27 results found for ''सिद्धार्थ''
बॉलीवुड में भोजपुरी अभिनेताओं को कम आंका जाता है : देव सिंह
भोजपुरी सिने स्‍क्रीन यंग वर्सटाइल एक्‍टर देव सिंह ने हिंदी फिल्मों में भोजपुरी भाषा के इस्‍तेमाल के बाद बॉलीवुड कलाकारों द्वारा इसका मजाक बनाने की बात पर गहरी आपत्ति दर्ज कराई है. उन्‍होंने कहा है कि बिना रिस्‍पेक्‍ट भोजपुरी भाषा का हिंदी फिल्‍मों में इस्‍तेमाल दुर्भाग्‍यपूर्ण है. देव सिंह ने ये बातें अभी हाल ही में रिलीज हुई हिंदी फिल्‍म जबरिया जोड़ी के संदर्भ में कही जिसके अभिनेता सिद्दार्थ मल्‍होत्रा ने एक रेडियो शो में भोजपुरी भाषा की फिल्‍मों का मजाक बनाया था. सिद्धार्थ इससे पहले भी भोजपुरी की फिल्‍मों के लिए अभद्र टिपप्‍णी कर चुकी हैं. यही वजह है कि देव सिंह ने इस मामले में अपनी ओर से तीखी प्रतिक्रिया दी है.
मैक्सिलोफेसिअल सर्जरी का सफल ऑपरेशन
सड़क दुर्घटना में बुरी तरह जख्मी हुई कुल्टी निवासी पायल सिंह के चेहरे का आसनसोल एचएलजी अस्पताल में मक्सिलोफेसिअल सर्जरी का सफल ऑपरेशन किया गया. अस्पताल के मक्सिलोफेसिअल विषेशज्ञ सर्जन डॉ सिद्धार्थ शर्मा के नेतृत्व में तीन सदस्यीय टीम ने आठ घंटे के लगातार ऑपरेशन के दौरान श्रीमति सिंह के
बेलदौर सीओ कार्यालय के नाजिर पर परबत्ता में कलामंच का लाखों हड़पने का लगा आरोप
पसराहा : उस वक्त प्रखंड कार्यालय में नाजिर पद तैनात सिद्धार्थ कुमार ने देवरी पंचायत के अररिया गांव में 7.30 लाख की लागत से बनने वाले कला मंच की ठेकेदारी हासिल कर ली. लाखों की निकासी भी हो गयी लेकिन पांच बरसों से कला मंच का निर्माण पूरा नहीं हो पाया. बीडीओ से लेकर स्थानीय अधिकारी सब जानते हैं, डीडीसी ने बीडीओ को आवश्यक कार्रवाई का आदेश दिया लेकिन वह सब फाइलों में दफन कर ठेकेदार को मौज करने की छूट मिली हुई है.
परिणीति चोपड़ा का खुलासा- मेरी जिंदगी का सबसे बुरा दौर था, मैंने खाना छोड़ दिया था और...
बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा इनदिनों अपनी आनेवाली फिल्‍म ''जबरिया जोड़ी'' के प्रमोशन में बिजी हैं. फिल्‍म में सिद्धार्थ मल्‍होत्रा भी उनके साथ नजर आयेंगे. इस फिल्‍म के प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्‍यू में उन्‍होंने अपनी निजी जिंदगी को लेकर कई खुलासे किये. अभिनेत्री ने बताया कि एक समय वह पैसों की तंगी के अलावा बीमारी और बहुत बुरे हालातों से गुजरी थीं. वह पूरा समय घर में ही रहती थीं. परिणी‍ति ने यह भी कहा कि उन दिनों करीब 6 महीने तक उन्‍होंने मीडिया का सामना नहीं किया था.
ग्रामीणों को दी योजना की जानकारी
मुख्यमंत्री जनसंवाद केंद्र खूंटी-रांची एवं जिला जनसंपर्क कार्यालय के संयुक्त तत्वावधान में कर्रा प्रखंड के उड़ीकेल एवं लिमडा पंचायत के चोटिया गांव में अलग-अलग जन जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया. मुख्यमंत्री जनसंवाद केंद्र, रांची से आये प्रशिक्षक सिद्धार्थ ने सरकार से संचालित विभिन्न लोक कल्याणकारी योजनाओं की विस्तृत जानकारी दी.
विद्या बालन के प्रेग्नेंट होने की खबर हो रही वायरल
बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन ने साल 2012 में सिद्धार्थ रॉय कपूर संग शादी रचायी थी. दोनों का रिश्ता काफी मजबूत है. कपल रिलेशनशिप गोल्स देता है. अब विद्या बालन के प्रेग्नेंट होने की खबरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. दरअसल, हाल ही में विद्या बालन को स्पॉट किया गया. एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें एक्ट्रेस ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं. इस वीडियो देखकर लोग उनके प्रेग्नेंट होने के कयास लगा रहे हैं.
स्त्री क्या प्रत्येक प्रकार के प्रयोग की समिधा है ?
इस साम्राज्यवाद के जन्म के साथ हमारी माताओं और बहनों का अवमूल्यन तेजी से होने लगा. पुरुष की इच्छा पर है. वह जो चाहे करे, वह युवती स्त्री को छोड़ कर संन्यास ले ले. उसकी इच्छा का कोई मोल नहीं. किसी विवाहित स्त्री को, शिशु को छोड़ कर संन्यास हो जाने का उदाहरण तो नहीं सुना. सिद्धार्थ गौतम ने अपनी युवती पत्नी सद्य: प्रसूता को बिना उससे विचार किये छोड़ दिया. स्वयं बुद्ध हो गये.''''यह सामाजिक व्यवस्था थी गुरुवर!'''' समाज मनुष्य बनाता है, यह क्या मानवीय व्यवस्था थी ?''''
ब्रेकअप को दर्द झेल चुकी हैं परिणीति चोपड़ा, बोलीं - बुरी तरह टूट गई थी
बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा इनदिनों अपनी आनेवाली फिल्‍म ''जबरिया जोड़ी'' के प्रमोशन में बिजी हैं. फिल्‍म में सिद्धार्थ मल्‍होत्रा भी लीड रोल में हैं. यह जोड़ी दूसरी बार एकसाथ पर्दे पर नजर आनेवाली है. फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और यह 9 अगस्‍त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. हाल ही में एक इंटरव्‍यू में परिणीति ने अपने ब्रेकअप के बारे में खुलकर बात की. उन्‍होंने कहा कि ब्रेकअप के बाद वे पूरी तरह से टूट गई थी और वह उनकी जीवन का सबसे मुश्किल भरा दौर था.
सीसीडी मालिक की मौत बेहद दुर्भाग्यपूर्ण : ममता
कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सीसीडी के मालिक वीजी सिद्धार्थ की मौत को ‘‘बेहद दुर्भाग्यपूर्ण'''' करार देते हुए दुख व्यक्त किया है. उन्होंने कहा कि कॉफी क्षेत्र के दिग्गज कारोबारी ‘विभिन्न एजेंसियों के उत्पीड़न'' से परेशान होने की वजह से कारोबार नहीं कर पा रहे थे और अंत में उन्होंने हर उम्मीद छोड़ दी.
वीजी सिद्धार्थ: CCD के मालिक देश के लिए लड़ना चाहते थे पर ख़ुद से नहीं लड़ पाए
वीजी सिद्धार्थ एनडीए की परीक्षा में फेल होने के बाद काफ़ी दुखी थे. वो सेना में जाकर देश के लिए लड़ना चाहते थे. लेकिन सब कुछ कैसे बदल गया.
वीजी सिद्धार्थ: क्या टैक्स और कर्ज़ के 'आतंक' ने ली जान?
कैफ़े कॉफी डे (सीसीडी) के मालिक वीजी सिद्धार्थ कर्ज़ के दुष्चक्र से निकलने के लिए फिर से पैसा जुटाने की कोशिश में लगे हुए थे.
CCD के वीजी सिद्धार्थ की मौत पर माल्या ने भारत के बैंकों और एजेंसियों को 'क्रूर निर्दयी' बताया
लंदन : वित्तीय संकट से जूझ रहे शराब कारोबारी विजय माल्या ने कैफे कॉफी डे (सीसीडी) के संस्थापक वीजी सिद्धार्थ की मौत के मामले में भारतीय एजेंसियों और बैंकों पर निशाना साधते हुए उन्हें दोषी और निर्दयी करार दिया है. सिद्धार्थ सोमवार शाम से लापता थे और बुधवार को मंगलुरु के नजदीक नेत्रावती नदी में उनका शव स्थानीय मछुआरों और पुलिस को मिला.
CCD Founder सिद्धार्थ की जान लेने वाले अदृश्य हाथों का पता लगाया जाए : कांग्रेस
कांग्रेस की कर्नाटक इकाई ने बुधवार को कैफे कॉफी डे के संस्थापक वी जी सिद्धार्थ की मौत की निष्पक्ष जांच कराने की मांग करते हुए कहा, उनका जीवन लेने वाले अदृश्य हाथों का पता लगाया जाना चाहिए. पार्टी ने मामले को बहुत दुर्भाग्यपूर्ण बताया है.
CCD ने वीजी सिद्धार्थ की डेड बॉडी मिलने के बाद एसवी रंगनाथ को बनाया अंतरिम चेयरमैन
नयी दिल्ली : कैफे कॉफी डे की संचालक कंपनी कॉफी डे एंटरप्राइजेज ने कंपनी के संस्थापक वीजी सिद्धार्थ का शव मिलने के बाद स्वतंत्र निदेशक एसवी रंगनाथ को अंतरिम चेयरमैन नियुक्त किया है. कंपनी ने बुधवार को इसकी जानकारी दी. कंपनी के निदेशक मंडल ने आगे के संचालन की संरचना तय करने के लिए बुधवार को बैठक की. निदेशक मंडल में सिद्धार्थ की पत्नी मालविका हेगड़े भी निदेशक हैं.
मजबूत अर्थव्यवस्था के लिए वोट करने वालों के साथ मोदी ने किया विश्वासघात: कांग्रेस
नयी दिल्ली : कांग्रेस ने बुधवार को आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन लोगों के साथ विश्वासघात किया है कि जिन्होंने उन्हें मजबूत एवं निर्बाध अर्थव्यवस्था के लिए वोट किया था. कांग्रेस प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने यह टिप्पणी उस वक्त की है जब ‘कैफे कॉफी डे'' के संस्थापक वी जी सिद्धार्थ का शव बुधवार को कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले में नेत्रावती नदी से बरामद किया गया.
कर्नाटक: कैफे कॉफी डे के मालिक वीजी सिद्धार्थ का शव नदी से मिला, दो दिन से थे लापता
कैफे कॉफी डे के मालिक और कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एसएम कृष्णा के दामाद वीजी सिद्धार्थ का शव मंगलुरु स्थित होइगे बाजार के पास नेत्रावती नदी के किनारे बरामद हुआ है. वीजी सिद्धार्थ बीते सोमवार की शाम 6 बजे से ही लापता थे. लापता होने से पहले उन्होंने अपनी कंपनियों के कर्मचारियों को पत्र लिखा था जिसमें उन्होंने आर्थिक दिक्कतों की बात कही थी.
वीजी सिद्धार्थ का शव मिला, सीसीडी के थे मालिक
सीसीडी के मालिक वीजी सिद्धार्थ का शव मिला है. वो पिछले दो दिनों से ग़ायब थे और पुलिस उनकी तलाश कर रही थी.
मालिक वीजी सिद्धार्थ के लापता होने की खबर के बाद पटना में खुले रहे सीसीडी के आउटलेट्स
बोरिंग रोड आउटलेट भी रात नौ बजे तक खुला था और यहां अन्य दिनों की तरह काम चलता रहा पटना : देश की प्रमुख कॉफी शॉप कैफे कॉफी डे (सीसीडी) के मालिक वीजी सिद्धार्थ के लापता होने की खबर से हर ओर खलबली है. इस बीच सिद्धार्थ की कंपनी ''कॉफी डे एंटरप्राइजेज'' का सीसीडी आउटलेट पटना में खुला रहा.
CCD की वजह से बढ़ी भारत में कॉफ़ी की ख़पत
भारत की सबसे बड़ी कॉफ़ी चेन कैफ़े कॉफ़ी डे के मालिक वी जी सिद्धार्थ के लापता होने की ख़बर है.
इनकम टैक्स ने कैफे कॉफी डे के प्रवर्तक वीजी सिद्धार्थ की प्रताड़ना के आरोपों को किया खारिज
नयी दिल्ली : आयकर विभाग ने कैफे कॉफी डे (सीसीडी) प्रवर्तक वीजी सिद्धार्थ के खिलाफ अपनी जांच के दौरान प्रताड़ित करने के आरोपों से मंगलवार को इनकार किया. आधिकारिक सूत्रों ने कहा कि उनके पास सिद्धार्थ के जो हस्ताक्षर उपलब्ध हैं, वह उस पत्र पर हस्ताक्षर से अलग हैं, जिसे सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से प्रसारित किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि उद्योगपति ने अपने और अपने प्रतिष्ठानों पर छापों के बाद कुछ आय छिपाकर रखना स्वीकार किया था. सिद्धार्थ कर्नाटक में बेंगलुरू से मंगलुरू जाते समय रास्ते में लापता हो गये हैं.