5 results found for ''Air Pollution Drive''
PAK की नापाक हरकत : PM मोदी को अपना Air Space देने से किया इनकार
जम्मू-कश्मीर से भारत द्वारा आर्टिकल 370 हटाये जाने के बाद से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है. पहले राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के विमान के लिए हवाई क्षेत्र खोलने के अनुरोध को अस्वीकार करने के बाद अब उसने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए हवाई क्षेत्र खोलने के भारत के अनुरोध को अस्वीकार कर दिया है.
Air India ने सिडनी में कम ईंधन के मुद्दे पर परिचालन निदेशक की उड़ान ड्यूटी पर लगायी रोक
मुंबई : एयर इंडिया ने अपने परिचालन निदेशक अमिताभ सिंह को अस्थायी तौर पर उड़ान ड्यूटी से हटा दिया है. इसकी वजह पिछले हफ्ते सिडनी में उड़ान के दौरान कम ईंधन की स्थिति के बारे में अनिवार्य जानकारी नागर विमानन महानिदेशालय (डीजीसीए) को देने में उनका विफल रहना है. भारतीय नियमों के अनुसार, किसी भी संबंधित पायलट को कुछ घटनाओं के बारे में डीजीसीए को जानकारी देना अनिवार्य है. इसमें किसी उड़ान के दौरान कम ईंधन की स्थिति का होना भी शामिल है.
Indian Air Force राफेल के लिए 17 स्क्वाड्रन 'गोल्डन ऐरोज' को करेगा फिर से एक्टिव
भारतीय वायु सेना ने अपनी ''गोल्डन ऐरोज'' 17 स्क्वाड्रन को फिर से गठित कर सकती है जो राफेल लड़ाकू विमान उड़ाने वाली पहली यूनिट होगी. वायु सेना प्रमुख बीएस धनोआ मंगलवार को अंबाला वायु सेना केंद्र पर एक समारोह में 17 स्क्वाड्रन को फिर से शुरू कर सकते हैं.
Air India को छह एयरपोर्ट पर विमान ईंधन की आपूर्ति से फिर हो गया बहाल
नयी दिल्ली/मुंबई : सार्वजनिक क्षेत्र की तेल विपणन कंपनियों ने धन की कमी से जूझ रही एअर इंडिया को छह हवाई अड्डों पर विमान ईंधन (एटीएफ) की आपूर्ति शनिवार को फिर से शुरू कर दी. ईंधन का काफी पैसा बकाया होने पर कंपनियों ने आपूर्ति बंद कर दी थी. आधिकारिक सूत्रों ने कहा कि इस सप्ताह की शुरुआत में सरकार ने तेल कंपनियों और एअर इंडिया के बीच वार्ता में मध्यस्थता की थी, जिसके बाद तेल कंपनियों ने ईंधन आपूर्ति शुरू करने का फैसला किया है.
Air India को फ्यूल सप्लाई पर हैदराबाद और रायपुर में फिलहाल रोक नहीं
मुंबई : नकदी संकट से जूझ रही एअर इंडिया के लिए शुक्रवार बड़ी राहत लेकर आया. तेल कंपनियों ने हैदराबाद और रायपुर में एअर इंडिया को ईंधन आपूर्ति पर रोक लगाने के निर्णय को टाल दिया. ईंधन बकाया का भुगतान नहीं होने को लेकर एअर इंडिया को पहले ही छह हवाईअड्डों पर ईंधन आपूर्ति रोक दी गयी है.