318 results found for ''हत्या''
आपराधिक मानहानि मामले में दिल्ली की अदालत ने केजरीवाल, सिसोदिया को दी जमानत
नयी दिल्ली : दिल्ली की एक अदालत ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता विजेंद्र गुप्ता द्वारा दायर आपराधिक मानहानि शिकायत मामले में मंगलवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उप- मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को जमानत दे दी। गुप्ता ने आरोप लगाया कि आम आदमी पार्टी (आप) के नेताओं ने उन पर दिल्ली के मुख्यमंत्री की हत्या के प्रयास का आरोप लगाकर उनकी छवि ‘‘धूमिल'''' की है.
भागलपुर में छेड़खानी का विरोध करने पर जमीन कारोबारी की हत्या
परिजनों ने 12 लोगों पर दर्ज करायी प्राथमिकी भागलपुर : बबरगंज थाने के सकरुल्लाचक मोहल्ले के जमीन कारोबारी दिनेश चौधरी की सोमवार सुबह पत्नी और बेटी के सामने गोली मार हत्या कर दी गयी.
बैरांव सिमरा के सूर्यकांत की पीट-पीट कर हुई थी हत्या
औरंगाबाद : सोननगर-बरवाडीह रेल खंड पर अंकोरहा के समीप रेलवे ट्रैक पर बैरांव सिमरा के सूर्यकांत की दुर्घटना से मौत नहीं हुई थी. बल्कि, कुछ लोगों ने उसकी हत्या पीट-पीटकर कर दी थी. यह खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद हुआ. इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए गांव के ही रोशन कुमार नामक अपराधी को गिरफ्तार भी कर लिया है.
चाईबासा : दुधमुंही बेटी की हत्या कर आंगन में दफनाया, पिता गिरफ्तार
चाईबासा : कुमारडुंगी थाना अंतर्गत करसा कोला गांव के बासकी टोला में पिता पर ढाई माह की बेटी की हत्या का आरोप लगा है. यह आरोप बच्ची की मां ने लगाया है. सोमवार को पुलिस ने बच्ची का शव घर के आंगन से बरामद किया. साथ ही आरोपी पिता कृष्णा तियु को गिरफ्तार कर लिया है.
बेसुध पड़ी थी महिला, लोगों ने समझा मृत, पुलिस ने पहुंचाया सदर अस्पताल
कटिहार : सोमवार को तड़के पुलिस को सूचना मिली कि एक महिला की मौत हो गयी है. संभवत: उसकी हत्या कर दी गयी है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तो एक बंद पड़े घर के बरामदे में महिला बेसुध पड़ी थी. पुलिस ने महिला की नब्ज टटोली तो वह जीवित थी. उसके चेहरे पर पानी डाला गया, तो वह उठी. इस दौरान तकरीबन तीन घंटे से चल रहा हाइवोल्टेज ड्रामा समाप्त हुआ.
लूट व हत्या के मामले में चार गिरफ्तार
लखीसराय : जिले के रामगढ़ चौक थाना की पुलिस ने रविवार को गुप्त सूचना के आधार पर पड़ोसी जिले शेखपुरा में छापेमारी कर लूट व हत्या के दो अलग-अलग मामलों के चार अभियुक्तों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की. इस संबंध में सोमवार को एएसपी मनीष कुमार ने अपने कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि रामगढ़ चौक पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर अपने थाना के लूट कांड में तीन एवं हत्या कांड के एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया है.
गोली मारकर युवक की हत्या, मातम
आरा : जिले के नगर थाना क्षेत्र के शितल टोला मुहल्ले के एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. शव को ठिकाने लगाने के उद्देश्य से नदी में फेंक दिया गया. पुलिस ने सोमवार को बलहबतरा गांव के समीप नदी से युवक का शव बरामद किया. शव की पहचान विक्की कुमार के रूप में की गयी, जो नगर थाना क्षेत्र के शितल टोला मुहल्ला निवासी मुन्ना कुमार उर्फ मरई यादव का पुत्र था.
रांची : कोकर के ऑटो मालिक की हत्या भाई ने ही करायी, चार गिरफ्तार
ओरमांझी/रांची : ओरमांझी थाना क्षेत्र के रुक्का डैम के पास कोकर निवासी ऑटो मालिक राजू चौरसिया की तीन अपराधियों ने हत्या कर दी. घटना सोमवार की सुबह 8 बजे की है. वारदात के बाद भाग रहे अपराधी राजा व सौरभ को ग्रामीणाें ने दौड़ा कर पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया. दोनों को गिरफ्तार कर ओरमांझी थाना लाया गया. वहां सिल्ली डीएसपी चंद्रशेखर आजाद व थाना प्रभारी श्याम किशोर महतो ने पूछताछ की़ तब पूरे मामले का खुलासा हुआ.
जादूगोड़ा में बेटे ने मां को, डालापानी में भतीजे ने चाची को पीटकर मार डाला
रिश्तों के कत्ल के दो मामले सामने आये हैं. पहला जादूगोड़ा थाना क्षेत्र के कुलडीहा गांव का है, जहां रविवार रात मां ने खाना देने में देर की, तो नशे में धुत बेटे ने लाठी से पीटकर उसे मार डाला. वहीं दूसरा मामला एमजीएम थाना क्षेत्र के डालापानी डूंगरीटोला है. यहां सोमवार को भतीजे ने चाची नोहा सोरेन (65) की डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी.
मोतीपुर में ठेकेदार की गोली मार हत्या
: एनएच-28 पर मोतीपुर थाना क्षेत्र के रतनपुरा हनुमान मंदिर के समीप सोमवार की रात बाइक सवार तीन अपराधियों ने दरिया छपड़ा निवासी विकास दुबे की गोली मारकर हत्या कर दी. वह मुजफ्फरपुर शहर में ठेकेदारी पर भवन बनाने का काम करते थे. देर शाम घर लौटते समय घटना हुई. अपराधियों ने उनके सिर में नजदीक से गोली मारी. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची मोतीपुर पुलिस शव को लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच पहुंची.
प्यार में बाधा बनने के कारण हुई थी अनुपम की हत्या
दो साल पहले हुई अनुपम सिंह नामक व्यक्ति की हत्या मामले में गिरफ्तार उसकी पत्नी और उसके प्रेमी को सोमवार को बारासात के फास्ट ट्रैक कोर्ट में पेश किया गया. आज इस मामले में सजा सुनायी जानी थी लेकिन कोर्ट ने फैसले को सुरक्षित रख लिया.
पत्नी व बेटी के सामने जमीन कारोबारी की गोली मारकर हत्या, भतीजी के साथ आरोपितों ने की थी छेड़खानी
भागलपुर : बिहार के भागलपुर में बबरगंज थाना अंतर्गत सकरुल्लाचक मोहल्ले के जमीन कारोबारी दिनेश चौधरी की सोमवार सुबह पत्नी और बेटी के सामने गोली मार हत्या कर दी गयी. गोलीबारी की घटना थाना से महज दो सौ मीटर की दूरी पर हुई. गंभीर हालत में दिनेश चौधरी को ऑटो पर लादकर मायागंज अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत करार दिया. परिजनों ने इस मामले में बारह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. सभी आरोपित पुलिस पकड़ से बाहर हैं.
जदयू नेता रामप्रताप पासवान हत्या मामले में दो को आजीवन कारावास की सजा
खगड़िया : बिहार में खगड़िया जिले के चर्चित जदयू नेता रामप्रताप पासवान हत्या के मामले में दो आरोपित को आजीवन कारावास की सजा दी गयी है. सोमवार को अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश चतुर्थ प्रमोद कुमार यादव ने दो हत्या आरोपित को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है. मालूम हो कि सदर प्रखंड के मथुरापुर गांव निवासी जनवितरण प्रणाली दुकानदार संघ के जिलाध्यक्ष सह जदयू नेता रामप्रताप पासवान की हत्या 14 मई 2013 को अपराधियों ने गोली मार कर दी थी.
जादूगोड़ा : नशेड़ी बेटे ने अपनी ही मां की लाठी से पीट-पीटकर कर दी हत्या, गिरफ्तार
जिस बेटे के जन्म पर मां ने जश्न मनाया था, जिस बेटे के जन्म के लिए और उसके सकुशल होने के लिए जादूगोड़ा में मां रंकणी की जिस मां ने पूजा की थी. उसी मां को उसके ही इकलौते बेटे ने जान से मार डाला. यह घटना जादूगोड़ा थाना क्षेत्र में घटी है. खाना देने में मां ने देर कर दी तो इकलौते बेटे ने अपनी ही मां को लाठी (बांस) से पीट-पीटकर मार डाला.
Jharkhand : रांची के रुक्का में कोकर के ऑटो ड्राइवर की चाकू मारकर हत्या
रांची : झारखंड की राजधानी रांची के ओरमांझी थाना क्षेत्र के रुक्का में सोमवार को तीन अपराधियों ने एक ऑटो ड्राइवर की चाकू मारकर हत्या कर दी. स्थानीय लोगों ने दो अपराधियों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया, लेकिन तीसरा अपराधी भाग गया. पकड़े गये दो अपराधियों के नाम राजा और अशरफ हैं. ऑटो ड्राइवर राजू सदर थाना क्षेत्र के कोकर का रहने वाला बताया जाता है.
पटना सिटी : परिजन जता रहे हत्या की आशंका, जांच जारी
पटना सिटी : खाजेकलां थाना क्षेत्र के घघा गली निवासी कृष्णा प्रसाद के 18 वर्षीय पुत्र भोला उर्फ नीरज की हत्या किये जाने की आशंका परिजन जता रहे हैं, जबकि फतुहा पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है.
दानापुर : दहेज की खातिर विवाहिता की हत्या
नवादा जिले के रूपावा थाने की निवासी थी जूली दानापुर : पांच लाख रुपये दहेज के लिए ससुराल वालों ने विवाहिता की हत्या कर दी. यह घटना रूपसपुर थाने के विकास विहार कॉलोनी में रविवार को हुई. इस संबंध में मृतका के पिता अवधेश पांडेय ने रूपसपुर थाने में मृतका के पति रजनीश पांडेय व ससुर विजय पांडेय समेत अन्य आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है.इसमें कहा गया है कि उनकी पुत्री की हत्या कर आत्महत्या का रूप देने की कोशिश की गयी है. पुलिस ने शव को अनुमंडलीय अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.
गिरिडीह : सीसीएल इंस्पेक्टर की हत्या की गयी थी, दो गिरफ्तार
14 दिनों से लापता सीसीएल सेफ्टी इंस्पेक्टर जयप्रकाश सिंह उर्फ भोला सिंह के हत्यारों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. रविवार को एसडीपीओ जीतवाहन उरांव व डीएसपी नवीन कुमार सिंह ने बताया कि दोनों अपराधियों ने हत्या की बात कबूली. बताया कि दोनों नशे में धुत होकर अकदोनी कला से रात 9.30 बजे बाइक पर सवार हो गिरिडीह की ओर आ रहे थे.
लाइव सुसाइड : मिलने से मना किया तो प्रेमिका के घर के पास ही मार ली गोली
हत्या या आत्महत्या, हो रही है जांच पटना : बुद्धा कॉलोनी थाने के श्रीकृष्णा नगर रोड नंबर सात में छात्र रूपक कुमार से उसकी प्रेमिका ने मिलने से मना किया तो उसने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. पुलिस इस मामले में हर बिंदु पर छानबीन कर रही है.
घर बना रहे युवक से मांगी पांच लाख की रंगदारी, नहीं देने पर गोली मार कर हत्या
भागलपुर : रंगदारी नहीं देने पर अपराधियों ने रविवार की रात को एक युवक की गोली मार कर हत्या कर दी. संतनगर में घर बनाने के नाम पर अपराधी पांच लाख की रंगदारी मांग रहे थे. पिछले दो दिन से मांग की जा रही थी. रविवार की रात घर से मामला सुलह करने के नाम पर युवक को बुलाया और गोली मार कर हत्या कर दी.