219 results found for ''10-year reign over''
10 करोड़ का ऑफर ठुकराने वाली शिल्‍पा शेट्टी के मुरीद हुए पूर्व मुख्‍यमंत्री, बोले- सराहनीय कदम
शिल्‍पा शेट्टी अपनी फिटनेस और सेहत का खूब ख्याल रखती हैं. वह सोशल मीडिया पर अक्‍सर फैंस के साथ अपना फिटनेस मंत्र शेयर करती रहती हैं. अभिनेत्री अपने खान-पान का भी विशेष ध्‍यान रखती हैं और उन चीजों को प्रमोट करने से बचती हैं जो उनके फैंस और फॉलोवर्स के लिए नुकसानदेह हो. अब बताया जा रहा है कि शिल्‍पा शेट्टी ने एक आयुर्वेदिक स्लिमिंग पिल के इंडोर्समेंट के लिए करीब 10 करोड़ रुपये का ऑफर ठुकरा दिया है. मध्‍य प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शिल्‍पा के इस फैसले की तारीफ की.
10 घंटे सड़क व रेल मार्ग जाम, तिहरे हत्याकांड के विरोध में उतरे बरकाकाना के ग्रामीण
बरकाकाना : बरकाकाना रेलवे कॉलोनी में शनिवार की रात रेलवे के पोर्टर अशोक राम समेत परिवार के तीन सदस्यों की हत्या के विरोध में रविवार को आक्रोशित लोग सड़क पर उतर आये.
देवी चौधरानी मंदिर का काम पिछड़ने पर मंत्री आगबबूला
जलपाईगुड़ी जिले के राजगंज स्थित देवी चौधरानी और भवानी पाठक मंदिर के पुनर्निर्माण का जायजा लेने पहुंचे पर्यटन मंत्री आगबबूला हो उठे. काम तय समय से पीछे चलने पर मंत्री ने सभी जिम्मेदार लोगों को जमकर फटकार लगायी. इलाके के लोगों की आपत्ति के चलते काम लगभग 10 दिनों से बंद चल रहा था, लेकिन किसी ने मंत्री को खबर नहीं दी.
नसंबदी के 10 साल बाद घर में गूंजी किलकारी!
नसंबदी के 10 साल बाद घर में गूंजी किलकारी! सुनने में यह अटपटा जरूर लगेगा. लेकिन, यह सच है. बोकारो जेनरल अस्पताल (बीजीएच) के डॉक्टरों की चिकित्सीय सहायता से यह संभव हुआ है. 10 साल पहले नॉन-स्केलपेल वेसेक्टॉमी (एनएसवी) यानी नसबंदी करवा चुके जोशी कॉलोनी निवासी 40 वर्षीय बबलू शर्मा के घर में फिर से बच्चे की किलकारी गूंजी है. बीजीएच के विख्यात रिकंस्ट्रक्टिव सर्जन अनिंदो मंडल की टीम ने यह स
बारिश ने मचाई हिमाचल में तबाही, शिमला में भूस्खलन के मलवे में पांच दबे, कई लोगों की मौत
पहाड़ी राज्य हिमाचल प्रदेश में बारिश ने मूसलाधार बारिश ने कहर बरपा दिया है. यहां भारी बारिश के चलते अबतक 10 से ज्यादा लोगों मौत हो चुकी है.
रांची : ऑफिस जाने के लिए निकले सीसीएल के मैनेजर लापता
लालपुर थाना में शिकायत दर्ज, पुलिस ने शुरू की जांच रांची : दरभंगा हाउस सीसीएल में सीनियर मैनेजर (माइनिंग) के पद पर पदस्थापित तापस गुप्ता लापता हो गये हैं. वे लालपुर थाना क्षेत्र के वर्द्धमान कंपाउंड स्थित सुषमा पैलेस में रहते हैं. शनिवार को उनकी पत्नी दुला गुप्ता ने उनके लापता होने से संबंधित शिकायत लालपुर थाना में दर्ज करायी. उन्होंने पुलिस को बताया कि उनके पति 16 अगस्त की सुबह 10 बजे घर से ऑफिस जाने के लिए निकले थे. वह अपने अॉफिस भी गये, लेकिन 17 अगस्त 1.30 बजे तक वह घर लौट कर नहीं आये. उनका मोबाइल नंबर भी 16 अगस्त की सुबह 11.30 बजे से बंद है. दुला गुप्ता ने बताया कि वह पिछले छह माह से बीमार थे.
पटना : अब डॉक्टरों की हर महीने होगी नियुक्ति
पटना : स्वास्थ्य विभाग ने राज्य के सभी नौ सरकारी मेडिकल कॉलेजों के रिक्त पदों को तेजी से भरने की पारदर्शी व्यवस्था की है. विभाग अब हर महीने की 10 तारीख को राज्य के सभी मेडिकल कॉलेज अस्पतालों में प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर और असिस्टेंट प्रोफेसर के रिक्त पदों को प्रकाशित करेगा. मेडिकल कॉलेज अस्पतालों में 24 कोर्स के लिए शिक्षकों की नियुक्ति की जाती है. इसके साथ ही नियुक्ति की भी तिथि घोषित कर दी गयी है. तीसरे मंगलवार को साक्षात्कार होगा.
शिवहर :ग्राहक सेवा केंद्र के कर्मी से 2. 65 लाख की लूट
शिवहर :नगर थाना क्षेत्र के हरनाही गाछी के पास अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर भारतीय स्टेट बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र, माधोपुर छाता एवं रेवासी के कर्मी से 2.65 लाख रुपये लूट लिये. माधोपुर छाता ग्राहक सेवा केंद्र के कर्मी उमा शंकर राय 55 हजार एवं रेवासी ग्राहक सेवा केंद्र के कर्मी विक्रम कुमार दो लाख 10 हजार रुपये भारतीय स्टेट बैंक से लेकर एक ही बाइक पर दोनों घर लौट रहे थे. इसी दौरान अपराधियों ने हरनाही गाछी के पास उन्हें रोक दिया तथा गाड़ी की चाबी निकाल ली. अपराधियों ने दोनों के पास मौजूद 2.65 लाख रुपये लूट लिये.
पटना : सीवरेज पाइप लाइन का कनेक्शन 10% भी नहीं
अब सुविधा देने पर ही ठेकेदारों को किया जायेगा भुगतान, बैठक में फैसला पटना : पटना सहित सुल्तानगंज, नौगछियां से लेकर अन्य शहरों में चल रही नमामि गंगे योजना के तहत अब तक दस फीसदी घरों में भी सीवरेज का कनेक्शन नहीं हो पाया है. भले ही शहर के विभिन्न इलाकों में सीवरेज पाइप लाइन का विस्तार किया जा रहा है. लेकिन, अभी भी एजेंसी आम लोगों के घरों को सीवरेज लाइन से नहीं जोड़ रही है.
वैशाली : 10 दिन पहले अपहृत बच्चा बरामद, तीन गिरफ्तार
देसरी (वैशाली) : 10 दिन पहले अपहृत तीन वर्षीय बच्चे को देसरी थाने की पुलिस ने जुड़ावनपुर से बरामद कर लिया और तीन अपहर्ताओं जुड़ावनपुर थाना क्षेत्र के पहाड़पुर निवासी अमोल पंडित, जुड़ावनपुर चकौसन निवासी राम नरेश राम व जुड़ावनपुर पूर्वी पहाड़पुर निवासी शत्रुध्न दास को गिरफ्तार कर लिया. अपहरण के बाद अपहर्ताओं ने बच्चे को 50 हजार रुपये में बेच दिया था.
भू-स्खलन पीड़ितों के पुनर्वास में मदद करने का आश्वासन
अम्बोटिया चाय बागान के कार्यालय में गोजमुमो के श्रमिक संगठन दार्जिलिंग तराई डुवार्स प्लान्टेशन लेबर युनियन (डीटीडीपीएलयू) व बागान के निदेशक अनिल बंसल के बीच एक बैठक हुई. इसमें बीते 10 अगस्त को भीषण बरसात के कारण आये भूस्खलन से इस बागान में स्थित जकसिंहधुरा गांव में सात मकानों की दशा बिगड़ने पर चर्चा की गयी. यह जानकारी देते हुए डीटीडीपीएलयू कर्सियांग महकमा कमेटी के सांगठनिक सचिव व पा
रिटायरमेंट के बाद कई लोगों को चूना लगानेवाला पूर्व सरकारी कर्मी गिरफ्तार
सरकारी नौकरी से रिटायर होने के बाद कई लोगों से धोखाधड़ी करने के आरोप में न्यू अलीपुर थाने की पुलिस ने एक पूर्व सरकारी कर्मचारी को गिरफ्तार किया है. उसकी ठगी के शिकार पुलिस व सेना के कुछ अधिकारियों का साथ कई प्रोफेसर व शिक्षक भी हुए हैं. आरोपी ने एक नर्स को भी अपना शिकार बनाया और उससे करीब 10 लाख रुपये ठगे.
छप्पर काटकर दुकान से 10 लाख की चोरी
प्रखंड क्षेत्र के मुख्य चौक स्थित एक मोबाइल दुकान को गत रात चोरों ने निशाना बनाया. मिली जानकारी के मुताबिक, मां दुर्गा टेलीकॉम दुकान के छप्पर में लगे एस्बेस्टस को तोड़कर दुकान के अंदर आए जोकि दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया. इस संबंध में पीड़ित दुकानदार विष्णुकांत झा उर्फ वरुण
बिरसानगर, कदमा और पारडीह में घंटों बाधित रही बिजली आपूर्ति
कदमा, पारडीह और बिरसानगर क्षेत्र में शनिवार को पूरे दिन बिजली गुल रही. बिजली गुल होने के कारण आम लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा. शनिवार को क्षेत्रों में सुबह 10 बजे से पांच बजे तक शटडाउन लिया गया. शनिवार को पारडीह, उलियान और छोटा गोविंदपुर पावर सब स्टेशन में शटडाउन लेकर बिजली मरम्मत का कार्य किया गया.
आज दर्जनों मोहल्ले की बाधित रहेगी बिजली आपूर्ति
एरिया बोर्ड स्टेशन फीडर के सीएम लॉ कॉलेज रुट में केबुल लगाने को लेकर रविवार को संबंधित उपभोक्ताओं को सुबह 10 बजे से लेकर दोपहर दो बजे तक बिजली नहीं मिलेगी. इस दौरान आधा घंटा तक स्टेशन फीडर 11 केवीए लाइन की बिजली आपूर्ति बाधित रहेगी.
आज जिले के कई इलाके में बाधित रहेगी बिजली
जिले में सदर के डेमोटांड़, बड़कागांव, केरेडारी, टंडवा, दारू, टाटीझरिया प्रखंड में बिजली अलग-अलग समय पर बाधित रहेगी. सुबह 10 से तीन बजे तक डेमोटांड़ विद्युत सब-स्टेशन की बिजली बाधित रहेगी.
भारत-भूटान के बीच हुए 10 MOU, पीएम मोदी ने कहा - ऐसा पड़ोसी होना सौभाग्‍य की बात
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भूटान के अपने समकक्ष लोतै शेरिंग से शनिवार को विभिन्न विषयों पर बातचीत की. इस दौरान दोनों नेताओं ने विभिन्न क्षेत्रों में द्विपक्षीय भागीदारी को और प्रगाढ बनाने के कदमों पर चर्चा की.
जीपीओ घोटाला : क्लर्क ने ‍सरकारी खाते में रूपये 10 लाख किये जमा
पटना : पटना जीपीओ में हुए करोड़ों रुपये के घोटाले के मुख्य आरोपी काउंटर क्लर्क मुन्ना कुमार ने शुक्रवार को और दस लाख रुपये सरकारी खाते में जमा कर दिया है. इस तरह मुन्ना कुमार ने अब तक 40 लाख रुपये सरकारी खाते में जमा कराया है. इसके पूर्व अलावे दो अन्य निलंबित कर्मचारियों के द्वारा भी 20 लाख रुपये जमा कराने की सूचना है.
विवादित जमीन पर फुटबॉल खेल लौट रहे लोगों पर हमला, 10 घायल
सरिया थाना क्षेत्र के छत्रबाद गांव में एक विवादित जमीन पर फुटबॉल खेलने के बाद लौट रहे लोगों पर अचानक हुए हमले में 10 घायल हो गये. प्राथमिक इलाज बगोदर में करने के बाद गंभीर रुप से घायल आधा दर्जन लोगों को पीएमसीएच धनबाद रेफर कर दिया गया है. पीड़ित पक्ष ने मामले को लेकर सरिया थाना में कई नामजद के खिलाफ आवेदन दिया गया है.
आयुष्मान योजना के तहत नि:शुल्क बनेगा गोल्डेन कार्ड
झारखंड सरकार की ओर से आयुष्मान गोल्डेन कार्ड का वितरण किया जा रहा है, जिसकी शुरुआत शुक्रवार को माइकल जॉन सभागार में जिला प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग द्वारा संयुक्त रूप से आयोजित कार्यक्रम में 10 लोगों के बीच मुख्य अतिथि द्वारा गोल्डेन कार्ड वितरण कर किया गया.