5 results found for ''BJP rally''
एईस को लेकर मॉनसून सत्र के पहले चढ़ा सियासी पारा, मंगल पांडेय को लेकर BJP और JDU में तनातनी!
पटना : बिहार विधानमंडल का मॉनसून सत्र शुक्रवार यानी 28 जून से शुरू हो रहा है. एक ओर विपक्ष जहां सूबे की कानून-व्यवस्था और मुजफ्फरपुर में बच्चों की मौत मामले को लेकर सरकार को घेरने की तैयारी में जुटी है. वहीं, एनडीए में भी खींचतान की खबरें आ रही हैं. बताया जा रहा है कि बिहार में एक्यूट इन्सेफेलाइटिस सिंड्रोम (एईएस) से बच्चों की मौत को लेकर सियासी पारा परवान चढ़ने लगा है.
BJP और TMC समर्थकों के बीच हिंसक झड़प, चार भाजपा कार्यकर्ताओं की गोली मारकर हत्या
उत्तर 24 परगना जिले के संदेशखाली के नैजाट थाना अंतर्गत दो नंबर ब्लॉक में शनिवार को पार्टी झंडा लगाने को लेकर भाजपा और तृणमूल कांग्रेस समर्थकों के बीच हिंसक झड़प हो गयी. घटना में भाजपा के चार और तृणमूल कांग्रेस के एक समर्थक की मौत की सूचना है. मामले को लेकर भाजपा नेता मुकुल राय ने कहा कि टीएमसी के गुंडों ने हमला किया और हमारे चार कार्यकर्ताओं की गोली मार कर हत्या कर दी. टीएमसी नेता और मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी इस आतंक में शामिल है. हमने मामले को लेकर गृह मंत्री अमित शाह, कैलाश विजयवर्गीय और प्रदेश प्रमुख को मैसेज भेज दिया है.
राम माधव का दावा- 2047 तक सत्ता में रहेगी BJP,टूटेगा कांग्रेस का रिकॉर्ड
भाजपा महासचिव राम माधव ने शुक्रवार को दावा किया कि पार्टी कांग्रेस का रिकॉर्ड तोड़ेगी और वह 2047 तक सत्ता में बनी रहेगी.
BJP-TMC में पोस्टल वॉर: डाकघर में पोस्टकार्ड्स का अंबार, 'जय श्रीराम' के पैगाम से डाकिया परेशान
कोलकाता : राज्य में तृणमूल कांग्रेस और भाजपा के बीच जारी सियासी जंग ने डाक विभाग के लिए संकट की स्थिति पैदा कर दी है. दरअसल, कुछ दिनों से साउथ कोलकाता स्थित कालीघाट पोस्ट ऑफिस में हजारों की संख्या में पोस्टकार्डों का ढेर लग गया है.
राम मंदिर पर BJP से भी ज़्यादा उतावली क्यों है शिवसेना?
संजय राउत ने कहा 'बीजेपी के पास 303 सांसद, शिवसेना के 18 सांसद. राम मंदिर निर्माण के लिए और क्या चाहिए?'