30 results found for ''संदिग्ध''
BJP नेता और एक व्यापारी की हत्या की योजना का खुलासा, संदिग्ध शूटर गिरफ्तार
रांची : झारखंड में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक नेता और एक व्यापारी की हत्या की योजना थी. सीआइडी को समय रहते इसका पता चल गया और संदिग्ध शूटर को गिरफ्तार कर लिया गया. गिरफ्तार संदिग्ध शूटर का नाम हरि तिवारी है. वह सुजीत सिन्हा गिरोह का कुख्यात शूटर है.
जिहादियों के हमले में चार नाइजीरियाई सैनिकों की मौत
कानो (नाइजीरिया) : नाइजीरिया के अशांत पूर्वोत्तर हिस्से में इस्लामिक स्टेट (आइएस) से संबद्ध संदिग्ध जिहादियों ने घात लगाकर सैनिकों पर हमला कर दिया.
युवक की संदिग्ध मौत मामले में अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं
दार्जिलिंग मोड़ स्थित नया जीवन नशा मुक्ति केन्द्र में पिछले दिनों बागडोगरा के युवक भूपेन्द्र शर्मा की संदिग्ध मौत मामला रहस्य बना हुआ है. इस मामले में प्रधान नगर थाना की पुलिस अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं कर पायी है. नशा मुक्ति केन्द्र के मालिक की गिरफ्तारी की मां
बाइक लूट की योजना बना रहे चार अपराधी पिस्टल के साथ गिरफ्तार
सिमरी थाना की पुलिस ने शनिवार की अहले सुबह बाइक लूट की योजना बना रहे अंतरजिला गिरोह के चार अपराधियों को लोडेड पिस्टल के साथ गिरफ्तार कर लिया. जानकारी के अनुसार सिमरी थानाध्यक्ष हरि किशोर यादव एस ड्राइव अभियान में निकले थे. एनएच 57 पर बिठौली चौक के निकट संदिग्ध स्थिति में उजले रंग की डटसन कार खड़ी दिखाई दी. पुलिस को देखकर कार के पीछे खड़ा एक व्यक्ति भागने लगा, जिसे सशस्त्र बलों की सहायता से पकड़ लिया गया.
मधुबनी में ग्रामीणों ने तीन डकैतों को दबोचा
खजौली : थाना क्षेत्र के दतुआर गांव चौक पर 15 से 20 की संख्या में रात में हथियारों से लैस डकैतों को ग्रामीणों ने दबोच लिया. सभी गांव में ही डकैती करने जा रहे थे. बताया जा रहा है कि डकैत जब दतुआर चौक पर पहुंचे, तो ग्रामीणों की नजर 15 से 20 की संख्या में अज्ञात लोगों पर पड़ी. लोगों ने जब इन संदिग्ध लोगों से पूछताछ की, तो डकैतों ने ग्रामीणों पर रिवाॅल्वर तान कर चुप रहने को कहा, लेकिन ग्रामीण डरे नहीं और जोर-जोर से चिल्लाने लगे. चिल्लाने की आवाज सुन कर सैकड़ों ग्रामीण जुट गये और घेर कर तीन डकैतों को दबोच लिया.
पुलिस ने की देर रात तक छापेमारी : विधायक अनंत सिंह के घर से मिली एके-47 और दो हैंड ग्रेनेड
हत्या की सुपारी देने के मामले में जांच का सामना कर रहे मोकामा के निर्दलीय विधायक अनंत सिंह की मुश्किलें और बढ़ गयी हैं. पुलिस ने शुक्रवार को बाढ़ थाने के नदावां गांव स्थित उनके पैतृक घर पर छापेमारी की, जिसके दौरान एक एके-47, दो हैंड ग्रेनेड, 26 कारतूस और संदिग्ध विस्फोटक सामग्री बरामद की गयी. तड़के 4:30 बजे शुरू हुई यह छापेमारी देर रात तक जारी थी. विस्फोटक सामग्री की जांच के लिए बम स्क्वायड दस्ते को तुरंत पटना से बुलाया गया. वहीं, हथियार की जांच के लिए एसटीएफ के अलावा एनआइए की टीम भी वहां पहुंची.
हीरोडीह में छात्रा की हत्या
हीरोडीह थाना क्षेत्र के रेंबा में 16 वर्षीय छात्रा आशा कुमारी (पिता अनिरुद्ध मंडल) की मौत संदिग्ध परिस्थिति में हो गयी. सूचना पर पहुंची हीरोडीह पुलिस ने शव को घर की एक चारपाई के नीचे से बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इधर, मृतका की मां तेजनी देवी ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार को वह गांव स्थित मध्य विद्यालय में मध्याह्न भोजन बनाने गयी थी. 11 बजे वह स्कूल से लौट कर आयी और बेटी से पानी मांगा.
संदिग्ध परिस्थिति में गर्भवती मौत, प्राथमिकी
गुरुवार की देर रात संदिग्ध परिस्थिति में एक महिला की मौत हो गयी. मृतका खुखरा थाना क्षेत्र की खरपोका पंचायत के सिमराबेड़ा टोला निवासी जमाल अंसारी की पत्नी फुलेजा खातून (26 वर्ष) है. मृतका के मायकेवालों ने ससुराल पक्ष पर उसकी हत्या का आरोप लगाया है. सूचना पर खुखरा थाना प्रभारी सोमा उरांव पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा.
Batla House Film Review: Independence Day पर रिलीज John Abraham की फिल्म को मिले कितने स्टार्स?
यह फिल्म 19 सितंबर 2008 को बाटला हाउस में इंडियन मुजाहिदीन के आतंकियों के खिलाफ हुई मुठभेड़ पर आधारित है, जिसमें दो संदिग्ध मारे गए थे, एक पकड़ा गया था और एक भाग निकला था. कई मीडिया हाउसेस, राजनीतिक दलों और सामाजिक संगठनों ने इस मुठभेड़ को फर्जी करार दिया था लेकिन न्यायालय ने संदिग्धों को आतंकवादी करार देते हुए उन्हें सजा सुनायी थी. फिल्म इन दोनों ही दृष्टिकोण से कहानी को कहती है. दोनों पक्षों को निर्देशक निखिल परत दर परत सामने लेकर आये हैं.
पांच भालू व दो बंदर के साथ संदिग्ध हिरासत में
सोनारायठाढ़ी क्षेत्र से सोमवार को वन विभाग की टीम ने छापेमारी कर पांच भालू व दो बंदर बरामद किये. साथ ही एक संदिग्ध को भी हिरासत में लिया. वन विभाग की टीम को कई भालू व बंदर रखकर करतब कराने की सूचना मिली थी. विभाग ने पहले रेकी करायी व फिर पुख्ता जानकारी मिलने के बाद डीएफओ प्रेमजीत आनंद के निर्देश
दंपती की संदिग्ध स्थिति में मौत, फंदे से लटकते मिले शव
बुधवार सुबह हरिश्चंद्रपुर थाना के कुर्शिदा ग्राम पंचायत के जयनगर खजुरबाड़ी गांव में पुलिस ने रहस्यमय तरीके से दंपती का लटकता शव बरामद किया है. गांव के एक आम बागान से उक्त दंपती का शव बरामद हुआ. पुलिस ने पहुंचकर शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.
संदिग्ध हालत में शहर पहुंची केसरिया की किशोरी
मोतिहारी के केसरिया थाना क्षेत्र के एक चौक से एक किशोरी संदिग्ध स्थिति में शहर पहुंच गयी. सरैयागंज टावर पर मंगलवार की दोपहर किशोरी को रोता देख ट्रैफिक सिपाहियों ने उसे नगर थाना पहुंचाया, जहां पुलिस को अापबीती सुनायी. इसके बाद मुंशी संजीव चौबे के मोबाइल से परिजनों को फोन कर सूचना दी गयी. परिजन छात्रा को लेने मुजफ्फरपुर रवाना हो गये हैं.
पूर्णिया : स्वतंत्रता दिवस को लेकर हाईअलर्ट के बीच सैन्य हवाई अड‍्डे के पास से संदिग्ध गिरफ्तार, पूछताछ में जुटी पुलिस
पूर्णिया/केनगर : स्वतंत्रता दिवस को लेकर हाईअलर्ट के बीच मंगलवार को चुनापुर सैन्य हवाई अड्डा के पास से संदिग्ध अवस्था में एक युवक को गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तारी के बाद युवक विक्षिप्त की तरह व्यवहार करने लगा. पुलिस उससे पूछताछ में जुटी है. इस संबंध में पूर्णिया सदर के एसडीपीओ आनंद कुमार पांडे ने बताया कि चुनापुर सैन्य हवाई अड्डा के पास से एक युवक को पकड़ा गया है.
यात्री बस में लगायी गयी आग, फोन और पैसे भी लूटे, नक्सलियों पर शक
रायपुर : छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित नारायणपुर जिले में संदिग्ध नक्सलियों ने एक यात्री बस में आग लगा दी तथा यात्रियों से लूटपाट की. नारायणपुर जिले के पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के बेनूर थाना क्षेत्र में संदिग्ध नक्सलियों ने निजी यात्री बस में आग लगा दी तथा यात्रियों से मोबाइल फोन और पैसे लूट लिये हैं.
इलाज के दौरान टोटो चालक की मौत के बाद हंगामा
तमाम दावों के बावजूद उत्तर बंगाल के अस्पतालों में चिकित्सकीय सेवा में सुधार नहीं हो रहा है. आये दिन मरीजों की संदिग्ध हालात में मौत की घटनायें घट रही है. इसी तरह की एक घटना में मयनागुड़ी ग्रामीण अस्पताल में एक मरीज की मौत को लेकर परिजनों ने जमकर प्रतिवाद किया.
30 किलो अफीम के साथ दो गिरफ्तार
जलपाईगुड़ी. कोतवाली थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एक वाहन की तलाशी लेकर उसमें रखे 30 किलो अफीम बरामद की. रविवार को यह अभियान पहाड़पुर मोड़ पर चलाया गया. अफीम के साथ ही वाहन में सफर कर रहे दो संदिग्ध तस्करों को गिरफ्तार किया गया है.
एसटीएफ ने नक्सली मोची को मार गिराया, इंसास राइफल बरामद
पटना :बिहार-झारखंड के बाॅर्डर हजारीबाग के चौपारण थाना क्षेत्र में शनिवार को एसटीएफ और नक्सली प्रदुम्न शर्मा के दस्ते के बीच मुठभेड़ हुई़ इसमें एसटीएफ की टीम ने नक्सली लालदास मोची उर्फ मुकेश रविदास मार गिराया़ एसटीएफ ने उसके शव को अपने कब्जे में ले लिया है. साथ में चार संदिग्ध नक्सली भी पकड़े गये हैं.
रांची : हिरासत मे लिये गये संदिग्ध अपराधी
रांची : लालपुर थाना क्षेत्र से हिरासत में लिये गये तीन-चार संदिग्ध अपराधियों ने छिनतई की एक दर्जन से अधिक घटनाओं में संलिप्तता की बात स्वीकार की है. जिसमें जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र में छिनतई की पांच घटनाएं शामिल हैं.
शिवगंगा तट से चोरी के संदेह में छह हिरासत में, लोगों के पास मिले ब्लेड
बुधवार को शिवगंगा सरोवर के उत्तरी तट पर चोर गिरोह के सदस्य होने की आशंका में मंदिर थाना ने छह लोगों को दबोचा है. पुलिस ने सभी को शिवगंगा तट के आसपास संदिग्ध अवस्था में देखा. पुलिस को देखकर छिपने की कोशिश में सभी को दबोच लिया गया. इन लोगों के पास से पॉकेटमारी में प्रयुक्त होने वाला ब्लेड भी बरामद किया गया है.
रांची : शादी के लिए प्रेमिका को दिये थे पैसे इनकार पर मांगे पैसे, तो हुई पिटाई
सूचना पर रोहित को सोमवार की शाम पतरा गोंदा से ले आयेे थे पिता, फिर घर से गया बाहर, मंगलवार को मिला शव रांची : कांके थाना क्षेत्र के गारू निवासी रोहित मुंडा (22 वर्ष) की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गयी. मंगलवार को उसका शव सुकुरहुट्टू के समीप चरकी डीपा में खेत से बरामद किया गया. इस संबंध में मृतक के पिता शनिचर मुंडा ने कांके थाने में प्राथमिकी की है. इसमें कहा है कि काफी समय से उनके बेटा का पतरा गोंदा की एक लड़की से प्रेम संबंध चल रहा था.