23 results found for ''हावड़ा''
चुनाव आयोग के लापता नोडल अधिकारी हावड़ा में मिले
कोलकाता : पश्चिम बंगाल सीआइडी ने कृष्णानगर में सात दिन पूर्व लापता हुए चुनाव आयोग के एक नोडल अधिकारी को हावड़ा में एक घर में खोज निकाला है. एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी. आइपीएस अधिकारी ने बताया कि नोडल अधिकारी अर्नब रॉय को उनके मोबाइल फोन की लोकेशन के आधार पर ढूंढ़ निकाला गया.
चुनाव आयोग के लापता नोडल अधिकारी हावड़ा में मिले
कोलकाता : पश्चिम बंगाल सीआइडी ने कृष्णानगर में सात दिन पूर्व लापता हुए चुनाव आयोग के एक नोडल अधिकारी को हावड़ा में एक घर में खोज निकाला है. एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी. आइपीएस अधिकारी ने बताया कि नोडल अधिकारी अर्नब रॉय को उनके मोबाइल फोन की लोकेशन के आधार पर ढूंढ़ निकाला गया.
चलती लोकल ट्रेन में महिला पर छूरे से हमला
हल्दिया : चलती ट्रेन में महिला डिब्बे में एक महिला पर छूरे से हमले की घटना हुई. घटना शनिवार रात की है. हावड़ा-हल्दिया लोकल ट्रेन में तमलुक से अपने बेटे को लेकर अनिता जाना नामक महिला ट्रेन में सवार हुई थी. ट्रेन के बन्दर स्टेशन में प्रवेश करने पर उस डिब्बे में मौजूद सभी यात्री उतर गये. अनिता जाना अपने बेटे के साथ अकेली रह गयी. ट्रेन जैसे ही स्टेशन से चली एक युवक डिब्बे में चढ़ गया.
स्टेशन पर यात्रियों के लिए बीस मिनट रुकी डाउन मयूराक्षी
पानागढ़ : रामपुरहाट से हावड़ा जा रही डाउन मयूराक्षी फास्ट पैसेंजर ट्रेन करीब 20 मिनट तक दुबराजपुर रेलवे स्टेशन पर रुकी रही. इसका मुख्य कारण टिकट कटाने के लिए समय पर पहुंचे रेल यात्रियों को एक ही काउंटर खुला रहने के कारण काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. ऐसे में प्लेटफार्म पर ट्रेन के आने के वक्त टिकट नहीं ले पाने को लेकर ट्रेन को करीब 20 मिनट तक प्लेटफार्म पर रोकना पड़ा.
चुनाव को लोकतंत्र के उत्सव की तरह मनायें
हावड़ा : प्रभात खबर की ओर से आयोजित ‘वोट करें, देश गढ़ें’ कार्यक्रम के तहत हावड़ा के शरत सदन में सुबह में टहलने वाले मार्निंग वॉकरों की राय. संजय कुमार पांडे उर्फ पप्पू पांडे ने कहा कि मतदान करना यह निर्धारित करता है कि हम किस सरकार को अपने लिए चयन कर रहे हैं. सही लोगों को वोट देना जरूरी है. नोटा पर वोट देकर अपना वोट नष्ट नहीं करना चाहिए.
चुनाव को लोकतंत्र के उत्सव की तरह मनायें
हावड़ा : प्रभात खबर की ओर से आयोजित ‘वोट करें, देश गढ़ें’ कार्यक्रम के तहत हावड़ा के शरत सदन में सुबह में टहलने वाले मार्निंग वॉकरों की राय. संजय कुमार पांडे उर्फ पप्पू पांडे ने कहा कि मतदान करना यह निर्धारित करता है कि हम किस सरकार को अपने लिए चयन कर रहे हैं. सही लोगों को वोट देना जरूरी है. नोटा पर वोट देकर अपना वोट नष्ट नहीं करना चाहिए.
पटना : 14 घंटे की देरी से पहुंची गरीब रथ एक्सप्रेस
पूर्वा एक्सप्रेस दुर्घटना : चरमरा गया ट्रेनों का परिचालन पटना : शुक्रवार को हावड़ा से पटना होते हुए दिल्ली जाने वाली ट्रेन संख्या 12304 पूर्वा एक्सप्रेस इलाहाबाद व कानपुर के बीच रूमा के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गयी.
पूर्वा एक्सप्रेस हादसा : घंटों देरी से चल रहीं ट्रेनें, कई ट्रनों का रूट डायवर्ट, पटना के यात्रियों ने ट्वीट कर मांगी मदद
पटना : हावड़ा से नयी दिल्ली जा रही 12303 अप हावड़ा एक्सप्रेस के 12 कोच शनिवार की अहले सुबह करीब एक बजकर 15 मिनट पर पर कानपुर से लगभग 15 किलोमीटर दूर रूमा कस्बे के पास पटरी से उतर गयी. हादसे के बाद ट्रेन के यात्रियों को दूसरी ट्रेन से दिल्ली के लिए रवाना किया गया. हादसे के असर ट्रेनों के परिचालन पर भी पड़ा है. भुवनेश्वर राजधानी, कोलकाता राजधानी, और सियालदह राजधानी एक्सप्रेस ट्रेनों के रूट बदल दिये गये है. अब ये ट्रेनें वाराणसी-लखनऊ के रास्ते नयी दिल्ली जायेगी.
कानपुर में पूर्वा एक्सप्रेस के डिब्बे पटरी से उतरे, 15 घायल, हुई तेज आवाज फिर...
कानपुर : हावड़ा से नयी दिल्ली जा रही पूर्वा एक्सप्रेस (12303) के 12 डिब्बे कानपुर के चकेरी के पास पटरी से उतरने से 15 लोग घायल हो गये. घायल चार यात्रियों को रेलवे ने तत्काल मुआवजा भी दे दिया है. उधर, प्रदेश सरकार के प्रवक्ता के मुताबिक पूर्वा एक्सप्रेस के आठ डिब्बे पटरी से उतरे हैं. वहीं उत्तर मध्य रेलवे के महाप्रबंधक ने 12 डिब्बे पटरी से उतरने की जानकारी दी है.
बंगाल में मां-माटी-मानुष कर रहे विलाप : मनोज
बंगाल में तृणमूल मां-माटी-मानुष का नारा लगाकर सत्ता में आयी थी लेकिन अब वहीं अब विलाप कर रहे हैं. ये बातें भाजपा उम्मीदवार रंतिदेव सेनगुप्ता के समर्थन में हावड़ा पहुंचे भाजपा सांसद व भोजपुरी अभिनेता मनोज तिवारी ने कहीं.
भारत कांग्रेस मुक्त होने पर ही गरीबी से मुक्त होगा : राजनाथ
अमता (पश्चिम बंगाल): केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कांग्रेस के घोषाणा पत्र में गरीबी मिटाने के वादे का उपहास उड़ाते हुए कहा कि भारत कांग्रेस मुक्त होने पर ही गरीबी से मुक्त हो पाएगा. हावड़ा जिले में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए सिंह ने कहा कि जवाहरलाल नेहरू के दिनों से ही कांग्रेस गरीबी मिटाने का वादा कर रही है.
हावड़ा की जनता का आशीर्वाद मेरे साथ : प्रसून
हावड़ा सदर लोकसभा केंद्र से तृणमूल प्रत्याशी व भारतीय फुटबॉल टीम के पूर्व कप्तान प्रसून बनर्जी ने 11 अप्रैल को अपना नामांकन किया. ढोल-नगाड़ों की आवाज और कार्यकर्ताओं से खचा-खच भरे डीएम परिसर से नामांकन दाखिल करने के बाद उत्साह से लबरेज प्रसून बनर्जी ने कहा कि हावड़ा की जनता का आशीर्वाद एक बार फिर उनके साथ है,
ओवरहेड तार टूटने से चार घंटे ठप रहा रेल परिचालन
आरा : दिल्ली-हावड़ा मेन लाइन के अंतर्गत पटना-दीनदयाल रेलखंड के आरा रेलवे स्टेशन के पश्चिमी ओवर ब्रिज के समीप मालगाड़ी के इंजन से टकराकर विद्युत प्रवाहित क्रॉस ओवरहेड के तार टूटने के कारण चार घंटे तक बक्सर-आरा-पटना रेल मार्ग पर राजधानी समेत आधा दर्जन ट्रेनों का परिचालन बाधित रहा.
पटना : भागलपुर एक्स से 185 बोतल शराब बरामद, तस्कर फरार
पटना : शराब पर पूर्ण प्रतिबंध होने के बावजूद राज्य में शराब का कारोबार चोरी-छिपे जारी है. शराब तस्कर सक्रिय इतने सक्रिय हो गये हैं कि हावड़ा, दिल्ली, झारखंड, उत्तराखंड आदि जगहों से आने वाली ट्रेनों से राज्य में शराब की खेप पहुंच रही है.
लोकतंत्र की मजबूती के लिए मतदान जरूरी
हावड़ा : हावड़ा के लिलुआ स्थित कर्णिका अपार्टमेंट में रविवार को प्रभात खबर की ओर से ‘वोट करें, देश गढ़ें’ कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इसमें स्थानीय लोगों ने भाग लिया.
पटना : जान जोखिम में डाल रेलवे लाइन क्रॉस कर रहे हैं लोग
कभी भी हो सकता है बड़ा हादसा पटना : दिल्ली-पटना व हावड़ा-पटना मुख्य रेलखंड पर दर्जनों जगहों पर अवैध तरीके से लोग रेलवे लाइन क्रॉस कर रहे हैं. स्थिति यह है कि किसी कारण से अवैध क्रॉसिंग के पास ट्रेनें खड़ी हो गयीं, तो जान जोखिम में डाल लोग कोच के नीचे से क्रॉस करना शुरू कर देते हैं. इससे कभी भी बड़ी हादसा हो सकता है.
भाजपा का जुलूस, दिलीप ने की अस्त्र पूजा
रामनवमी पर राज्य में भाजपा के उम्मीदवों ने अपने-अपने क्षेत्रों में जुलूस निकाले. महानगर में राहुल सिन्हा विभिन्न जगहों पर जुलूस में हिस्सा लिये, तो वहीं बैरकपुर की कमान अर्जुन सिंह ने संभाली. दक्षिण कोलकाता में चंद्र बोस, आसनसोल में बाबुल सुप्रियो, शायंतन बसु, देवश्री चौधरी, हावड़ा में संजय सिं
बड़ाबाजार और हावड़ा से 30 लाख जब्त, दो गिरफ्तार
लोकसभा चुनाव के दौरान राज्यभर में पुलिस की नाका चेकिंग जारी है. इस अभियान में पुलिस ने शुक्रवार को 30 लाख रुपये के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया. कोलकाता पुलिस ने 10 लाख रुपये के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी का नाम शाहदाब अहमद सिद्दिकी (30) है.
हावड़ा सदर से तृणमूल प्रत्याशी प्रसून ने भरा परचा
हावड़ा सदर लोकसभा केंद्र से तृणमूल कांग्रेस प्रत्याशी व पूर्व फुटबॉलर प्रसून बनर्जी ने चुनाव के लिए नामांकन भरा. बुधवार सुबह हजारों की संख्या में तृणमूल कार्यकर्ताओं के साथ मंत्री अरूप राय सहित तमाम नेता बंकिम सेतु के नीचे पहुंचे. ढोल और नगाड़ों की आवाज से पूरा इलाका गूंज उठा. कार्यकर्ताओं के हुजुम के बीच प्रसून बनर्जी डीएम कार्यालय पहुंचे और नामांकन भरा.
देश की मजबूती के लिए हर नागरिक करे अपने मताधिकार का उपयोग
लोकसभा चुनाव में मतदान का प्रतिशत बढ़ाने को लेकर हावड़ा से अहमदाबाद तक चलने वाली मतदाता जागरुकता ट्रेन सीकेपी पहुंची. ट्रेन के माध्यम से यात्रियों को मताधिकार का प्रयोग करने के लिए प्रेरित किया गया. ट्रेन प. बंगाल से होकर प. सिंहभूम के चक्रधरपुर स्टेशन पर पहुंची थी.