12 results found for ''सस्ता फाेन''
सस्ता फोन : पावरबैंक और मोबाइल फोन का डेडली कॉम्बिनेशन है यह हैंडसेट, जानें
फीचर फोन विनिर्माता जीवी मोबाइल्स ने एन-3720 फीचर फोन पेश किया है जो किसी अन्य फोन को चार्ज करने के लिए पावर बैंक की तरह भी काम करता है. कंपनी ने एक विज्ञप्ति में बताया कि 2.8 इंच के डिस्प्ले वाले इस फोन में तीन सिम स्लॉट हैं.
Redmi Note 7S : 48MP कैमरेवाला यह सस्ता स्मार्टफोन हुआ भारत में लॉन्च
Redmi Note 7S launch in India : चीन की स्मार्टफोन मेकर कंपनी शाओमी ने रेडमी नोट 7 सीरीज का नया हैंडसेट Redmi Note 7S भारत में लॉन्च कर दिया है. Xiaomi India ने सोमवार को नये रेडमी नोट 7एस हैंडसेट से पर्दा उठाया.
AAP vs BJP : केजरीवाल ने जतायी अपनी हत्या की आशंका, भाजपा ने ऐसे बोला हमला
नयी दिल्ली : दिल्ली भाजपा ने शनिवार को मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल पर आरोप लगाया कि वह सुरक्षा के ''गंभीर'' मुद्दे पर राजनीति कर रहे हैं और ''सस्ती लोकप्रियता'' के लिए भगवा दल के खिलाफ झूठे आरोप लगा रहे हैं.
AAP vs BJP : केजरीवाल ने जतायी अपनी हत्या की आशंका, भाजपा ने ऐसे बोला हमला
नयी दिल्ली : दिल्ली भाजपा ने शनिवार को मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल पर आरोप लगाया कि वह सुरक्षा के ''गंभीर'' मुद्दे पर राजनीति कर रहे हैं और ''सस्ती लोकप्रियता'' के लिए भगवा दल के खिलाफ झूठे आरोप लगा रहे हैं.
Flipkart Big Shopping Days Sale : यहां सबसे सस्ते में मिल रहे स्मार्टफोन, iPhone पर 25000 की छूट
Flipkart Big Shopping Days सेल शुरू हो चुका है. इस सेल में स्मार्टफोन्स, टीवी, लैपटॉप्स और कई अन्य गैजेट्स पर आकर्षक डील्स मिल रही है. ''बिग शॉपिंग डेज सेल'' रविवार 19 मई तक चलेगी. इस सेल में कई पॉपुलर स्मार्टफोन्स पर अच्छी डील मिल रही है.
पटना : एक सप्ताह में पेट्रोल 1.51 रुपये हुआ सस्ता
पटना : पटना में पिछले एक सप्ताह में पेट्रोल 1.51 रुपये प्रति लीटर सस्ता हुआ है. ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने सोमवार को लगातार सातवें दिन पेट्रोल और डीजल के दाम में कटौती जारी रखी. पटना में इन सात दिनों में पेट्रोल 1.51 रुपये प्रति लीटर सस्ता हुआ, जबकि डीजल के दाम में 66 पैसे लीटर की कटौती दर्ज की गयी. पेट्रोल और डीजल के दाम में इस कटौती से उपभोक्ताओं को बड़ी राहत मिली है, लेकिन बाजार के जानकार बताते हैं कि यह राहत आगे बहुत दिनों तक नहीं मिलने वाली है.
Allahabad Bank ने कर्ज पर ब्याज दर 0.05 फीसदी की कटौती, होम लोन होगा सस्ता
नयी दिल्ली : सार्वजनिक क्षेत्र के इलाहाबाद बैंक ने सोमवार को विभिन्न अवधि के कर्ज पर ब्याज दर में 0.05 फीसदी कटौती की घोषणा की है. इलाहाबाद बैंक ने बंबई शेयर बाजार को भेजी सूचना में कहा है कि एक साल के कर्ज पर कोष की सीमांत लागत आधारित ब्याज दर को 8.65 फीसदी से घटाकर 8.60 फीसदी कर दिया गया है. घटी दर 14 मई से प्रभावी होगी.
Mahindra XUV500 W3 : महिंद्रा ने पेश किया एक्सयूवी 500 का सबसे सस्ता वेरिएंट, जानें
महिंद्रा एंड महिंद्रा (एमएंडएम) ने अपनी एसयूवी ''एक्सयूवी 500'' का शुरुआती संस्करण ''डब्ल्यू 3'' पेश किया है. दिल्ली में शोरूम में इसकी कीमत 12.22 लाख रुपये है. कंपनी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. महिंद्रा ने बयान में कहा कि एक्सयूवी का नया संस्करण देशभर के सभी डीलरशिपों पर तत्काल उपलब्ध हो जाएगा.
स्टेट बैंक का कर्ज होगा सस्ता
नयी दिल्ली : देश के सबसे बड़े बैंक एसबीआई ने कोष की सीमांत लागत आधारित ब्याज दर (एमसीएलआर) में 0.05 प्रतिशत की कटौती की घोषणा की है. यह कटौती हर अवधि के कर्ज पर ब्याज दर के संबंध में है. नयी दर शुक्रवार से ही प्रभावी हो गयी है. इस कटौती के बाद बैंक की एक साल के ऋण पर एमसीएलआर 8.50 प्रतिशत से घटकर 8.45 प्रतिशत फीसदी हो गयी है.
तीन लोगों के खाते से 69500 उड़ाये
नगर थाना क्षेत्र में तीन अलग-अलग मामलों में साइबर अपराधियों ने खाते 69500 रुपये उड़ा लिये. इस संबंध में तीनों लोगों ने साइबर थाने में शिकायत दी है. पहले मामले में नगर थाना क्षेत्र के कास्टर टाउन बावनबीघा निवासी निरजेश कुमार को अलग-अलग दो मोबाइल से कॉल आया. उसका नंबर जस्ट डायल से लेने की बात कहते हुए फाेन करने वाले ने खुद को आर्मी मैन बताया.
अमेरिका की भारत से दो टूक : सस्ती दर पर कच्चा तेल बेचने का नहीं दे सकते भरोसा
नयी दिल्ली : अमेरिका ने सोमवार को कहा कि वह भारत को ईरान के सस्ते तेल का आयात रोकने से होने वाले नुकसान की भरपाई के लिए भारत को कम दरों पर कच्चा तेल बेचने का भरोसा नहीं दे सकता है. अमेरिका के वाणिज्य मंत्री विलबर रॉस ने कहा कि कच्चा तेल निजी क्षेत्र के हाथों में है. इसलिए सरकार उन्हें सस्ती दर पर बेचने के लिए बाध्य नहीं कर सकती है.
#DCvRR : रोमांचक मुकाबले में दिल्‍ली ने राजस्‍थान को 5 विकेट से हराया
ईशांत शर्मा (38 रन देकर तीन विकेट) और अमित मिश्रा (17 रन देकर तीन विकेट) की दमदार गेंदबाजी से राजस्थान रायल्स को शनिवार को यहां सस्ते में समेटने के बाद 23 गेंद शेष रहते हुए पांच विकेट से जीत दर्ज कर दिल्ली कैपिटल्स तालिका में दूसरे स्थान पर पहुंची जबकि राजस्थान की रही सही उम्मीद भी खत्म हो गई.