9 results found for ''होमगार्ड''
मिस फायर से साढ़े तीन साल में दो लोगों की मौत
कानून का राज स्थापित करने में अहम भूमिका निभाने वाले सुरक्षाकर्मियों में एक होमगार्ड जवान तीन दशक में छह बार भी रेफ्रेसर का कोर्स नही करने के बाद भी घातक हथियार राइफल लेकर घूम रहे है. जिसका दु:ष्परिणाम भी सामने आ रहा है. साल में एक बार रेफ्रेसर का कोर्स नही करने के कारण पिछले साढ़े तीन साल के अंदर होमगार्ड
नवादा चुनाव कराने गया होमगार्ड 37 दिन से गायब
जिला मुख्यालय स्थित गृह रक्षा वाहिनी कार्यालय के होमगार्ड जवान सोनेलाल दास 33 दिन से नवादा जिला से गायब है. सोनेलाल डुमरा थाना क्षेत्र के रूपौली गांव निवासी है. होमगार्ड जवान के गायब होने की घटना से उनकी पत्नी कौशल्या देवी समेत परिवार के सभी सदस्यों का रो-रो कर बुरा हाल है.
गोपालगंज में पुलिस पर हमला, दारोगा जख्मी
फुलवरिया (गोपालगंज) : श्रीपुर ओपी की पुलिस टीम पर हमला कर दिया. इस हमले में एक एसआइ और एक होमगार्ड के जवान को चोट आयी है. इस दौरान उपद्रवियों ने पुलिस द्वारा गिरफ्तार किये गये हमलावरों को छुड़ाने का प्रयास भी किया गया.
शिवहर में जवान की गलती से गोली चली पोलिंग अफसर की मौत
शिवहर : शिवहर विधानसभा क्षेत्र स्थित मध्य विद्यालय माधोपुर सुंदर के बूथ संख्या 275 पर होमगार्ड जवान सरजुग दास की राइफल से चली गोली से मतदानकर्मी शिवेंद्र किशोर की मौत हो गयी.
शिवहर में होमगार्ड जवान की राइफल की गोली से मतदानकर्मी की मौत
शिवहर : शिवहर विधानसभा क्षेत्र स्थित मध्य विद्यालय माधोपुर सुंदर के बूथ संख्या 275 पर होमगार्ड जवान सरजुग दास की राइफल से चली गोली से मतदानकर्मी शिवेंद्र किशोर की मौत हो गयी. जवान को गिरफ्तार कर लिया गया है.
शिवहर में होमगार्ड जवान की राइफल की गोली से मतदानकर्मी की मौत
शिवहर : शिवहर विधानसभा क्षेत्र स्थित मध्य विद्यालय माधोपुर सुंदर के बूथ संख्या 275 पर होमगार्ड जवान सरजुग दास की राइफल से चली गोली से मतदानकर्मी शिवेंद्र किशोर की मौत हो गयी. जवान को गिरफ्तार कर लिया गया है.
पटना : आरोपित हथकड़ी सरका कर फरार, की जायेगी कार्रवाई
पटना : गायघाट बाल सुधार गृह ले जाया जा रहा नाबालिग आरोपित ऑटो से कूद कर फरार हो गया है. वह चिरैयाटांड पुल के पास हाथ से हथकड़ी सरका कर भाग गया. इस दौरान ऑटो में दो होमगार्ड थे. लापरवाही के चलते आरोपित फरार हो गया. दोनों होमगार्ड पर कार्रवाई होनी तय है.
ट्रैफिक लाइट न होने से यातायात बदहाल
औरंगाबाद नगर : जिला मुख्यालय सहित जिले के किसी भी शहरी इलाके में ट्रैफिक लाइट नहीं लगाये गये हैं. हद तो यह है कि हाइवे पर भी यह व्यवस्था कुछ इलाकों में नहीं दिखती. मुख्य चौक-चौराहों पर लोग अपने विवेक से इस पार से उस पार होते हैं. जिन चौक-चौराहों पर अधिक भीड़ होती है या जिधर से वरीय पदाधिकारियों का आना-जाना लगा रहता है, वहां होमगार्ड व बिहार पुलिस के जवान ट्रैफिक को नियंत्रित करते नजर आते हैं.
एटीएम तोड़ रहे अपराधी के नजदीक जैसे ही पहुंची पुलिस...
भागलपुर : बिहार के भागलपुर में शनिवार देर रात कोतवाली थाना क्षेत्र के पटल बाबू रोड स्थित अजंता टॉकिज के समीप रेणुका कॉम्प्लेक्स में मौजूद एसबीआइ एटीएम को तोड़कर रुपये निकालने का प्रयास किया गया. हालांकि, एटीएम को तोड़ने के दौरान ही कोतवाली थाना की गश्ती गाड़ी मौके पर पहुंच गयी. जब तक पुलिस अपराधी को पकड़ती अपराधी ने गश्ती पार्टी में मौजूद होमगार्ड जवानों पर अपनी जेब से कुछ रुपये निकाल कर उनकी तरफ फेंक दिया.