7 results found for ''हीरो एचएफ डीलक्स''
जानें अभिनेता कबीर दुहन सिंह की फिटनेस का राज : जुनून है तो कुछ भी मुश्किल नहीं
साउथ के कई सुपरहिट सिनेमा में अपनी खलनायकी से बड़ी पहचान बनानेवाले अभिनेता कबीर दुहन सिंह का मानना है कि फिटनेस जिंदगी के प्रति आपका नजरिया खूबसूरत बना देता है. वह यह भी कहते हैं कि फिटनेस को यूं तो हर किसी के लिए जरूरी है, मगर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की यह बड़ी जरूरत है, जहां हीरो ही नहीं, विलेन को भी फिट रहना पड़ता है. एक नजर डालते हैं उनकी फिटनेस और डाइट पर.
विश्व कप में इंग्लैंड के हीरो रहे बेन स्टोक्स को मिल सकता है 'न्यूजीलैंडर ऑफ द ईयर अवॉर्ड'
वर्ल्ड कप के फाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ इंग्लैंड को जीत दिलाने में अहम रोल निभाने वाले ऑलराउंडर बेन स्टोक्स को न्यूजीलैंडर ऑफ द ईयर अवार्ड के लिए नॉमिनेट किया गया है.
पुण्‍यतिथि : ...और डूबता गया राजेश खन्‍ना का करियर
हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्‍टार राजेश खन्ना की आज पुण्‍यतिथि है. इस इंडस्ट्री में कई बड़े-बड़े स्टार हुए लेकिन उन्हें अपने दौर में जैसी ख्याति मिली वैसी पहले किसी और को नहीं मिली थी. हसमुख चेहरा, लुभावनी मुस्कान और चंचल शरारतें वाले इस हीरो की लड़कियां जबरदस्त दीवानी थीं. राजेश खन्ना ने अपने दौर जितनी लोकप्रियता हांसिल की उसके लिए आज भी कई सुपरस्‍टार तरसते हैं. बॉलीवुड में उन्हें ''राजेश खन्ना'' कहते हैं लेकिन दुनिया उन्हें प्यार से ''काका'' पुकारती है.
एंडरसन ने किया खुलासा, स्टोक्स ने फाइनल मुकाबले में ओवरथ्रो के रन के बारे में अंपायरों से कही थी ये बात...
इंग्लैंड की टेस्ट टीम के सदस्य जेम्स एंडरसन के अनुसार विश्व कप में टीम की जीत के हीरो बेन स्टोक्स ने रविवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ फाइनल के दौरान अंपायरों को टीम के स्कोर से ओवरथ्रो के चार रन हटाने को कहा था जो अंत में निर्णायक साबित हुए. न्यूजीलैंड के क्षेत्ररक्षक मार्टिन गुप्टिल का थ्रो स्टोक्स के बल्ले से टकराकर चार रन के लिए चला गया था.
मधुबनी फिल्म फेस्टिवल में प्रदर्शित होगी लघु फिल्म ‘तिरंगा’
नवादा : एक बार फिर से राहुल वर्मा ने नवादा जिले का मान बढ़ाया है. दरअसल राहुल वर्मा फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले बनी लघु फिल्म ‘तिरंगा’ का चयन मधुबनी फिल्म फेस्टिवल के लिए किया गया है. फेस्टिवल में तिरंगा को प्रदर्शित किया जायेगा और फिल्म के हीरो व निर्देशक राहुल वर्मा को सम्मानित भी किया जायेगा.
25 बोतल नेपाली शराब के साथ बाइक सवार दो तस्कर गिरफ्तार
नरपतगंज : नरपतगंज : नरपतगंज थाना पुलिस ने बुधवार को एनएच 57 पर पलासी के समीप से 25 बोतल नेपाली शराब के साथ बाइक सवार दो तस्कर को गिरफ्तार कर लिया. दोनों को नरपतगंज थाना लाकर पुलिस पूछताछ कर रही है. गिरफ्तार तस्करों में मानिकपुर गांव निवासी छोटू कुमार व पिंटू कुमार यादव शामिल हैं. जानकारी के अनुसार दोनों तस्कर हीरो होंडा स्प्लेंडर बाइक पर नेपाली शराब लेकर बुधवार को तस्करी के लिए नेपाल से बॉर्डर के रास्ते फारबिसगंज की ओर जा रहा था.
Hero Motocorp ने बाइक, स्कूटर की कीमतें बढ़ायी
देश की सबसे बड़ी दोपहिया कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने अपनी मोटरसाइकिलों और स्कूटरों के दामों में एक प्रतिशत तक वृद्धि की है.