24 results found for ''हीरो मोटरसाइकिल''
Bajaj ने 37,997 रुपये में पेश की यह धांसू बाइक, जानें फीचर्स
बजाज ऑटो ने सोमवार को शुरुआती स्तर की मोटरसाइकिल सीटी110 का नया संस्करण पेश किया. इसकी यहां शोरूम में कीमत 37,997 रुपये से 44,480 रुपये के बीच है. कंपनी ने एक बयान में कहा कि नये सीटी110 को इस तरह से तैयार किया गया है कि यह खराब सड़कों पर भी बेहतर ढंग से चल सके.
दुर्घटना के बाद मारपीट व छिनतई, एफआइआर
देवघर : जसीडीह थाना अंतर्गत पछियारी कोठिया गांव में दो पक्षों में मारपीट, छेड़खानी व छिनतई की घटना में दोनों पक्षों ने एफआइआर दर्ज करायी है. दर्ज एफआइआर में प्रथम पक्ष के पीड़ित व्यक्ति ने कहा है कि गांव के चंदन यादव, अरविंद यादव, राम भजन यादव अपनी मोटरसाइकिल पर सवार होकर कोठिया की ओर से जा रहे थे.
जानें अभिनेता कबीर दुहन सिंह की फिटनेस का राज : जुनून है तो कुछ भी मुश्किल नहीं
साउथ के कई सुपरहिट सिनेमा में अपनी खलनायकी से बड़ी पहचान बनानेवाले अभिनेता कबीर दुहन सिंह का मानना है कि फिटनेस जिंदगी के प्रति आपका नजरिया खूबसूरत बना देता है. वह यह भी कहते हैं कि फिटनेस को यूं तो हर किसी के लिए जरूरी है, मगर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की यह बड़ी जरूरत है, जहां हीरो ही नहीं, विलेन को भी फिट रहना पड़ता है. एक नजर डालते हैं उनकी फिटनेस और डाइट पर.
दहेज मांगने के दोषी पति को दो साल की सश्रम सजा
दहेज में रंगीन टीवी व मोटरसाइकिल नहीं देने पर मारपीट कर पत्नी को घर से निकालने के दोषी पाये गये पति अनिल दास को दो साल की सश्रम सजा सुनायी गयी है. न्यायिक दंडाधिकारी अनामिका किस्कू की अदालत ने सरकार बनाम अनिल दास व अन्य मामले की सुनवाई के बाद यह फैसला सुनाया. साथ ही दोषी पर पांच हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया गया.
विश्व कप में इंग्लैंड के हीरो रहे बेन स्टोक्स को मिल सकता है 'न्यूजीलैंडर ऑफ द ईयर अवॉर्ड'
वर्ल्ड कप के फाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ इंग्लैंड को जीत दिलाने में अहम रोल निभाने वाले ऑलराउंडर बेन स्टोक्स को न्यूजीलैंडर ऑफ द ईयर अवार्ड के लिए नॉमिनेट किया गया है.
झपटमारों ने वृद्ध से 60 हजार रुपये उड़ाये
शंभुगंज : थाना क्षेत्र में इन दिनों झपटमार गिरोह की सक्रियता काफी बढ़ गयी हैं. शंभुगंज-असरगंज मुख्य मार्ग पर कुर्माडीह चौक के समीप गुरुवार को मोटरसाइकिल सवार झपटमारों ने सेवानिवृत्त कर्मी नवल झा का 60 हजार रूपया से भरा थैला लेकर फरार हो गया.
आयकर चौराहा पर महिला के गले से चेन झपट ले भागे
आयकर चौराहा के समीप गुरुवार को पैदल जा रही एक महिला के गले से चेन झपट कर अपराधी निकल गये. महिला डगरू सेठ प्रतिष्ठान के मालिक संतोष लाठ की पत्नी प्रेमा लाठ थी. महिला पैदल जा रही थी. इसी बीच लाल रंग के पल्सर मोटरसाइकिल पर सवार झपट्टा मार गिरोह का दो सदस्य गले से चेन छिनकर चलते बने.
पुण्‍यतिथि : ...और डूबता गया राजेश खन्‍ना का करियर
हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्‍टार राजेश खन्ना की आज पुण्‍यतिथि है. इस इंडस्ट्री में कई बड़े-बड़े स्टार हुए लेकिन उन्हें अपने दौर में जैसी ख्याति मिली वैसी पहले किसी और को नहीं मिली थी. हसमुख चेहरा, लुभावनी मुस्कान और चंचल शरारतें वाले इस हीरो की लड़कियां जबरदस्त दीवानी थीं. राजेश खन्ना ने अपने दौर जितनी लोकप्रियता हांसिल की उसके लिए आज भी कई सुपरस्‍टार तरसते हैं. बॉलीवुड में उन्हें ''राजेश खन्ना'' कहते हैं लेकिन दुनिया उन्हें प्यार से ''काका'' पुकारती है.
एंडरसन ने किया खुलासा, स्टोक्स ने फाइनल मुकाबले में ओवरथ्रो के रन के बारे में अंपायरों से कही थी ये बात...
इंग्लैंड की टेस्ट टीम के सदस्य जेम्स एंडरसन के अनुसार विश्व कप में टीम की जीत के हीरो बेन स्टोक्स ने रविवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ फाइनल के दौरान अंपायरों को टीम के स्कोर से ओवरथ्रो के चार रन हटाने को कहा था जो अंत में निर्णायक साबित हुए. न्यूजीलैंड के क्षेत्ररक्षक मार्टिन गुप्टिल का थ्रो स्टोक्स के बल्ले से टकराकर चार रन के लिए चला गया था.
कार ने बाइक में मारी टक्कर,आठ घायल
रामगढ़-बोकारो मार्ग स्थित चितरपुर गांगी जमुनी के समीप मंगलवार को कार ने (जेएच05एपी-4463) मोटरसाइकिल को टक्कर मारते हुए 10 फीट दूर झाड़ी में घुस कर दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. इस घटना में वाहन व मोटरसाइकिल पर सवार आठ लोग घायल हो गये. जानकारी के अनुसार, रामगढ़ से मोटरसाइकिल से विनोद केंवट पत्नी यशोदा देवी व बच्चे के साथ चितरपुर आ रहे थे.
गुजरात : तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटोरिक्शा और मोटरसाइकिल को मारी टक्‍कर, 3 बच्चों समेत 11 की मौत
गुजरात के कच्छ जिले में सोमवार को एक सड़क हादसे में तीन महिलाओं और तीन बच्चों समेत 11 लोगों की मौत हो गई. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि भुज तालुका में मनकुवा गांव के पास भुज-नखातराना राजमार्ग पर हुए हादसे में छह अन्य घायल हो गए.
रांची : नड्डा को फूल देने के लिए मची होड़, निकाला गया मोटरसाइकिल जुलूस
रांची : भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि देश बदल नहीं रहा है, बदल गया है. अब भारत दुनिया के पीछे खड़े रहनेवाला देश नहीं रहा. आज दुनिया के देश भारत से दोस्ती करना चाहते हैं. ऐसा किसी भावना में नहीं, बल्कि आंकड़े के आधार पर बोल रहा हूं. श्री नड्डा शनिवार को डिबडीह स्थित कार्निवाल सभागार में प्रबुद्धजनों को संबोधित कर रहे थे.
TVS Apache RTR 200 का नया मॉडल लॉन्च, इसे चलाने के लिए पेट्रोल या बिजली की जरूरत नहीं
टीवीएस मोटर कंपनी ने शुक्रवार को इथेनॉल से चलने वाली मोटरसाइकिल ''अपाचे आरटीआर 200 एफआई ई100'' पेश की. इसकी कीमत 1.2 लाख रुपये है.
मधुबनी फिल्म फेस्टिवल में प्रदर्शित होगी लघु फिल्म ‘तिरंगा’
नवादा : एक बार फिर से राहुल वर्मा ने नवादा जिले का मान बढ़ाया है. दरअसल राहुल वर्मा फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले बनी लघु फिल्म ‘तिरंगा’ का चयन मधुबनी फिल्म फेस्टिवल के लिए किया गया है. फेस्टिवल में तिरंगा को प्रदर्शित किया जायेगा और फिल्म के हीरो व निर्देशक राहुल वर्मा को सम्मानित भी किया जायेगा.
25 बोतल नेपाली शराब के साथ बाइक सवार दो तस्कर गिरफ्तार
नरपतगंज : नरपतगंज : नरपतगंज थाना पुलिस ने बुधवार को एनएच 57 पर पलासी के समीप से 25 बोतल नेपाली शराब के साथ बाइक सवार दो तस्कर को गिरफ्तार कर लिया. दोनों को नरपतगंज थाना लाकर पुलिस पूछताछ कर रही है. गिरफ्तार तस्करों में मानिकपुर गांव निवासी छोटू कुमार व पिंटू कुमार यादव शामिल हैं. जानकारी के अनुसार दोनों तस्कर हीरो होंडा स्प्लेंडर बाइक पर नेपाली शराब लेकर बुधवार को तस्करी के लिए नेपाल से बॉर्डर के रास्ते फारबिसगंज की ओर जा रहा था.
सड़क दुर्घटनाओं में दो लोगों की गयी जान
करपी : . विभिन्न सड़क दुर्घटनाओं में दो लोगों की मौत हो गयी. शादी की खुशियां उस समय मातम में बदल गयी जब अपने चचेरे भाई के बरात में शामिल होने के लिए लिए बुधवार को करपी थाना क्षेत्र के महमदपूर गांव के 32 वर्षीय युवक विनय कुमार औरंगाबाद जिले के रफीगंज थाना अंतर्गत धाधरपर गांव में जा रहा था. गांव पहुंचने से पूर्व रफीगंज के नजदीक मोटरसाइकिल असंतुलित होकर डिवाइडर में टक्कर मार दी, जिससे युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गये.
कंटेनर ने बाइक सवारों को रौंदा पिता की गयी जान, बेटा गंभीर
कर्मनाशा : दुर्गावती थाना क्षेत्र के कर्मनाशा-चांद नहर मोड़ के पास एनएच दो पर सोमवार की सुबह आठ बजे कंटेनर (ट्रक) के धक्के से बाइक पर सवार खजुरा बाजार निवासी गल्ला व्यवसायी बंशी साह (75) की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. वहीं बाइक चला रहा उनका 19 वर्षीय पुत्र ओमनाथ कश्यप गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसे में मोटरसाइकिल के परखच्चे उड़ गये. घायल युवक को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र, दुर्गावती में भर्ती कराया गया, जहां हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने उसे वाराणसी रेफर कर दिया.
नाना के घर से चोरी की दो बाइक बरामद, नाती गिरफ्तार
हिसुआ : सोमवार को नगर पंचायत के वार्ड नंबर 17 स्थित एक मकान से चोरी की दो बाइक उस समय बरामद की गयी, जब एक मोटरसाइकिल को आरोपित लेकर भागने की फिराक में था. मौके पर पहुंची पुलिस को देख कर एक युवक भाग निकला, जबकि दूसरा उस मकान में रहने वाला युवक मोहित कुमार पकड़ा गया.
Hero Motocorp ने बाइक, स्कूटर की कीमतें बढ़ायी
देश की सबसे बड़ी दोपहिया कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने अपनी मोटरसाइकिलों और स्कूटरों के दामों में एक प्रतिशत तक वृद्धि की है.
इस्माइलपुर में ननबैंकिंग कंपनी के कर्मी से 1.25 लाख की लूट
नवगछिया : इस्माइलपुर थाना क्षेत्र के सूदन टोला के पास सड़क पर रविवार को दिन के करीब एक बजे हथियारबंद अपराधियों ने ननबैंकिंग कंपनी एलएनटी के कर्मी बेगूसराय जिले के बलिया निवासी बलराम कुमार से 1.25 लाख रुपये लूट लिये. इसके बाद वे मोटरसाइकिल से केलाबाड़ी की ओर भाग निकले. पीड़ित की सूचना पर इस्माइलपुर थाना की पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर छानबीन की.