35 results found for ''समर्थकों''
अवैध निर्माण चार दिनों में तोड़ेगा निर्माणकर्ता
वार्ड संख्या 21 अंतर्गत शेर तालाब के निकट तालाब की जमीन को भर कर जबरन चल रहे अवैध निर्माण को तोड़ने गये नगर निगम अधिकारियों को स्थानीय वीरू खान एवं उसके समर्थकों के विरोध का सामना करना पड़ा. स्थानीय लोगों ने निगम अधिकारियों, जेसीबी चालक, सेनिटरी विभाग के कर्मचारियों को घेर लिया और उनकी भारी फजीहत की.
तृणमूल की आमसभा में आंदोलन की घोषणा
शहर के गांधी मोड़ मैदान में सोमवार को तृणमूल ने आम सभा आयोजित की. काफी संख्या में तृणमूल समर्थकों ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया. पांडेश्वर के विधायक सह तृणमूल जिला अध्यक्ष जितेंद्र तिवारी ने केंद्र सरकार की श्रम विरोधी नीतियों पर जमकर प्रहार किया. आसनसोल के मेयर श्री तिवारी ने कहा कि केंद्र सरकार श्रम नीतियों में बदलाव कर श्रमिकों का शोषण कर रही है.
पुलिस के एक्शन से अनंत समर्थक हो रहे भूमिगत, विधायक के करीबी लल्लू के ठिकानों पर हुई छापेमारी
मोकामा : मोकामा विधायक अनंत सिंह पर कार्रवाई के लिए पुलिस लगातार एक्शन में है, जिसको लेकर विधायक के करीबी लोगों के बीच हड़कंप मचा है. पटना से छोटन सिंह की गिरफ्तारी के बाद माना जा रहा है कि अन्य लोगों को भी हिरासत में लिया जा सकता है. इससे विधायक के खास माने जाने वाले लोग भूमिगत हो रहे हैं. इधर पुलिस सूत्रों का भी कहना है कि विधायक के कई करीबी टारगेट पर हैं.
अनंत सिंह के पटना आवास से गिरफ्तार उनके समर्थक छोटन सिंह को भेजा गया जेल
बाढ़ : मोकामा विधायक अनंत सिंह के पटना आवास से गिरफ्तार उनके समर्थक रामानंद सिंह उर्फ छोटन सिंह को पुलिस ने रविवार को बाढ़ के अपर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी के न्यायालय में पेश किया. न्यायालय ने आरोपित को जेल भेज दिया है. पुलिस ने छोटन सिंह से आपराधिक मामलों को लेकर जांच-पड़ताल की और विधायक की गतिविधियों के संबंध में सबूत हासिल किये. पटना के विधायक आवास से छापेमारी के दौरान छोटन सिंह को गिरफ्तार किया गया था. आरोपित खुसरूपुर थाना के जगमाल विघा गांव का निवासी है.
शोभन चटर्जी व बैशाखी बनर्जी लौटे कोलकाता, एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत
भारतीय जनता पार्टी का दामन थामने के बाद राज्य के पूर्व मेयर व दमकलमंत्री शोभन चटर्जी रविवार को दिल्ली से कोलकाता लौटे. रविवार शाम 7.30 बजे कोलकाता एयरपोर्ट में भाजपा समर्थकों ने उनका भव्य स्वागत किया. एयरपोर्ट के बाहर समर्थकों की भारी भीड़ दोपहर से ही उनका काShobhan Chatterjee and Baisakhi Banerjee return to Kolkata, grand reception at airportफी देर से इंतजार कर रही थी.
पाक समर्थकों ने दक्षिण कोरिया में लगाए भारत विरोधी नारे, शाजिया इल्मी ने ऐसे की बोलती बंद
दक्षिण कोरिया की राजधानी सियोल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारत के खिलाफ नारेबाजी कर रहे पाकिस्तानी समर्थकों से भाजपा नेता शाजिया इल्मी भिड़ गईं.
रांची : बबलू सागर मुंडा लोजपा में शामिल
रांची : बबलू सागर मुंडा समर्थकों के साथ लोजपा में शामिल हो गये. पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र प्रधान ने स्वागत करते हुए सभी को लोजपा में शामिल कराया. निवारणपुर स्थित प्रदेश कार्यालय में पार्टी की ओर से विशेष कार्यक्रम रखा गया था
कश्मीर: लंदन में अनुच्छेद 370 के समर्थक और विरोधी भिड़ गए थे?- आंखों देखी
स्वतंत्रता दिवस के मौक़े पर लंदन में भारतीय उच्चायोग के सामने विरोध प्रदर्शन हुआ था. जानिए कि हुआ क्या था..
Trade War और विरोध-प्रदर्शनों से हांगकांग की अर्थव्यवस्था में सुस्ती, सुधार के लिए टैक्स में छूट देगी सरकार
हांगकांग : हांगकांग की सरकार ने लोकतंत्र समर्थकों के जारी विरोध-प्रदर्शन तथा अमेरिका-चीन के व्यापार युद्ध के कारण सुस्त पड़ती अर्थव्यवस्था को सहारा देने के लिए गुरुवार को टैक्स में कटौती तथा अधिक सामाजिक खर्च की घोषणा की. हांगकांग के वित्त सचिव पॉल चान ने आर्थिक वृद्धि दर का आधिकारिक पूर्वानुमान घटाकर 0-1 फीसदी कर दिया. यह वैश्विक आर्थिक संकट के दौरान 2009 के प्रदर्शन के बाद सबसे खराब आर्थिक वृद्धि दर होगी.
कश्मीरः लंदन में भारत विरोधी और समर्थक आमने-सामने
गुरुवार को लंदन में भारतीय उच्चायोग के बाहर कश्मीर का ख़ास दर्जा ख़त्म किए जाने के ख़िलाफ़ बड़ा प्रदर्शन.
हॉन्ग कॉन्ग: क्या प्रदर्शनों को दबाने के लिए चीन अपनी सेना भेज सकता है?
हॉन्ग कॉन्ग में लोकतंत्र समर्थकों का प्रदर्शन थमने का नाम नहीं ले रहा है, जिससे चीन की बेचैनी बढ़ती जा रही है.
Jharkhand : पलामू के पूर्व सांसद राजद नेता मनोज भुइयां झाविमो में शामिल
रांची : झारखंड में एक बड़े राजनीतिक घटनाक्रम में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता और पलामू के पूर्व सांसद मनोज भुइयां बुधवार को बाबूलाल मरांडी की पार्टी झारखंड विकास मोर्चा (झाविमो) में शामिल हो गये. उन्होंने अपने समर्थकों के साथ झाविमो मुख्यालय में पार्टी सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी की उपस्थिति में पार्टी का दामन थाम लिया. पलामू के सांसद और छतरपुर विधानसभा से दो बार विधायक रहे श्री भुइयां का श्री मरांडी ने अपनी पार्टी में स्वागत किया.
संजीव भट्ट से मिलने जा रहे हार्दिक आैर कांग्रेस के दो विधायक हिरासत में
बर्खास्त आईपीएस अधिकारी संजीव भट्ट से मिलने जा रहे कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल, पार्टी के दो विधायकों और उनके करीब 27 समर्थकों को बुधवार को हिरासत में ले लिया गया. वे लोग पालनपुर जिला कारागार जा रहे थे.
हांगकांग हवाईअड्डे पर अफरातफरी, सैकड़ों उड़ानें रद्द, प्रदर्शनकारियों पर ‘‘मिर्च स्प्रे' का इस्तेमाल
लोकतंत्र समर्थक प्रदर्शनकारियों के धरने की वजह से हांगकांग हवाईअड्डे पर दूसरे दिन भी अफरातफरी रही और मंगलवार को सैकड़ों उड़ानें या तो रद्द कर दी गईं, या निलंबित कर दी गईं. इस बीच, पुलिस ने मंगलवार रात शहर के हवाईअड्डे के बाहर प्रदर्शनकारियों पर ‘‘मिर्च स्प्रे'''' का इस्तेमाल किया. हांगकांग के नेतृत्व ने शहर में ऐसी स्थिति बनी रहने पर भयावह परिणाम होने के प्रति आगाह किया है.
अमेरिका के राष्ट्रपति ट्रंप का दावा- हांगकांग की सीमा पर चीन तैनात कर रहा है अपनी सेना
पिछले कई हफ्तों से हांगकांग में जारी लोकतंत्र समर्थक प्रदर्शन ने अब हिंसा का रूप ले लिया है.
हॉन्गकॉन्ग: लगातार दूसरे दिन एयरपोर्ट पर कामकाज ठप
लोकतंत्र समर्थक प्रदर्शनकारियों की भीड़ एयरपोर्ट पर इस तरह जमा हो गई है कि यात्री भीतर तक नहीं जा पा रहे.
PM मोदी और अमित शाह पर अभद्र टिप्‍पणी करना Hard Kaur को पड़ा महंगा, Twitter अकाउंट सस्‍पेंड
बॉलीवुड की रैपर और सिंगर हार्ड कौर अपने पोस्‍ट को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं. इस बार उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के खिलाफ भद्दी भाषा का इस्तेमाल करती नजर आ रही हैं. अब ट्विटर ने उनका अकाउंट संस्‍पेंड कर दिया है. वीडियो में वह हार्ड कौर खालिस्तानी समर्थकों के साथ मौजूद थीं और वीडियो में खालिस्तान आंदोलन के बारे में बात करती नजर आई थी.
देवाकी बाबाधाम में श्रद्धालुओं ने किया जलाभिषेक
सावन माह की अंतिम सोमवारी पर प्रखंड के देवाकी बाबाधाम मंदिर में राज्य सभा सांसद समीर उरांव सहित हजारों लोगों ने भगवान भोलेनाथ का जलाभिषेक किया. सावन की अंतिम सोमवारी को लेकर भीड़ काफी अधिक थी. वहीं राज्य सभा सांसद के आने की सूचना पर काफी संख्या में भाजपा समर्थक मंदिर परिसर पहुंचे थे. पूजा के बाद राज्य सभा सांसद ने कहा कि हर वर्ष वे देवाकी मंदिर में जलाभिषेक करते हैं. इसी निमित पूजा-अर्चना के लिए आये है.
मकान की मरम्मत में भी रंगदारी के लिए धमकी देने का आरोप
विधाननगर के बागुइहाटी थानांतर्गत केष्टोपुर के हरि चांद पल्ली इलाके में मकान की मरम्मत करवाने के लिए भी रंगदारी के लिए धमकी देने का मामला सामने आया है. आरोप है कि स्थानीय पार्षद के समर्थकों ने कट मनी के लिए दबाव दिया. पीड़ित व्यक्ति का नाम सुपेन राय है. वह पेशे से मजदूर है.
बंगाल : परीक्षा में 'जय श्रीराम' और 'कट मनी' पर पूछा गया सवाल, भड़की भाजपा
हुगली : मोगरा के एक स्कूल में विवादास्पद प्रश्न पत्र को लेकर भारतीय जनता पार्टी की तरफ से विरोध प्रदर्शन किया गया. भाजपा समर्थकों ने स्कूल के सामने एकत्रित होकर काफी देर तक प्रदर्शन किया.