305 results found for ''हत्या''
10 दिन बाद भी कुलदीप हत्याकांड का सुराग नहीं
सीसीएलकर्मी कुलदीप मोची हत्याकांड के 10 दिन बाद भी पतरातू पुलिस हत्यारों का सुराग नहीं लगा पायी है. परिजन हताश हैं आैर पुलिस हत्यारों को जल्द पकड़ कर सलाखों के पीछे भेजने का दावा कर रही है. एसडीपीओ प्रकाश चंद्र महतो, इंस्पेक्टर विद्या शंकर व थाना प्रभारी अजीत कुमार भारती हत्या की गुत्थी को सुलझाने में लगे हैं.
हवलदार की गोली मार हत्या, कारबाइन लूटी
सकरा थाना क्षेत्र के एनएच 28 स्थित मारकन चौक के पास बाइक सवार दो अपराधियों ने पुलिस पिकेट पर तैनात हवलदार मलेश्वर राम को गोली मार उनकी कारबाइन लूट कर फरार हो गये. घटना शनिवार की दोपहर डेढ़ बजे के आसपास की है. पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गयी है.
हीरा यादव हत्याकांड में तीन बदमाश धराये, हथियार बरामद
रघुनाथपुर के लक्ष्मीपुर गदरिया में हीरा यादव की हत्या शराब तस्करी के विवाद में हुई थी. पुलिस ने मामले में तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है. उनके पास से हत्या में प्रयुक्त देसी पिस्टल, दो बाइक व दो कारतूस बरामद किया है. एसपी उपेंद्र कुमार शर्मा ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान बताया कि हीरा यादव पहले शराब की तस्करी करता था. शराब तस्करी में पैसे की लेनदेन को लेकर पार्टनरों से उसका विवाद चल रहा था.
बेटे ने पत्थर से कूच कर मां को मार डाला
काठीकुंड : कलियुगी बेटे ने पत्थर से कूच कर अपनी मां की हत्या कर दी. घटना काठीकुंड थाना क्षेत्र के आमझरी व मंगलपुर के बीच स्थित फुटबाॅल मैदान के पास की है. आलुबेड़ा गांव के शमीम अंसारी उर्फ बाघा ने अपनी मां हसीना बीबी (48) की पत्थर से कूच कर हत्या कर दी है. दरअसल, शमीम स्कूटी से अपनी मां हसीना बीबी को लेकर किसी काम से पास के आमझरी गांव जा रहा था.
हत्या के इरादे से फायरिंग की थी जेवर व्यवसायी पर
रांची : पुंदाग ओपी क्षेत्र के पुंदाग नदी के समीप शुक्रवार की रात बिपिन साहू की हत्या करने के इरादे से अपराधियों ने फायरिंग की थी.
बंगाल के कांग्रेस अध्‍यक्ष ने जतायी आशंका, करायी जा सकती है राजीव कुमार की हत्या
पश्चिम बंगाल कांग्रेस के अध्यक्ष सोमेन मित्रा ने शनिवार को आशंका जतायी कि कोलकाता के पूर्व पुलिस आयुक्त की हत्या करायी जा सकती है ताकि वह सारदा चिटफंड घोटाले में शामिल प्रभावशाली लोगों के बारे में खुलासे नहीं कर सकें. सीबीआई की टीमें शहर में और उसके आसपास विभिन्न स्थानों पर कुमार की तलाश कर रही हैं,
नालंदा : छोटे ने मंझले भाई को पीटकर मार डाला
बिहारशरीफ (नालंदा) : नूरसराय थाना क्षेत्र के रतनपुरा गांव में शुक्रवार को छोटे भाई ने मंझले भाई की बेरहमी से पीट- पीटकर हत्या दी. वहीं बीच-बचाव करने पहुंची मृतक की पत्नी व पुत्र को भी मारपीट कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. मृतक रतनपुरा गांव निवासी स्व बालकेश्वर प्रसाद के 45 वर्षीय पुत्र सिकंदर प्रसाद है. जख्मी मृतक सिकंदर की पत्नी बेना देवी व पुत्र राज गौरव को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया.
नवादा : विवाहिता की गला घोंट कर हत्या
नवादा : कादिरगंज ओपी क्षेत्र के लोहरपुरा गांव में विवाहिता के परिजनों ने गले में रस्सी बांध कर हत्या कर दी व साक्ष्य छिपाने के लिए शव को किऊल-गया रेलखंड पर स्थित शादिकपुर रेलवे गुमटी के पास अर्धनिर्मित मकान के एक कमरे में छुपा दिया. ओपी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेज दिया.
खाजेकलां का रहने वाला था युवक, प्रेम प्रसंग में हुई हत्या
पटना सिटी : चौक थाना क्षेत्र के चौकशिकारपुर उपरि सेतु पर गुरुवार की रात अज्ञात युवक की गोली मार हत्या मामले की गुत्थी पुलिस ने सुलझाने की बात कही.
प्रेम प्रसंग में आरजेडी विधायक की भतीजी सहित दो की हत्या, अपराधियों ने दोनों के सिर में मारी गोली, कोटा में साथ करते थे पढ़ाई
मुंगेर : मुफस्सिल थाने के सदर ब्लॉक परिसर क्षेत्र में शुक्रवार की देर रात प्रेमी युगल की गोली मार कर हत्या कर दी गयी. मृत युवती मुंगेर के आरजेडी विधायक विजय कुमार विजय की भतीजी बतायी जा रही है. वहीं, मृत युवक सुजावलपुर का रहनेवाला था. प्रेमी युगल को अपराधियों ने सिर में गोली मारी है. मुफस्सिल थाना पुलिस ने युवक और युवती का शव बरामद कर लिया है. देर रात मुंगेर सदर अस्पताल में दोनों शवों का पोस्टमार्ट कराने के लिए ले जाया गया.
'जादवपुर विश्वविद्यालय में सर्जिकल स्ट्राइक की जरूरत'
कोलकाता : पश्चिम बंगाल में भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि जादवपुर विश्वविद्यालय परिसर राष्ट्रविरोधी तत्वों तथा वामपंथियों का अड्डा बन गया है और “हमारे कैडर” को चाहिए कि उसे नष्ट करने के लिए वहां बालाकोट की तर्ज पर सर्जिकल स्ट्राइक करें. श्री घोष ने आरोप लगाया कि राज्य में तृणमूल सरकार केंद्रीय राज्य मंत्री बाबुल सुप्रियो की हत्या होने तक हाथ पर हाथ धरे बैठी रहती और कहा कि वह इस घटना के बारे में केंद्रीय मंत्री अमित शाह को पत्र लिख कर बतायेंगे.
जादवपुर यूनिवर्सिटी: कभी कैंपस में ही कुलपति की हुई थी हत्या, आज तक नहीं चल पाया हत्यारों का पता
जादवपुर यूनिवर्सिटी में केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो पर हुए हमले ने एक बार फिर यहां के हिंसा की राजनीति के चरित्र को उजागर किया था. जेयू में हिंसा की राजनीति कोई नयी बात नहीं है. 70 के दशक में नक्सल आंदोलन के शुरुआती दौर में पश्चिम बंगाल के विभिन्न शैक्षणिक संस्थानों में पढ़ने वाले छात्रों के बीच हिंसा के सहारे सत्ता परिवर्तन का दौर शुरू हो चुका था.
युवक की मौत, शरीर में कई जगह चोट
नगर थाना क्षेत्र के बंपास टाउन निवासी युवक भवेश रंजन उर्फ पिंटू (45) की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गयी. मृतक की पीठ सहित बांह व दाढ़ी के नीचे हल्के चोट के निशान मिले हैं. पुलिस द्वारा मृतक के शव का पंचनामा में चोट लगने से भवेश की मौत होने का जिक्र किया गया है. बावजूद मामला हत्या या आत्महत्या का है, यह स्पष्ट करने के लिए पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है.
हत्या के बाद बोलेरो से कुचला
मुर्दाचक गांव के समीप एनएच 28 पर गुरुवार की शाम बोलेरो की चपेट में आने से अधेड़ हरिशंकर राय की मौत का मामला यूटर्न ले लिया है. परिजनों का आरोप है कि उसकी मौत सड़क दुर्घटना में नहीं हुई है, बल्कि हत्या कर बोलेरो से कुचल दिया गया.
जमीन विवाद में एक साल की बच्ची की हत्या का आरोप
थाना क्षेत्र के लखनपट्टी पंचायत के मटुआ गांव में भूमि विवाद में कतिपय लोगों ने एक वर्षीय बच्ची की मुंह दाबकर हत्या कर दी. गांव के उमाशंकर महतो की पत्नी उषा देवी ने इस संबंध में बताया कि उसके पति साधु बनकर दो-ढाई वर्ष से राजस्थान के एक मंदिर में पूजा पाठ करते हैं. उसे अपनी कोई संतान नहीं है.
कभी कैंपस में ही कुलपति की हुई थी हत्या
जादवपुर यूनिवर्सिटी में केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो पर हुए हमले ने एक बार फिर यहां के हिंसा की राजनीति के चरित्र को उजागर किया था. जेयू में हिंसा की राजनीति कोई नयी बात नहीं है. 70 के दशक में नक्सल आंदोलन के शुरुआती दौर में पश्चिम बंगाल के विभिन्न शैक्षणिक संस्थानों में पढ़ने वाले छात्रों के बीच हिंसा के सहारे सत्ता परिवर्तन का दौर शुरू हो चुका था. सत्ता परिवर्तन का नारा देने वाले नक्सली गांव खेतों से निकल कर महानगर कोलकाता के उच्च शैक्षणिक संस्थानों तक पहुंच चुके थे.
पटना : जमीन विवाद को लेकर हत्या के प्रयास मामले में छह को जेल
पटना : पटना के एडीजे 15 दीपक कुमार की अदालत द्वारा जमीन विवाद के चलते मारपीट व हत्या के प्रयास मामले में एक ही परिवार के छह लोगों को कारावास व जुर्माने की सजा सुनायी गयी है.
माता-पिता की याद में बीता घटना के बाद का पहला दिन
जमुई : कर्ज में डूबे मुकेश ने अपनी पत्नी व बेटी की हत्या के उपरांत आत्महत्या करने के बाद इस पूरे घटनाक्रम से सुरक्षित बच निकली उसकी बेटियों के लिए पहला दिन काफी मुश्किल गुजरा. पूरे दिन उसकी बेटियां अपने माता पिता को ढूंढते रहे. खासकर नौ माह की नवजात मां के लिए बिलख रही थी. परिजन उसे चुप कराने का प्रयास कर रहे थे. लेकिन वह किसी और के पास रहने को भी तैयार नहीं थी. उसे चुप कराने तक की हिम्मत किसी के अंदर नहीं हो रही थी.
पटना : राजद अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ की बैठक में लगी थी शहाबुद्दीन की तस्वीर : सुशील मोदी
पटना : डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि तेजस्वी प्रसाद यादव ने पार्टी के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ की राज्यस्तरीय जिस बैठक में भाग लिया, उसमें सीवान के बाहुबली पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की तस्वीर लगी थी.शहाबुद्दीन हत्या-अपहरण के कई मामलों में सजायाफ्ता हैं.
डीआइजी के नेतृत्व में चानन में चला सर्च अभियान
लखीसराय/चानन : जिले के चानन थाना क्षेत्र अंतर्गत मननपुर बस्ती महादलित टोला के पास विगत 19 अगस्त को नक्सलियों के द्वारा किये गये मदन यादव व छोटू साव की हत्या के बाद डीआइजी मनु महाराज के निर्देश पर नक्सलियों के खिलाफ सर्च अभियान लगातार की जा रही है.