12 results found for ''सुमन राव''
बिहार : पूर्व सांसद कमला मिश्र ‘मधुकर’ की प्रतिमा का मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने किया अनावरण
पटना : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज पूर्वी चंपारण जिले के कल्याणपुर प्रखंड के मदन सिरसिया ग्राम में पूर्व सांसद स्व. कमला मिश्र ‘मधुकर’ जी के स्मारक भवन का उद्घाटन एवं आदमकद प्रतिमा का अनावरण किया. इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने स्मारक भवन परिसर में वृक्षारोपण भी किया. इसके पश्चात जनता जानकी उच्च विद्यालय, मदन सिरसिया में उपस्थित जनसमूह का मुख्यमंत्री ने अभिवादन किया और मंच पर जाकर स्व. कमला मिश्र ‘मधुकर’ के तैल चित्र पर अपनी श्रद्धा-सुमन अर्पित की.
एकचारी दियारा में चार की मौत, कई इलाजरत
पीरपैंती : प्रखंड के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में पानी घटने के साथ अब कई तरह की बीमारियां फैलनी शुरू हो गयी हैं. एकचारी दियारा पंचायत में कई लोग डायरिया से आक्रांत हैं. लोग लगातार बीमारी की चपेट में आ रहे हैं. पंचायत के चटैया गांव के धर्मदेव मंडल (50) और उसकी पत्नी शकुंतला देवी (45) व एकचारी की सुमन कुमारी (19) की शुक्रवार को मायागंज अस्पताल में मौत हो गयी. वहीं बाबू टोला के अशोक की मौत गुरुवार को गांव में ही हो गयी.
अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल व दुष्कर्म
युवती की अश्लील विडियो बनाकर ब्लैकमेल कर सहवास के लिए मजबूर करने की घटना में धूपगुड़ी थाना पुलिस ने दो व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. घटना गादंग 1 नंबर ग्राम पंचायत इलाके में हुई है. शिकायत के आधार पर पुलिस ने पहले एक नाबालिग को गिरफ्तार किया. उससे पूछताछ कर मुख्य आरोपी सुमन बसु को गिरफ्तार किया गया है.
पटना में जलजमाव को लेकर नगर विकास मंत्री ने पूर्व नगर निगम आयुक्त पर फोड़ा ठीकरा, कहा...
पटना : पटना में जलजमाव से उपजे हालात की जिम्मेदारी लेने को कोई मंत्री, विधायक या कोई सरकारी अफसर तैयार नहीं हैं. वहीं, राजधानी पटना में जलजमाव को लेकर सूबे के नगर विकास मंत्री सुरेश शर्मा ने सरकार पर ही सवाल उठाये हैं. साथ ही नगर विकास मंत्री ने राजधानी पटना में जलजमाव का ठीकरा पूर्व नगर आयुक्त अनुपम सुमन पर फोड़ा है. उन्होंने कहा कि पूर्व नगर आयुक्त हमारी बात नहीं सुनते थे. वे सिर्फ मुख्यमंत्री की बात सुनते थे. अपनी खामियां छिपाने के लिए उन्होंने स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति ले ली.
पंडालों के पट खुले, मां के दर्शन को उमड़े लोग
रातू : देवी मंडप दुर्गा पूजा समिति के रानी बगीचा स्थित पूजा पंडाल का उद्घाटन संरक्षक अनिल दयाल सिंह, थाना प्रभारी ज्ञान रंजन कुमार, मुखिया सुषमा तिर्की ने संयुक्त रूप से किया. वहीं महादेव टंगरा में आप पार्टी के लक्ष्मण सिंह, भाजपा नेत्री सुमन मिश्रा व झामुमो के ओम प्रकाश तिवारी ने पंडाल का उद्घाटन किया. मौके पर सुरेश गुप्ता, जिप सदस्य अमर उरांव, मुखराम सिंह, अशोक दुबे, विवेक सिंह उर्फ वीरू, सोमनाथ पांडेय, बिहारी साहू, कृष्णा मिंज, सुबोध साहू, संतोष गुप्ता, रमेश चंद्र महतो, कामेश्वर महतो, रामनंदन महतो, अभिनव नाथ शाहदेव, मिथलेश गुप्ता सहित अन्य उपस्थित थे.
RSS मुख्यालय पहुंचे अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती, हेडगेवार को अर्पित किया श्रद्धा सुमन
बॉलीवुड फिल्म अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती गुरुवार को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के नागपुर स्थित मुख्यालय पहुंचे. श्री चक्रवर्ती इसके पहले तृणमूल कांग्रेस के राज्यसभा के सांसद रह चुके हैं.
जमशेदपुर : सिंगल यूज प्लास्टिक को खत्म करने का संकल्प
वॉक फॉर लाइफ में दौड़े स्कूली बच्चे जमशेदपुर : टाटा मोटर्स के टाउन डिवीजन और मानसी क्लब के संयुक्त तत्वावधान में बुधवार को वाक फॉर लाइफ का आयोजन बुधवार को किया गया. टेल्को सुमंत मूलगांवकर स्टेडियम में आयोजित कार्यक्रम में टाटा मोटर्स के प्लांट हेड विशाल बादशाह, वरीय महाप्रबंधक मानस मिश्रा, इआर हेड दीपक कुमार, टाटा मोटर्स वर्कर्स यूनियन के अध्यक्ष गुरमीत सिंह तोते, महामंत्री आरके सिंह दोनों महात्मा गांधी व लाल बहादुर शास्त्री को श्रद्धा सुमन अर्पित किय.
नप ने फॉगिंग मशीन की खरीदारी पर लगायी मुहर
नवादा : नगर पर्षद ने क्रय समिति की बैठक आयोजित कर फॉगिंग मशीन की खरीदारी को लेकर हरी झंडी मिल गयी है. नप कार्यपालक पदाधिकारी देवेंद्र सुमन ने बताया कि नप अध्यक्ष और उपाध्यक्ष की मौजूदगी में क्रय समिति की बैठक की गयी है. इसमें फॉगिंग मशीन की खरीदारी पर मुहर लगा दिया गया है.
एक आहट से ही खुल जाती है नींद चोरी से बचने को कर रहे रतजगा
दीपक राव, भागलपुर : रात के 11:35 बजे यहां शिविर में राहत तो न थी... हां, दिल में हरदम एक घबराहट जरूर थी, कि कहीं कुछ बुरा न हो जाये. पहले से ही बाढ़ में घरबार उजड़ जाने की चिंता थी और अब अपनाें की सलामती की. डर और खौफ यह कि कहीं अपने बच्चे और परिवार में किसी तबीयत न बिगड़ जाये, या कोई किसी हादसे की भेंट न चढ़े.
लोगों ने सड़क निर्माण में गड़बड़ी का किया विरोध
कुमारखंड : प्रखंड अंतर्गत रौता पंचायत के हरिबोला में प्रधानमंत्री सड़क निर्माण योजना में अनियमितता का ग्रामीणों ने विरोध किया है. पंचायत के हरिबोला से मचहा गांव को पक्की सड़क से जोड़ने के उद्देश्य से 7.32 मीटर पीसीसी का निर्माण 29 लाख 43 हजार 790 रुपये की लागत से संवेदक भदौल(मधेपुरा)निवासी सुमन कुमार द्वारा निर्माण किया जा रहा है.
विवाद सुलझाने गये थानेदार पर जानलेवा हमला
सिधवलिया (गोपालगंज) : सिधवलिया थाना के सरेया पहाड़ गांव में बुधवार को रास्ता के विवाद को सुलझाने पहुंचे थानेदार पर ग्रामीणों ने जानलेवा हमला कर दिया. इस हमले में गंभीर रूप से घायल थानेदार सुमन कुमार मिश्रा को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, पुलिस ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर सात आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है. घटना के बाद गांव में तनाव की स्थिति को देखते तीन थानों की पुलिस कैंप कर रही है.
रैक प्वाइंट में गैंगवार की आशंका
कुमारबाग में स्थानांतरित रैक प्वाइंट पर वर्चस्व को लेकर गैंगवार की सूचना पर पुलिस अलर्ट हो गई है. बेतिया में शूटरों के आने की गोपनीय सूचना पर पुलिस मंगलवार की शाम शहर के विभिन्न इलाकों में छापेमारी की. एएसपी अभियान शिव कुमार राव के नेतृत्व में कई थाने की पुलिस सबसे पहले स्टेशन चौक स्थित एक दबंग के घर छापेमारी की.