36 results found for ''9 candidates''
डायन बता सात महिलाओं के नाखून काटे, नौ पुरुषों का किया मुंडन
गम्हरिया : डायन के शक में राजनगर थाना क्षेत्र के छोटा कृष्णापुर में गांव के ही कुछ लोगों द्वारा 12 परिवारों को प्रताड़ित करने का मामला सामने आया है. डायन बता शुद्धीकरण के नाम पर सात महिलाओं के हाथ-पैर के नाखून काट डाले. 9 पुरुषों का सिर मुंडन करवाया. शिकायत करने पर परिवार को जान से मारने की धमकी दी. घटना 23 मई की दोपहर 12 बजे की है. रविवार को पीड़ित परिवार के सदस्य भोलाडीह स्थित परामर्श केंद्र पहुंचे.
तीन इंजीनियर दोषी करार, सजा 28 को
अलकतरा घोटाले से जुड़े मामले आरसी 21/09 में ग्राम्य अभियंत्रण संगठन (आरइअो) सिमडेगा के तीन इंजीनियरों को सीबीआइ के विशेष न्यायाधीश एसके पांडे की अदालत ने दोषी करार दिया. उन्हें सजा सुनाने के लिए 28 मई की तिथि निर्धारित की गयी है.
अपने ही ट्रक की चपेट में आने से ड्राइवर की मौत
किस्को प्रखंड के जोबांग थाना अंतर्गत ट्रक की चपेट में आने से ड्राइवर की मौत हो गयी. जानकारी अनुसार किस्को थाना क्षेत्र के तिसिया हुटाप निवासी मोइन अंसारी उम्र 55 वर्ष पिता शेख स्वारथ अंसारी ट्रक चालक का काम करता था. इसका ट्रक नंबर जेएच 09 एसी 1916 रिचुघुटा रोड पर हिंडालको काटा घर के पास खराब हो गया.
Xiaomi लाया एक और सस्ता स्मार्टफोन, कीमत Rs 7000 से कम
स्मार्टफोन बनानेवाली चीन की कंपनी ने एक नया स्मार्टफोन Redmi 7A पेश किया है. चीन के बाजार में लॉन्च किया गया यह हैंडसेट Redmi 6A का अपग्रेड वर्जन है. Redmi 7A के स्पेसिफिकेशंस के बारे में बात करें, तो इसमें डुअल सिम सपोर्ट के साथ एंड्रॉयड पाई 9.0 आधारित MIUI 10 मिलेगा.
शहर को अब भी एक अदद पार्क की जरूरत
बात वर्ष 2008-09 की है. जब यह परिकल्पना की गयी थी कि चियांकी पहाड़ को एक नया स्वरूप दिया जायेगा. पार्क का निर्माण होगा. ताकि मेदिनीनगरवासियों की वर्षों पुरानी मांग पूरी हो. इंटीग्रेडेट एक्शन प्लान के तहत काम भी शुरु हुआ. लेकिन यह काम पूरा नहीं हुआ. जिस योजना के तहत यह योजना शुरू की गयी, वह योजना ही बंद हो गयी और बाद में यह मामला पर्यटन विभाग के पास चला गया. लेकिन विभाग ने भी इस प्रस्ताव पर कोई दिलचस्पी नहीं ली.
ICC Cricket World Cup 2019 09 दिन शेष : उलटफेर करने में माहिर है बांग्लादेश
बांग्लादेश टीम की गिनती विश्व कप की ‘छुपेरुस्तम’ टीमों में की जाती है. अपने पहले ही विश्व कप में पाकिस्तान को हरानेवाले बांग्लादेशी टाइगर्स ने 2007 के विश्व कप में भारत को उसके पहले ही मैच में मात दी थी. पिछले विश्व कप में टीम क्वार्टर फाइनल में पहुंची, जहां भारत के साथ कड़ी टक्कर देखने को मिली थी.
दुर्घटना में बच्चे की मौत, पिता व बड़ी बहन गंभीर
चास : चंदनकियारी रोड स्थित बलियागोड़ा मोड़ के पास रविवार की दोपहर में एक अनियंत्रित ऑटो (जेएच09एस-7054) ने बाइक (जेएच10डी-3686) पर सवार एक ही परिवार के चार लोगों को सीधी टक्कर मार दी. इससे बाइक पर सवार चार वर्षीय बालक आकाश कुमार की मौत हो गयी. वहीं पिता मंतोष पंडित (32) व बहन सुमति कुमारी (09) गंभीर रूप से जख्मी हो गये.
कपड़ा गोदाम में लगी आग
सिलीगुड़ी : शहर के खालपाड़ा स्थित व्यवसायिक मंडी में रविवार को एक कपड़े के गोदाम में आग लगने से अफरा-तफरी मच गई. आगजनी की यह घटना सिलीगुड़ी नगर निगम के 9 नंबर वार्ड अंतर्गत खालपाड़ा के अग्रसेन रोड इलाके में हुई. घटना की जानकारी मिलते ही एक के बाद एक दमकल की पांच इंजन मौके पर पहुंची. करीब दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद दमकल कर्मियों ने आग को काबू में किया.
उग्रवाद प्रभावित क्षेत्रों में हुई जबरदस्त वोटिंग
शिकारीपाड़ा/काठीकुंड : दुमका के उग्रवाद प्रभावित क्षेत्रों यथा शिकारीपाड़ा, काठीकुंड, गोपीकांदर व रामगढ़ के कई बूथों में दोपहर बारह बजे तक ही मतदान का प्रतिशत 50 के पार कर चुका था. इन इलाकों में मतदाता बेखौफ होकर वोट डालने निकलें. काठीकुंड के उग्रवाद प्रभावित इलाके के यूएमएस पोखरिया के बूथ नंबर 40 में जहां 676 मतदाताओं में से 9 बजे तक 175 ने मतदान किया था, वहीं 11 बजे तक 396 मतदाता मतदान कर चुके थे.
तालाब में मिली बाइक, हत्या की आशंका
झरिया व बोर्रागढ़ पुलिस ने गुरुवार को बस्ताकोला से नौ दिनों से गायब बस्ताकोला निवासी व मोबिल एजेंसी के कर्मचारी राणा सिंह (37) की मोटरसाइकिल संख्या जेएच 09 क्यू-1937 बोर्रागढ़ ओपी क्षेत्र के होरिलाडीह तालाब से बरामद की. हालांकि अभी तक गायब राणा सिंह को पुलिस नहीं खोज पायी है.
चुनाव आयोग का बड़ा फैसला : पश्चिम बंगाल की नौ सीटों पर आज रात 10 बजे तक ही प्रचार
कोलकाता में मंगलवार को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो में हुए हंगामे के बाद चुनाव आयोग ने बड़ा फैसला लिया है. चुनाव आयोग ने पश्चिम बंगाल में चुनाव प्रचार के लिए एक दिन की कटौती की है. चुनाव आयोग ने कहा कि गुरुवार रात 10 बजे के बाद पश्चिम बंगाल की 9 लोकसभा सीटों पर कोई चु
पश्चिम बंगाल में मोदी का केवल शोर है या सच भी -लोकसभा चुनाव 2019
पश्चिम बंगाल की 9 सीटों के मतदान के लिए अब कुछ दिन ही बचे हैं. ना ममता और ना ही मोदी चैन की सांस ले रहे हैं.
जैक इंटर का रिजल्ट :पाकुड़ के राधेश्याम साइंस व रांची की अमीषा कॉमर्स टॉपर, साइंस में 09%, कॉमर्स में 03% बढ़ा रिजल्ट
रांची : झारखंड एकेडमिक काउंसिल (जैक) ने मंगलवार को आइएससी व आइकॉम (2019) का रिजल्ट जारी कर दिया है. इस बार इंटर साइंस (आइएससी) में 57 प्रतिशत अौर इंटर कॉमर्स (आइकॉम) में 70.44 प्रतिशत विद्यार्थी सफल घोषित किये गये हैं. पिछले वर्ष की तुलना में इस बार का रिजल्ट बेहतर रहा. 2018 में आइएससी में 48.34 प्रतिशत अौर आइकॉम में 67.49 प्रतिशत विद्यार्थी सफल हुए थे
बोकारो : 10वीं में कम अंक आने पर की आत्महत्या
बोकारो :11 मई को घर में सुसाइडल नोट छोड़ कर निकले हरला थाना इलाके के सेक्टर 9-डी से शुभम कुमार (15 वर्ष) का शव सोमवार को कूलिंग पौंड से बरामद किया गया. वह कृष्ण कुमार शर्मा (सेना से सेवानिवृत्त) का बड़ा पुत्र था. 10वीं में कम अंक आने से वह आहत था. सुसाइडल नोट के आधार पर परिजनों ने हरला थाना को लिखित सूचना दी थी. पुलिस छानबीन कर रही थी, इसी क्रम में सोमवार को लोगों ने कूलिंग पौंड में शव होने की सूचना दी.
10वीं के छात्र ने कम अंक आने पर की आत्महत्या
11 मई को घर में सुसाइडल नोट छोड़कर निकले हरला थाना इलाके के सेक्टर 9 डी से 15 वर्षीय शुभम कुमार का शव सोमवार को कूलिंग पौंड से बरामद किया गया. सेक्टर 9 डी के आवास संख्या 1100 निवासी कृष्ण कुमार शर्मा (सेना से सेवानिवृत्त) का बड़ा पुत्र शुभम को 10वीं में कम अंक मिला.
लोकसभा चुनाव 2019 : झारखंड में तीसरे चरण के चुनाव में 64.50 प्रतिशत मतदान
झारखंड में तीसरे चरण (भारत निर्वाचन आयोग का छठा चरण) में 6-गिरिडीह, 7-धनबाद, 9-जमशेदपुर और 10-सिंहभूम लोकसभा सीट के लिए रविवार को मतदान शांतिपूर्ण संपन्न हुआ. इन चारों सीटों के लिए 64.50 प्रतिशत मतदान हुआ. गिरिडीह में 65.93, धनबाद में 59.6, जमशेदपुर में 66.44 और सिंहभूम में 67.79 प्रतिशत मतदाताओं ने वोट डाले.
लोकसभा चुनाव 2019 : झारखंड में तीसरे चरण के चुनाव में 64.50 प्रतिशत मतदान
झारखंड में तीसरे चरण (भारत निर्वाचन आयोग का छठा चरण) में 6-गिरिडीह, 7-धनबाद, 9-जमशेदपुर और 10-सिंहभूम लोकसभा सीट के लिए रविवार को मतदान शांतिपूर्ण संपन्न हुआ. इन चारों सीटों के लिए 64.50 प्रतिशत मतदान हुआ. गिरिडीह में 65.93, धनबाद में 59.6, जमशेदपुर में 66.44 और सिंहभूम में 67.79 प्रतिशत मतदाताओं ने वोट डाले.
आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग तेज
देवरी थाना क्षेत्र के कोशोगोंदोदिघी गांव स्थित कुआ में में 20 वर्षीय विवाहिता रूपा देवी (पति संतोष साव) का शव कुंआ के मामले में देवरी थाना में दर्ज (कांड संख्या 09/19) के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की तेज हो गयी है.
मेहनत बेकार, नहीं मिला शव
पत्नी की बेवफाई की बलि चढ़े पिंटू भौमिक का शव बरामद नहीं हुआ है. शनिवार सुबह से करीब 9 घंटे तलाशी के बाद भी तीस्ता कैनाल से उसका शव बरामद नहीं हुआ है. मृत पिंटू भौमिक का शव नहीं मिलने से मामले की जांच कर रही माटीगाड़ा थाना पुलिस की परेशानी बढ़ रही है.
आज सुबह 9:00 बजे से शाम 5:00 बजे तक राजधानी के कई हिस्सों में गुल रहेगी बिजली
रांची : हटिया ग्रिड नंबर-2 से नामकुम पावर ग्रिड के बीच शनिवार को 220 केवी की तीसरी नयी ट्रांसमिशन लाइन खींची जायेगी. इसके लिए सुबह 9 बजे से शाम 5 बजे तक लोहरदगा, लातेहार, गुमला, कामडारा की बिजली आपूर्ति ठप रहेगी.