8 results found for ''स्मार्टफोन''
Realme 5, Realme 5 Pro स्मार्टफोन लॉन्च, 4 कैमरों के अलावा ये खूबियां भी हैं खास
स्मार्टफोन बनानेवाली चीनी कंपनी ओप्पो (Oppo) के सब ब्रांड रियलमी (Realme) ने भारत में दो नये स्मार्टफोन्स रियलमी 5 (Realme 5) और रियलमी 5 प्रो (Realme 5 Pro) लॉन्च किया है.
लर्निंग में जरूरी है टेक्नोलॉजी के साथ तालमेल
डिजिटल तकनीकों के विस्तार से कम्युनिकेशन की सुगमता और सहजता बढ़ी है. स्मार्टफोन पर नजर गड़ाये घंटों बितानेवालों में हर आयु वर्ग के लोग शामिल हैं. यह सही है डिजिटल कम्युनिकेशन आज के दौर की सबसे बड़ी जरूरत है, लेकिन इसके अतिशय प्रयोग से कई समस्याएं भी पैदा हुई हैं...
8GB रैम, 256GB स्टोरेज के साथ आया Mi 9 स्मार्टफोन
स्मार्टफोन बनानेवाली चीनी कंपनी शाओमी ने Mi 9 स्मार्टफोन का नया वेरिएंट लॉन्च किया है. शाओमी ने इस साल फरवरी में हुए मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में Mi 9 के दो वेरिएंट लॉन्च किये थे.
6GB रैम वाला Nokia स्मार्टफोन अब खरीदें Rs 10,999 में
Nokia ब्रांड के स्मार्टफोन की प्रोमोटर कंपनी HMD Global के बजट स्मार्टफोन Nokia 6.1 Plus पर अमेजन इंडिया की साइट पर डिस्काउंट दिया जा रहा है. इस डिवाइस के 6GB रैम वेरिएंट (ब्लैक) को अब डिस्काउंट के बाद 10,999 रुपये में बेचा जा रहा है.
सैमसंग ने पेश किया NOTE 10 फैबलेट, 6.8 इंच डिस्प्ले के अलावा ये होगी इसकी खासियत
स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने वैश्विक स्मार्टफोन बाजार में सुस्ती के बीच प्रीमियम श्रेणी के बड़े स्क्रीन वाला फैबलेट नोट-10 बुधवार को प्रदर्शित किया. इसकी शुरुआती कीमत 950 डॉलर यानी भारतीय मुद्रा में 70 हजार रुपये होगी.
100MP कैमरा वाला स्मार्टफोन ला रही Xiaomi
चीन की स्मार्टफोन मेकर कंपनी शाओमी (Xiaomi) 48 मेगापिक्सल और 64 मेगापिक्सल कैमरा वाला स्मार्टफोन बनाने के बाद अब 100 मेगापिक्सल कैमरा वाले स्मार्टफोन (Xiaomi 100mp camera smartphone) पर काम कर रही है.
Huawei Y9 Prime 2019: पॉप-अप सेल्फी, तीन रियर कैमरे वाले इस धांसू स्मार्टफोन पर JIO दे रहा Rs 2200 के फायदे
चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Huawei ने नयी दिल्ली में आयोजित एक इवेंट में अपना नया हैंडसेट Y9 Prime 2019 लॉन्च कर दिया है. भारत में यह कंपनी की तरफ से पहला पॉप अप सेल्फी कैमरा वाला स्मार्टफोन है और यह भारत में इसकी ऑफिशियल लॉन्चिंग है.
टिकटॉक वाली कंपनी जल्दी बनाएगी स्मार्टफोन
टिकटॉक के लगभग 50 करोड़ यूज़र्स हैं, यह बाइटडांस कंपनी की एप है.