9 results found for ''श्रेयान पाल''
भोजपुर : आपसी विवाद में युवक की गोली मारकर हत्या
आरा (भोजपुर) : बड़हरा थाना क्षेत्र के लोहर श्री पाल गांव में शुक्रवार की देर शाम आपसी विवाद में युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. युवक की पहचान राहुल कुमार सिंह के रूप में की गयी है, जो राम बदन सिंह का बेटा था. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि राहुल गांव में हो रहे मंदिर पर रामायण सुनने गया हुआ था. इसी दौरान हथियारबंद लोगों ने गोली मार दी. स्थानीय लोगों की सहायता से सदर अस्पताल लाया गया, जहां डाॅक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. घटना का कारण स्पष्ट नहीं है. घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन की. मामले की जांच की जा रही है.
खुशियां मातम में बदलीं: परिवार संग विक्टोरिया सैर को आये युवक की वज्रपात से मौत, बंगाल में कुल आठ की गयी जान
अपनी पत्नी के जन्मदिन के उपलक्ष्य में सुबीर पाल अपने परिवार के साथ महानगर की सैर करने आये थे. लेकिन उन्हें क्या पता था कि यह परिवार के साथ उनकी अंतिम सैर होगी. दमदम के विवेकानंद पल्ली के रहनेवाले सुबीर पाल (34) की शुक्रवार को विक्टोरिया मेमोरियल के साउथ गेट के पास आकाशीय बिजली गिरने के कारण मौत हो गयी. वे अपनी पत्नी संगीता पाल और छह माह की बेटी सनबी को लेकर शुक्रवार को महानगर घूमने आये थे. उनके अलीपुर स्थित चिड़ियाघर जाने की बात थी, लेकिन काफी बारिश के बाद उनकी य‍ोजना बदल गयी.
सीमा की रक्षा के लिए एसएसबी प्रतिबद्ध
एसएसबी फ्रंटियर मुख्यालय रानीडांगा और 41वीं बटालियन द्वारा संयुक्त रूप से तोरसा स्टेडियम में स्वतंत्रता दिवस समारोह का आयोजन किया गया. इस मौके पर एसएसबी के आईजी श्रीकुमर बंधोपाध्याय, सेक्टर मुख्यालय रानीडांगा के डीआईजी अमित कुमार, सेक्टर मुख्यालय गंगटोक के डीआईजी बीके पाल समेत वरिष्ठ एसएसबी अधिकारी,जवान और उनके परिजन शामिल हुए.
संगत की सुविधा के लिए पटना से राजगीर तक चलेगी बस
पटना सिटी : सिख पंथ के संस्थापक गुरु नानक देव जी महाराज के 550वें प्रकाश पर्व के दरम्यान सिख संगत को पटना साहिब से राजीगर ले जाने के लिए बिहार राज्य पर्यटन विकास निगम की ओर से श्रद्धालुओं के आवाजाही के लिए बस की व्यवस्था की जायेगी. प्रबंधक कमेटी के महासचिव सरदार महेंद्र पाल सिंह ढिल्लन ने बताया कि पटना के प्रमंडलीय आयुक्त के यहां बीते माह हुई बैठक में पर्यटन विभाग को आयुक्त की ओर से निर्देशित किया गया था.
कोलकाता-गया के बीच इंडिगो की उड़ानें शुरू
इंडिगो एयरलाइंस ने गुरुवार से गया, कोलकाता व वाराणसी के लिए विमान सेवा शुरू कर दी है. गया एयरपोर्ट पर मगध के आयुक्त पंकज कुमार पाल, डीआइजी विनय कुमार व डीएम अभिषेक सिंह ने दीप प्रज्वलित कर व केक काट कर पहली मर्तबा शुरू हो रही इंडिगो की विमान सेवा का शुभारंभ किया.
यहां 2 हजार साल पीछे पहुंच इतिहास को महसूस कर सकेंगे आप
बिहार म्यूजियम आम दर्शकों के लिए शुक्रवार से नयी बनी इतिहास की बी गैलरी खोल दी गयी. इसके साथ ही करीब दो हजार साल पुराने मगध के इतिहास के कई अनछुए पहलुओं पर से भी पर्दा उठ गया है. यहां दर्शक अब मगध के इतिहास को करीब से देख सकेंगे. इसमें शुंग, कुषाण, गुप्त और पाल राजवंशों से जुड़े पुरावशेष रखे गये हैं.
पटना : 1360 सचिवालय सहायक होंगे नियुक्त, जानें
पटना : सचिवालय सहायक के 1360 पदों पर नियुक्ति होगी. इसके लिए शुक्रवार को बिहार कर्मचारी चयन आयोग को सामान्य प्रशासन विभाग से अधियाचना प्राप्त हुई. बीएसएससी के सचिव ओम प्रकाश पाल ने कहा कि जल्द इसका विज्ञापन निकाला जायेगा. वर्ष के अंत तक इसके लिए प्रारंभिक परीक्षा का आयोजन होने की संभावना है. विद्यार्थी इस वैकेंसी का लंबे समय से इंतजार कर रहे थे.
बाइक की मांग पूरी न होने पर छात्र ने की खुदकुशी
कोलकाता : बाइक की मांग पूरी न होने पर छात्र ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली. उसका नाम संदीप पाल (21) था. वह बनगांव दिनबंधु कॉलेज में तृतीय वर्ष का छात्र था.
सिलीगुड़ी : बोर्ड मीटिंग में गरमाया अवैध निर्माण तोड़ने का मुद्दा
सिलीगुड़ी : सिलीगुड़ी नगर निगम की मासिक बोर्ड बैठक में भी अवैध निर्माण पर कार्रवाई करने में तृणमूल पार्षद द्वारा बाधा देने का मुद्दा गरमाया रहा. इस मुद्दे पर सभागार में प्रश्न खड़ा कर 19 नंबर वार्ड की माकपा पार्षद मौसमी हाजरा ने 12 नंबर वार्ड के तृणमूल पार्षद नांटू पाल को कटघरे में खड़ा किया.