8 results found for ''120 wounded''
रांची : चिकन के भाव मिल रहा है प्याज सस्ता होने में 15 दिन और लगेंगे
खुदरा में 120 व थोक में 85-95 रुपये किलो मिल रहा प्याज रांची : राजधानी में प्याज की कीमतें लगातार रिकॉर्ड बना रही हैं. मौजूदा स्थिति यह है कि चिकन और प्याज की कीमतें लगभग बराबर हो गयी हैं. बुधवार को खुदरा बाजार में प्याज 120 रुपये प्रति किलो बिक रहा था. वहीं, चिकन की कीमत 130 रुपये प्रति किलो है. इधर, थोक मंडी में प्याज का भाव 85-95 रुपये प्रति किलो पर पहुंच गया है.
रामपुरहाट-गया पैसेंजर : ट्रेन की सवारी, मुसीबत से यारी
साहिबगंज-किऊल सेक्शन की एक ऐसी ट्रेन है, जो भागलपुर पहुंच कर पूरे दो घंटे तक रुकती है. रामपुरहाट-गया पैसेंजर का भागलपुर में स्टॉपेज पूरे 120 मिनट यानी, दो घंटा तक के लिए मिला हुआ है. ठहराव के मामले में देखा जाये, तो इतनी देर तक किसी स्टेशन पर रुकने वाली रनिंग ट्रेन पूरे इस्टर्न रेलवे जोन में दूसरी कोई नहीं होगी.
डेहरी-सासाराम रेललाइन पर 120 की स्पीड से दौड़ेंगी 19 ट्रेनें
डेहरी (रोहतास) : देश के सबसे व्यस्ततम ग्रेड कॉर्ड रेलखंड मुगलसराय-सासाराम-डेहरी-गया रूट पर मुगलसराय मंडल ने 19 जोड़ी महत्वपूर्ण ट्रेनों की गति बढ़ाने का फैसला किया है. मुगलसराय मंडल के रेल प्रबंधक पंकज सक्सेना ने बताया कि हमारी कोशिश रही है कि उपलब्ध संसाधनों का सही दिशा में अधिकतम उपयोग किया जाये.
पटना : छह जिलों की सड़कें होंगी चकाचक
पटना : राज्य में चार उच्च स्तरीय आरसीसी पुल बनाये जायेंगे. इसमें दो पुल मुजफ्फरपुर और दो समस्तीपुर के शामिल हैं. साथ ही करीब 120 किमी की लंबाई में नालंदा, मुजफ्फरपुर, पूर्वी चंपारण, समस्तीपुर, दरभंगा और पूर्णिया जिलों की सड़कों की मरम्मत कर उन्हें चकाचक बनाया जायेगा. पथ निर्माण विभाग के मंत्री नंदकिशोर यादव ने शनिवार को इसकी जानकारी दी. विभागीय निविदा समिति ने छह जिलों की 11 योजनाओं के लिए 226.14 करोड़ रुपये की मंजूरी दे दी है. सभी योजनाओं को निर्धारित नौ से 18 महीने में पूरा कर लिया जायेगा.
बीएलओ के खाते से 55002 रुपये उड़ाये
बीएलओ को मोबाइल पर फोन कर खाता से पैसा उड़ाने का सिलसिला थम नहीं रहा है. राजकीय प्राथमिक विद्यालय नकछेद बहुअरवा उर्दू में कार्यरत शिक्षक अब्दुल कादिर के खाते से पचपन हजार दो रुपये साइबर क्राइम अपराधियों के द्वारा उड़ा लिया गया है. पीड़ित शिक्षक अब्दुल कादिर ने बताया कि मैं बूथ नंबर 120 का बीएलओ हूं.
पहाड़ों पर बर्फबारी, निचले हिस्सों में ओला और बारिश, बढ़ी ठंड, इधर, इस बार बिहार-झारखंड में नहीं पड़ेगी कड़ाके की ठंड
हिमाचल प्रदेश के ऊंचाई वाले इलाकों में तीन दिनोंं से जारी बर्फबारी और निचले इलाकों में हो रही ओलावृष्टि तथा बारिश से ठंड बढ़ गयी है. लोग ठिठुरने को मजबूर हो गये हैं. लगातार बढ़ती ठंड और बर्फबारी के कारण प्रदेश में 120 से अधिक सड़कें बंद हो गयी हैं. वहीं, कश्मीर घाटी के ऊंचे पर्वतीय क्षेत्रों और मैदानी भागों समेत अधिकांश हिस्सों में गुरुवार रात से हुई बर्फबारी और भारी बारिश के बाद हुए भूस्खलन से लगातार दूसरे दिन भी यातायात बाधित रहा जिससे तीन हजार से अधिक वाहन सड़कों पर फंसे रहे. मौसम ‍विभाग के अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी.
पटना : द इंस्टीट्यूट ऑफ मोटर इंडस्ट्रीज के पूर्व अध्यक्ष समेत 11 पर केस
पटना : निगरानी अन्वेषण ब्यूरो ने मंगलवार को पटना निगरानी की विशेष अदालत में द इंस्टीट्यूट ऑफ मोटर इंडस्ट्रीज (इंडिया), चेन्नई के तत्कालीन महासचिव सह अध्यक्ष पीवी पार्थसारथी समेत 11 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया. निगरानी ने उक्त मामला भादवि की धाराएं 420, 467, 468, 471, 474, 120 बी व पीसी एक्ट की धारा 13 (2) सह पठित धारा 13 (1) (डी) के तहत दर्ज किया है. मामले का खुलासा तब हुआ, जब मगध टेक्निकल कॉलेज, गया द्वारा फर्जी ऑटो मोबाइल इंजीनियरिंग का डिप्लोमा कोर्स कराने के नाम पर अवैध रुपये की वसूली करने की शिकायत चंदन कुमार ने लोकायुक्त, पटना में की.
गढ़बरूआरी से सुपौल 120 की स्पीड से दौड़ी सीआरएस स्पेशल
सहरसा : गढ़बरूआरी से सुपौल के बीच आमान परिवर्तन कार्य पूरा होने पर पूर्वी सर्किल कोलकाता के रेलवे संरक्षा आयुक्त लतीफ खान ने बुधवार को 11 किलोमीटर इस रेलखंड पर सीआरएस निरीक्षण किया. सीआरएस निरीक्षण के बाद ब्रॉड गेज पर ट्रेन चलाने का रास्ता साफ हो गया है.