8 results found for ''120 wounded''
अक्षय कुमार ने साइन की 120 करोड़ की डील!
अक्षय कुमार एक बार फिर सुर्खियों में हैं. साल 2019 में अक्षय का नाम सबसे ज्‍यादा कमाई करनेवाले सेलेब्‍स में सबसे ऊपर था और पहले भी उनका नाम हाइएस्‍ट पेड स्‍टार्स में शामिल किया गया था. अब खबरें हैं कि अक्षय कुमार ने अपनी अगली फिल्‍म के लिए 120 करोड़ रुपये की डील साइन की है.
120 बोतल नेपाली शराब व बाइक जब्त, तस्कर गिरफ्तार
सिकटी : एसएसबी की 52वीं बटालियन के कुचहा बीओपी के जवानों ने शनिवार रात्रि गश्ती के दौरान पीलर स 156/40के डिमिया कब्रिस्तान के समीप 120 बोतल नेपाली शराब के साथ एक बाइक व आरोपी को हिरासत में लेकर आवश्यक कार्रवाई के बाद सिकटी थाना पुलिस को सौंप दिया.
बालुरघाट के आत्रेयी नदी पर बने सरोज सेतु के पिलर पर दरारें
बालुरघाट के आत्रेयी नदी के उपर बने सरोज सेतु के मुख्य पिलर के नीचे दरारें नजर आ रही है. इससे वहां से गुजरने वाले आतंकित रहते हैं. जानकारी मिली है कि बालुरघाट के चकभृगु एवं तपन विधानसभा के बीच संपर्क का एकमात्र भरोषा है आत्रेयी पर बना सरोज सेतु. तीन मुख्य पिलर पर 120 मीटर का यह महत्वपूर्ण पुल 1978 में बना है.
120 किलो मरी मुर्गियों के साथ दो गिरफ्तार
दक्षिण 24 परगना के बारुईपुर थानांतर्गत पद्मपुकुर बाइपास इलाके से मरी मुर्गियों से भरी मेटाडोर के साथ पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया. पुलिस ने मेटाडोर से 120 किलो मरी मुर्गियां जब्त की हैं. पुलिस दोनों युवकों से पूछताछ कर पता लगाने की कोशिश कर रही है कि वे मरी मुर्गियां कहां से ला रहे थे और कहां इसकी सप्लाई होनी थी.
एसपी जैन कॉलेज सासाराम में बीसीए की 60 सीटें बढ़ाने की की गयी अनुशंसा
आरा : वीर कुंवर सिंह विश्वविद्यालय के विद्वत परिषद की बैठक गुरुवार को संपन्न हुई, जिसमें कई कॉलेजों में स्नातकोत्तर की पढ़ाई शुरू करने तथा कई कॉलेजों से प्राप्त बीसीए, बीबीए आदि पाठ्यक्रमों में सीट वृद्धि के प्रस्ताव पर भी अनुशंसा की मुहर लगायी गयी. विद्वत परिषद की बैठक में एसपी जैन कॉलेज सासाराम में बीसीए पाठ्यक्रम में 60-120 सीट करने से संबंधी प्रस्ताव पर अनुशंसा की मुहर लगायी गयी.
अच्छी खबर: गरीबों का होगा अपना आशियाना, बिहार सरकार देगी मकान, पढ़ें पूरी खबर
पटना : बिहार सरकार राज्य के 32.86 लाख गरीब परिवारों को मकान उपलब्ध करायेगी. इसके लिए राज्य सरकार ने 120 करोड़ रुपये का प्रावधान किया है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अध्यक्षता में मंगलवार को राज्य कैबिनेट की हुई बैठक में यह प्रस्ताव मंजूर किया गया.
युवा ही झारखंड के ब्रांड अंबेसडर होंगे
रांची : प्लास्टिक इंजीनियरिंग में डिप्लोमा कोर्स करने वाले सीसीएल कमांड एरिया के 120 युवकों का प्लेसमेंट हुआ है. शुक्रवार को सीसीएल दरभंगा हाउस स्थित विचार मंच में नियुक्ति पत्र वितरण समारोह का आयोजन किया गया. प्‍लास्टिक इंजीनियरिंग में यह प्रशिक्षण कोल इंडिया एवं सीपेट के मध्‍य प्रशिक्षण अनुबंध के अंतर्गत आयोजित किया गया.
सीएए व एनआरसी के समर्थन में निकली रैली को पुलिस ने रोका
हावड़ा : नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) व एनआरसी के समर्थन में अंजनी पुत्र सेना सहित कुल 11 संगठन की ओर से निकाली गयी रैली में पहुंचे सैकड़ों कार्यकर्ताओं को रैली निकालने से पहले ही पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. रविवार सुबह रैली बेताइतला फांड़ी से हावड़ा मैदान तक पहुंचनेवाली थी, लेकिन पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए रैली को रोक दिया. विभिन्न जगहों से कुल 120 कार्यकर्ताओं को पुलिस ने गिरफ्तार किया.