7 results found for ''सेल्फी''
लोहरदगा : सेल्फी लेने में राइफल से चली गोली, बच्चे की मौत
लोहरदगा : नेता पिता के रसूख का दंभ दिखाने के लिए बेटा मुहर्रम मेला में लाइसेंसी हथियार (राइफल) लेकर पहुंच गया. वहां हथियार लहराते हुए लोगों के साथ सेल्फी लेने लगा. इसी बीच फायरिंग हो गयी. राइफल से निकली गोली पास में ही मौजूद 14 साल के अल्ताफ अंसारी के कमर में लगी.
सेल्फी लेने में राइफल से चली गोली, बच्चे की मौत
सदर थाना क्षेत्र के हेंदलासो भोक्ता बगीचा में मंगलवार को मुहर्रम मेले में हथियार के साथ सेल्फी लेने के चक्कर में फायरिंग होने से एक बच्चे की मौत हो गयी. मृत बच्चे की पहचान सेन्हा कल्हेपाट निवासी शमीम अंसारी के पुत्र अल्ताफ अंसारी (14 वर्ष) के रूप में की गयी. घटना की सूचना पाकर सदर थाना प्रभारी राणा जय प्रकाश मौके प
घाटोटांड़ : मां से बिछड़ा हाथी का बच्चा
घाटोटांड़ : शुक्रवार सुबह छह बजे हाथी का एक बच्चा अपनी मां से बिछड़ कर गांव के करीब आ गया. हाथी के इस बच्चे को लोगों ने देखा, तो लोगों की भीड़ जमा हो गयी. लोगों में उसके साथ सेल्फी लेने व वीडियो बनाने की होड़ लग गयी. बाद में उसे जंगल में छोड़ आये. मिली जानकारी के अनुसार, हाथियों का झुंड काफी दिनों से रामगढ़- बोकारो जिला के सीमावर्ती क्षेत्र में घूम रहा है. इसी झुंड में शामिल एक मादा हाथी ने गुरुवार को जंगल में एक बच्चे को जन्म दिया.
झारखंड : मां से बिछड़ा हाथी का बच्चा गांव में पहुंचा, तो सेल्फी लेने लगे लोग, फिर थोड़ी देर बाद...
घाटोटांड़ : झारखंड के रामगढ़ जिला में एक हाथी का बच्चा अपनी मां से बिछड़कर गांव में आ गया. शुक्रवार को घाटोटांड़ में सुबह 6 बजे हाथी के इस बच्चे को लोगों ने देखा, तो पहले तो डर गये, लेकिन बाद में उसे जंगल की ओर छोड़ आये. सुबह-सुबह अपनी मां व झुंड से बिछड़े हाथी को देखने के लिए लोगों की भीड़ भी लग गयी. लोग उसकी पीठ पर हाथ फेरते नजर आये.
सीतामढ़ी जेल में शातिर पिंटू तिवारी ने मनाया जन्मदिन, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
सीतामढ़ी : दरभंगा के बहेड़ी में डबल इंजीनियर मर्डर केस के आरोपित शातिर पिंटू तिवारी की बर्थ-डे पार्टी का विडियो शनिवार को सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद जेल प्रशासन में खलबली मची है. स्थानीय मंडल कारा में बंद हत्या, रंगदारी, लूट समेत कई संगीन मामलों का आरोपित पिंटू तिवारी बंदियों के साथ मिलकर खुले तौर पर जेल में अपनी बर्थ-डे पार्टी मनायी है. वायरल विडियो में स्पष्ट तौर पर पिंटू को बर्थ-डे केक काटते, मिठाई खिलाते, कुछ बंदियों के साथ मटन पार्टी करते तथा मोबाइल पर खुलेआम सेल्फी लेते दिखाया गया है.
कार्तिक संग सेल्‍फी लेने के लिए क्रेजी हुई ये लड़की, फ्लाइट छोड़ने को तैयार, VIDEO
अभिनेता कार्तिक आर्यन की फैन फ्लोविंग बढ़ती ही जा रही हैं. कार्तिक न सिर्फ अपनी फिल्‍मों बल्कि क्‍यूटनेस से भी लोगों का दिल जीतते रहे हैं. कार्तिक की दीवानगी का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि वे जहां भी जाते हैं वहां उनके फैंस उन्‍हें घेर लेते हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की कार्तिक संग सेल्‍फी लेने के चक्‍कर में अपनी फ्लाइट मिस करने के लिए तैयार हैं. वीडियो में वह कार्तिक के गाल खींचती है और कहती हैं कि आप बहुत क्‍यूट हो.
रांची : पीएम आवास के लाभुक 31 तक अपलोड करें सेल्फी
रांची : केंद्रीय आवासन एवं शहरी कार्य मंत्रालय ने पीएमएवाइ अवार्ड 2019 के तहत विभिन्न कोटि में पुरस्कार देने की पहल की है. इसके तहत प्रधानमंत्री आवास योजना में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करनेवाले राज्यों, नगर निगमों व नगर परिषदों के साथ-साथ अच्छे आवास वाले लाभुकों को भी सम्मानित किया जाना है .