16 results found for ''साक्षात्कार''
Maruti-Suzuki India को त्योहारी सीजन में वाहनों की मांग में बढ़ोतरी होने की उम्मीद
जयपुर : देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति-सुजुकी इंडिया को उम्मीद है कि त्योहारी सीजन से यात्री वाहनों की मांग बढ़ेगी और मंदी से गुजर रहा देश का ऑटोमाबाइल इंडस्ट्री एक बार फिर स्पीड पकड़ेगा, भले ही सरकार इसकी मदद को आगे आये या नहीं आये. मारुति-सुजुकी इंडिया के कार्यकारी निदेशक (विपणन और बिक्री) शशांक श्रीवास्तव ने यहां एक साक्षात्कार में यह उम्मीद जतायी.
टीम इंडिया के सहयोगी स्‍टाफ की नियुक्ति प्रक्रिया जारी, फिजियो के लिए 16 का साक्षात्कार
भारतीय क्रिकेट टीम के सहयोगी स्टाफ को चुनने की प्रक्रिया बुधवार को भी जारी रही जब चयन समिति ने फिजियो के पद के लिए 16 और अनुकूलन कोच के पद के लिए 12 उम्मीदवारों का साक्षात्कार लिया.
पटना : सूचना व जनसंपर्क पदाधिकारी के पद पर बहाली को बीपीएससी अलग से लेगा परीक्षा
पटना : जिला सूचना व जनसंपर्क पदाधिकारी के पद पर बहाली के लिए बीपीएससी अलग से परीक्षा लेगी. पहले 65वीं बीपीएससी परीक्षा से इस पद के 11 रिक्तियोें पर नियुक्ति होनी थी. लेकिन, अन्य पदों से सूचना व जनसंपर्क पदाधिकारी का कार्य प्रकृति अलग होने की वजह से अब इसके लिए अलग परीक्षा लेने का निर्णय लिया गया है. परीक्षा लिखित और साक्षात्कार दो स्तरों की होगी और आवेदकों की संख्या के आधार पर आयोग प्रारंभिक परीक्षा लेने या नहीं लेने का निर्णय लेगा.
27 अगस्त को होगा पद का साक्षात्कार
कोल इंडिया लिमिटेड (सीआइएल) के अगले चेयरमैन का फैसला 27 अगस्त को होगा. 28 वें चेयरमैन की दौड़ में दो आइएएस समेत कुल पांच अधिकारी शामिल है़. वर्तमान चेयरमैन अनिल कुमार झा 31 जनवरी, 2020 को रिटायर होंगे़. इसी आलोक में पब्लिक इंटरप्राइजेज सेलेक्शन बोर्ड (पीईएसबी) ने अधिसूच
राजपूत की दावेदारी से दिलचस्प हुई बल्लेबाजी कोच की दौड़
भारतीय टीम के मुख्य कोच के पद के लिए नजरअंदाज किये गये लालचंद राजपूत अब बल्लेबाजी कोच बनने की दौड़ में शामिल हो गये हैं जिसके लिए उन्होंने सोमवार को अन्य दावेदारों के साथ साक्षात्कार दिया.
लालचंद राजपूत भी बल्लेबाजी कोच की दौड़ में शामिल
भारतीय टीम के मुख्य कोच के पद के लिए नजरअंदाज किये गये लालचंद राजपूत अब बल्लेबाजी कोच बनने की दौड़ में शामिल हो गये हैं जिसके लिए उन्होंने सोमवार को अन्य दावेदारों के साथ साक्षात्कार दिया.
पटना : अब डॉक्टरों की हर महीने होगी नियुक्ति
पटना : स्वास्थ्य विभाग ने राज्य के सभी नौ सरकारी मेडिकल कॉलेजों के रिक्त पदों को तेजी से भरने की पारदर्शी व्यवस्था की है. विभाग अब हर महीने की 10 तारीख को राज्य के सभी मेडिकल कॉलेज अस्पतालों में प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर और असिस्टेंट प्रोफेसर के रिक्त पदों को प्रकाशित करेगा. मेडिकल कॉलेज अस्पतालों में 24 कोर्स के लिए शिक्षकों की नियुक्ति की जाती है. इसके साथ ही नियुक्ति की भी तिथि घोषित कर दी गयी है. तीसरे मंगलवार को साक्षात्कार होगा.
63वीं BPSC के लिए 27 अगस्त से शुरू होगा साक्षात्कार, पहले चरण के लिए अभ्यर्थियों की सूची जारी
पटना : बिहार लोकसेवा आयोग (बीपीएससी) ने 63वीं मुख्य परीक्षा में सफल अभ्यर्थियों की सूची जारी करने के बाद साक्षात्कार की तिथि घोषित कर दी है. बीपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट www.bpsc.bih.nic.in पर जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक 27 अगस्त से साक्षात्कार शुरू होगा. यह साक्षात्कार सात सितंबर तक चलेगा.
भारतीय क्रिकेट के अगले कोच के लिए इंटरव्यू शुरू, रोबिन सिंह पहले उम्मीदवार बने
पूर्व कप्तान कपिल देव की अगुवाई वाली क्रिकेट सलाहकार समिति (सीएसी) ने भारतीय टीम के अगले कोच के लिए प्रक्रिया शुक्रवार को शुरू कर दी है. साक्षात्कार के लिए पूर्व आल राउंडर रोबिन सिंह सबसे पहले प्रस्तुत हुए. मुंबई इंडियंस के पूर्व कोच रोबिन तीन सदस्यीय पैनल के समक्ष पहुंचे जिसमें अंशुमन गायकवाड़ और शांता रंगास्वामी मौजूद हैं.
टीम इंडिया के कोच के रूप में शास्त्री का एक और कार्यकाल लगभग तय
कपिल देव की अगुवाई वाली क्रिकेट सलाहकार समिति यहां शुक्रवार को छह उम्मीदवारों का साक्षात्कार लेगी जिसमें भारत के मुख्य कोच रवि शास्त्री को अपना पद बरकरार रखने का प्रबल दावेदार माना जा रहा है.
कश्मीर का लाल चौक लाल किला नहीं, अमित शाह के तिरंगा फहराने की खबर अफवाह: राज्यपाल मलिक
श्रीनगर : जम्मू-कश्‍मीर के हालात शांतिपूर्ण बने हुए हैं. 15 अगस्त के बाद से लोगों को आने-जाने की इजाजत देने का प्रयास किया जाएगा. सूबे में धीरे-धीरे हालात सामान्य करने और कर्फ्यू हटाने का काम होगा. यह बातें जम्मू-कश्‍मीर के राज्यपाल मलिक ने एक साक्षात्कार में कही है.
नौकरी: एयर इंडिया में इन पदों पर निकली वैकेंसी, योग्य उम्मीदवार जल्द करें आवेदन
एयर इंडिया इंजीनियरिंग लिमिटेड ने 355 एयरक्राफ्ट टेक्नीशियन और स्किल्ड ट्रैड्समैन के पदों पर नियुक्ति के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 26 अगस्त से 13 सितंबर तक व्यक्तिगत साक्षात्कार में जरूरी दस्तावेजों के साथ शामिल हो सकते हैं.
चंचल गोस्वामी बीसीसीएल के नये निदेशक तकनीकी
चंचल गोस्वामी बीसीसीएल के नये निदेशक (तकनीकी) होंगे. साक्षात्कार लेने के पश्चात सोमवार को उनकी नियुक्ति की घोषणा नयी दिल्ली में पब्लिक इंटरप्राइजेज सेलेक्शन बोर्ड (पीइएसबी) ने की है. श्री गोस्वामी वर्तमान में बीसीसीएल में महाप्रबंधक (योजना व परियोजना) सह सीएमडी के तकनीकी सचिव के पद पर पदस्थ हैं.
कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटाने पर बोली महबूबा मुफ़्ती, 'भारत ने जिन्न को बोतल से बाहर निकाल दिया है': BBC EXCLUSIVE
अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ़्ती का विशेष साक्षात्कार.
कोल इंडिया के चेयरमैन का फैसला 14 अगस्त को
धनबाद : देश की सबसे बड़ी कोल कंपनी कोल इंडिया के चेयरमैन की तलाश शुरू हो गयी है. 14 अगस्त को फैसला हो जायेगा. इस आलोक में पब्लिक इंटरप्राइजेज सेलेक्शन बोर्ड (पीइएसबी) ने अधिसूचना जारी करते हुए साक्षात्कार की तिथि की घोषणा कर दी है.
साक्षात्कार : यूको बैंक के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर चरण सिंह ने कहा, बैंकिंग प्रणाली में हो बदलाव
रांची : यूको बैंक के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर चरण सिंह दो दिवसीय दौरे पर झारखंड आये. वित्तीय क्षमता व राज्य के विकास में इसकी भूमिका को लेकर उन्होंने राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू और मुख्यमंत्री से अलग-अलग मुलाकात की.