148 results found for ''सांसद''
अनंत सिंह ने दी सफाई 14 साल से नहीं गया गांव यह विरोधियों की साजिश
मोकामा : मोकामा विधायक अनंत सिंह ने अपने पैतृक घर से एके 47 की बरामदगी को साजिश करार दिया है. उन्होंने एक सांसद व बाढ़ की एएसपी लिपि सिंह पर आरोप लगाया कि सांसद परेशान करवा रहे हैं और एएसपी परेशान कर रही हैं.
सांसद रूपा गांगुली का बेटा गिरफ्तार
अभिनेत्री से भाजपा नेता व सांसद बनीं रूपा गांगुली के बेटे को दक्षिण कोलकाता के एक क्लब की दीवार में अपनी कार से टक्कर मारने के आरोप में गिरफ्तार किया गया. घटना गुरुवार की रात करीब सवा नौ बजे की है. भाजपा नेता के बेटे आकाश मुखोपाध्याय (21) कार से प्रिंस गुलाम मोहम्मद शाह रोड से गुजर रहे थे.
मोकामा के बाहुबली विधायक के आवास से AK-47 बरामद, मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में हो रही छापेमारी
पटना : जिले के मोकामा से बाहुबली विधायक अनंत सिंह के पैतृक गांव नदवा में छापेमारी कर पुलिस ने एके-47 और कारतूस बरामद किया है. ग्रामीण एसपी के नेतृत्व में छापेमारी अब भी जारी है. वहीं, विधायक अनंत सिंह ने बाढ़ की एएसपी लिपि सिंह पर आरोप लगाया है कि वह उनका घर तुड़वा रही हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि जेडीयू सांसद ललन सिंह के इशारे पर बाढ़ की एएसपी कार्रवाई कर रही हैं.
यूपीः रामपुर में सपा सांसद आजम खान के हमसफर रिसॉर्ट पर चला प्रशासन का बुलडोजर
जमीन के विवादों में घिरे समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान पर प्रशासन का शिंकजा कसता जा रहा है. शुक्रवार को जिला प्रशासन आजम खान के लग्जरी हमसफर रिसॉर्ट पर बुलडोजर चलाया.
अमरीका की दो मुसलमान महिला सांसदों के प्रवेश पर इसराइल ने लगाया प्रतिबंध
अमरीकी राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप के साथ विवादों में रही हैं ये मुसलमान महिला सांसद.
गलती से भाजपा नेता की बंदूक से चल गयी गोली, बाल-बाल बचे पूर्व सांसद डॉ रवींद्र कुमार राय
गिरिडीह : भाजपा नेता सुबोध राय की बंदूक से गुरुवार को गलती से गोली चल गयी, जिससे भाजपा नेता व पंचायत समिति सदस्य उपेंद्र सिंह व प्रदेश भाजपा के पूर्व अध्यक्ष व पूर्व सांसद डॉ रवींद्र कुमार राय के चालक घायल हो गये. घटना गावां थाना क्षेत्र के पिहरा की बतायी जा रही है.
लापरवाही से गाड़ी चलाने के आरोप में भाजपा सांसद का बेटा गिरफ्तार, रूपा गांगुली ने किया यह ट्वीट
कोलकाता : अभिनेत्री से भाजपा सांसद बनीं रूपा गांगुली के बेटे को दक्षिण कोलकाता के एक क्लब की दीवार में अपनी कार से टक्कर मारने के आरोप में यहां गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि बृहस्पतिवार को रात करीब सवा नौ बजे हुई घटना के लिए आकाश मुखर्जी (21) को हिरासत में ले लिया गया है.
केंद्र शासित प्रदेश घोषित होने के बाद लद्दाख ने मनाया अपना ‘पहला स्वतंत्रता दिवस'
लेह : जम्मू-कश्मीर के विभाजन के बाद केंद्र शासित प्रदेश बनने वाले लद्दाख ने पूरे उमंग के साथ गुरुवार को स्वतंत्रता दिवस मनाया. भाजपा के स्थानीय सांसद जमयांग सेरिंग नामग्याल ने कहा कि क्षेत्र को कश्मीर से आजादी मिल गयी. जम्मू-कश्मीर के विशेष दर्जे को समाप्त करने को लेकर लोकसभा में अपने भाषण से तारीफे बटोरने वाले सांसद को स्थानीय लोगों के साथ नृत्य करते और ड्रम बजाते देखा गया. नामग्याल ने पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव के साथ भाजपा के स्थानीय कार्यालय में राष्ट्रीय ध्वज फहराया.
लद्दाख के जिस सांसद ने अपने भाषण से संसद में लूटी थी वाहवाही, स्वतंत्रता दिवस पर जमकर किया डांस, देखें वीडियो
वह लद्दाख का क्लासिकल डांस करते सबसे आगे दिख रहे हैं. वीडियो में दिख रहा है कि लद्दाख के लेह में स्थानीय लोग जमा हुए हैं और स्वतंत्रता दिवस की खुशी में डांस कर रहे हैं.
मुंगेर सांसद ललन सिंह का फर्जी पीए गिरफ्तार
मुंगेर : मुंगेर के सांसद और जदयू के वरिष्ठ नेता राजीव रंजन सिंह व ललन सिंह के प्राइवेट पीए बनकर जिले में अफसरों पर रौब गांठने एवं वसूली करने वाले बीएसएफ के भगोड़ा कुणाल सिंह उर्फ बमबम सिंह को पुलिस ने मंगलवार रात मुंगेर परिसदन के कमरा-7 से गिरफ्तार किया है. वह मुंगेर के टेटियाबंबर थाना क्षेत्र के भूना गांव का रहने वाला है. पहले बीएसएफ में था. अब नौकरी छोड़ चुका है. सांसद का प्राइवेट पीए बन कर बमबम सिंह मुंगेर परिसदन में रहता था. 9 अगस्त से परिसदन में था. मंगलवार रात 9 बजे फिर से परिसदन पहुंचा.
सात करोड़ की लागत से बनेगा 200 बेड का हॉस्टल
जसीडीह स्थित कुमैठा स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स के समीप बुधवार को सांसद डॉ. निशिकांत दुबे व देवघर विधायक नारायण दास ने लगभग सात करोड़ की लागत से बनने वाले छात्रावास की आधारशिला रखी. सांसद व विधायक ने परिसर में पौधारोपण भी किया. सांसद ने बताया कि छात्रावास का निर्माण कल्याण विभाग की ओर से किया जायेगा.
Jharkhand : पलामू के पूर्व सांसद राजद नेता मनोज भुइयां झाविमो में शामिल
रांची : झारखंड में एक बड़े राजनीतिक घटनाक्रम में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता और पलामू के पूर्व सांसद मनोज भुइयां बुधवार को बाबूलाल मरांडी की पार्टी झारखंड विकास मोर्चा (झाविमो) में शामिल हो गये. उन्होंने अपने समर्थकों के साथ झाविमो मुख्यालय में पार्टी सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी की उपस्थिति में पार्टी का दामन थाम लिया. पलामू के सांसद और छतरपुर विधानसभा से दो बार विधायक रहे श्री भुइयां का श्री मरांडी ने अपनी पार्टी में स्वागत किया.
असदुद्दीन ओवैसी का बयान- हमारे मुल्क में अभी भी हैं गोडसे की औलाद, मुझे मार सकते हैं गोली
एआईएमआईएम प्रमुख और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने बुधवार को केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला और जम्मू-कश्मीर में कर्फ्यू लगाने का विरोध किया
धारा-370 हटाये जाने से 'लाल-पीले' हुए ओवैसी, कहा- भाजपा को सत्ता से प्यार, चाहती है गैर मुस्लिम सीएम
नयी दिल्ली : जम्मू-कश्‍मीर से धारा-370 हटाने को लेकर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) प्रमुख तथा सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने भाजपा पर हमला किया है. उन्होंने बुधवार को पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को संवैधानिक प्रक्रिया का पालन करना चाहिए.
श्रावणी मेले के समापन पर शिवगंगा में होगी महाआरती, शंखनाद होगा आकर्षण
श्रावणी मेला के समापन पर सावन पूर्णिमा के दिन संध्या सात बजे शिवगंगा तट पर जिला व मंदिर प्रशासन की ओर से महाआरती का आयोजन किया जायेगा. इसमें संताल परगना के सभी मंत्री, सांसद, विधायक व जनप्रतिनिधियों को आमंत्रित किया जा रहा है. आरती का आयोजन स्थानीय पुरोहित महेश श्रृंगारी के नेतृत्व में 21 वैदिक पंडितों की टीम के द्वारा किया जायेगा.
श्रावणी मेले के समापन पर शिवगंगा में होगी महाआरती, शंखनाद होगा आकर्षण
श्रावणी मेला के समापन पर सावन पूर्णिमा के दिन संध्या सात बजे शिवगंगा तट पर जिला व मंदिर प्रशासन की ओर से महाआरती का आयोजन किया जायेगा. इसमें संताल परगना के सभी मंत्री, सांसद, विधायक व जनप्रतिनिधियों को आमंत्रित किया जा रहा है. आरती का आयोजन स्थानीय पुरोहित महेश श्रृंगारी के नेतृत्व में 21 वैदिक पंडितों की टीम के द्वारा किया जायेगा.
झारखंड़ विधानसभा चुनाव: मिशन 65 प्लस के लिए भाजपा ने बनायी रणनीति, बड़े नेता मंडलों में करेंगे प्रवास
रांची : भाजपा ने विधानसभा चुनाव को लेकर रोड मैप बनाने में जुट गयी है़ ग्रास रूट में संगठन को मजबूत किया जायेगा़ पार्टी ने इसे सभी 513 मंडलों को फोकस किया है़ इन मंडलों में मुख्यमंत्री, केंद्रीय मंत्री, राज्य सरकार के मंत्री, सांसद-विधायक और पार्टी के आला नेता प्रवास करेंगे़
चार नाबालिगों ने सांसद की गाड़ी पर फेंके थे पत्थर, भेजे गये रिमांड होम
डेंडराइट और गांजा का सेवन करने वाले चार नाबालिगों ने राज्यसभा सांसद समीर उरांव की गाड़ी पर सोमवार की रात इटकी थाना क्षेत्र के गढ़गांव में पत्थराव किया था. चारों को इटकी पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर डुमरदगा स्थित बालसुधार गृह भेज दिया. उनके पास से गांजा पीने का चिलम भी पुलिस ने बरामद किया है.
मोदी हैं तो ‘गोर्खालैंड’ भी मुमकिन है : राजू बिष्ट
मोदी हैं तो ‘गोर्खालैंड’ भी मुमकिन है. बस धैर्य बरतने की जरूरत है. यह कहना है दार्जिलिंग लोकसभा क्षेत्र के भाजपा सांसद राजू बिष्ट का. वे मंगलवार को सिलीगुड़ी के एक होटल में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान पत्रकारों से बात कर रहे थे.
‘बंगाल में धार्मिक नारा नहीं, प्रतिवाद का प्रतीक है जय श्रीराम’
राज्यसभा के सांसद व पत्रकार पद्म भूषण डॉ स्वपन दासगुप्ता की गणना देश के प्रभावशाली मीडियाकर्मी, विचारक और वक्ता के रूप में होती है. देश के कई प्रमुख मीडिया घरानों को संपादकीय नेतृत्व देने वाले डॉ दासगुप्ता हिंदुत्ववाद, राष्ट्रवाद और सांस्कृतिक एकता के प्रमुख पैरोकार माने जाते हैं और आपके स्तंभ देश के