10 results found for ''साप्ताहिक''
साप्ताहिक भविष्यफल: तुला वाले कैरियर के लिए जल्दबाजी में कोई भी निर्णय न लें, जानें आपकी किस्मत क्या कहती है
इस सप्ताह प्रॉपर्टी में निवेश करना आपके लिए फायदेमंद रहेगा. यात्रा या फिर किसी की देखभाल में पैसे खर्च होंगे. दान या आर्थिक मदद के लिए भी आगे आयेंगे. मगर शत्रु आपके संसाधनों का दुरुपयोग करेंगे. किसी पर आंखें बंद कर भरोसा नहीं करना चाहिए.
सांतरागाछी-कोयम्बटूर के बीच स्पेशल ट्रेन
यात्रियों की भीड़ से निपटने के लिए दक्षिण पूर्व रेलवे ने सांतरागाछी-कोयंबटूर-सांतरागाछी वाया कटपडी के बीच चार जोड़ी साप्ताहिक सुविधा स्पेशल ट्रेन चलाने का निर्णय लिया है. ट्रेन प्रत्येक बुधवार (चार दिसंबर से 25 दिसंबर तक) को सांतरागाछी से रवाना होगी और वापसी में प्रत्येक शुक्रवार को कोयंबटूर से (छह दिसंबर से 27 दिसंबर तक) रवाना होगी.
दिनदहाड़े सवा दो लाख की लूट
थाना क्षेत्र के लोंबोई साप्ताहिक हाट में दिनदहाड़े तीन अपराधियों ने हथियार के बल पर तीन व्यापारियों से लगभग ढाई लाख रुपये लूट कर फरार हो गये. हालांकि बाजार में मौजूद ग्रामीणों ने पीछा कर एक अपराधी को धर दबोचा और जम कर उसकी पिटाई कर दी. घटना मंगलवार को दिन के करीब 11.30 बजे की है.
साप्ताहिक हाट में हथियार के बल पर व्यापारियों की लूट, साहसी युवकों ने एक अपराधी को धर दबोचा और फिर...
सिमडेगा : झारखंड के सिमडेगा जिला स्थित जलडेगा थाना क्षेत्र के लोंबोई साप्ताहिक हाट में तीन अपराधियों ने दिनदहाड़े हथियार के बल पर तीन व्यपारियों से लगभग ढाई लाख रुपये लूट कर फरार हो गये. हालांकि, घटना के समय ही बाजार में ग्रामीण दुकानदारों और युवकों ने हिम्मत दिखाते हुए अपराधियों का पीछा किया, जिसमें वे एक अपराधी को पकड़ने में सफलता हासिल की. घटना मंगलवार की सुबह करीब 11 . 30 बजे की है.
सिमडेगा :कांग्रेस के पक्ष में जनसंपर्क अभियान चलाया
नप अध्यक्ष पुष्पा कुल्लू, शीला देवी, अंशु, जमीर, गुलाम, जमशेद स्थानीय साप्ताहिक बाजार में जाकर कांग्रेस प्रत्याशी भूषण बड़ा के पक्ष में जनसंपर्क अभियान चलाया.
हाट में चाय श्रमिकों को रूला रही प्याज की कीमत
लगातार बढ़ रही प्याज की कीमतों ने चाय श्रमिकों के घर का बजट बिगाड़ दिया है. श्रमिक अब प्याज खरीदने से भी कतरा रहे हैं. प्रत्येक रविवार को डुआर्स के विभिन्न चाय बागानों में साप्ताहिक बाजार लगता है. सप्ताहभर चाय बागानों में कड़ी मेहनत करने के बाद रविवार को घर के लिए एक सप्ताह तक राशन समेत अन्य सामान खरीदने के लिए श्रमिकों की भीड़ हाट में उमड़ती है.
रांची : सिकंदराबाद-बरौनी साप्ताहिक ट्रेन का विस्तार 29 दिसंबर तक
रांची : 07009/07010 सिकंदराबाद-बरौनी-सिकंदराबाद साप्ताहिक ट्रेन का विस्तार 29 दिसंबर तक किया गया है. ट्रेन संख्या 07009 सिकंदराबाद से बरौनी एक से 29 दिसंबर तक प्रत्येक रविवार को कुल पांच फेरा लगायेगी. ट्रेन संख्या 07010 बरौनी से सिकंदराबाद चार से एक जनवरी तक प्रत्येक बुधवार को कुल पांच फेरा लगायेगी. ट्रेन संख्या 07009 सिकंदराबाद से 22.15 बजे प्रस्थान करेगी.
निर्मल परियोजना के तहत ग्राम संपर्क अभियान की दी जानकारी
नारदीगंज : नीर निर्मल परियोजना के तहत ग्राम संपर्क अभियान पर साप्ताहिक प्रशिक्षण कार्यक्रम किया जा रहा है. कार्यक्रम पिछले 18 नवंबर से शुरू किया गया है. यह 24 नवंबर तक चलाया जायेगा. कार्यक्रम के तहत प्रखंड के ननौरा पंचायत की ननौरा व गोत्रायण गांव में बुधवार को आयोजित किया गया. कार्यक्रम की अध्यक्षता मुखिया किरण वर्मा ने किया.
मनायी गयी रानी लक्ष्मीबाई की जयंती
डुमरांव : अभाविप डुमरांव इकाई के कार्यकर्ताओं द्वारा चलाये जा रहे साप्ताहिक कार्यक्रम मिशन साहसी का समापन समारोह मंगलवार को संपन्न हो गया. इस अवसर पर रानी लक्ष्मीबाई की जयंती भी मनायी गयी. कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रोफेसर श्याम नारायण राय व मंच संचालन विभाग संयोजक दीपक यादव ने किया.
पटना :फेयर प्राइस डीलर्स एक जनवरी से रहेंगे हड़ताल पर
पटना : फेयर प्राइस डीलर्स एक जनवरी से अपनी आठ सूत्री मांगों को लेकर एक जनवरी से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर रहेगा. इस बात का निर्णय शुक्रवार को डीलर्स एसोसिएशन की आइएमए हॉल में हुई बैठक में लिया गया. एसोसिएशन के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष वरुण कुमार सिंह और महामंत्री कृष्ण कुमार ने बताया कि डीलर्स की मुख्य मांग में केरल की तरह मानदेय के साथ कमीशन देने की बात शामिल है. पहले की तरह अनुकंपा नियुक्ति और साप्ताहिक अवकाश देने की मांग भी की गयी है. मांग मानने के लिए सरकार को 15 दिसंबर तक का समय दिया गया है.