बरामद कर लिया. साथ ही न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया. विदित हो कि 2 जुलाई को प्रखंड के चंदनिया निवासी इंद्रदेव सिंह की पत्नी रिंकी देवी, जो 5 बच्चे की मां है, वह प्रेम प्रसंग में वशीभूत होकर खगड़िया जिला के चुकती ढाला गांव निवासी अपने प्रेमी स्कूली वाहन चालक कविराज के साथ फरार हो गयी थी. घटना के बाद फरार पत्नी के पति द्वारा अपनी पत्नी की बरामदगी को लेकर संग्रामपुर थाने में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज करायी गयी थी.
पटना : पांच माह बाद प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना फिर शुरू, कैसे करें आवेदन
पटना : 5 माह बाद प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजन फिर से शुरू हो गया है. उज्ज्वला के लाभार्थियाें को एलपीजी के कनेक्शन के लिए अपने नजदीकी वितरक से संपर्क कर सकते हैं. ज्ञात हो कि लाेकसभा चुनाव के घोषणा के बाद आचार संहित का हवाला देकर कनेक्शन देना बंद कर दिया गया. इसके तहत बिहार में अब तक 78.84 लाख परिवारों को मुफ्त में गैस कनेक्शन दिया जा चुका है.