17 results found for ''Chief Minister of Jharkhand''
Jharkhand : हजारीबाग में खाई में गिरा लोहा लदा ट्रक, चालक की मौत
हजारीबाग : झारखंड के हजारीबाग जिला में शनिवार को एक लोहा लदा ट्रक अनियंत्रित होकर खाई में गिर गया. हादसे में चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. चालक की पहचान सुरेंद्र यादव (4) के रूप में हुई है. वह कोडरमा जिला का रहने वाला था. उसके पिता का नाम रामकिशन यादव है.
Jharkhand : पश्चिमी सिंहभूम में शुरू होने वाली है बारिश, वज्रपात की भी संभावना
रांची : झारखंड के पश्चिमी सिंहभूम में कुछ जगहों पर जल्दी ही बारिश शुरू हो सकती है. बारिश के साथ वज्रपात भी संभव है. झारखंड की राजधानी रांची के बिरसा मुंडा विमानपत्तन के निकट स्थित मौसम केंद्र ने गुरुवार को दो बजे जारी तात्कालिक मौसम चेतावनी में यह जानकारी दी है.
VIDEO : ऐसा है साहिबगंज मल्टी मॉडल टर्मिनल, बिहार-झारखंड की अर्थव्यवस्था को मिलेगा बूस्टर
रांची : झारखंड (Jharkhand) का साहिबगंज (Sahibganj) फिर अंतरराष्ट्रीय बाजार से जुड़ रहा है.
VIDEO : ऐसा है साहिबगंज मल्टी मॉडल टर्मिनल, बिहार-झारखंड की अर्थव्यवस्था को मिलेगा बूस्टर
रांची : झारखंड (Jharkhand) का साहिबगंज (Sahibganj) फिर अंतरराष्ट्रीय बाजार से जुड़ रहा है.
Article 370 : सुप्रीम कोर्ट ने आजाद को सशर्त जम्मू-कश्मीर जाने की अनुमति दी, CJI भी कर सकते हैं दौरा
नयी दिल्ली : सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने अनुच्छेद 35ए (Article 35A) और अनुच्छेद 370 (Article 370) की धाराओं को समाप्त करने के केंद्र सरकार के फैसले के खिलाफ याचिका पर केंद्र और जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) सरकार को नोटिस दिया. साथ ही जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद (Ghulam Nabi Azad) को जम्मू-कश्मीर के कुछ हिस्सों का दौरा करने की सशर्त अनुमति दे दी. इस मामले की अगली सुनवाई अब 30 सितंबर को होगी. चीफ जस्टिस रंजन गोगोई (Chief Justice Ranjan Gogoi) ने यह भी कहा कि यदि जरूरत पड़ी, तो हालात का जायजा लेने के लिए वह स्वयं जम्मू-कश्मीर का दौरा करेंगे.
Jharkhand के श्रीनगर में प्रतिबंधित मांस के साथ तीन गिरफ्तार, तनाव के बीच कैंप कर रही पुलिस
गुमला : झारखंड के गुमला जिला मुख्यालय से 65 किमी दूर अलबर्ट एक्का जारी प्रखंड के श्रीनगर गांव में तीन लोगों को प्रतिबंधित मांस के साथ गिरफ्तार किया गया है. रविवार की सुबह आठ बजे इनकी गिरफ्तारी के बाद से गांव में तनाव का माहौल है. तनाव के मद्देनजर गांव में भारी संख्या में पुलिस को तैनात कर दिया गया है.
बड़ी मशीनें बनाने का बड़ा सपना देखता छोटे शहर का युवा इंजीनियर
धनबाद के रहने वाले आशीष कुमार वर्णवाल 7 साल से रांची में रह रहे हैं, उम्र 25 साल, शिक्षा बीटेक (Bachelor of Technology) और काम सपने देखना, आशीष ने किसी भी ग्रेजुएट छात्र की तरह नौकरी का सपना नहीं देखा. सपना देखा कुछ नया करने का, बाजार में नयी तकनीक के आधार पर नया प्रोडक्ट लाने का.
Jharkhand : जामताड़ा में अवैध संबंध के शक में पत्नी और सास को टांगी से काटकर मार डाला
जामताड़ा : पत्नी के जीजा के साथ अवैध संबंध के शक में एक व्यक्ति ने अपने साढ़ू की टांगी से काटकर हत्या कर दी. जामताड़ा के सदर थाना क्षेत्र के राखबन में हत्या की यह घटना शुक्रवार तड़के 3:30 बजे की है. पुलिस ने हत्या के आरोपी युवक बहादुर रवानी को गिरफ्तार कर लिया है. हत्या में इस्तेमाल की गयी टांगी भी पुलिस ने जब्त कर ली है.
Jharkhand : हजारीबाग में 18 बच्चों से भरे स्कूल वैन को ट्रक ने एक किलोमीटर तक घसीटा
इचाक/हजारीबाग : झारखंड के हजारीबाग जिला में मासूम बच्चों से भरे स्कूल वैन को एक ट्रक ने एक किलोमीटर तक घसीटा. स्कूल वैन में ड्राइवर नहीं था. दिल दहलाने वाली यह घटना रांची-पटना मार्ग पर हजारीबाग जिला के इचाक थाना क्षेत्र के इचाक मोड़ के पास सड़क पर हुई.
Bard of Blood एक्टर इमरान हाशमी बोले- सबसे असुरक्षित शख्स होता है अभिनेता
बॉलीवुड अदाकार इमरान हाशमी ने कहा कि मनोरंजन उद्योग में खुद को बनाये रखना बहुत मुश्किल चुनौती है. इसलिए अगर कोई अभिनेता कहता है कि वह असुरक्षित व्यक्ति नहीं है तो वह झूठ बोलता है. हाशमी ने हिन्दी फिल्म उद्योग में अपने करीब दो दशक लंबे करियर में विविधतापूर्ण किरदार करने वाले अभिनेता के तौर पर अपनी पहचान बनाई है.
Aamir Khan ने हाथ जोड़कर मांगी माफी; ट्रोलर्स ने दिला दी Thugs of Hindostan की याद
बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) ने हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने सावर्जिनक तौर पर माफी मांगी है. आमिर खान ने ''मिच्छामी दुक्कड़म'' पर अपनी पोस्ट पर कहा, अगर मैंने कभी किसी को भी जानबूझकर और अनजाने में कोई दर्द दिया हो या दिल दुखाया हो तो मैं आपसे सिर झुकाकर और हाथ जोड़कर माफी मांगता हूं. कृपया मुझे क्षमा करें.
झारखंड में WhatsApp ग्रुप में बच्चा चोरी का Video वायरल करने वाले ग्रुप एडमिन को पुलिस ने पकड़ा
रांची : यदि आप व्हाट्सऐप ग्रुप (WhatsApp) चलाते हैं, तो सावधान रहिये. आपके ग्रुप में किसी तरह की अफवाह फैली, तो इसके लिए जिम्मेदार मानकर पुलिस आपको गिरफ्तार कर सकती है. झारखंड (Jharkhand) की राजधानी रांची (Ranchi) में एक ऐसा मामला सामने आया है. जी हां, रांची में बच्चा चोरी की झूठी खबर का वीडियो व्हाट्सऐप ग्रुप (WhatsApp Group) में वायरल (Viral) करने वाले दो एडमिन को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. इनसे पूछताछ की जा रही है. बताया जाता है कि दोनों ‘क्राइम कंट्रोल न्यूज’ के एडमिन हैं. बाद में इन्हें हिदायत देकर छोड़ दिया गया.
नीतीश की इस बार नहीं गलेगी दाल
Jharkhand Ranchi RLSP Lalu Prasad yadava Upendra Kushwaha
Jharkhand : इलाज के लिए चरवा उरांव ने अपनी तीन दिन की बच्ची को 10 हजार रुपये में बेचा
गुमला : अपने इलाज के लिए झारखंड में एक गरीब दंपती ने अपनी मासूम बच्ची को 10 हजार रुपये में बेच दिया. फिर भी बच्ची की मां की जान नहीं बची. पिता भी गंभीर रूप से बीमार हैं. बच्ची को बेचने वाले दंपती का नाम चरवा उरांव (45) और झिबेल तिर्की हैं. झिबेल की मौत के बाद उसका अंतिम संस्कार चंदा के पैसा से किया गया.
Jharkhand : शिक्षक दिवस के दिन स्कूल गेट पर हुआ हादसा, छात्रा की मौत, ग्रामीणों ने किया हंगामा
चितरपुर : झारखंड के रामगढ़ जिला में रजरप्पा थाना क्षेत्र के बड़कीपोना चौक में गुरुवार को शिक्षक दिवस मनाने जा रही एक छात्रा की स्कूल गेट पर मृत्यु हो गयी. स्कूल जा रही छात्रा पर एक सूखे पेड़ की टहनी टूटकर गिर गयी, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गयी. उसके साथ चचेरा भाई भी घायल हो गया. दोपहर बाद अस्पताल में छात्रा की मौत हो गयी.
IIT, BHU और DU सहित पांच विश्वविद्यालयों को Institute of Eminence का दर्जा
मानव संसाधन विकास मंत्रालय ने विश्वविद्यालय अनुदान आयोग और विशेषज्ञ समिति की सलाह पर 5 विश्वविद्यालयों को इंस्टीट्यूट ऑफ एमिनेंस, आईओई (Institute Of Eminence, IoE) का दर्जा दे दिया है.