8 results found for ''सिद्धार्थ''
Larsen & Toubro ने माइंडट्री का 13,440 शेयर का अधिग्रहण किया
नयी दिल्ली : बुनियादी ढांचा क्षेत्र की कंपनी लार्सन एंड टूब्रो (एल एंड टी) ने शुक्रवार को खुले बाजार से माइंडट्री का 13,440 शेयर का अधिग्रहण किया. इससे पहले इसी महीने एल एंड टी ने थोक सौदे में वीजी सिद्धार्थ तथा कैफे काफी डे की करीब 20 फीसदी हिस्सेदारी 3,210 करोड़ रुपये में खरीदी थी. माइंडट्री ने शेयर बाजार को दी सूचना में कहा कि लार्सन एंड टूब्रो लिमिटेड ने 16 मई, 2019 को माइंडट्री लिमिटेड के 13,440 इक्विटी शेयर (10 रुपये अंकित मूल्य के) खरीदा.
पणजी में भाजपा उम्मीदवार की कार पर हमला
पणजी : गोवा की पणजी विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव में भाजपा उम्मीदवार सिद्धार्थ कुनकोलीनकर की कार पर दो अज्ञात लोगों ने हमला किया. पणजी पुलिस थाने में दर्ज शिकायत के अनुसार, जब कुनकोलीनकर मंदिर से लौट रहे थे, तभी गुरुवार आधी रात को पणजी विधानसभा क्षेत्र स्थित माला इलाके में उनकी कार पर हमला हुआ.
पुण्यतिथि पर लोगों ने दी श्रद्धांजलि
विधायक सुखदेव भगत के पिता समाजसेवी स्व गंधर्व भगत की 11वीं पुण्यतिथि उनके आवासीय परिसर में मनायी गयी. उनके पुत्र दुर्गा भगत, विधायक सुखदेव भगत, पुत्रवधू चंद्रपति भगत, नप अध्यक्ष अनुपमा भगत, झारखंड प्रदेश युवा कांग्रेस के महासचिव अभिनव सिद्धार्थ व शाश्वत सिद्धार्थ ने
सुनील शेट्टी को होता है इस बात का अफसोस, बोले- मैंने कई गलतियां की...
सुनील शेट्टी अक्‍सर सुर्खियों में बने रहते हैं. वह आखिरी बार सिद्धार्थ मल्‍होत्रा स्‍टारर फिल्‍म ''अ जेंटलमैन'' में नजर आये थे. इतने सालों में सुनील शेट्टी के लुक में भी काफी ट्रांसफॉर्मेशन आया है. पिछले दिनो सुनील शेट्टी कॉमेटी टीवी शो ''द कपिल शर्मा शो'' में दिखे थे. हाल ही में एक इंटरव्‍यू में सुनील शेट्टी ने अपने करियर को लेकर कई दिलचस्‍प खुलासे किये. उन्‍होंने अजय देवगन और अक्षय कुमार के बारे में भी बात की.
बिक्रम :केंद्र सरकार जुमलेबाज : तेजस्वी
राजद के चुनाव मंच पर पहुंचे कई दिग्गज बिक्रम : रविवार को प्रखंड क्षेत्र के सैदाबाद चौक पर महागठबंधन की ओर से चुनाव सभा को संबोधित करने कई दिग्गज नेता एक मंच पर दिखे. राजद नेता तेजस्वी यादव ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र सरकार हर वर्ष दो करोड़ रोजगार, सभी के बैंक खाते में 15 लाख देने की बात कही जो छलावा साबित हुई. केंद्र सरकार सिर्फ जुमलेबाजी कर रही है. उन्होंने पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र से राजद प्रत्याशी डॉ मीसा भारती को वोट देने की अपील की. अन्य वक्ताओं में सन ऑफ मल्लाह, मुकेश साहनी, तेज प्रताप यादव, पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी, शरद यादव, स्थानीय विधायक सिद्धार्थ सिंह ने मीसा भारती को वोट देने की अपील की.
समर्थकों के साथ पहुंची किरण सिंह का मतदान केंद्र पर हंगामा
धनबाद : कोलाकुसमा (सरायढेला) स्थित मध्य विद्यालय में वोटिंग को लेकर निर्दलीय प्रत्याशी सिद्धार्थ गौतम की बड़ी बहन किरण सिंह ने जमकर हंगामा किया और वोटिंग बंद करने की मांग की.
समर्थकों के साथ पहुंची किरण सिंह का मतदान केंद्र पर हंगामा
धनबाद : कोलाकुसमा (सरायढेला) स्थित मध्य विद्यालय में वोटिंग को लेकर निर्दलीय प्रत्याशी सिद्धार्थ गौतम की बड़ी बहन किरण सिंह ने जमकर हंगामा किया और वोटिंग बंद करने की मांग की.
प्रियंका चोपड़ा की मां ने बताया- क्‍यों टूट गई बेटे की शादी
प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा की इशिता कुमार के साथ होनेवाली शादी टूट गई है. 27 फरवरी को रोके की रस्‍म हुई थी जिसके बाद अप्रैल में दोनों की शादी होनेवाली थी लेकिन कुछ दिन पहले ही शादी टूट गई. प्रियंका चोपड़ा शादी में शामिल होने के लिए भारत पहुंचीं थी. लेकिन शादी कैंसल होने के बाद कुछ दिन पहले ही वे अपने ससुराल अमेरिका वापस लौट गईं. प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने हाल ही में कंफर्म किया था कि सिद्धार्थ की शादी टूट गई है लेकिन अब उन्‍होंने शादी टूटने की वजह का भी खुलासा कर दिया है.