7 results found for ''120 wounded''
महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव : भाजपा ने शिवसेना को 106 सीटों की पेशकश की
महाराष्ट्र में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने राज्य में अपने प्रमुख गठबंधन सहयोगी शिवसेना को 106 सीटों की पेशकश की है. हालांकि, ऐसा नहीं लगता कि शिवसेना 120 से कम सीटें स्वीकार करेगी. सूत्रों ने इसकी जानकारी दी.
शाओमी का नया फिटबैंड भारत में जल्द होगा लॉन्च
शाओमी अपने लेटेस्ट बैंड एमआई बैंड 4 को 17 सितंबर को भारत में लॉन्च करेगी. भारत में इस फिटनेस बैंड की कीमत क्या होगी, इसका खुलासा कंपनी ने नहीं किया है, लेकिन चीन में इसके स्टैंडर्ड वर्जन की कीमत तकरीबन 1,700 रुपये और एनएफसी वर्जन की कीमत लगभग 2,300 रुपये है. शाओमी के इस लेटेस्ट बैंड में 0.95 इंच की कलर एमोलेड 2.5डी डिसप्ले दिया गया है, जिसका रिजोल्यूशन 120 गुणा 240 पिक्सल है. यह फिटनेस बैंड टच को भी सपोर्ट करता है.
120 दिनों में घर बनानेवालों को अतिरिक्त मिलेंगे 20 हजार रुपये
बोधगया : प्रधानमंत्री आवास योजना(शहरी) के अंतर्गत आवास बनाने के लिए चयनित लाभुकों को 120 दिनों के अंदर आवास निर्माण कर लेने पर उन्हें 20 हजार रुपये अतिरिक्त दिये जायेंगे. यह राशि योजना में निर्धारित रुपये के अलावा इन्सेंटिव के रूप में होगी. वैसे, आवास योजना के लाभुकों को 30 वर्ग मीटर में दो कमरे, एक किचेन व एक शौचालय बनाने के लिए तीन किस्तों में कुल दो लाख रुपये उपलब्ध कराये जाते हैं.
मिड डे मील में नमक-भात के बाद अब मूढ़ी-चनाचूर
चुचुड़ा के एक स्कूल की छात्राओं को मिड डे मील में नमक-भात खिलाने के बाद अब बाली के एक स्कूल में बच्चों को मूढ़ी और चनाचूर परोसा गया. बाली जोड़ा अश्वतला प्राथमिक विद्यालय में कुल 120 बच्चे पढ़ते हैं. जानकारी के अनुसार सोमवार को स्थानीय लोगों ने देखा कि बच्चे टिफिन टाइम में मूढ़ी और चनाचूर खा रहे हैं.
बिहार व बंगाल एटीएस की टीमों ने रजा की तलाश में तेज की छापेमारी
मानपुर : बंगलादेशी आतंकी संगठन जमात -उल -मुजाहिदीन (जेएमबी) प्रमुख एजाज की पठानटोली मुहल्ले से गिरफ्तारी के बाद उसकी निशानदेही पर उसके साथी रजा के कमरे में छापेमारी की गयी. रजा के कमरे से 20 तरह के संदिग्ध विस्फोटक सामान पुलिस ने बरामद किये. आतंकी एजाज के साथी रजा उर्फ शफीक इस्लाम उर्फ अारिफ उर्फ असउल्लाह उर्फ अससुल्ला राजा के खिलाफ मुफस्सिल थाना में कांड संख्या 405/19दर्ज किया गया. आतंकी रजा के खिलाफ आतंक विरोधी कानून यूएपी एक्ट 1967, 467, 468, 470,471, 474, 420, 120 बी, 34 भादवि के तहत कानूनी कार्रवाई की जा रही है.
रांची : शिल्पकारों के उत्पादों की मार्केटिंग करेगा फ्लिपकार्ट
चारा घोटाला मामले में सप्लायर की गवाही रांची : सीबीआइ के विशेष न्यायाधीश सुधांशु कुमार शशि की अदालत में चारा घोटाला आरसी-47 ए/96 मामले में गुरुवार से दोबारा गवाही शुरू हुई. गुरुवार को सप्लायर बंसत कुमार सिन्हा का बयान दर्ज किया गया. बसंत सिन्हा ने मेडिसिन सप्लाई किया था. उन्होंने अपने बयान मेें खुद को निर्दोष बताया. इस मामले में लालू प्रसाद सहित 120 आरोपी हैं. इसके पहले 18 आरोपियों का बयान सीबीआइ के विशेष न्यायाधीश प्रदीप कुमार की अदालत में दर्ज कराया जा चुका है.
31 अगस्त से पहले नहीं शुरू हो सकेंगे पार्किंग व वेंडिंग शेल्टर
: हाइकोर्ट की फटकार के बाद निगम प्रशासन ने 74 पार्किंग और 120 वेंडिंग शेल्टर बनाने की योजना बनायी. इस योजना के तहत 31 अगस्त से पहले 20 वेंडिंग शेल्टर और एक दर्जन से अधिक वाहन पार्किंग शुरू करने का लक्ष्य निर्धारित किया, ताकि कोर्ट के समक्ष डेवलपमेंट रिपोर्ट पेश की जा सके. लेकिन, पार्किंग व वेंडिंग शेल्टर पर एनओसी का ग्रहण लग गया है. स्थिति यह है कि सभी वेंडिंग शेल्टर और पार्किंग पर काम बंद कर दिया गया है. 31 अगस्त से पहले शुरू नहीं होगा.