3 results found for ''1.5 lakh rupees''
आईटी डिपार्टमेंट ने दिहाड़ी मजदूर को भेजा 1.5 करोड़ रुपये का नोटिस, जानिए पूरा मामला
महाराष्ट्र के कल्याण से आर्थिक धोखाधड़ी का एक अजीब मामला सामने आया है. यहां रहने वाले दिहाड़ी मजदूर भाऊसाहेब अहीर को आईटी से नोटिस मिला है जिसमें उसे आयकर के तौर पर डेढ़ करोड़ रुपये का भुगतान करने को कहा गया है. नोटिस के मुताबिक वित्तीय वर्ष 2017-2018 के लिए अहीर को 1,05,82,564 रुपये का भुगतान करना होगा. नोटिस में ये भी जानकारी दी गयी है कि भाऊसाहेब अहीर के खाते में अन्य जमा राशि के तौर 21 लाख और 56 लाख 81 हजार रुपये की राशि है.
दुकान सेे डेढ़ लाख का आभूषण लेकर चार महिलाएं फरार
सुजावलपुर चौक स्थित एक आभूषण दुकान से ग्राहक बनकर पहुंची महिलाएं 1.50 लाख रुपये मूल्य का आभूषण लेकर फरार हो गयीं. घटना के बाद चौक पर दुकानदारों में अफरातफरी मच गयी. आभूषण दुकान पर लोगों की भीड़ जुट गयी. खोजबीन के बाद भी महिलाओं का पता नहीं चला. थाने में इसकी शिकायत नहीं की है.
घर से जेवर व नकद की चोरी
भवनाथपुर थाना क्षेत्र में शुक्रवार की रात एक और चोरी की घटना घटित हुई है. शुक्रवार की रात में चोरों ने मकरी गांव निवासी सेवानिवृत्त शिक्षक बुद्धदेव मिश्र के घर से करीब 1.50 लाख रुपये मूल्य के जेवरात, 25 हजार रुपये नकद और कीमती साड़ियों की चोरी कर ली. चोरी की घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस