41 results found for ''सोना''
साध्वी प्रज्ञा के पास चांदी की जड़ी राम नाम की ईंट सहित 4,44,224 रुपये की संपत्ति
भोपाल लोकसभा सीट की भाजपा प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर (49) के पास मात्र 4,44,224 रुपये की संपत्ति है, जिसमें चांदी की जड़ी हुई राम नाम की ईंट, चांदी का कमंडल एवं सोने-चांदी के आभूषण शामिल हैं.
ठेकेदार के पुत्र पर अपराधियों ने चलायी गोली, घायल
हाजीपुर : सदर थाना क्षेत्र के अदलबाड़ी योगी ब्रह्मस्थान के समीप मंगलवार की शाम अपराधियों ने लूटपाट का विरोध करने पर ठेकेदार पुत्र पर गोली चला दी. अपराधियों की गोली ठेकेदार पुत्र के सिर को छूती हुई निकल गयी. गोली चलाने के बाद अपराधी उसके गले से सोने का चेन व मोबाइल छीन कर भाग निकले. जख्मी ठेकेदार पुत्र को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. घटना की सूचना पर सदर थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी.
सदर बाजार क्षेत्र के सुनसान घर में 10 लाख के सामान की चोरी
जमालपुर : जमालपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत अत्यंत ही भीड़ भाड़ वाले सदर बाजार इलाके के खलासी मोहल्ला छलिया मोड़ के निकट एक सुनसान मकान में अज्ञात चोर ने कीमती सोने चांदी के जेवर सहित करीब 10 लाख रुपये की भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया. जिसको लेकर मकान मालकिन सोना देवी ने सोमवार को जमालपुर थाने में लिखित आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है.
हजारीबाग लोकसभा सीट पर 16 उम्मीदवार मैदान में
हजारीबाग लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में 16 उम्मीदवार होंगे. इनमें भाजपा उम्मीदवार जयंत सिन्हा, कांग्रेस के गोपाल साहू, भाकपा के भुवनेश्वर प्रसाद मेहता, बसपा के विनोद कुमार, भारत प्रभात पार्टी के कृष्ण कुमार सिंह, भारतीय आजाद सेना के जगत कुमार सोनी, भारतीय जनक्रांति दल के भवेश कुमार मिश्रा, पीपुल्स
रांची : अक्षय तृतीया सात को, सोने के गहने और वाहनों की जमकर होगी बिक्री
अच्छी बिक्री होने का अनुमान लगा रहे हैं कारोबारी, पिछले साल की अपेक्षा बाजार में 25 प्रतिशत ग्रोथ का अनुमान रांची : अक्षय तृतीया सात मई को है. इस दिन सोने-चांदी से लेकर वाहनों की खरीदारी शुभ मानी जाती है. इसको लेकर बाजारों में हलचल तेज हो गयी है.
कोई कर रहा है स्वच्छ सरकार कोई भ्रष्टाचार मिटाने का वादा
लोकसभा चुनाव को लेकर बरकट्ठा स्थित झाविमो कार्यालय में शनिवार को महागठबंधन प्रखंड इकाई की बैठक हुई. इसकी अध्यक्षता प्रखंड कांग्रेस अध्यक्ष दर्शन सोनी ने की, संचालन झाविमो प्रखंड अध्यक्ष परमेश्वर प्रसाद साहू ने किया. बैठक में मुख्य अतिथि झाविमो केंद्रीय सचिव सुरेश प्रसाद साव, कें
नवादा : धारदार हथियार से किसान की आंख और चेहरे पर वार कर दोस्त ने की हत्या
नवादा/रोह : किसान राजकुमार केवट की हत्या कर उसके दोस्त ने ही कर दी. रोह थानाध्यक्ष कौशलेन्द्र कुमार ने बताया कि मृतक की पत्नी सोनी देवी के बयान से यह बात सामने आयी है. मृतक की पत्नी के अनुसार ताजपुर के अर्जुन केवट उर्फ बटेरिया से राजकुमार की पुरानी रंजिश थी. अर्जुन गांव में अपनी मनमानी करता था. वहीं राजकुमार भी कड़ा मिजाज का व्यक्ति था. किसी बात को लेकर दोनों के बीच रंजिश थी. मगर कुछ समय पहले दोनों के बीच दोस्ती हो गयी थी.
मांडर : एएनएम की चेन झपट बाइक सवार उचक्के फरार
गोद में बच्चे को लेकर ड्यूटी पर जा रही थी एएनएम मांडर : मांडर-बुढ़मू मार्ग पर प्रखंड मुख्यालय के समीप गुरुवार को सरेआम चेन छिनतई की घटना हुई. यहां बाइक सवार दो उचक्के अनिमा पुष्पा लकड़ा नामक एएनएम के गले से सोने की चेन झपट कर फरार हो गये. घटना पूर्वाह्न लगभग 10 बजे की है. बताया जा रहा है कि भुक्तभोगी अनिमा पुष्पा लकड़ा मांडर बस्ती की ही रहने वाली है और रेफरल अस्पताल परिसर में स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में कार्यरत है
पटना : लोन की किस्त मांगने पहुंचे कर्मी काे बंधक बना पीटा
लात-मुक्कों व बेल्ट से पीटने, सोने की अंगूठी, चेन व 10 हजार नकद छीनने का आरोप, तीन गिरफ्तार पटना : श्रीकृष्णापुरी थाने के एएन पथ स्थित पल्लवी राज कंस्ट्रक्शन प्राइवेट लिमिटेड के कार्यालय में मंगलवार को वाहन के लिए लिये गये ऋण का बकाया पैसा लेने पहुंचे महिंद्रा एंड महिंद्रा फाइनांसियल सर्विसेज लिमिटेड कंकड़बाग के कस्टमर मैनेजर धर्मेंद्र कुमार की लात-मुक्कों व बेल्ट से जमकर पिटाई की गयी. इसमें उसे शरीर के कई जगहों पर चोटें आयी है.
घर में फांसी लगाकर युवक ने की आत्महत्या
बिहारशरीफ : लहेरी थाना क्षेत्र के किसान बाग मोहल्ले में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. यह घटना मंगलवार की देर रात्रि घटी. मृतक की पहचान किसान बाग मोहल्ला निवासी सत्येंद्र महतो के 21 वर्षीय पुत्र रोहित कुमार के रूप में की गयी. सूत्रों के अनुसार रोजाना की तरह रोहित खाना खाने के बाद सोने के लिए अपने कमरे में चला गया था. लेकिन सुबह रोहित ने कमरे का दरवाजा नहीं खोला तो परिजनों ने उसे आवाज दिया.
आलिया की मां ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, ब्रिटिश नागरिकता की वजह से हो रही हैं ट्रोल
आलिया भट्ट इनदिनों अपनी आनेवाली फिल्‍म ''कलंक'' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. इनदिनों वे फिल्‍म की बाकी स्‍टार कास्‍ट के साथ फिल्‍म के प्रमोशन में जुटी हुई हैं. हाल ही में आलिया ने प्रमोशन के दौरान अपनी और मां सोनी राजदान की नागरिकता को लेकर बड़ा खुलासा किया था. आलिया ने बताया था कि देश में चल रहे लोकसभा चुनाव में वे वोट नहीं डाल पायेंगी क्‍योंकि उनके पास भारत की नागरिकता नहीं है. इसके बाद सोशल मीडिया पर मा-बेटी को जमकर ट्रोल किया गया.
बांका की युवती की तारापुर में होनी थी शादी जहर खाकर दे दी जान
अमरपुर (बांका) : थाना क्षेत्र के ईटहरी गांव में सोमवार की देर रात 20वर्षीय एक युवती ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली. जानकारी के अनुसार गांव के दिलीप पासवान की पुत्री सोना कुमारी ने घर में रखा कीटनाशक दवाई खा ली.
रांची़ : दहेज हत्या मामले में पति, ससुर और ननद को 10 साल की सजा
रांची़ : एजेसी एसके पांडे की अदालत ने दहेज हत्या मामले में पति सूरज सोनी, ससुर अयोध्या सिंह और ननद राजकुमारी देवी को 10 साल जेल की सजा सुनायी है. तीनों पर 10-10 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है. जुर्माना नहीं देने पर छह माह अतिरिक्त सजा भुगतनी होगी. अदालत ने अभियुक्तों को 10 अप्रैल को दोषी करार दिया था. यह मामला जगन्नाथपुर थाना कांड संख्या 65/17 दिनांक 28/2/17 से संबंधित है.
मुजफ्फरपुर में जिप अध्यक्ष व पूर्व विधायक के घर छापा, 1.90 करोड़ कैश व तीन किलो सोना बरामद
मुजफ्फरपुर/पटना : आयकर विभाग ने सोमवार को जिप अध्यक्ष इंद्रा देवी व बोचहां के पूर्व विधायक मुसाफिर पासवान के यहां छापेमारी की. इस दौरान करोड़ों की अवैध चल और अचल संपत्ति मिली है. देर रात तक जांच में दोनों के यहां से करीब दो करोड़ कैश बरामद किया गया. जिप अध्यक्ष इंद्रा देवी के यहां से करीब सवा करोड़ कैश, तीन किलो सोना के अलावा जमीन के कागजात. पूर्व विधायक मुसाफिर पासवान के नाजिरपुर स्थित आवास से 65 लाख से अधिक कैश, गहने व जमीन के कागजात मिले.
जब्त किये गये वाहनों के चालकों व क्लिनरों के रहने खाने की कोई व्यवस्था नहीं
किशनगंज : स्थानीय खगड़ा स्थित शहीद असफाक उल्ला खां स्टेडियम में बने वाहन कोषांग में चुनाव कार्य के लिए जब्त किये गये चालक बदहाली में जीने को विवश है़ परिवहन विभाग द्वारा स्टेडियम में लगभग 200 से अधिक वाहन जब्त कर रखे गये है़ लेकिन उन वाहनों के चालक व क्लिनरों के रहने खाने सोने की कोई व्यवस्था परिवहन कोषांग द्वारा नहीं की गयी है़
शेखपुरा व बरबीघा विधायक समेत 50 लोगों के हथियार का लाइसेंस होगा रद्द
शेखपुरा : शेखपुरा विधायक रणधीर कुमार सोनी और बरबीघा विधायक सुदर्शन कुमार सहित जिले के 50 से ज्यादा लोगों के हथियार का लाइसेंस रद्द किया जा सकता है. इसमें जिले के कई पूर्व आला अधिकारी भी शामिल हैं.
सात फेरे से पहले सरकारी दफ्तरों के लगाने पड़ रहे फेरे
शहर के खुदाबख्श चौक निवासी अभिमन्यु सोनी के बहन की दो मई को सगाई है. सभी को गोरखपुर जाना है, लेकिन कोई वाहन नहीं मिल रहा है. तैयारी भी अधूरी है. आचार संहिता के चलते 50 हजार से अधिक की राशि लेकर नहीं चल सकते हैं.
सिलीगुड़ी : फ्रेंड्स क्लब के नाम पर चल रहा है देह व्‍यापार, कई सेंटरों का हो रहा संचालन
बदलते दौर में सिलीगुड़ी शहर भी काफी आगे बढ़ा है. पूर्वोत्तर का प्रवेशद्वार माना जाने वाला यह शहर व्यापारिक दृष्टिकोण से काफी महत्वपूर्ण है. हालांकि अब व्यवसाय के साथ ही अवैध कारोबार भी काफी तेजी से आगे बढ़ रहा है. विभिन्‍न प्रकार के मादक पदार्थों से लेकर, बहुमूल्य वन संपत्ति व वन्यप्राणों के देहावशेष, सुपारी व सोना आदि की तस्करी काफी बढ़ी है.
बिहार : शेखपुरा और बरबीघा विधायक सहित 50 का रद्द हो सकता है शस्त्र लाइसेंस
शेखपुरा : बिहार में शेखपुरा से विधायक रणधीर कुमार सोनी और बरबीघा विधायक सुदर्शन कुमार सहित जिले के पचास से ज्यादा लोगों का हथियार लाइसेंस रद्द किया जा सकता है. इसमें जिला के कई पूर्व आला अधिकारी भी शामिल है. इन लोगों ने लोकसभा चुनाव के दौरान अपने हथियार और लाइसेंस का सत्यापन कराने की आवश्यकता नहीं समझी. प्रशासन के पास हथियार भी जमा नहीं करवाया है. शांतिपूर्ण व भय मुक्त चुनाव को लेकर लोक प्रतिनिधित्व कानून के तहत सभी को सत्यापन करना अनिवार्य है.
फुलवारीशरीफ : डोर बेल बजायी, दरवाजा खुला तो वृद्धा पर पिस्टल तान लूट ली गले से सोने की चेन
फुलवारीशरीफ : बाइक सवार दो बदमाशों ने फुलवारीशरीफ की बिड़ला कॉलोनी की 58 वर्षीया महिला के गले से पिस्तौल के बल पर सोने की चेन लूट कर फरार हो गये. इस वारदात से अवाक रह गयी महिला ने जब तक शोर मचाया तब तक अपराधी पिस्टल लहराते आराम से फरार हो चुके थे.पीड़िता सरोजनी देवी के पति कृष्ण शर्मा ने इस संबंध में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ फुलवारीशरीफ थाने में शिकायत की है.