8 results found for ''95 thousand''
एजेंट से उचक्कों ने उड़ाये 95 हजार रुपये
सीवान : नगर थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड से उचक्कों ने छपरा व सूरत से आये दो कपड़ा कमीशन एजेंट से बैग में रखे नकद 95 हजार रुपये सहित कीमती कागजात उड़ा ले गये. घटना के संबंध में दोनों एजेंट छपरा निवासी रवि रंजन गुप्ता व सूरत निवासी विश्वकर्मा शर्मा ने पुलिस अधीक्षक नवीन चंद्र झा को आवेदन दिया है.
Bajaj ने नये अवतार में लॉन्च किया चेतक स्कूटर, 95 किलोमीटर माइलेज और कीमत...?
नयी दिल्ली : ऑटोमोबाइल सेक्टर की नाम-गिरामी कंपनी बजाज ऑटो ने बुधवार को अपने पुराने स्कूटर चेतक को करीब 14 साल बाद नये अवतार में लॉन्च किया है. सबसे बड़ी बात यह है कि नये अवतार में लॉन्च किये गये इस स्कूटर की माइलेज फिलहाल बाजार में उपलब्ध सभी दोपहिया वाहनों से अधिक होगी और कीमत भी चौंकाने वाली है.
15 जिलों के 2,27,649 परिवारों के खाते में सरकार ने भेजे 6000 रुपये, खाते में पैसे आते ही मिलेगी SMS से सूचना
पटना : बिहार में गंगा नदी के जलस्तर में वृद्धि और अतिवृष्टि से सूबे पटना, भोजपुर, भागलपुर, नवादा, नालंदा, खगड़िया, समस्तीपुर, लखीसराय, बेगूसराय, मुंगेर, बक्सर, कटिहार, जहानाबाद, अरवल और पूर्णिया मुख्य रूप से बाढ़ से प्रभावित हुए हैं. अब तक इन जिलों के 95 प्रखंडों की 616 पंचायतों के करीब सात लाख 22 हजार परिवार प्रभावित हुए हैं. बाढ़ से प्रभावित परिवारों को 6000 रुपये प्रति परिवार की दर से अनुग्रह सहायता राशि का भुगतान बिहार सरकार करेगी.
पटना में डेंगू का कहर: 'यहां जो बच गया, वो ऊपर वाले की कृपा से बचता है'
पटना के बाद बिहार में डेंगू से सबसे ज्यादा प्रभावित जिला भागलपुर है जहां डेंगू के 95 मरीज मिले है.
95 साल से हो रही है देवी की पूजा
बड़कागांव का दुर्गा पूजा व दशहरा मेला कर्णपूरा क्षेत्र में प्रसिद्ध है. यहां आजादी के पहले से पूजा व दशहरा का आयोजन होता आ रहा है. पूर्व मुखिया बालकृष्ण महतो के अनुसार सन 1934 में यहां दुर्गा पूजा आरंभ हुआ. उस वक्त खपरैल मंदिर में दुर्गा मां की उपासना की जाती थी. इसी मंदिर में अंग्रेज कमिश्नर डाल्टन पूजा करने आते थे. उस वक्त डाल्टन 50 रुपये का चढ़ावा करते थे.
14 प्रखंड बाढ़ की चपेट में, 2.24 लाख लोग प्रभावित
भागलपुर : जिले के 16 में से 14 प्रखंड के 95 पंचायत बाढ़ की चपेट में आ चुके हैं. लगातार हो रही बारिश से स्थिति भयावह होती जा रही है. बारिश थमने के बाद राहत मिलने के आसार हैं. गंगा का जलस्तर ठहरा हुआ है. इसमें बढ़ोतरी नहीं हो रही है. लगातार बारिश से करीब पांच फीट नीचे तक मिट्टी गीली हो गयी है. इससे शहर में तीन अलग-अलग जगहों पर दीवारें ढहने से छह लोगों की मौत हो गयी है.
भागलपुर : 16 में से 14 प्रखंड बाढ़ की चपेट में, 2.24 लाख लोग प्रभावित
भागलपुर : जिले के 16 में से 14 प्रखंड के 95 पंचायत बाढ़ की चपेट में आ चुके हैं. लगातार हो रही बारिश से स्थिति भयावह होती जा रही है. बारिश थमने के बाद राहत मिलने के आसार हैं. गंगा का जलस्तर ठहरा हुआ है.
घट रही गंगा, कोसी, गंडक, सोन, पुनपुन, बागमती और कमला बलान में पानी चढ़ने के आसार
पटना : राज्य में रविवार सुबह तक गंगा नदी के जलस्तर में कमी की संभावना है. वहीं कोसी, गंडक, सोन, पुनपुन, बागमती और कमला बलान के जलस्तर में बढ़ोतरी हो सकती है. शनिवार दोपहर दो बजे तक कोसी नदी में बराह बराज से 95 हजार 450 क्यूसेक और बीरपुर बराज से एक लाख 33 हजार 845 क्यूसेक पानी छोड़ा गया था.