47 results found for ''सोना''
भागलपुर : नौकरानी को बंधक बना बीएन कॉलेज के डेमोंस्ट्रेटर के घर से 15 लाख की लूट
जोगसर थाना क्षेत्र के मशाकचक स्थित केएन गांगुली लेन में बीएन कॉलेज के डेमोंस्ट्रेटर अनुपम आनंद वर्धन के घर अपराधियों ने बुधवार रात घर की नौकरानी को गनप्वाइंट पर रख 15 लाख रुपये से अधिक के सोने-चांदी के आभूषण लूट लिये. डेमाेंस्ट्रेटर अनुपम आनंद वर्धन अपनी पत्नी केंद्रीय विद्यालय, बांका की शिक्षिका डाॅ सुलेखा कुमारी के साथ एक शादी समाराेह में हिस्सा लेने हाजीपुर गये हुए थे. गुरुवार की शाम शादी छोड़कर लौटे गृहस्वामी ने लूटे गये सामानों का आकलन करने के बाद जोगसर थाना में केस दर्ज कराया है.
गया : दहेज के लिए प्रताड़ित हुई महिला बच्चों के साथ गायब
गया : वाराणसी के मड़ुआडीह थाना क्षेत्र के चितपुर मुहल्ले के रहनेवाले रामाधार सिंह ने कोतवाली थाने में आवेदन देकर बेटी व उसके दो बच्चों के गायब होने की शिकायत दर्ज करायी है. श्री सिंह ने दिये आवेदन में आशंका जाहिर की है कि उनकी बच्ची व उसके दो बच्चों की ससुरालवालों द्वारा हत्या कर दी गयी है. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों बच्चों को खोज निकाला है. फिलहाल महिला का कुछ पता नहीं चल पाया है. आवेदन में रामाधार सिंह ने कहा है कि उनकी बेटी सोनी कुमारी की शादी पंचायती अखाड़े के रहनेवाले अमित कुमार से 2007 में हुई थी. उसके बाद सोनी को दो बच्चे हुए.
मुजफ्फरपुर : मालीघाट से शातिर गिरफ्तार
मुजफ्फरपुर : मिठनपुरा व समस्तीपुर जिले की पुलिस ने रविवार को मालीघाट में छापेमारी कर अमन सिंह नामक शातिर अपराधी को पकड़ा है. नौ फरवरी की रात विभूतिपुर थाना क्षेत्र के सिंघियाघाट ब्रह्मस्थान निवासी आभूषण कारोबारी रंजीत कुमार सोनी के घर 12 लाख रुपये की लूट मामले में यह गिरफ्तारी हुई है.
मुजफ्फरपुर : तीनों लुटेरे रिमांड पर लाइनर की तलाश
मुजफ्फरपुर : मुथूट फाइनेंस से 10 करोड़ के सोना लूटकांड में पुलिस ने तीनों लुटेरे सुभाष झा, अभिषेक व आलोक को रविवार को रिमांड पर ले लिया है.
पटना : रिटायर्ड जज की पत्नी से की ठगी सोने के दो कंगन और चेन ले उड़े
पटना : कदमकुआं थाना क्षेत्र के नाला रोड में रिटायर्ड जज की पत्नी सुनीता सिंह से बाइक सवार ने ठगी की है. रविवार को दिन में करीब पांच बजे सुनीता सिंह शॉपिंग करने निकली थीं. इस दौरान एक बाइक सवार दो युवक सामने से आये और बोले के आंटी नमस्ते. बाइक सवारों ने कहा कि हमें पहचान रहीं हैं ना हम भी आप के पड़ोसी हैं.
मजफ्फरपुर : आरोपितों को रिमांड पर लेने में पुलिस कर रही हीलाहवाली
मजफ्फरपुर : भगवानपुर चौक स्थित मुथूट फाइनेंस कंपनी के दफ्तर से 10 करोड़ के सोना लूट मामले में पुलिस हवा हवाई कार्रवाई कर रही है. कोर्ट के आदेश के बाद भी जेल में बंद तीन लुटेरों को पुलिस ने अब तक रिमांड पर नहीं लिया है. इस बाबत पूछने पर सदर थानेदार सुनील कुमार रजक आइजी व एसएसपी की क्राइम मीटिंग का हवाला दे रहे है.
सोशल: पु​लवामा हमले पर सिद्धू के बयान से कई लोग नाराज़
सिद्धू के बयान के बाद लोग क​पिल शर्मा और सोनी टीवी के बहिष्कार की अपील कर रहे हैं.
रांची : शिक्षिका की नौकरी दिलाने के नाम पर 13 लाख रुपये की कर ली ठगी
रांची : हाइस्कूल की शिक्षिका की नौकरी दिलाने के नाम पर सोनाहातू के जरिया निवासी सुभाष चंद्र महतो ने पप्पू कुमार सोनी से 13 लाख रुपये ठग लिये. इस संबंध में बरियातू के जोड़ा तालाब के समीप स्थित इंद्रप्रस्थ कॉलोनी में रहनेवाले पप्पू कुमार सोनी ने बरियातू थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है.
आलिया भट्ट की 'गली ब्‍वॉय' देख हैरान रह गईं मां सोनी राजदान, कह दी ये बड़ी बात...
रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्‍म ''गली ब्‍वॉय'' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. रिलीज के बाद से ही सोशल मीडिया पर इसकी खूब चर्चा हो रही है. दर्शक इस फिल्‍म को बेहद पसंद कर रहे हैं और रणवीर-आलिया की एक्टिंग की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. इस स्‍टार जोड़ी ने साबित कर दिया है कि नये जेनेरेशन के लिए दोनों बेहतरीन कलाकार हैं. आम दर्शकों के साथ-साथ आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान भी उनकी एक्टिंग की कायल हो गई हैं. उन्‍होंने एक के एक ट्वीट कर इस फिल्‍म की तारीफ की है.
मुजफ्फरपुर‍ : किसलय गिरोह के साथ वीरेंद्र ने लूटा था दस करोड़ का सोना
मुजफ्फरपुर‍ : मुथूट फाइनेंस से दस करोड़ का सोना लूटने की प्लानिंग विकास झा के गांव के बगीचे में बनायी गयी थी. इस मामले में विकास व अरमान का दोस्त किसलय भी शामिल था. वह सदर थाना क्षेत्र के ही अलकापुरी मोहल्ले का रहने वाला है. छह फरवरी को वह मुथूट फाइनेंस कार्यालय के बाहर लुटेरों की मॉनिटरिंग कर रहा था. इस बात का खुलासा जेल में बंद आलोक के स्वीकारोक्ति बयान से हुआ है.
पापा, पोगो चैनल नहीं आ रहा है... सुनिये जी, स्टार प्लस भी बंद है...
पापा, पोगो चैनल नहीं आ रहा है. सुनिए जी, स्टार प्लस, सोनी व जी टीवी भी बंद है. जी हां, एक फरवरी से इंटरटेनमेंट चैनल बंद है. घर-घर में यह चर्चा का विषय है. मनपसंद चैनल देखने के लिए अब आपको जेब ढीली करनी पड़ेगी. यानी पूर्व में केबल ऑपरेटर को जो भुगतान करते थे, उसकी दोगुनी राशि आपको चुकानी पड़ेगी. जब तक आप एडवांस पेमेंट नहीं करेंगे, चैनल का लुत्फ नहीं उठा पायेंगे.
मसौढ़ी : दहेज के लिए विवाहिता की हत्या, दो गिरफ्तार
धनरूआ के सतपरसा गांव की घटना मसौढ़ी : धनरूआ थाना के सतपरसा गांव में बीते मंगलवार की रात 50 हजार रुपये व सोने की चेन की खातिर ससुरालवालों ने 19 वर्षीया विवाहिता की खंती से मार हत्या कर दी. हत्या करने के बाद विवाहिता की लाश गांव से पूरब स्थित एक बांसबाड़ी में पुआल से छिपा दिया. ग्रामीणों द्वारा सूचना पाकर मौके पर विवाहिता के मायके वाले पहुंचे.
मुजफ्फरपुर : सोना लूटकांड. कोर्ट में अर्जी दािखल, पूछताछ के लिए पुलिस ने 14 दिनों की मांगी रिमांड
मुथूट फाइनेंस से 10 करोड़ के सोने की लूट में गिरफ्तार तीनों लुटेरों को रिमांड पर लेने के लिए सदर थाने की पुलिस ने बुधवार को कोर्ट में अर्जी दाखिल की है. इसमें पूछताछ के लिए 14 दिनों की रिमांड की मांग की गयी है. गुरुवार को कोर्ट में सुनवाई के बाद रिमांड पर फैसला हो पायेगा.
दुर्गापुर : ग्राहक बनकर ज्वेलरी दुकान से बदमाश ने उड़ायी सोने की चेन
दुर्गापुर थाना अंतर्गत बेनाचिति नाचन रोड स्थित नंद कुमार ज्वेलरी में मंगलवार ग्राहक बनकर एक युवक सोने की चेन लेकर फरार हो गया. युवक हेलमेट लगाकर दुकान में आया था जिस कारण उसका चेहरा नहीं पहचाना जा सका. सूचना मिलते ही प्रान्तिका फाड़ी की पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी.
गया : प्रेमी युगल की हत्या कर एक ही चिता पर जलाया
मानपुर (गया) : मानपुर की कइया पंचायत के मनियारा गांव में गत आठ फरवरी को युवती के परिजनों व गांववालों ने प्रेमी युगल विकास पासवान (21 वर्ष) व सोनी कुमारी उर्फ स्नेहा (16 वर्ष) की हत्या की हत्या कर दी और दोनों के शवों को खटिया पर लाद कर हुकली नदी के किनारे एक चिता पर जला दिया. शवों को जलाने के बाद मोटर पंप से पाइप जोड़ नदी तट तक लाकर जले अवशेष को से साफ कर दिया गया. इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है.
मानपुर : मानपुर में फिर ऑनर किलिंग प्रेमी-प्रेमिका को मार डाला
मानपुर में एक बार फिर ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है. कइया पंचायत के मनियारा गांव में पिछले आठ फरवरी को प्रेमी विकास पासवान (21 वर्ष) व प्रेमिका सोनी कुमारी उर्फ स्नेहा (16 वर्ष) की हत्या कर दी गयी. घटना को अंजाम देने के बाद युवती के परिवारवाले व गांव के लोग देर रात दोनों शवों को खटिया पर लाद कर हुकली नदी के किनारे ले गये और एक ही चिता पर अंतिम संस्कार कर दिया. इसके बाद मोटर पंप से पाइप जोड़ शवों के जलने के बाद अवशेष को पानी से साफ कर दिया. इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है.
खरसावां : पुल से नदी में गिरी बाइक युवक मरा, दोस्त गंभीर
खरसावां-सीनी मार्ग स्थित रायडीह पुल से बाइक सवार दो युवक 12 फीट नीचे सोना नदी में जा गिरे. इससे बाइक चला रहे युवक राजेंद्र रजक उर्फ गोपी (24) की मौके पर ही मौत हो गयी. पीछे बैठा राजा सरदार (23) घायल हो गया. घटना रविवार रात की है. राजेंद्र रजक कांड्रा फुटबॉल मैदान के पास का रहनेवाला था.
मुजफ्फरपुर : बरामद सोना तौल में 18.5 किलो निकला, 14 किलो की बरामदगी अब भी चुनौती
मुथूट फाइनेंस से लूटे गये 32 किलो सोने में से पुलिस 18.5 किलो (नेट वेट)सोना ही बरामद कर पायी है. सोमवार को बरामद सोने की तौल करायी गयी. कोर्ट में सौंपे गये जब्ती सूची में ग्रॉस वेट में सोने की बरामदगी 26.5 किलो बतायी गयी है, जबकि नेट वेट में साढ़े अठारह किलो का जिक्र है.
मुजफ्फरपुर : सोना बरामदगी की जानकारी पर पहुंचे ग्राहकों में अपने जेवरात देखने की बेचैनी
भगवानपुर चौक स्थित मुथूट फाइनेंस कंपनी में गत बुधवार को हुए 10 करोड़ के सोना लूट के बाद उसके बरामद होने की जानकारी मिलने पर ग्राहकों के चेहरा पर खुशी साफ दिख रही थी. सोमवार की सुबह नौ बजे से ही मुथूट फाइनेंस कार्यालय के गेट पर ग्राहकों का पहुंचना शुरू हो गया. ग्राहकों को यह जानने की बेचैनी थी कि उनका लूटा गया सोना कब तक मिलेगा.
मेला से देखकर लौट रहे बाइक सवार पुल से नीचे गिरे, एक की मौत
खरसावां-सीनी मार्ग पर रायडीह पुलिया के पास रविवार की रात एक बाइक अनियंत्रित होकर पुलिया से नीचे सोना नदी में जा गिरी. इसमें बाइक चालक की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी. जबकि, बाइक पर बैठा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. मृतक राजेंद्र रजक उर्फ गोपी (24) कांड्रा फुटबॉल मैदान के पास का रहने वाला है. गंभीर रूप से घायल युवक राजा सरदार (23), पिता उर्द्धव सरदार मूल रूप से खरसावां के संतारी गांव का रहने वाला है.