27 results found for ''संदिग्ध''
कटहल मोड़ के समीप चोरी की बाइक के साथ दो गिरफ्तार
पिस्कानगड़ी : नगड़ी पुलिस ने शुक्रवार की रात सूचना के आधार पर कटहल मोड़ के समीप संदिग्ध हालत में बाइक (ओडी03एच-7879) से घूम रहे दो युवकों को पकड़ा. थाने में पूछताछ में एक युवक ने अपना नाम रोहित कुमार गुप्ता व पता पार्क रोड कदमकुआं, पटना जबकि दूसरे ने लालबाबू साहनी, बिरौल, दरभंगा (बिहार) बताया. युवकों ने बताया उनकी मोटरसाइकिल चोरी की है. जिसे वे सुंदरगढ़ (ओड़िशा) से चुरा कर लाये थे.
पुलिस ने चोरी की दर्जनों घटनाओं के मास्टरमाइंड को किया गिरफ्तार
खगड़िया : गुरुवार को पुलिस ने अंतर जिला चोर को गिरफ्तार किया. खगड़िया ही नहीं बेगूसराय में भी दुकानों का शटर तोड़कर लाखों की चोरी करने वाला चोर नगर थाना पुलिस के हत्थे चढ़ गया है. एसपी मीनू कुमारी ने बताया कि जिले में लगातार हो रही चोरी की सूचना मिलने के बाद सभी थाने की पुलिस को चौकन्ना रहने का निर्देश दिया था. बीती रात जेएनकेटी मैदान जाने वाली सड़क में बंद दुकान विशाल मोटर गैरेज पर एक संदिग्ध युवक के खड़ा होने की सूचना मिली.
डेढ़ साल से मेरी रेकी कर रहा था बांग्लादेशी आतंकी : विजयवर्गीय
भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने गुरुवार को दावा किया कि इंदौर स्थित उनके घर के निर्माण कार्य में संदिग्ध बांग्लादेशी नागरिक मजदूर के रूप में काम कर रहे थे. उन्होंने यह भी दावा किया कि पिछले डेढ़ साल से एक बांग्लादेशी आतंकवादी उनकी रेकी कर रहा था.
पिस्टल के साथ पांच गिरफ्तार स्काॅर्पियो से शराब बरामद
हसनपुर गांव में नशे की हालत में सोमवार रात पांच संदिग्ध अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. अपराधियों में एक सीवान का और शेष अपराधी तुरकौलिया और मोतिहारी अगरवा के रहनेवाले हैं. अपराधियों के पास से एक पिस्टल, पांच मोबाइल, अंग्रेजी शराब की बोतल बरामद की गयी है. वही स्काॅर्पियो भी जब्त कर ली गयी है.
नेपाल : रिजॉर्ट में संदिग्ध गैस रिसाव से आठ भारतीयों की मौत
नेपाल में एक रिजॉर्ट के कमरे में संदिग्ध गैस रिसाव के कारण मंगलवार को चार बच्चों समेत आठ भारतीय पर्यटकों की मौत हो गयी. एक मीडिया रिपोर्ट में यह जानकारी दी गयी है.
#Breaking: यूपी पुलिस के एंटी टेररिस्ट स्क्वॉड के हत्थे चढ़ा ISI एजेंट, पूछताछ जारी
यूपी पुलिस के एंटी टेररिस्ट स्कवॉड (एटीएस) ने खुफिया जानकारी के आधार पर वाराणसी से एक संदिग्ध आईएसआई एजेंट को गिरफ्तार किया है. आपको बता दें कि गणतंत्र दिवस से पहले इस गिरफ्तारी को यूपी पुलिस की बड़ी कामयाबी के तौर पर देखा जा रहा है. गौरतलब है कि, आईएसआई पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी है.
पकड़े गये 13 साइबर संदिग्धों में तीन पर प्राथमिकी की तैयारी
देवघर : देवघर-दुमका मुख्य मार्ग स्थित चंदनाठाढ़ी मोड़ के समीप गुप्त सूचना पर शनिवार की रात मोहनपुर थाने की पुलिस ने 13 साइबर संदिग्ध युवकों को पकड़ा था. रविवार सुबह मोहनपुर थाने की पुलिस ने उनलोगों में से छह युवकों को साइबर थाना भेजा.
द्वारका में संदिग्ध हथियार आपूर्तिकर्ता गिरफ्तार, बिहार से हथियार खरीद दिल्ली में करता था सप्लाई
नयी दिल्ली : दिल्ली के द्वारका इलाके से 26 वर्षीय एक संदिग्ध हथियार आपूर्तिकर्ता को गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी. उन्होंने कहा कि गुड़गांव के कादीपुर गांव के निवासी राहुल उर्फ टुन्ना ने बिहार से हथियार खरीदे और दिल्ली के विभिन्न आपराधिक समूहों को आपूर्ति की.
सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर को संदिग्ध लिफाफे मिलने के मामले में महाराष्ट्र से डॉक्टर गिरफ्तार
मध्य प्रदेश आतंकवाद निरोधी दस्ते (एटीएस) ने भाजपा की सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर को कथित तौर पर संदिग्ध लिफाफे भेजने के मामले में महाराष्ट्र के नांदेड जिले से एक चिकित्सक को गिरफ्तार किया है.
जमशेदपुर : अहमदाबाद-हावड़ा एक्सप्रेस में युवक की मौत
जमशेदपुर : अहमदाबाद हावड़ा एक्सप्रेस में गिरिडीह के रहनेवाले युवक पप्पू पंडित (32 वर्षीय) की संदिग्ध परिस्थिति में मृत्यु हो गयी. यह घटना ट्रेन के टाटानगर स्टेशन पहुंचने से पूर्व हुई. पप्पू पंडित गुजरात में काम करता था अौर छुट्टी में घर वापस लौट रहा था. इधर, शुक्रवार को टाटानगर स्टेशन में ट्रेन के पहुंचने पर बेसुध हालत में पप्पू पंडित को उनके परिजन व साथी ने ट्रेन से नीचे उतारा. हालत देखते हुए अॉन ड्यूटी स्टेशन मास्टर ने इसकी सूचना रेलवे डॉक्टर को दी. बाद में डॉक्टर ने युवक को मृत घोषित कर दिया.
बीएसएफ और पशु तस्करों के बीच हुई मुठभेड़, दो गिरफ्तार
सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) और तस्करों के बीच एक बार फिर मुठभेड़ हुई है. जानकारी के अनुसार गुरुवार की रात राजानगर इलाके में यह मुठभेड़ हुई. बहरमपुर सेक्टर अंतर्गत बीएसएफ की 117वें बटालियन के जवानों ने राजानगर इलाके में गश्त लगाने के दौरान कुछ लोगों की संदिग्ध गतिविधि देखी.
बड़े बैंक अधिकारियों पर बिना सीवीसी बोर्ड की मंजूरी नहीं हो सकती कार्रवाई
नयी दिल्ली : केंद्रीय सतर्कता आयोग (सीवीसी) की समिति की मंजूरी के बिना संदिग्ध धोखाधड़ी मामले में शामिल शीर्ष बैंक अधिकारियों के खिलाफ कोई कार्रवाई शुरू नहीं की जा सकती. इस समिति का गठन सीवीसी ने बुधवार को किया. आयोग ने बैंक तथा वित्तीय धोखाधड़ी के अरोपों की जांच के संबंध में निर्णय के लिए पांच सदस्यीय परामर्श बोर्ड बनाया है. यह बैंकों एवं वित्तीय संस्थानों के महाप्रबंधक (जीएम) और उससे ऊपर के अधिकारियों के मामले में पहले स्तर की जांच का कार्य करेगा.
बॉर्डर से 30 बोतल शराब जब्त, दो तस्कर गिरफ्तार
बॉर्डर से तस्करी की 30 बोतल सौंफी शराब के साथ दो तस्करों को इनरवा एसएसबी के पेट्रोलिंग पार्टी ने धर दबोचा. इस संबंध में 47वीं एसएसबी बटालियन इनरवा के इंस्पेक्टर अनिल कुमार ने बताया कि पेट्रोलिंग पार्टी पिलर संख्या 419 के समीप गश्त कर रही थी. इसी दौरान नेपाल से बाइक पर सवार होकर दो संदिग्ध व्यक्ति आ रहे थे.
भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा को मिले जहरीले रसायन पदार्थ वाले कुछ संदिग्ध लिफाफे,मचा हड़कंप
भोपाल लोकसभा क्षेत्र से भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने सोमवार की रात भोपाल पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि उसे किसी ने कुछ लिफाफे भेजे हैं, जिसमें उन्होंने जहरीले रसायन पदार्थ होने की आशंका जताई है.
दवा व्यवसायी की हत्या में दो नामजद, एक िगरफ्तार
पटना सिटी : आलमगंज थाना पुलिस ने दवा व्यवसायी शैलेंद्र कुमार सिन्हा उर्फ राजू मेहता की हुई हत्या के मामले में जमीन से जुड़े विवाद मान कर तफ्तीश आरंभ की है. पुलिस ने हत्या के मामले में दो को नामजद अभियुक्त बनाया है. वहीं, एक संदिग्ध को हिरासत में लेकर पुलिस ने पूछताछ आरंभ की है.
केबुल कंपनी के जनरल ऑफिस में लगायी गयी थी आग : सिटी एसपी
सिटी एसपी सुभाष कुमार जाट ने कहा है कि केबल कंपनी के जनरल ऑफिस में आग लगायी गयी थी. फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (एफएसएल) की टीम की जांच में अब तक मिले सबूतों से इस बात की पुष्टि होती है. हालांकि पूरा मामला संदिग्ध है. टीम की जांच रिपोर्ट सामने आने पर पूरे मामले पर से
JNU हिंसा : नौ संदिग्ध छात्रों की पहचान, आइशी घोष सहित सात छात्र वाम संगठनों के
दिल्ली पुलिस ने जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) परिसर में हिंसा के संबंध में नौ छात्रों की पहचान संदिग्ध के रूप में की है जिनमें से विश्वविद्यालय छात्रसंघ की अध्यक्ष आइशी घोष सहित सात छात्र वाम संगठनों से जुड़े हैं.
जेएनयू हिंसा मामले में 3 और शिकायतों दर्ज, संदिग्धों की हुई पहचान
नयी दिल्ली : जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) परिसर में नकाबपोश हमलावरों के प्रवेश और छात्रों सहित 34 लोगों पर हमले की घटना के मामले में 3 और शिकायतों दर्ज की गई हैं. दिल्ली पुलिस सूत्रों की मानें तो गुरुवार को 3 और शिकायतों दर्ज की गई हैं और अब तक कुल 14 शिकायतें मामले को लेकर दर्ज की गईं हैं.
JNU हमला: पुलिस ने व्हॉट्सऐप ग्रुप खंगालकर की संदिग्धों की पहचान, जल्द होगा खुलासा
जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) परिसर में नकाबपोश हमलावरों के प्रवेश और छात्रों सहित 34 लोगों पर हमले की घटना के चार दिन बाद गुरुवार को दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने कहा कि उसने इस हमले के संबंध में कुछ संदिग्धों की पहचान की है
अलर्ट पर राजधानी, बढ़ायी गयी सुरक्षा व्यवस्था
पटना : दाऊद का कभी गुर्गा रहा एजाज लकड़ावाला के पकड़े जाने के बाद पटना में सुरक्षा बढ़ा दी गयी है. एयरपोर्ट, पटना जंक्शन, राजेंद्र नगर आदि रेलवे स्टेशनों को हाइअलर्ट मोड में रखा गया है. शहर में हथियारबंद सुरक्षाकर्मियों की तैनाती के साथ सुरक्षा जांच को कड़ा कर दिया गया है. पुलिस टीम संदिग्धों को धड़पकड़ करने के लिए छापेमारी कर रही है. पटना के बॉर्डर इलाकों पर सुरक्षा जांच व्यवस्था बढ़ा दी गयी है.