110 results found for ''हमला''
जानलेवा हमले के बाद भी नहीं मिली पुलिस सुरक्षा
बराकर : वार्ड संख्या 66 के पार्षद खालिद खान पर जानलेवा हमला होने के बाद भी उनकी सुरक्षा को लेकर कोई विशेष व्यवस्था न होने से अपराधियों ने पुलिस को खुलेआम चुनौती देते हुए शनिवार की रात को उनकी हत्या उनके घर के निकट ही कर दी. खालिद के बड़े भाई अरमान खान ने बताया कि उनके भाई पर कुछ वर्ष पूर्व गोली चली थी.
प्रियंका का केंद्र पर हमला - सरकार मंदी का हल निकालने के नाम पर मीडिया मैनेजमेंट में जुटी
कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने कथित आर्थिक मंदी को लेकर रविवार को भाजपा सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि वह इस मुद्दे का हल निकालने के नाम पर केवल मीडिया प्रबंधन कर रही है.
कुकड़ू नक्सली हमले का मुख्य साजिशकर्ता तबारक का घर कुर्क
सरायकेला/चांडिल : सरायकेला-खरसावां के कुकड़ू हाट में पांच पुलिसकर्मियों की हत्या और नक्सलियों को आर्म्स व नशीला पदार्थ सप्लाई करने का मुख्य साजिशकर्ता तबारक अंसारी के घर की कुर्की-जब्ती की गयी. कोर्ट से आदेश लेकर पुलिस शनिवार को ईचागढ़ के बांधडीह गांव (गुदड़ीटोला) स्थित उसके घर पहुंची. आरोपी को हाजिर होने की अपील की. इसके बाद घर के सभी सामान जब्त कर लिये.
पेट्रोल पंप के कर्मियों को बंधक बना 2.50 लाख रुपये की लूट
धवलिया (गोपालगंज) : सिधवलिया थाने के सदौ गांव के पास एनएच-28 पर शुक्रवार की देर शाम हथियारबंद अपराधियों ने एक पेट्रोल पंप पर हमला कर 2.42 लाख रुपये लूट लिये. लूटपाट का विरोध करने पर अपराधियों ने पंप के मैनेजर नागेंद्र यादव और कर्मी को कमरे में बंद कर दिया.
मारपीट में जख्मी युवक की 13वें दिन मौत डेढ़ घंटे आरोपी परिवार को बनाया बंधक
सिदगोड़ा बागुनहातु राेड नंबर 17 (बिहारी बस्ती) के प्रत्येश साहू (26) की इलाज के दौरान शुक्रवार (13वें दिन) को एमजीएम अस्पताल में मौत हो गयी. वह पिटाई में गंभीर रूप से घायल हो गया था. प्रत्येश की मौत के बाद उसे पीटने वाले पड़ोसी बिट्टू डे के घर पर बस्ती के लोगों ने शनिवार को हमला कर दिया. बिट्टू के परिवार वालों ने घर में बंद कर खुद को बचाया. पेशे से कन्वाई चालक बिट्टू शहर में नहीं है. दो दिन पहले वह गाड़ी लेकर बाहर गया है. प्रत्येश के परिजन बिट्टू के घरवालों से मुआवजा को लेकर बात करना चाह रहे थे, लेकिन कोई घर से बाहर नहीं निकला. इससे आक्रोशित लोगों ने घर की खिड़की तोड़ दी. कमरे में ईंट-पत्थर फेंके. सूचना मिलते ही सिदगोड़ा पुलिस पहुंची. दोपहर दो बजे से डेढ़ घंटे चले हंगामे के बीच सिदगोड़ा थाना प्रभारी मनोज ठाकुर ने लोगों को समझाकर अपने ही घर में बंधक बने लोगों को बाहर निकला और थाना ले गये.
गोपालगंज : पेट्रोल पंप कर्मियों को बंधक बनाकर 2.5 लाख की लूट
गोपालगंज : बिहार के गोपालगंज में सिधवलिया थाना क्षेत्र के सदौवा गांव के समीप एनएच 28 पर शुक्रवार की देर शाम हथियारबंद अपराधियों ने पेट्रोल पंप पर हमला कर दो लाख 42 हजार रुपये लूट ली. लूटपाट के दौरान विरोध करने पर अपराधियों ने पंप के मैनेजर नागेंद्र यादव व कर्मी को कमरे में बंद कर बंधक बना लिया. अपराधियों ने वारदात के बाद सीसीटीवी कैमरा को तोड़फोड़ कर क्षतिग्रस्त कर दिया. इस मामले को लेकर पंप मालिक बृज बिहारी चौरसिया ने थाने में 12 अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी है.
रांची : खादगढ़ा में आपसी विवाद में जानलेवा हमला, तीन गये जेल
रांची : सुखदेवनगर थाना क्षेत्र के रातू रोड खादगढ़ा में बने आवास में आपसी विवाद में महेश साव पर जानलेवा हमला करने के आरोपी अर्जुन राम, राहुल राम व करण राम को सुखदेवनगर पुलिस ने जेल भेेज दिया. इस संबंध में महेश साव की पत्नी कुंती देवी ने प्राथमिकी दर्ज करायी थी. इसमें कहा गया कि पानी को लेकर मामूली विवाद के बाद आरोपियों ने चाकू व भुजाली से गर्दन व सिर पर वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया.
Trade War: चीन पर गरम हुए डोनाल्ड ट्रंप कहा- हमें ऐसे देश की जरूरत नहीं
वाशिंगटन : अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने बीजिंग पर हमला बोला और चीन की ओर से नये शुल्क लगाने की योजना पर त्वारित जवाबी कार्रवाई का संकल्प लिया. ट्रंप ने अमेरिकी कंपनियों से चीन छोड़ने को भी कहा है.
पशु व्यवसायी पर हमला करने आये तीन हमलावरों को ग्रामीणों ने पकड़ा
असरगंज : असरगंज थाना क्षेत्र के खरवा-नवटोलिया के बीच ओझी पुल के समीप शुक्रवार की अहले सुबह खरवा निवासी पशु व्यवसायी पर हमला करने आये अपराधियों को ग्रामीणों ने खदेड़ दिया. इस दौरान ग्रामीणों ने तीन अपराधियों को पकड़ लिया. इनके पास से एक लोडेड देसी पिस्तौल एवं एक कारतूस बरामद किया गया. कुछ आक्रोशित ग्रामीणों ने चोरों की पिटाई कर दी, लेकिन कुछ बुद्धिजीवी ग्रामीणों ने मॉब लिचिंग की घटना से बचने के लिए पुलिस को सूचना दे दी.
भ्रष्टाचार व अपराध पर राजद-कांग्रेस एक : सुशील मोदी
पटना : डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने ट्वीट जारी कर कांग्रेस व पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री पी चिदंबरम पर हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि पूर्व केंद्रीय मंत्री चिदंबरम को आइएनएक्स मीडिया के लिए 305 करोड़ का विदेशी निवेश हासिल करने के जिस मामले में सीबीआइ ने बड़ी मुश्किल से पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है.
मच्छरों के प्रकोप से लोग हलकान, डेंगू, मलेरिया समेत कई खतरनाक बीमारियों का बढ़ा खतरा
शहर में मच्छरों का प्रकोप दिन-प्रतिदिन बढ़ रहा है.पूरा शहर मच्छरों के चपेट में है.शाम होते ही मच्छरों का हमला बढ़ जाता है.बरसात के मौसम में मच्छर जनित विभिन्न बीमारियों का खतरा भी बढ़ गया है.नगर निगम प्रशासन मच्छरों से निबटने के लिए फॉगिंग व एंटी लार्वा के छिड़काव कराने की बात भले ही कर रहें हों परंतु मच्छरों पर नियंत्रण नहीं हो पा रहा है.जिससे लोगों की परेशानी दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है.
बंदरों के हमले में पर्यावरण प्रेमी जख्मी
बंदरों के झुंड के हमले में पर्यावरण मानवेंद्र दे सरकार जख्मी हुए हैं. यह घटना गुरुवार की दोपहर 3 बजे उनके घर पर ही हुई है. बंदरों ने पर्यावरण प्रेमी के पैर और हाथ में काट खाये हैं. फिलहाल उनका घर पर ही रहकर इलाज चल रहा है. पीड़ित ने बताया कि आजकल अक्सर ऐसे हमले हो रहे हैं जिससे खासतौर पर बच्चों और महिलाओं में भय व्याप्त है.
पेरिस: प्रधानमंत्री मोदी ने बोला विरोधियों पर हमला
पीएम मोदी ने पेरिस में एक समारोह में भारतीय समुदाय को संबोधित करते हुए अपने राजनीतिक विरोधियों पर निशाना साधा है.
कांग्रेस ने पीएम मोदी पर किया हमला कहा, राजीव कुमार का बयान अर्थव्यवस्था की बदहाली का कबूलनामा
‘आर्थिक क्षेत्र में दबाव के अप्रत्याशित'' होने से जुड़ी नीति आयोग के उपाध्यक्ष राजीव कुमार के बयान को लेकर कांग्रेस ने शुक्रवार को दावा किया कि यह ‘‘अर्थव्यवस्था की खराब स्थिति'''' का कबूलनामा है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं उनकी सरकार के पास इसका कोई जवाब नहीं है कि इस स्थिति से कैसे निपटा जाएगा. कांग्रेस प्रवक्ता मनीष तिवारी ने आरोप लगाया कि सरकार अर्थव्यवस्था की इस स्थिति से ध्यान भटकाने के लिए राजनीतिक बदले की कार्रवाई कर रही है.
पीएम मोदी की बायोपिक के बाद अब Balakot Airstrike पर फिल्‍म बनायेंगे वि‍वेक ओबेरॉय
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित बायोपिक में मुख्य किरदार निभाने के बाद अभिनेता विवेक ओबेरॉय अब बालाकोट हवाई हमले पर तीन भाषाओं में फिल्म बनाने जा रहे हैं जिसके जरिये वह बालाकोट में आतंकवादी शिविरों पर भारतीय वायु सेना के हवाई हमलों की सच्ची कहानी पेश करेंगे. अभिनेता-निर्माता ने कहा एक बयान कि ‘‘बालाकोट- द ट्रू स्टोरी'''' नामक यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में बनेगी. फिल्म की शूटिंग जम्मू-कश्मीर, दिल्ली और आगरा में होगी. जो इस साल के अंत में शुरू हो जाएगी.
बिहार पुलिस के बहाने आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने साधा मुख्यमंत्री पर निशाना, कहा...
पटना : सूबे की राजनीति के साथ-साथ सोशल मीडिया पर लंबे अंतराल के बाद सक्रिय हुए आरजेडी नेता व बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री पर हमला बोला है.
पश्चिमी चंपारण : आम के पेड़ पर फंसा बाघ, शोर मचाने पर भागा
गौनाहा़ : वाल्मीकि व्याघ्र परियोजना क्षेत्र के मनी टोला गांव में बुधवार की रात बाघ ने सुरेश यादव के घर के पास गोवास में बांधी गयीं गायों पर हमला कर दिया. बाघ ने जैसे ही छलांग लगायी, वह आम के पेड़ पर फंसकर लटक गया. फिर जैसे ही वह नीचे गिरा, ग्रामीणों के शोर मचाने से गन्ने के खेत में जाकर घुस गया. इधर गवास में बंधीं गायें रस्सी तोड़कर भाग निकलीं. मनी टोले के सुरेश यादव के दरवाजे पर छोटा, घना व छायादार आम का पेड़ है. ऊंची छलांग लगाने के बाद बाघ ऊपर ही फंस गया.
पाकिस्तान के जिस मंत्री ने दी थी परमाणु हमले की धमकी, उसकी जमकर हुई कुटाई, फेंके गये अंडे
लंदन : जिस पाकिस्तान के मंत्री ने भारत को परमाणु हमले की धमकी दी थी उसकी जमकर कुटाई हुई है. दरअसल, जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटने के बाद भारत को परमाणु हमले की धमकी देने वाले आवामी मुस्लिम लीग के प्रमुख और पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद पर लंदन में हमला किया गया. उनपर अंडे फेंके गये और जमकर कुटाई भी की गयी. हमलावर हमला करने के बाद मौके से रफूचक्कर हो गये.
रोहतास : ग्रामीणों ने बच्चाचोर समझ चार लेबर इंस्पेक्टरों को पीटा
रोहतास जिले के शिवसागर की घटना शिवसागर (रोहतास) : शिवसागर थाना क्षेत्र के मलवार टोल प्लाजा के पास बच्चाचोर समझ चार लेबर इंस्पेक्टरों (श्रम प्रवर्तन पदाधिकारी) पर ग्रामीणों ने गुरुवार की दोपहर हमला कर दिया.
दिलीप घोष पर विदेशी हमलावरों के हमले की आशंका : बढ़ी सुरक्षा, बदला गया आवास
कोलकाता : प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष पर विदेशी हमलावरों के हमले की आशंका है. केंद्रीय गृह मंत्रालय की सूचना के बाद रातों-रात उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गयी है. प्राप्त जानकारी के अनुसार उन्हें ‘जेड’ स्तर की सुरक्षा मुहैया करायी गयी है. इसके साथ ही रातों-रात उनका आवास भी बदल दिया गया है.