24 results found for ''हीरो मोटरसाइकिल''
बिहार : बेगूसराय में अपराधियों ने लूटपाट के दौरान सोना कारोबारियों पर गोलियां चलायीं, एक की मौत
बेगूसराय : बिहार के बेगूसराय जिला के गढ़हरा थाना इलाके के ठाकुरीचक के पास मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने बीती रात्रि लूटपाट के क्रम में एक वाहन में सवार दो स्वर्ण व्यवसायियों और चालक पर गोलियां चलायी. जिसमें चालक की मौत हो गयी. पुलिस उपाधीक्षक राजन सिन्हा ने मंगलवार को बताया कि मृतक का नाम दीपक महतो है जो कि बाघा मिलन चौक निवासी था.
ऑटो रुकवा कर रुपयों से भरा थैला छीना
बरवापूर्व : गोविंदपुर थाना अंतर्गत फुफआडीह के समीप एनएच टू पर सोमवार को दिनदहाड़े ऑटो रुकवा कर मोटरसाइकिल में सवार दो अपराधियों ने तनवीर आलम नामक व्यक्ति के हाथ से 50 हजार रुपये से भरा थैला झपट लिया.
साहिबगंज में अपराधी बेलगाम, दो रिश्‍तेदारों को मारी गोली, एक की मौत
साहिबगंज : जिरवावाड़ी ओपी क्षेत्र के प्रेमनगर मे सोमवार की शाम हथियार से लैस दो अपराधियो ने मोटरसाइकिल से चानन जा रहे 19 वर्षीय युवक व एक वृद्ध को गोली मार दी. गोली लगने से वृद्ध की मौत घटना स्थल पर ही हो गई. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को इलाज के लिये साहिबगंज सदर अस्पताल पहुंचाया.
भारत ने तीसरे टी-20 में बांग्लादेश को हराकर 2-1 से जीती सिरीज़, दीपक चाहर बने हीरो
दीपक चाहर की शानदार गेंदबाज़ी के दम पर भारत ने बांग्लादेश को हराकर टी-20 सिरीज़ को अपने नाम किया.
गुमला : खेत में झंडा गाड़नेवाले दो उग्रवादी गिरफ्तार
गुमला : पूर्व जमींदार स्वर्गीय संजय सिंह के खेत में झंडा लगानेवाले पीएलएफआइ के दो उग्रवादियों को बसिया थाना की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इनमें मुरूमकेला गांव के जगरनाथ साहू और अक्षय सिंह शामिल है. इनके पास से पीएलएफआइ का झंडा और मोटरसाइकिल बरामद की गयी है. यह जानकारी एसडीपीओ दीपक कुमार ने गुरुवार को बसिया थाना में प्रेस कांफ्रेंस में दी.
वाहन चोर गिरोह के सरगना समेत तीन लोग गिरफ्तार
जहानाबाद नगर : जिले की पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने वाहन चोर गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए गिरोह के मास्टरमाइंड सहित तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधियों के निशानदेही पर पुलिस ने एक देबू मोटर का मर्टीज कार, एक सोनालिका ट्रैक्टर डल्ला सहित, एक टाटा इंडिगो कार, एक बोलेरो, एक टेंपो, चार मोटरसाइकिल बरामद किया है.
मोटरसाइकिल की टक्कर से टेंपो पलटा, छात्रा की मौत, तीन घायल
गुरुवार को पाटन - पड़वा मुख्य पथ पर बैदाकला मोड़ के पास मोटरसाइकिल टेंपो की टक्कर हुई. इस घटना में टेंपो पर सवार कस्तूरबा गांधी बालिका आवासीय विद्यालय पाटन की छात्रा संजू कुमारी की मौत हो गयी. जानकारी के मुताबिक, कस्तूरबा गांधी बालिका आवासीय विद्यालय की छात्राएं टेंपो पर सवार होकर मेदिनीनगर जा रही थीं.
Hero मोटोकॉर्प ने बाजार में लॉन्च किया BS-VI स्प्लेंडर आईस्मार्ट, कीमत 64,900 रुपये मात्र...
नयी दिल्ली : दोपहिया बाजार की दिग्गज कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने गुरुवार को भारत चरण-छह (बीएस-छह) मानदंडों वाली अपनी पहली मोटरसाइकिल स्प्लेंडर आईस्मार्ट पेश की. इसकी कीमत 64,900 रुपये है. हीरो मोटोकॉर्प ने बयान में कहा कि 110सीसी फ्यूल इंजेक्शन इंजन वाली यह मोटरसाइकिल 9 बीएचपी की है. कंपनी का दावा है कि पहले के मॉडल की तुलना में अधिक ईंधन दक्ष है.
सड़क दुर्घटना में तीन घायल
भंडरिया थाना क्षेत्र के बाड़ी खजूरी गांव के पास एक टेंपो व मोटरसाइकिल की सीधी टक्कर में तीन लोग घायल हो गये. घायलों में टेहरी निवासी सूर्यदेव यादव का 25 वर्षीय पुत्र चुनमुन कुमार यादव, स्व. रामलगन सिंह का 28 वर्षीय पुत्र छोटेलाल सिंह एवं परसवार निवासी रमेश राम के 20 वर्षीय पुत्र दिलीप कुमार राम शामिल हैं.
टीएसपीसी के दो उग्रवादी हथियार के साथ गिरफ्तार
पतरातू प्रखंड अंतर्गत तालाटांड़ व हरिहरपुर के बीच नलकारी नदी पर पुल निर्माण करनेवाली मेसर्स एसए कंस्ट्रक्शन को लेवी के लिए पर्चा देने वाले टीएसपीसी के दो उग्रवादियों को पतरातू पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इनके पास से हथियार, मोबाइल, पर्चा व मोटरसाइकिल बरामद किया गया.
छठ पर बहन के घर जा रहे दो सगे भाइयों को टैंकर ने मारा धक्का, मौत
सत्संग-भिरखीबाद मुख्य पथ पर देवीपुर थाना क्षेत्र के खिरवातरी के पास तेज रफ्तार टैंकर से कुचलकर दो सगे भाइयों की मौत हो गयी. दोनों भाई नंदलाल दास (21) व जगन्नाथ दास (18) शुक्रवार की शाम हीरो स्प्लेन्डर प्लस बाइक (जेएच 10 बीबी 5672) से छठ पर्व पर अपनी बहन का घर जा रहा था. तभी यह दुर्घटना हो गयी.
छठ घाट से लौट रहे युवक को मिनी बस ने कुचला, हुई मौत
दुर्गापुर थाना अंतर्गत बेनाचिटी बाजार के घोष मार्केट के समीप रविवार की सुबह छठ घाट से मोटरसाइकिल से लौट रहे युवक संजय गुप्ता (25) को अनियंत्रित मिनी बस ने कुचल दिया. संजय गुप्ता की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. वह सालबागान इलाके के रहने वाले थे. वह कॉस्मेटिक की एक दुकान पर काम करते थे.
शिवहर के यूको बैंक से लूटे 30 लाख 86 हजार बरामद
पुलिस ने यूको बैंक लूट कांड का खुलासा कर लिया है. इस मामले में पुलिस ने 30 लाख 86हजार 380 रुपये बरामद कर लिया हैं. इस कांड में शामिल सभी छह अपराधी भी पुलिस की गिरफ्त में हैं. पुलिस ने एक पिस्तौल, दो कारतूस, 6 मोबाइल, सात एटीएम कार्ड, घटना में प्रयुक्त लाल रंग की दो मोटरसाइकिल बरामद कर लिया है. शिवहर के एसपी संतोष कुमार ने रविवार को बताया िक अपराधी दो बैंकों को लूटने के इरादे से आये थे.
VIDEO: ऐश्वर्या की मैनेजर को आग से बचाने के बाद शाहरुख के लिए सलमान ने शेयर किया पोस्ट
सलमान खान ने फिल्म ''हैप्पी न्यू ईयर'' का एक वीडियो क्लिप शेयर किया, जिसमें शाहरुख खान दिख रहे थे लेकिन आवाज सलमान की थी. वॉइसओवर में सलमान ने कहा- हीरो वो होता है जो आग में कूद के, बुझा के, बचाता है. दरअसल, रिपोर्ट्स थीं कि शाहरुख ने दिवाली पार्टी में ऐश्वर्या राय की एजेंट को आग से बचाया था.
मुरलीगंज : डाकपाल की गोली मारकर हत्या, सनसनी
मुरलीगंज : एसएच पर बुधवार की देर शाम अपराधियों ने गोली मारकर ग्रामीण डाकपाल की हत्या कर दी़ जानकारी के अनुसार, रघुनाथपुर ग्रामीण के डाकपाल संजीव कुमार सुमन शाम को घर मुरलीगंज लौट रहे थे़ इसी दौरान मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत एसएच- 91 पर मोटरसाइकिल पर सवार अपराधियों ने गोली मार दी़ लोगों ने आवाज सुनने के बाद आनन-फानन में उन्हें प्राथमिक स्वास्थ केंद्र मुरलीगंज लाया, जहां पर ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर डीपी रमन ने मृत घोषित कर दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है़
जमशेदपुर की लगातार दूसरी जीत
मेजबान जमशेदपुर एफसी ने मंगलवार को जेआरडी टाटा स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में खेले गए मुकाबले में हैदराबाद एफसी को 3-1 से करारी शिकस्त देकर हीरो इंडियन सुपर लीग (आइएसएल-6) के छठे सीजन में अपनी लगातार दूसरी जीत दर्ज की. इस जीत के साथ जमशेदपुर के दो मैचों से छह अंक हो गए हैं. वह लीग की अंकतालिका में शीर्ष पर पहुंच गयी हैं. जमशेदपुर ने अपने पहले मैच में ओड़िशा एफसी को 2-1 से हराया था.हैदराबाद की यह लगातार दूसरी हार है.
आर्म्स के साथ दो अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
तरियानी थाना पुलिस के द्वारा संध्या गश्ती के दौरान नरवारा बाजार में बिना निबंधन संख्या के बाइक को देखा गया. पुलिस टीम ने मोटरसाइकिल को रोककर जांच करनी चाही.
थोक साड़ी दुकान में लगी आग " 1.25 करोड़ की क्षति का दावा
टावर चौक स्थित बोहरा गली में साड़ी केंद्र नामक थोक विक्रेता की दुकान में रविवार की देर रात आग लग गयी. बंद दुकान के शटर से सटी दो मोटरसाइकिल में लगी आग से दुकान में आग फैलने की बात बतायी जा रही है. आग आधी रात बाद करीब तीन बजे लगने के बाद लोगों की भीड़ जुट गयी. अफरा-तफरी मच गयी.
कर्मी से लूटपाट ‌का मुख्य आरोपी गिरफ्तार
फाइनांस कंपनी के कर्मी से लूटपाट करनेवाला मुख्य आरोपी को पदमा पुलिस ने पकड़ कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया. पकड़े गये आरोपी जीतेंद्र प्रसाद मेहता (पिता- कामेश्वर मेहता) कुटीपीसी का निवासी है. पुलिस ने उसे सरैया पुल के पास से पकड़ा. पुलिस ने उसके पास से लूटपाट में इस्तेमाल हीरो स्पलेंडर बाइक जब्त की है.
घर के बाहर झाड़ू लगा रही नाबालिग लड़की को बाइक सवार अज्ञात अपराधियों ने मारीं गोलियां
राजगीर : घर के बाहर रोजाना की तरह झाड़ू मार रही एक नाबालिग लड़की को मोटरसाइकिल सवार दो अज्ञात अपराधियों ने सोमवार की अहले सुबह गोली मार दी. गोली लगने से लड़की गंभीर रूप से जख्मी हो गयी. घायल लड़की को तुरंत राजगीर अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने लड़की की हालत गंभीर देखते हुए पटना रेफर कर दिया.