179 results found for ''सस्ती बाइक''
50 लाख के ड्रग्स और 1.96 लाख रुपये के जाली नोट संग चार तस्कर गिरफ्तार
नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की कोलकाता जोनल यूनिट की टीम ने बुधवार की देर रात मुर्शिदाबाद जिले के जंगीपुर इलाके से 10,000 याबा टैबलेट के साथ चार तस्करों को गिरफ्तार किया है. जब्त किये गये सारे टैबलेट का कुल वजन करीब एक किलो बताया जा रहा है. साथ ही तस्करों के पास से तीन बाइक व एक लाख 96 हजार रुपये के जाली नोट बरामद किये गये हैं.
युवती से अश्लील बातें करनेवाला गिरफ्तार
कोलकाता : अपने दोस्त के साथ कार में जा रही एक युवती का बाइक से पीछा कर उसे अश्लील बातें कहने के अलावा अश्लील प्रस्ताव देने के आरोप में पुलिस ने सिरफिरे युवक को गिरफ्तार किया है. पुलिस के हाथ लगे युवक का नाम राम शर्मा है.
भाजयुमो की बाइक रैली पुलिस ने रोकी
बांकुड़ा : केंद्र सरकार द्वारा जम्मू कश्मीर का विशेष दर्जा देने वाली धारा 370 तथा 35ए के प्रावधानों को हटाने के समर्थन में विष्णुपुर जिला भाजयुमो ने गुरूवार को बाइक रैली निकाली. बरजोड़ा भाजपा कार्यालय से बाइक रैली शुरू होकर दुर्गापुर बैरेज तक पहुंची. वहां पुलिस अधिकारियों ने बाइक रैली को रोक दिया.
सिमडेगा : पीएलएफआई के तीन नक्‍सली गिरफ्तार, हथियार भी बरामद
पुलिस ने तीन पीएलएफआई उग्रवादी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. गिरफ्तार उग्रवादियों के पास से दो पिस्टल, दो बाइक एवं पांच जिंदा कारतूस बरामद किया गया. मालूम हो कि बाल सुधार गृह से 16 जून को अनुप टोपनो नामक बाल बंदी दीवार फांदकर फरार होने में सफल हो गया था. सुधार गृह से फरार होने के बाद अनूप टोपनो शहरी क्षेत्र के सलडेगा होते हुए फरार होने में कामयाब हो गया था.
वैशाली :मार्बल व्यवसायी से 2.45 लाख रुपये लूटे
हाजीपुर (वैशाली) : औद्योगिक थाना क्षेत्र के चौरसिया चौक के पास बाइक सवार अपराधियों ने पिस्टल के बल पर मार्बल व्यवसायी से दो लाख 45 हजार रुपये लूट कर फरार हो गये. इस संबंध में औद्योगिक थाना क्षेत्र के यूसूफपुर मोहल्ला निवासी विजय शंकर जयसवाल ने औद्योगिक थाने में अज्ञात बाइक सवार तीन अपराधियों के खिलाफ एक मामला दर्ज कराया.
भाजपा नेता और व्यवसायी की हत्या की थी योजना, आज सुबह नौ बजे देते घटना को अंजाम, इससे पहले पुलिस ने शूटरों को पकड़ा
ओएलएक्स से बाइक व स्कूटी खरीद कर घटना को अंजाम देते फिर ओएलएक्स पर ही बेच देते शूटर रांची : भाजपा नेता सह बिल्डर रमेश सिंह और व्यवसायी अविनाश झा की हत्या की योजना जमशेदपुर जेल में बंद गैंगस्टर सुजीत सिन्हा ने बनायी थी. अविनाश की हत्या बुधवार की सुबह नौ बजे जिम जाने के दौरान की जानी थी, लेकिन सीआइडी और पुलिस की सक्रियता के कारण अपराधियों की योजना विफल हो गयी.
बक्सर में वकील की गोली मार हत्या
बक्सर : बाइक सवार बदमाशों ने सिविल कोर्ट से घर जा रहे वकील चितरंजन सिंह को दौड़ाकर गोलियों से भून दिया. बुधवार की शाम साढ़े चार बजे हुई वारदात में वकील की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी हथियार लहराते हुए भाग निकले. घटना को लेकर कोर्ट परिसर में अफरातफरी मच गयी. घटना की सूचना मिलते ही जिले के वरीय अधिकारी मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गये. साथ ही अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर इलाके को सील कर छापेमारी शुरू कर दी ग
यूपी वाले अब दिल्ली में खरीदेंगे पेट्रोल-डीजल, जानिये क्या है कारण...?
नयी दिल्ली : यह खबर सामान्य है, मगर है चौंकाने वाली और वह यह कि अब उत्तर प्रदेश के लोग दिल्ली में आकर पेट्रोल-डीजल की खरीद करेंगे. इसका कारण यह है कि यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार ने मंगलवार को इन दोनों ईंधनों को पिछले साल अक्टूबर महीने में कम किये गये वैट (मूल्य वर्धित कर) को वापस ले लिया है. अब पेट्रोल-डीजल पर उत्तर प्रदेश में वैट बढ़ जाने की वजह से दिल्ली में इनकी कीमतें कम हो गयी हैं. इसलिए अब यह संभावना जाहिर की जा रही है कि उत्तर प्रदेश के लोग अब दिल्ली आकर सस्ते पेट्रोल-डीजल की खरीद कर सकेंगे.
हिसुआ : बाइक रोक महिला से छीने 40 हजार रुपये
हिसुआ : मंगलवार को हिसुआ-नवादा रोड स्थित टीएस कॉलेज के समीप के पुल पर मेसकौर के शेखाबारा निवासी विजय कुमार की पत्नी उर्मिला कुमारी से अपराधियों ने मोटरसाइकिल रोक 40 हजार रुपये छीन लिये.
रिटायर्ड अधिकारी की पत्नी की चेन छीनी
काजीमोहम्मदपुर थानाक्षेत्र के स्पीकर चौक के पास मंगलवार की सुबह मॉर्निंग वाॅक के लिए निकली एसएफसी से रिटायर्ड अधिकारी की पत्नी से बाइकर्स गैंग के अपराधियों ने सोने की चेन छीन ली. महिला के शोर मचाने पर स्थानीय दुकानदार व लोगों ने अपराधियों का पीछा किया, लेकिन बाइक
रिटायर्ड अधिकारी की पत्नी की चेन छीनी
काजीमोहम्मदपुर थानाक्षेत्र के स्पीकर चौक के पास मंगलवार की सुबह मॉर्निंग वाॅक के लिए निकली एसएफसी से रिटायर्ड अधिकारी की पत्नी से बाइकर्स गैंग के अपराधियों ने सोने की चेन छीन ली. महिला के शोर मचाने पर स्थानीय दुकानदार व लोगों ने अपराधियों का पीछा किया, लेकिन बाइक सवार दोनों अपराधी अघोरिया बाजार की ओर भाग निकले. कुछ बाइक सवार युवकों ने दोनों अपराधियों का पीछा किया, लेकिन मिठनपुरा रेलवे गुमटी के गिरने से दोनों अपराधी भागने में कामयाब रहे.
ट्रिपल लोड स्कूटी ने बाइक में ठोकर मारी, दो घायल
किरीबुरू-हिलटॉप मुख्य सड़क पर सोमवार की शाम स्कूटी व मोटरसाइकिल आमने-सामने टकरा गयी. इसमें बाइक सवार अमित कुमार ठाकुर (36) व हिलटॉप निवासी युवती गं
नशे में मां-पत्नी को पीटा, नवजात संग दो दिन कमरे में रहा बंद, हालत बिगड़ी
बाइक खरीदने के लिए पैसे नहीं दिये तो नशे में धुत युवक ने मां और पत्नी की पिटाई कर दी. वहीं पत्नी की गोद से दो माह के नवजात को छीन कर ब्लेड से काटने का प्रयास किया. उसका छोटा भाई बच्चे को बचाने के लिए उससे उलझ गया. किसी तरह उससे ब्लेड छीन लिया. इस क्रम में छोटा भाई का
सड़क हादसे में 16 वर्षीय किशोर की हुई मौत
जैतिया पंचायत के पडूकिया निवासी अदावत बैठा का पुत्र मंकेश कुमार की मौत बाइक से एक सड़क दुर्घटना में हो गयी. पुलिस शव को पोस्टमार्टम के बाद उसके परिजनों को सौंपते हुए अग्रेतर कार्रवाई में जुट गयी है. मंकेश कुमार अपने पिता का खाना पहुंचाने कैथवलिया चौक पर सोमवार की रात्रि में बाइक से गया था.
हादसे में दादी की मौत, पोता घायल
हशानाबाद में मंगलवार की सुबह ट्रक की ठोकर से बाइक सवार वृद्ध महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. वही बाइक चालक राकेश यादव गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है. इससे आक्राशित लोगों ने पकड़ीदयाल-चोरमा पथ को दो घं
SBI ने फेस्टिव सीजन में ग्राहकों को दी सौगात : घर और गाड़ी खरीदने के लिए अब सस्ती दरों पर मिलेगा Loan
नयी दिल्ली : देश के सबसे बड़े सरकारी बैंक भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) ने त्योहारी सीजन में ग्राहकों को घर और वाहन खरीदने के लिए सस्ता कर्ज देने समेत कई पेशकश करने की मंगलवार को घोषणा की. बैंक ने बयान में कहा कि ग्राहक सस्ते कर्ज के साथ अन्य लाभ भी उठा सकते हैं. इनमें कर्ज पर प्रोसेसिंग फीस से छूट, पूर्व अनुमोदित डिजिटल लोन और विभिन्न श्रेणी के कर्ज में ब्याज दर में इजाफा नहीं करना शामिल हैं.
अपराधियों ने पुलिस टीम पर चलायी गोली, मुठभेड़ में पुलिस ने दो को पकड़ा, हथियार समेत लूट का सामान बरामद
हाजीपुर : सदर थाने के रंगीला चौक के समीप सोमवार की देर रात पुलिस और अपराधियों के बीच हुई मुठभेड़ में पुलिस की गोली से एक अपराधी जख्मी हो गया. पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान जख्मी अपराधी व उसके एक साथी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने उसके पास से तीन पिस्तौल, आधा दर्जन कारतूस, लूट की ज्वेलरी, दो बाइक और नकद रुपये भी बरामद किया है.
रांची :खेलगांव के पास छीन ली चेन
रांची :सोमवार को शिव नगर पाहन टोली की अन्नपूर्णा देवी स्कूटी से जा रही थीं. दोपहर करीब दो बजे जैसे ही गाड़ी गांव होते हुए खेलगांव थाना के समीप पहुंचने ही वाली थी कि पीछे से ब्लू रंग की अपाची बाइक से दो अपराधी उनके पास पहुंचे. वे कुछ समझ पातीं इससे पहले ही बाइक पर पीछे बैठे युवक ने अन्नपूर्णा के गले पर हाथ मार दिया.
पटना : पर्यटन विभाग के होटलों में मिलेगा सस्ता खाना
पटना : देश-विदेश से बिहार आये पर्यटकों को लुभाने के लिए पर्यटन विभाग अब अपने होटल व रेस्टोरेंटों में खाने-पीने के दाम में कटौती करेगा. इसके लिए विभाग नये सिरे से होटल व रेस्टोरेंट का दोबारा से लीज करेगा. राज्य के विभिन्न जिलों में पर्यटन विभाग के द्वारा चलाये जा रहे होटल व रेस्टोरेंट की समीक्षा की गयी है. विभागीय सूत्रों के मुताबिक विभाग मेंटेनेंस पॉलिसी बना रहा है. अक्तूबर से इसके तहत काम भी शुरू हो जायेगा. दूसरी ओर विभाग ने टूर पैकेज को बढ़ाने पर भी विचार कर रहा है.
कर्ज सस्ते होने के आसार
मुख्य रूप से ईंधन की कीमत में गिरावट की वजह से जुलाई महीने में उपभोक्ता मूल्य सूचकांक (सीपीआई) दर कम होकर 3.15 प्रतिशत हो गयी, जो जून महीने में 3.18 प्रतिशत थी. ऐसा प्रतीत हो रहा है कि भारतीय रिजर्व बैंक को पहले से अंदाजा था कि सीपीआई या खुदरा महंगाई दर में कमी आयेगी.