3 results found for ''530 FIRs on unknown''
चुनाव में रैलियों से मालामाल हरियाणा का यह गांव, On Demand जुटाता है भीड़
क्या आप राजनीतिक रैली आयोजित करने वाले हैं ? क्या आपको इसके लिए भीड़ चाहिए ? इसके लिए किस तरह के पैकेज चाहिए ? पंजाब-हरियाणा सीमा पर स्थित गुल्हा चीका गांव में एकमात्र टैक्सी स्टैंड पर जाने वाले किसी भी व्यक्ति का सबसे पहले इन्हीं कुछ सवालों से सामना होता है.
#MetGala2019: सितारों का अजीबो-गरीब फैशन, सोशल मीडिया पर उड़ रहा मजाक
Met Gala 2019 की शुरुआत न्‍यूयॉर्क में 6 मई से हो गई है. इस बार इवेंट का थीम Camps: Notes on fashion रखा गया है. बॉलीवुड की दो सुंदरियां प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण भी रेड कारपेट पर शिरकत करने पहुंची हैं. प्रियंका ने जहां अपने बार्बी लुक से लोगों का ध्‍यान अपनी ओर खींचा वहीं प्रियंका ने अपने बोल्‍ड मेकअप लुक से बरबस ही लोगों को हैरान कर दिया. किम करदाशियां, केटी पेर, कार्डी बी और लेडी गागा ने अपने लुक्‍स से सबका ध्‍यान खींचा.
पांचवें चरण का चुनाव प्रचार थमा, रहेंगी केंद्रीय बल की 530 कंपनियां
लोकसभा चुनाव के तहत पांचवें चरण के मतदान के लिए चुनाव प्रचार शनिवार को थम गया. सोमवार यानी छह मई को कुल सात लोकसभा केंद्रों के लिए मतदान होगा. इनमें बनगांव, बैरकपुर, हावड़ा, उलबेड़िया, श्रीरामपुर, हुगली और आरामबाग लोकसभा केंद्र शामिल हैं. चुनाव आयोग के सूत्रों के मुताबिक सात सीटों के लिए होनेवाले मतदान में सभी बूथों पर केंद्रीय बल के जवान मुस्तैद रहेंगे. केंद्रीय बल की कुल 530 कंपनियां तैनात रहेंगी.