198 results found for ''सस्ती बाइक''
कटहल मोड़ के समीप चोरी की बाइक के साथ दो गिरफ्तार
पिस्कानगड़ी : नगड़ी पुलिस ने शुक्रवार की रात सूचना के आधार पर कटहल मोड़ के समीप संदिग्ध हालत में बाइक (ओडी03एच-7879) से घूम रहे दो युवकों को पकड़ा. थाने में पूछताछ में एक युवक ने अपना नाम रोहित कुमार गुप्ता व पता पार्क रोड कदमकुआं, पटना जबकि दूसरे ने लालबाबू साहनी, बिरौल, दरभंगा (बिहार) बताया. युवकों ने बताया उनकी मोटरसाइकिल चोरी की है. जिसे वे सुंदरगढ़ (ओड़िशा) से चुरा कर लाये थे.
चाेरी गयी बाइक बरामद
चास पुलिस ने शनिवार को चेकपोस्ट स्थित गरगा नदी श्मशान घाट के पास से एक बाइक (जेएच05वाई-9098) बरामद की. चास पुलिस ने बताया कि उक्त बाइक दो-तीन दि
शराब संग तीन गिरफ्तार
नायकाटोला गांव से शनिवार को पुलिस ने छापेमारी कर 805 लीटर देसी शराब बरामद की है. नायकाटोला के पितांबर सिंह के घर पर हुई छापेमारी में साढ़े तीन ड्रम स्प्रिट सहित 514 पीस देसी शराब के पाउच व एक बिना नंबर की बाइक बरामद की है.
पटना : बाइक सवार युवक की गोली मार हत्या
फुलवारीशरीफ/पटना सिटी : पटना के पहाड़ी के पास राम कृष्णा नगर थाना क्षेत्र में शुक्रवार की सुबह बाइपास से गुजर रहे एक बाइक सवार युवक की अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी. गोली लगते ही बाइक सवार युवक सड़क किनारे गिर गया और अपराधी फरार हो गये. पुलिस को घटना की सूचना सुबह आठ बजे लगी.
रांची : महिला से मोबाइल लूटपाट के आरोप में युवक गिरफ्तार
रांची : डोरंडा थाना पुलिस ने मोबाइल लूटपाट के आरोप में विशाल को शुक्रवार को गिरफ्तार किया. बाद में उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. पुलिस ने उसके पास से महिला से लूटी गयी मोबाइल और घटना में प्रयुक्त बाइक बरामद कर ली है. मालूम हो कि 16 जनवरी की रात झंडा चौक के पास से बाइक सवार अपराधी ने हाइकोर्ट कॉलोनी निवासी रेखा देवी से मोबाइल लूट लिया था. केस के अनुसंधान में जुटी पुलिस मोबाइल को ट्रेस करते हुए आरोपी तक पहुंची. गिरफ्तार विशाल रातू रोड का रहनेवाला है और पूर्व में सुखदेवनगर थाना क्षेत्र से जुड़े रंगदारी मांगने के केस में जेल जा चुका है.
ललपनिया : नक्सलियों ने वाहन फूंके, मुंशी की हत्या की
महुआटांड़/ललपनिया : लुगू की तलहटी में निर्माणाधीन पिंडरा-टूटी झरना सड़क के बीच के जंगल में कैरा झरना के पास शुक्रवार सुबह नक्सलियों ने जम कर तांडव मचाया. नक्सलियों ने यहां सड़क निर्माण में लगी कंपनी की जेसीबी, ट्रैक्टर और बाइक को आग के हवाले कर दिया और मुंशी रमेश मांझी (48) की गोली मारकर हत्या कर दी. घटनास्थल से तीन खोखा बरामद हुए. घटना से क्षेत्र में दहशत है. पुलिस को नक्सली कमांडर मिथिलेश सिंह उर्फ दुर्योधन महतो उर्फ बड़का दा के दस्ते पर शक है. सूचना के बाद एसडीपीओ व एएसपी अभियान जवानों के साथ पिंडरा पहुंच गये. सड़क निर्माण एजेंसी रांची की सदानंद गुप्ता इंफ्रास्ट्रक्चर है.
नक्सलियों ने मुंशी की गोली मार हत्या की, जेसीबी व ट्रैक्टर फूंके
लुगू की तलहटी में निर्माणाधीन पिंडरा-टूटी झरना सड़क के बीच हिस्सेवाले जंगल में कैरा झरना के पास शुक्रवार की सुबह नक्सलियों ने खूब तांडव मचाया. नक्सलियों ने एक जेसीबी, ट्रैक्टर और बाइक को आग के हवाले कर दिया. मुंशी रमेश मांझी (48) की गोली मारकर हत्या कर दी. घटनास्थल पर पुलिस को तीन खोखा मिला है.
पार्किंग में पांच की जगह 10 रुपये की वसूली, नोटिस
साकची में बाइक पार्किंग का रेट पांच रुपये है, लेकिन शुक्रवार को 10 रुपये की वसूली की जा रही थी. इसकी सूचना पर जमशेदपुर अक्षेस के नगर प्रबंधक रवि भारती ने साकची एसएनपी एरिया में छापेमारी की, जिससे पार्किंग एरिया में अफरा-तफरी मच गयी और पार्किंग कर्मी व फुटपाथी दुकानदार भाग गये.
बनारस बैंक चौक पर स्टेशनरी दुकानदार से एक लाख छीने
बनारस बैंक चौक पर बाइक सवार अपराधियों ने स्टेशनरी दुकानदार चंचल कुमार राणा से एक लाख रुपये छीन लिये. घटना शुक्रवार दोपहर करीब 12 बजे की है. वारदात के समय पीड़ित मिठनपुरा स्थित एसबीआइ शाखा से पैसा निकासी करके बनारस बैंक चौक स्थित अपने रूबी स्टेशनरी दुकान लौट रहे थे.
चोरी की बाइक के साथ दो गिरफ्तार
पुलिस कप्तान प्रशांत आनंद को मिली गुप्त सूचना पर पर बालूमाथ पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए प्रखंड अंतर्गत सिरम-भगीया गांव में छापेमारी अभियान चला कर दो बाइक चोर को गिरफ्तार किया. इनमें रोहित उरांव (पिता- बुगलू उरांव, भगीया, बालूमाथ) व भरत बैठा (पिता- भोला बैठा, ग्राम- तुतुलो, थाना नरकोपी) शामिल हैं.
हेलमेट न लाइसेंस, फिर भी नियम की अनदेखी कर चला रहे हैं बाइक
शहर में ट्रैफिक व्यवस्था दुरुस्त नहीं हो पा रही है. हर स्तर के वाहन चालक के द्वारा यातायात नियमों की अनदेखी हो रही है. नियम को ताक पर रखकर परिचालन हो रहा है. कहीं भी न तो विभागीय स्तर पर इस पर रोक थाम लगाने की पहल हो रही है और न ही लोगों में खुद ही ऐसी जागरुकता आ रही है.
अपराधियों ने गोली चलायी युवक से दो लाख लूट ली
कुजू ओपी क्षेत्र स्थित सेवटा नदी के समीप बाइकर्स गैंग के तीन नकाबपोश अपराधियों ने शुक्रवार दोपहर करीब डेढ़ बजे गोली चला कर दिनदहाड़े बाइक सवार युवक से दो लाख 53 हजार की राशि लूट ली. घटनास्थल से कुजू पुलिस ने खाली खोखा बरामद किया. जानकारी के अनुसार, बाइक सवार युवक दिगवार पंडा टोला निवासी प्रभाकर कुशवाहा (23 वर्ष ) अपनी बाइक (जेएच02 एसी 8650) से बैंक ऑफ इंडिया रांची रोड मरार शाखा गया था.
बाइकर्स गैंग के अपराधियों ने गोली चलाकर दिनदहाड़े युवक से लूटे 2 लाख, 53 हजार
रामगढ़ जिला अंतर्गत कुजू ओपी क्षेत्र के सेवटा नदी के समीप बाइकर्स गैंग के नकाबपोश अपराधियों ने शनिवार की दोपहर करीब 1:30 बजे गोली चलाकर दिनदहाड़े बाइक सवार युवक से 2,53,000 रुपये लूट लिये. घटना की सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने खाली खोखा बरामद करने के साथ अपराधियों की धरपकड़ में जुट गये.
बिहार में डॉक्टर को अपराधियों ने गोलियों से भून डाला
मैरवा : जिले के मैरवा थाने के बड़गांव गांव से सटे यूपी की सीमा के समीप शुक्रवार की रात करीब सात बजे बाइक पर सवार अपराधियों ने मैरवा के एक प्रसिद्ध होमियोपैथिक डॉक्टर की गोलियों से भून कर हत्या कर दी. मृत डॉक्टर का नाम परमहंस पांडेय (80) साल है, जो...
Bajaj और Triumph ने मिलाया हाथ, मिलकर बनायेंगे Rs 2 lakh से सस्ती बाइक्स
पुणे : बजाज ऑटो और ब्रिटेन के मोटरसाइकिल ब्रांड ट्रायंफ ने देश में मध्यम श्रेणी (200 से 800सीसी) की मोटरसाइकिलों की नयी शृंखला के विनिर्माण के लिए वैश्विक भागीदारी की है. दोनों कंपनियों ने अगस्त 2017 में इस भागीदारी की घोषणा की थी.
शिक्षक का पैसा दिनदहाड़े लेकर फरार हुआ झपटमार
बांका : शहर स्थित टाउन हॉल के समीप से गुरुवार को बाइक सवार दो झपटमार ने एक शिक्षक का रुपया से भरा थैला दिन-दहाड़े लेकर फरार हो गया. अमरपुर थाना क्षेत्र के महादेवपुर गांव निवासी शिक्षक उदयनारायण मिश्र ने एसबीआई के मुख्य शाखा से एक लाख रुपया निकासी कर थैला में लिया और पैदल ही अलीगंज के रास्ते नगर परिषद कार्यालय होते हुए गांधी चौक की ओर अमरपुर जाने के लिए गाड़ी पकड़ने जा रहा था.
सड़क हादसे में किशोर की मौत
बौंसी : बौसी थाना क्षेत्र के काजी कैरी गांव के समीप सड़क दुर्घटना में 14 वर्षीय किशोर की मौत हो गयी. जानकारी के अनुसार काजी कैरी गांव के तेली टोला निवासी सीताराम मंडल का पुत्र अवधेश मंडल बाइक से ऊपर कैरी गांव से काजी कैरी गांव की ओर जा रहा था. इसी बीच गांव घुसने से पहले मोड़ के पास उसकी बाइक असंतुलित होकर सड़क किनारे बबूल के पेड़ से जा टकरायी. इससे किशोर करीब आठ फीट नीचे गड्डे में जा गिरा. और गंभीर रूप से जख्मी हो गया.
हथियारबंद अपराधियों ने तीन राहगीरों से की छिनतई
मुंगेर : कोतवाली थाना क्षेत्र के तोपखाना बाजार में गुरुवार की सुबह 4:30 बजे अपने घर जा रहे तीन अलग-अलग लोगों से तीन हथियारबंद अपराधियों द्वारा छिनतई की घटना को अंजाम दिया गया. अपराधियों ने तीन राहगीरों से तीन मोबाइल सहित करीब 6 हजार रूपये नकद छीन लिया. जिसके बाद दो राहगीर द्वारा इसकी सूचना कोतवाली थाने को दी गयी. वहीं घटना की सूचना पर कार्रवाई के दौरान कोतवाली पुलिस ने इंदिरा चौक के पास एक बाइक को लावारिश अवस्था में बरामद किया.
उचक्कों ने बाइक की डिक्की तोड़ उड़ाये 30 हजार रुपये
त्रिवेणीगंज : मुख्यालय स्थित बाजार क्षेत्र के बड़ी गद्दी चौक से वंशी चौक जाने वाली सड़क मार्ग में गुरुवार को एक खाद-बीज दुकान के समीप बाइक की डिक्की में रखे 30 हजार रूपये उचक्कों ने उड़ा लिया. हालांकि डिक्की से पैसा निकालने की घटना दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गयी.
दो बाइकों की टक्कर में दो लोग जख्मी
कोइलवर : थाना क्षेत्र के स्टेशन के समीप दो बाइकों की आमने-सामने की टक्कर में दोनों बाइकों पर सवार गंभीर रूप से जख्मी हो गये. घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए पीएचसी कोइलवर लाया गया. जानकारी के अनुसार कोइलवर निवासी वरुण सोलंकी बाइक से कोइलवर स्टेशन की ओर जा रहे थे. तभी विपरीत दिशा से आ रही एक दूसरी बाइक से टकरा गयी.