92 results found for ''18 hours''
हाजीपुर में सांसद के गैस गोदाम से 18.71 लाख की लूट
हाजीपुर : मुजफ्फरपुर के भाजपा सांसद अजय निषाद के नगर थाना क्षेत्र के हथसारगंज मोहल्ला स्थित गैस गोदाम से अपराधियों ने कर्मियों को बंधक बनाकर 18 लाख 71 हजार 235 रुपये लूट लिये. अपराधी गोदाम में लगे सीसीटीवी कैमरे के हार्ड डिस्क को भी अपने साथ ले गये. लूट की घटना की जानकारी मिलते ही नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गयी.
अरब सागर में अनुकूल परिस्थितियां नहीं होने के कारण मॉनसून के आगे बढ़ने में हो रही देरी
अरब सागर में अनुकूल मौसमी परिस्थितियां नहीं होने के चलते भी इस साल मॉनसून के आगे बढ़ने में देर हो रही है. राष्ट्रीय मौसम एजेंसी ने रविवार को यह जानकारी दी. भारतीय मौसम विभाग ने कहा कि मानसून 18 मई को अंडमान एवं निकोबार द्वीपसमूह पहुंच गया था लेकिन यह अभी पूरे क्षेत्र में नहीं पहुंच सका है.
पश्‍चिम बंगाल : तृणमूल के तीन मंत्रियों के किले में भी गेरुआ रंग हुआ गहरा, 14 विधानसभा सीटों पर मिली बढ़त
कोलकाता : 2019 के लोकसभा चुनाव में पूरे देश में मोदी की लहर रही. बंगाल भी इससे अछूता नहीं रहा. लहर में भाजपा ने पश्चिम बंगाल के 42 सीटों में से 18 सीटों पर जीत हासिल की.
किसानों का करायें रजिस्ट्रेशन
प्रखंड सभागार में बीडीओ साकेत कुमार सिन्हा ने शनिवार को प्रखंड कर्मियों के साथ बैठक पीएम आवास, मनरेगा योजनाओं की समीक्षा की. जिसमें बीडीओ ने छह सौ लंबित आवास को अति शीध्र पूरा करने का निर्देश दिया. वहीं, मनरेगा योजना की समीक्षा करते हुए कहा कि 2015-16, 16-17,17-18
शादी नहीं कर रहा था प्रेमी, इसलिए लगा दी आग
चलती मारुति वैन में पेट्रोल छिड़क कर प्रेमी को आग लगाने के मामले में पुलिस ने प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया है. शनिवार को काठीटांड़ चौक से दोपहर में पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया. प्रेमिका पर आरोप है कि 18 मई की सुबह करीब नौ बजे झखराटांड़ के समीप
NTPC का मार्च की तिमाही में 48.70 फीसदी बढ़ा मुनाफा, 25 फीसदी अंतरिम लाभांश का किया गया ऐलान
नयी दिल्ली : सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनी एनटीपीसी का एकल शुद्ध मुनाफा वित्त वर्ष 2018-19 की मार्च तिमाही में 48.70 फीसदी उछलकर 4,350.32 करोड़ रुपये पर पहुंच गया. इसका मुख्य कारण खर्च में कमी आना है. कंपनी ने एक बयान में शनिवार को कहा कि 2017-18 की समान तिमाही में उसे एकल आधार पर 2,925.59 करोड़ रुपये का शुद्ध मुनाफा हुआ था.
सरकारी स्कूलों में ग्रीष्मावकाश 27 से
जिले के सरकारी प्रारंभिक विद्यालयों में ग्रीष्मावकाश अनुमोदित अवकाश तालिका के अनुसार 27 मई से 18 जून तक निर्धारित है. वहीं सभी कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय में ग्री
सेंट्रो कार के साथ सात दिन से दो शख्स लापता
कटकमसांडी थाना क्षेत्र से सैंट्रो कार समेत दो लोग पिछले सात दिनों से लापता हैं. इनमें बाझा निवासी शिवजीत सिंह और कटकमसांडी निवासी रजनीकांत सिंह शामिल हैं. इस संबंध मे शिवजीत सिंह के भाई अभिजीत सिंह ने 18 मई को सदर थाना में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया है.
लापरवाही के कारण हुई दुष्कर्म पीड़िता की मौत
रांची : रिम्स में भर्ती लातेहार की दुष्कर्म पीड़िता अमली देवी की मौत इलाज में लापरवाही की वजह से हुई है. सामाजिक कार्यकर्ता वासवी किड़ो ने बताया कि अमली देवी को आठ मई की रात में भर्ती कराया गया था. नवीन सरना छात्रावास व आदिवासी युवा मोर्चा के युवाअों ने रक्तदान किया लेकिन अमली को 11, 13, 16 व 18 मई को खून चढ़ाया गया.
गुजरात : सूरत के एक इमारत में आग लगने से 20 छात्रों की मौत, मुख्‍यमंत्री ने दिये जांच के आदेश VIDEO
यहां एक वाणिज्यिक परिसर में शुक्रवार दोपहर आग लगने के बाद एक ‘कोचिंग क्लास'' के करीब 18 छात्रों की मौत हो गयी और कई अन्य घायल हो गये. टीवी चैनलों पर दिखाईं जा रही वीडियो में सरथना इलाके के तक्षशिला परिसर में लगी आग का भयानक मंजर दिखाई दिया, जहां छात्र आग से बचने के लिए खिड़कियों से कूदते नजर आये.
लोकसभा चुनाव 2019 : कांग्रेस का 18 राज्यों-केंद्रशासित प्रदेशों में नहीं खुला खाता
लोकसभा चुनाव में करारी शिकस्त का सामना करने वाली कांग्रेस इस बार कुल 18 राज्यों एवं केंद्रशासित क्षेत्रों में खाता भी खोल नहीं सकी. निर्वाचन आयोग की ओर से जारी परिणामों के मुताबिक कांग्रेस आंध्र प्रदेश, हरियाणा, गुजरात, अरुणाचल प्रदेश, हिमाचल प्रदेश, जम्मू-कश्मीर, उत्तराखंड, मणिपुर, नगालैंड, मिजोरम, दिल्ली, सिक्किम, राजस्थान, त्रिपुरा, चंडीगढ़, दागर एवं नगर हवेली, दमन एवं दीव, लक्षद्वीप में एक भी सीट नहीं जीत पाई है.
Election Results : बिहार-बंगाल में नवनिर्वाचित सदस्यों की सूची, जानें कौन कहां से जीता
बिहार और बंगाल की लोकसभा सीटों के चुनाव में भाजपा ने जबर्दस्‍त प्रदर्शन किया है. खासकर बंगाल की बात करें तो वहां भाजपा ने अपनी 16 सीटें बढ़ा ली है. 2014 के लोकसभा चुनाव में भाजपा को सूबे में 2 सीटें मिलीं थीं जबकि इसबार उसने 18 सीटों पर कब्जा जमाया है. बिहार में 40 में से 39 सीट पर एनडीए ने सफलता प्राप्त की है. आइए जानते हैं किस सीट पर किसने पार्टी का परचम लहराया है....
बंगाल: 2014 की तुलना में तृणमूल को 12 सीटों का नुकसान, कांग्रेस दो पर सिमटी, वाममोर्चा का खाता तक नहीं खुला
कोलकाता : पूरे देश के साथ पश्चिम बंगाल में भी भाजपा को अभूतपूर्व सफलता मिली है. पार्टी 18 सीटें जीतने की स्थिति में है, जबकि तृणमूल कांग्रेस को 22 सीटें मिलती दिख रही हैं.
तृणमूल का वोट प्रतिशत बढ़ा, सीटें घटीं, कांग्रेस दो पर
पूरे देश के साथ पश्चिम बंगाल में भी भाजपा को अभूतपूर्व सफलता मिली है. पार्टी 18 सीटें जीतने की स्थिति में है, जबकि तृणमूल कांग्रेस को 22 सीटें मिलती दिख रही है. पिछली बार तृणमूल ने 34 सीटें जीती थीं. खबर लिखे जाने तक कांग्रेस दो सीटों पर आगे थी. कांग्रेस के अधीर रंजन चौधरी बहरमपुर और अबु हाशेम खान चौधरी मालदा दक्षिण की सीट बचाने में सफल होते दिख रहे हैं.
लोकसभा चुनाव में लगातार दूसरी बार 'प्रचंड मोदी लहर': मोदी फिर ‘शाह’, पश्चिम बंगाल में 18 सीटें
कोलकाता : लोकसभा चुनाव में लगातार दूसरी बार ''प्रचंड मोदी लहर'' पर सवार भाजपा रिकॉर्ड सीटों के साथ फिर से केंद्र की सत्ता पर काबिज होने जा रही है.
Lok Sabha Polls Result : पश्चिम बंगाल में भी मोदी लहर : भाजपा 18, तृणमूल 22 सीटों पर आगे
कोलकाता : लोकसभा चुनाव की मतगणना के अब तक के रुझानों के अनुसार पश्चिम बंगाल में भी मोदी लहर दिख रही है और भाजपा राज्य की 42 सीटों में से 18 पर आगे चल रही है जबकि तृणमूल कांग्रेस 22 सीटों पर आगे है. कांग्रेस दो सीटों पर बढ़त बनाये हुए है.
Lok Sabha Polls Result : पश्चिम बंगाल में भी मोदी लहर : भाजपा 18, तृणमूल 22 सीटों पर आगे
कोलकाता : लोकसभा चुनाव की मतगणना के अब तक के रुझानों के अनुसार पश्चिम बंगाल में भी मोदी लहर दिख रही है और भाजपा राज्य की 42 सीटों में से 18 पर आगे चल रही है जबकि तृणमूल कांग्रेस 22 सीटों पर आगे है. कांग्रेस दो सीटों पर बढ़त बनाये हुए है.
तेजस्वी यादव पहुंचे पटना, कहा चुनाव आयोग ने किया षड्यंत्र
पटना : चुनाव परिणाम के एक दिन पहले बुधवार को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पटना पहुंच गये. वे 18 मई से ही पटना से बाहर थे. उन्होंने कहा कि पिछली बार भी वोट डालने पर विवाद हुआ था. इस बार फोटो ही नहीं था, तो वोट कैसे डालते. वोट नहीं डालने के कारण वे लगातार विपक्ष के निशाने पर हैं.
चूरी होयर में झुलसने से युवती की मौत
चूरी होयर में चांदनी कुमारी (18 वर्ष) की मौत झुलसने से हो गयी. घटना बुधवार सुबह करीब 8.30 बजे की है. पिता सुंदर भगत ने बताया कि घटना के समय वे घर के बाहर काम कर रहे थे. परिवार के अन्य लोग भी बाहर ही थे.
चीन में दूसरा सबसे बड़ा होटल समूह बनी हॉस्पिटैलिटी सेक्टर की कंपनी ओयो
नयी दिल्ली : आतिथ्य क्षेत्र (हॉस्पिटलिटी सेक्टर) की कंपनी ओयो चीन के बाजार में प्रवेश करने के 18 महीने के अंदर ही देश की दूसरी सबसे बड़ा होटल समूह बन गयी है. चीन के 320 शहरों में पहुंच रखने वाली ओयो के अपने ब्रांड के करीब 10,000 होटल हैं, जिनमें करीब 4,50,000 कमरे हैं. कंपनी ने एक बयान में कहा कि दूसरे दर्जे के शहरों से उतर उसकी पहुंच चीन के बाजार में छठे दर्जे के शहर तक विस्तारित है.