5 results found for ''350 Seats''
पटना : अगस्त से मिलेगी फसल सहायता की राशि
पटना : रबी की खेती करने वाले जिन किसानों ने फसल सहायता योजना के तहत आवेदन किया है, उनको अगस्त से भुगतान शुरू हो जायेगा. सहकारिता विभाग में आवेदनों की जांच हो रही है. इस महीने के अंत तक आवेदनों की जांच पूरी हो जायेगी. रबी के लिए 17 लाख 54 हजार 350 किसानों ने आवेदन किया है. इसमें आठ लाख 65 हजार 806 रैयती और आठ लाख 88 हजार 544 गैर रैयती किसान हैं. किसानों को अधिकतम 20 हजार और न्यूनतम 500 रुपये की सहायता मिलेगी.
पुंछ में 150 बंकर तैयार, 350 का काम लगभग पूरा होने के करीब
जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में 150 बंकरों का काम पूरा हो गया है और अन्य 350 बंकरों का काम जल्द पूरा हो जायेगा.
हाइकोर्ट के निर्देश पर निगरानी के डीएसपी ने खंगाले दस्तावेज
बिहारशरीफ : जिले में वर्ष 2016 में मध्य विद्यालयों के 350 शिक्षकों की प्रोन्नति का मामला आज तक नहीं सुलझ सका है. गुरुवार को पटना हाइकोर्ट के निर्देश पर निगरानी विभाग के डीएसपी द्वारा जिला शिक्षा कार्यालय में प्रोन्नति से संबंधित सभी दस्तावेजों को खंगाला गया.
कृषि विभाग 350 एकड़ भूमि में करायेगा हाइब्रिड धान की खेती
चास : जिला कृषि विभाग की ओर से जिले में 33 हजार हेक्टेयर भूमि में धान की खेती कराने का लक्ष्य निर्धारित किया है. अपनी निगरानी में जिले में 350 एकड़ भूमि में हाइब्रिड धान की खेती किसानों से कराने का लक्ष्य है.
रांची : आरटीसी कॉलेज में स्नातक के 350 छात्र नहीं दे सकेंगे परीक्षा
बीए-बीकॉम के छात्र स्नातक सेमेस्टर वन की परीक्षा में नहीं हो सकेंगे शामिल सेमेस्टर वन की परीक्षा के लिए जमा हो गया है परीक्षा फॉर्म, नहीं मिलेगा प्रवेश पत्र रांची : रामटहल चौधरी कॉलेज (आरटीसी)ओरमांझी को सरकार ने सत्र 2018-21 के लिए संबद्धता नहीं दी. उच्च एवं तकनीकी शिक्षा सह कौशल विकास विभाग ने इस संबंध में रांची विश्वविद्यालय को पत्र भेज दिया है. विवि स्तर से भी कार्रवाई शुरू कर दी गयी है.