6 results found for ''हैप्पी होली''
संजय सेठ के विजय जुलूस में होली-दीवाली सा दिखा नजारा
रांची : लोकसभा चुनाव में विजय पताका फहराने के बाद शुक्रवार को भाजपा की अोर से रांची में विजय जुलूस निकाला गया. रातू रोड में होली-दीवाली सा नजारा था. नवनिर्वाचित सांसद संजय सेठ का विजय जुलूस आतिशबाजी व गाजे-बाजे के साथ रातू रोड स्थित अोटीसी मैदान से लगभग सवा चार बजे रवाना हुआ. जुलूस में भाजपा व आजसू पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ता पार्टी के झंडों के साथ शामिल थे.
शिक्षक व डायरेक्टर पर एफआइआर दर्ज
होली मिशन सीनियर सेकेंडरी सिंधिया के शिक्षक ने आठवीं वर्ग की बारह वर्षीय छात्रा को अपहरण कर गुरु और शिष्य की रिश्ता को तार-तार करते हुए क्षेत्र में चर्चा का विषय बना दिया. इस संबंध में छात्रा के पिता ने थाने में आवेदन देकर शिक्षक आशीष पाठक एवं विद्यालय के डायरेक्टर दीपक झा के विरुद्ध एफआइआर दर्ज कराई है
हैट्रिक पर एक साथ मनी होली व दीपावली
दार्जिलिंग लोकसभा सीट से भाजपा की लगातार तीसरी जीत पर गुरुवार को भाजपाइयों ने सिलीगुड़ी में जमकर जश्न बनाया. दार्जिलिंग लोस के लिए तीन मतगणना केंद्रों दार्जिलिंग के भानु भवन, कालिम्पोंग के सेंट अगस्टीन स्कूल और सिलीगुड़ी कॉलेज में वोटों की गिनती सुबह निर्धारित समय आठ बजे से शुरू हुई.
अन्नपूर्णा की जीत पर मनी होली व दीवाली
लोकसभा संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी अन्नपूर्णा देवी की रिकार्ड तोड़ जीत से पार्टी कार्यकर्ताओं में खुशी का माहौल है. लोगों ने आतिशबाजी व एक-दूसरे को गुलाल लगा कर जश्न मनाया. शिक्षा मंत्री डॉ नीरा यादव ने अपने आवास में पार्टी कार्यकर्ताओं और आमजनों के बीच मिठाई बांट कर खुशी का इजहार किया.
जीत पर भाजपाइयों ने मनाया जश्न
लोहरदगा लोकसभा सीट पर भाजपा प्रत्याशी सुदर्शन भगत की जीत पर कुड़ू मंडल अध्यक्ष राजेश प्रसाद के नेतृत्व में भाजपाइयों ने जम कर जश्न मनाया. एक-दूसरे को मिठाई खिला कर बधाई दी. कुड़ू प्रखंड में एक साथ होली और दीवाली मनी. प्रखंड अध्यक्ष राजेश प्रसाद ने कहा कि यह जीत लोहरदगा के जनता की जीत है.
निदेशक को मातृ शोक
होली फेथ पब्लिक स्कूल कुड़ू के निदेशक अशोक कुमार मिश्रा की माँ विमला देवी (80) का मंगलवार को निधन हो गया . निदेशक की माता के निधन की सूचना पाकर कई लोग उनके हाताटोली स्थित घर पहुंचे तथा शोक संवेदना व्यक्त की .