8 results found for ''BJP State Office''
BJP और TMC समर्थकों के बीच हिंसक झड़प, चार भाजपा कार्यकर्ताओं की गोली मारकर हत्या
उत्तर 24 परगना जिले के संदेशखाली के नैजाट थाना अंतर्गत दो नंबर ब्लॉक में शनिवार को पार्टी झंडा लगाने को लेकर भाजपा और तृणमूल कांग्रेस समर्थकों के बीच हिंसक झड़प हो गयी. घटना में भाजपा के चार और तृणमूल कांग्रेस के एक समर्थक की मौत की सूचना है. मामले को लेकर भाजपा नेता मुकुल राय ने कहा कि टीएमसी के गुंडों ने हमला किया और हमारे चार कार्यकर्ताओं की गोली मार कर हत्या कर दी. टीएमसी नेता और मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी इस आतंक में शामिल है. हमने मामले को लेकर गृह मंत्री अमित शाह, कैलाश विजयवर्गीय और प्रदेश प्रमुख को मैसेज भेज दिया है.
राम माधव का दावा- 2047 तक सत्ता में रहेगी BJP,टूटेगा कांग्रेस का रिकॉर्ड
भाजपा महासचिव राम माधव ने शुक्रवार को दावा किया कि पार्टी कांग्रेस का रिकॉर्ड तोड़ेगी और वह 2047 तक सत्ता में बनी रहेगी.
Bharat Box Office Collection Day 3: 100 करोड़ के आंकड़े से महज एक कदम दूर 'भारत', जानें तीसरे दिन की कमाई ?
सलमान खान और कैटरीना कैफ की हालिया रिलीज फिल्‍म ''भारत'' की तूफानी कमाई जारी है. फिल्‍म ने रिलीज के पहले ही दिन बंपर कमाई करते हुए42.30 करोड़ रुपये की रिकॉर्ड कमाई की थी. दूसरे दिन फिल्‍म ने 31 करोड़ रुपये की कमाई की. अब फिल्‍म ने तीसरे दिन 22.20 करोड़ की कमाई कर ली है. कुछ मिलाकर फिल्‍म ने तीन दिनों में 95.50 करोड़ की कमाई कर ली है. माना जा रहा है फिल्‍म चौथे दिन यानी आज शनिवार को 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी.
BJP-TMC में पोस्टल वॉर: डाकघर में पोस्टकार्ड्स का अंबार, 'जय श्रीराम' के पैगाम से डाकिया परेशान
कोलकाता : राज्य में तृणमूल कांग्रेस और भाजपा के बीच जारी सियासी जंग ने डाक विभाग के लिए संकट की स्थिति पैदा कर दी है. दरअसल, कुछ दिनों से साउथ कोलकाता स्थित कालीघाट पोस्ट ऑफिस में हजारों की संख्या में पोस्टकार्डों का ढेर लग गया है.
राम मंदिर पर BJP से भी ज़्यादा उतावली क्यों है शिवसेना?
संजय राउत ने कहा 'बीजेपी के पास 303 सांसद, शिवसेना के 18 सांसद. राम मंदिर निर्माण के लिए और क्या चाहिए?'
Bharat Box Office Collection Day 1: सलमान की फिल्‍म ने पहले दिन ही कमा लिये इतने करोड़
सलमान खान की फिल्‍म ''भारत'' ने बॉक्‍स ऑफिस पर धमाकेदार ओपनिंग की है. ईद (5 जून) के मौके पर रिलीज हुई इस फिल्‍म ने पहले दिन 42.30 करोड़ रुपये की बंपर कमाई कर डाली है. सलमान हमेशा की तरह इस बार भी ईद के मौके का भरपूर फायदा उठाने में कामयाब रहे हैं. अली अब्‍बास जफर के निर्देशन में बनी इस फिल्‍म के सोशल मीडिया ट्रेंड को देखकर ही अनुमान लगाया जा रहा था कि फिल्‍म शानदार कमाई करनेवाली है.
...जब नीतीश ने BJP नेता से कहा- फिट बैठ गयी है 'टोपी', ...जानें मामला, मुख्यमंत्री ने जेपी को दी श्रद्धांजलि
पटना : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जब बीजेपी के वरिष्ठ नेता को कहा कि ''''टोपी सिर में फिट बैठ गयी है.'''' यह वाकया उस वक्त की है, जब मुख्यमंत्री संपूर्ण क्रांति दिवस पर गांधी मैदान के पास जयप्रकाश नारायण की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने पहुंचे थे.
BHARAT से पहले EID पर आयी Salman Khan की फिल्मों ने Box Office पर कितने कमाये?
बॉलीवुड के ''वांटेड'' ''दबंग'' एक्टर सलमान खान की फिल्म ''भारत'' 5 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. साउथ कोरियन ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म ''एन बोड टू माय फादर'' (An Ode To My Father) की इस हिंदी रीमेक में सलमान खान और कैटरीना कैफ लीड रोल में हैं. फिल्म में तब्बू, दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ, सुनील ग्रोवर भी अहम किरदार निभाते नजर आयेंगे. यह फिल्म ईद के मौके पर रिलीज हो रही है.