259 results found for ''हत्या''
अपहरण के बाद नाबालिग बेटी की हत्या से खौफजदा परिजनों ने छोड़ दिया गांव
नाथनगर : मधुसूदनपुर थाना क्षेत्र के छोटी बादरपुर निवासी अखिलेश यादव की अपहृत पुत्री शिवानी कुमारी (10) की हत्या के बाद पीड़ित परिजन खौफ में हैं. बेटी की हत्या के बाद से खौफजदा परिजनों ने गांव छोड़ दिया है. लड़की का परिवार अपने पुराने घर कहलगांव स्थित काजीपुरा चले गये हैं.
बूढ़ा की तलाश में आदित्यपुर में छापेमारी
जमशेदपुर : झारखंड सिख प्रतिनिधि बोर्ड के अध्यक्ष गुरुचरण सिंह बिल्ला पर फायरिंग करने वाला शूटर बूढ़ा आदित्यपुर के सालडीह बस्ती का रहने वाला है. घटना के बाद से वह फरार है. बूढ़ा पर पूर्व में भी हत्या समेत अन्य मामले दर्ज हैं. जिला पुलिस ने बूढ़ा की गिरफ्तारी में सरायकेला पुलिस से सहयोग मांगा है.
पटना सिटी में पूर्व पार्षद के बेटे की गोली मार हत्या, हंगामा, पुलिस पर पथराव, फायरिंग
पटना सिटी : बाइपास थाना क्षेत्र में रानीपुर पैजाबा के पास रविवार की सुबह करीब 9:30 बजे वार्ड 56 की पूर्व पार्षद गीता देवी के 20 वर्षीय पुत्र रवि कुमार की गोली मार हत्या कर दी गयी. पांच बाइकों पर आये आठ-नौ बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया. घटना के बाद भाग रहे बदमाशों को परिजनों ने खदेड़ा, तो अपनी बाइकों को छोड़कर अपराधी फरार हो गये. लोगों ने पांचों बाइकों को जला डाला. लोगों ने आगजनी करते हुए एनएच को जाम कर दिया. महिलाएं भी सड़क पर उतर आयीं.
पटना सिटी : कार व बाइक की टक्कर के विवाद में ली जान
पूर्व पार्षद के 20 वर्षीय पुत्र रवि की गोली मारकर हत्या करने का मामला पटना सिटी : रानीपुर पैजाबा के पास वार्ड 56 की पूर्व पार्षद गीता देवी के 20 वर्षीय पुत्र रवि कुमार की हत्या के बाद पिता देवेंद्र सिंह ने बताया कि सुबह करीब साढ़े आठ बजे चालक सफारी कार को मोड़ कर घर से बाहर की ओर निकाल रहा था.
युवती की लाश मिली, गैंग रेप के बाद हत्या की आशंका
चंदनकियारी : चंदनकियारी के बरमसिया ओपी क्षेत्र अंतर्गत बाटबोआ गांव के जंगल में रविवार को एक 23 वर्षीया युवती का शव बिजली के पोल में फंदे से लटकता हुआ मिला. मृतका के प्रेमी और उसके साथियों पर गैंग रेप के बाद हत्या करने का आरोप मृतका की बहन ने लगाया है.
हाथ नहीं आ रहा 50 हजार का इनामी शशि सिंह
धनबाद : कोल व्यवसायी सुरेश सिंह की हत्या के प्राथमिक अभियुक्त रामाधीर सिंह के पुत्र शशि सिंह की तलाश में शनिवार की रात लगभग तीन बजे पुलिस ने सरायढेला के कोलाकुसमा स्थित इंदौरी फैक्ट्री में छापामारी की. लेकिन शशि सिंह नहीं मिला.
पत्नी के सामने से उठा ले गये पति को, हत्या कर शव फेंका
टनकुप्पा : टनकुप्पा थाना क्षेत्र के ठेकही गांव में रहनेवाले 45 वर्षीय रामबली मांझी की हत्या अपराधियों ने शनिवार की रात कर दी और शव को बादिलबिगहा गांव की बधार में फेंक दिया. रविवार की सुबह ग्रामीणों की सूचना पर टनकुप्पा थाने की पुलिस ने शव को बरामद किया. रामबली मांझी की पत्नी कैली देवी ने पुलिस को बताया कि शनिवार की रात करीब आठ बजे कुछ अपराधियों ने उनके घर पर हमला कर दिया और दोनों को बंधक बना लिया.
कंपाउंडर हत्याकांड का खुलासा प्रेमिका के भाई ने ही की थी हत्या
शेरघाटी : पुलिस ने बांकेबाजार के एक निजी क्लिनिक में काम करनेवाले कंपाउंडर की हत्या मामले का उद्भेदन कर लेने का दावा किया है. घटना में शामिल एक आरोपित को पुलिस ने गुरुआ के असनी गांव से गिरफ्तार किया है. रविवार को एएसपी रवीश कुमार ने प्रेसवार्ता कर मामले की जानकारी दी. उन्होंने कहा कि प्रेम-प्रसंग में कंपाउंडर मिथिलेश पासवान की हत्या आमस के सावंकला निवासी विकास चौधरी के साथ मिल कर गुरुआ के असनी गांव के रहनेवाले मिथुन कुमार ने की थी.
झारखंड विधानसभा चुनाव 2019 : पहले चरण में 38 करोड़पति उम्मीदवार, इनमें से कई पर हैं हत्या और भ्रष्टाचार के आरोप
रांची : झारखंड विधानसभा चुनाव 2019 के पहले चरण में 13 विधानसभा सीटों पर चुनाव होने हैं. इनमें से सिर्फ बिशुनपुर विधानसभा सीट को छोड़ दें, तो अन्य 12 सीटों पर कुल 38 करोड़पति प्रत्याशी चुनाव मैदान में अपनी किस्मत आजमा रहे हैं. इनमें से कई प्रत्याशियों पर भ्रष्टाचार और हत्या जैसे संगीन आरोप हैं.
झारखंड विधानसभा चुनाव 2019 : पहले चरण में 38 करोड़पति उम्मीदवार, इनमें से कई पर हैं हत्या और भ्रष्टाचार के आरोप
रांची : झारखंड विधानसभा चुनाव 2019 के पहले चरण में 13 विधानसभा सीटों पर चुनाव होने हैं. इनमें से सिर्फ बिशुनपुर विधानसभा सीट को छोड़ दें, तो अन्य 12 सीटों पर कुल 38 करोड़पति प्रत्याशी चुनाव मैदान में अपनी किस्मत आजमा रहे हैं. इनमें से कई प्रत्याशियों पर भ्रष्टाचार और हत्या जैसे संगीन आरोप हैं.
झारखंड विधानसभा चुनाव 2019 : कुंदन पाहन झापा से करेगा नामांकन
रांची : नक्सली कुंदन पाहन झारखंड पार्टी से चुनाव लड़ेगा़ वह तमाड़ विधान सभा क्षेत्र से चुनाव लड़ेगा़ वह 18 नवंबर को नामांकन करेगा़ वह पूर्व मंत्री रमेश सिंह मुंडा हत्या मामले में जेल में बंद है़ वर्तमान में वह हजारीबाग ओपेन जेल में है़ एनआइआइ के विशेष न्यायाधीश की अदालत में उसने अपने अधिवक्ता के माध्यम से आठ नवंबर को चुनाव लड़ने की इजाजत मांगी थी
झारखंड विधानसभा चुनाव 2019 : कुंदन पाहन झापा से करेगा नामांकन
रांची : नक्सली कुंदन पाहन झारखंड पार्टी से चुनाव लड़ेगा़ वह तमाड़ विधान सभा क्षेत्र से चुनाव लड़ेगा़ वह 18 नवंबर को नामांकन करेगा़ वह पूर्व मंत्री रमेश सिंह मुंडा हत्या मामले में जेल में बंद है़ वर्तमान में वह हजारीबाग ओपेन जेल में है़ एनआइआइ के विशेष न्यायाधीश की अदालत में उसने अपने अधिवक्ता के माध्यम से आठ नवंबर को चुनाव लड़ने की इजाजत मांगी थी
पति ने प्रेमिका के साथ मिल कर सो रही पत्नी पर मारा एसिड बल्ब, हालत गंभीर
पानागढ़ : बीरभूम जिले के दुबराजपुर थाना क्षेत्र के बक्रेश्वर गोवालीपाड़ा में एक पति ने अपनी प्रेमिका के साथ मिल कर घर में सो रही पत्नी पर एसिड बल्ब से हमला कर पत्नी को आग लगा कर बाहर से दरवाजा बंद कर हत्या की कोशिश की. महिला को गंभीर हालत में सिउड़ी सदर अस्पताल में भर्ती किया गया. महिला की हालत चिंताजनक बतायी जा रही है. घटना के बाद पुलिस आरोपी पति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. घायल पत्नी का नाम पुतुल अंकुर बताया गया है.
बिहार : औरंगाबाद में ईंट भट्ठा कारोबारी की गोली मारकर हत्या
औरंगाबाद : बिहार के औरंगाबाद जिले में मदनपुर थाना क्षेत्र के टंडवा गांव स्थित भारत ईंट भट्ठा के मालिक मो मुर्तजा को बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी और घटना के अंजाम देने के बाद फरार हो गये. घटना की जानकारी देते हुए वहां मौजूद ट्रैक्टर चालक शंभू नामक व्यक्ति ने बताया कि बाइक पर रहे सवार तीन लोग ग्राहक बनकर आये और मकान बनाने के लिए ईंट की कीमत की पूछताछ करने लगे और इसी दौरान दो अपराधियों ने अचानक पिस्टल निकाली और मुर्तजा भाई पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी.
बिहार : गोपालगंज में पूर्व उपमुखिया के पुत्र की गोली मारकर हत्या
गोपालगंज : बिहार के गोपालगंज जिले के मीरगंज थाना क्षेत्र के अफजल मोड़ फतेहपुर गांव के समीप अफजल मोड़ पर अपराधियों ने एक पूर्व उपमुखिया के पुत्र की गोली मारकर हत्या कर दी, जबकि एक अन्य किशोर घायल हो गया. मीरगंज थाना प्रभारी मुकेश कुमार ने बताया कि मृतक का नाम संतोष कुमार राय (42) है जो कि माझा गोसाई टोला पंचायत की पूर्व उपमुखिया शशि देवी के पुत्र हैं.
अपशब्द कहने पर आपत्ति जतायी तो कर दी गोली मारकर हत्या, अदालत ने सुनाई मृत्युदंड की सजा
अररिया : बिहार के अररिया जिले की एक अदालत ने अपशब्द कहने पर आपत्ति जताने वाले एक व्यक्ति की हत्या के जुर्म में तीन व्यक्तियों को शनिवार को मृत्युदंड और सात अन्य को आजीवन कारावास की सजा सुनाई. अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश (द्वितीय) रमन कुमार ने सभी दस आरोपियों का हत्या का दोषी पाया तथा मोहम्मद इरशाद, मोहम्मद तबरेज और मोहम्मद दिलशाद को मृत्युदंड की सजा सुनाई. सात अन्य दोषियों को आजीवन कारावास की सजा सुनाई गयी है.
हत्या के साजिश मामले में अनंत की जमानत याचिका खारिज
पटना : पंडारक थाने में दोहरे हत्याकांड की साजिश रचने के मामले में दर्ज केस संख्या 75/19 में मोकामा विधायक अनंत सिंह की जमानत याचिका को एमपी-एमएलए कोर्ट ने खारिज कर दी है. शनिवार को अनंत सिंह की ओर से उनके अधिवक्ता सुनील कुमार ने जमानत के लिए याचिका दायर की थी. इस पर कोर्ट में सुनवाई हुई और फिर कोर्ट ने याचिका को खारिज कर दी.
मसौढ़ी के करवा गांव में विवाद में गोली मार युवक की हत्या
मसौढ़ी : भगवानगंज थाना के करवा गांव के 32 वर्षीय दयानंद लाल को शनिवार की शाम गांव के ही एक युवक ने गोली मार जख्मी कर दिया. परिजनों व ग्रामीणों के सहयोग से उसे अनुमंडल अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मसौढ़ी पुलिस अस्पताल पहुंच मृतक के शव बरामद कर थाना ले आयी, हालांकि बाद में शव को भगवानगंज पुलिस को सौंप दिया गया.
ट्रैक के पास मिला कोचिंग संचालक का शव, सनसनी
फुलवारीशरीफ : परसाबाजार थाना क्षेत्र में परसाबाजार स्टेशन से पूरब एक निजी स्कूल के सामने शनिवार की सुबह उस समय सनसनी फैल गयी, जब 24 वर्षीय कोचिंग संचालक संतोष कुमार का शव रेल पटरी के किनारे पर झाड़ियों के पास पड़ा मिला. संचालक के शरीर पर कई जख्म के निशान हैं. परिजनों ने हत्या की आशंका जतायी है. कोचिंग संचालक के शव मिलने की खबर मिलते ही परिजनों में चीत्कार मच गया.
प्रेम प्रसंग में युवक को चार महिलाओं ने पीटकर मार डाला, चारों आरोपित महिलाएं गिरफ्तार
बक्सर/ब्रह्मपुर : बगेनगोला थाना क्षेत्र के बराढ़ी-छपरा गांव में प्रेम प्रसंग में एक युवक की चार महिलाओं ने पीट-पीटकर कर हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपित चारों महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है. मृत मुकेश कुमार यादव नावानगर थाना क्षेत्र के धेनुआडीह गांव के भिखारी यादव का पुत्र था. गिरफ्तार महिलाओं में छपरा डेरा गांव की कुसुमी देवी, एतवारो देवी, सोनी कुमारी और पिंकी देवी शामिल हैं. बताया जाता है कि मुकेश यादव रांची में रहकर ऑटो चलाता था.