19 results found for ''श्रेयान पाल''
एएसआइ गोलीकांड में दोनों आरोपियों का टीआइ पैरेड पूरा हुआ
एएसआई गोलीकांड में गिरफ्तार दोनों आरोपी, जमशेदपुर के गोलमुड़ी थाना अंतर्गत नंदा बस्ती निवासी देवेंद्र सिंह उर्फ आईलव और रामाधीन बागान निवासी सौरव चौधरी ऊर्फ पूरण का बुधवार को आसनसोल संशोधनार में टेस्ट आईडेंटिफिकेशन (टीआई) हुआ. घटना के प्रत्यक्षदर्शी सिविक वोलेंटियर दुर्गाक्षेत्र पाल और पुलिस जीप के चालक अविजीत सामंत को टीआई पैरेड में आरोपियों को पहचानने के लिए लाया गया था.
मरीज के पेट से निकला 10 किलो का ट्यूमर
डॉ. राधाकांत पाल ने एक मरीज के पेट से लगभग 10 किलो का ट्यूमर ऑपरेशन कर निकाला. कूचबिहार के डॉ. पीके साहा अस्पताल में विशाल ट्यूमर का सफल ऑपरेशन किया गया. अस्पताल सूत्रों से पता चला है कि तुफानगंज महकमा के बारोकोदाली निवासी पुष्पा राय (63) लंबे समय से पेट के दर्द से परेशान थी.
शिल्पांचल में अपराधी हुए बेलगाम पुलिस अधिकारी पर चलायी गोली
आसनसोल स्टेशन रोड पर 13 नंबर मोड़ चौराहा के पास सोमवार तड़के संदिग्ध हालत में पूछताछ के लिए पकड़े गये तीन युवकों ने पुलिस वाहन में ही पुलिस पर दो राउंड फायरिंग कर गाड़ी से उतर कर फरार हो गये. घटना में आसनसोल साउथ थाना के सहायक अवर निरीक्षक (एएसआइ) संदीप पाल की पीठ में दाहिनी ओर गोली लगी.
प्रशासन के गले की हड्डी बने ड्रग्स तस्कर के पालतू कुत्ते
कोलकाता : महानगर में ‘कुत्ता प्रकरण’ एक बार फिर सुर्खियों में है. अंतर इतना है कि यह प्रकरण किसी स्ट्रीट डॉग का नहीं, बल्कि एक ड्रग्स तस्कर के पालतू कुत्ते रॉकी व टाइसन का है. गौरतलब है कि बुधवार को नारकोटिक्स एक्ट्स के तहत गिरफ्तार हुए जयदेव दास ने अपनी सुरक्षा के लिए डोबरमैन पिंसर व रोटवीलर नस्ल के दो महंगे व खूंखार कुत्तों को पाल रखा था. इन कुत्तों ने भी पूरी तरह से अपनी वफादारी निभायी. जयदेव दंपती को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस व डॉग हैंडलर की टीम को पहले इन कुत्तों से भिड़ना पड़ा और सीएसपीसीए विशेषज्ञों के निर्देश पर इंजेक्शन दे कर इन कुत्तों को शांत किया गया.
रांची : ठंड में ठिठुर रहे अधिवक्ता को उसके घर पहुंचाया
बार एसोसिएशन की पहल से अपने घर पहुंचे बलदेव महतो रांची : ठंड में ठिठुर रहे और भीख मांग कर अपना पेट पाल रहे अधिवक्ता बलदेव राम महतो को रांची जिला बार एसोसिएशन के अधिवक्ताओं ने उनके घर पहुंचाया.
हंटरगंज में ड्यूटी पर तैनात जवान गायब, तलाश जारी
हंटरगंज : सीआरपीएफ की 128 बटालियन का जवान प्रदीप कुमार पाल रविवार की अहले सुबह से गायब है. जवान डुमरिया उत्क्रमित मवि में बने कलस्टर में तैनात था. वह असम के गुवाहाटी का रहने वाला है. पाल को अन्य जवानों ने ड्यूटी के लिए सुबह तीन बजे जगाया. फिर वह तैयार होकर ड्यूटी पर भी गया.
पश्चिम बंगाल : प्रशासन के गले की हड्डी बने ड्रग्स तस्कर के पालतू कुत्ते
महानगर में ‘कुत्ता प्रकरण’ एक बार फिर सुर्खियों में है. अंतर बस इतना है कि यह प्रकरण किसी स्ट्रीट डॉग का नहीं, बल्कि एक ड्रग्स तस्कर के पालतू कुत्ते रॉकी व टाइसन का है. गौरतलब है कि बुधवार को नारकोटिक्स एक्ट्स के तहत गिरफ्तार हुए जयदेव दास ने अपनी सुरक्षा के लिए डोबर्मन पिंसर व रोटवीलर नस्ल के दो महंगे व खूंखार कुत्तों को पाल रखा था. इन कुत्तों ने भी पूरी तरह से अपनी वफादारी निभायी.
बजरंग पूनिया राजीव गांधी खेल रत्न पुरस्कार से सम्मानित
खेल मंत्री कीरेन रीजीजू ने गुरुवार को पहलवान बजरंग पूनिया को राजीव गांधी खेल रत्न पुरस्कार से सम्मानित किया. इसके अलावा मंत्री ने भाला फेंक के एथलीट तेजिंदर पाल सिंह तूर को अर्जुन पुरस्कार, उनके कोच एमएस ढिल्लो को द्रोणाचार्य पुरस्कार और धावक मोहम्मद अनस याहिया को अर्जुन पुरस्कार से सम्मानित किया.
साहिबगंज : तीसरे दिन राजमहल व बरहेट विस से एक-एक उम्मीदवार ने किया नामांकन
अंतिम चरण के विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन के तीसरे दिन राजमहल विधानसभा से भाजपा उम्मीदवार अनंत कुमार ओझा ने गुरुवार को नामांकन पत्र दाखिल किया. नामांकन के दौरान उन्होंने एसडीओ सह निर्वाची पदाधिकारी कर्ण सत्यार्थी के समक्ष शपथ ली. इस दौरान उनकी पत्नी अंजू देवी, दुमका सांसद सुनील सोरेन, पार्टी कार्यकर्ता देवदास पाल, हरीबोल मंडल उपस्थित थे.
साहिबगंज : तीसरे दिन राजमहल व बरहेट विस से एक-एक उम्मीदवार ने किया नामांकन
अंतिम चरण के विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन के तीसरे दिन राजमहल विधानसभा से भाजपा उम्मीदवार अनंत कुमार ओझा ने गुरुवार को नामांकन पत्र दाखिल किया. नामांकन के दौरान उन्होंने एसडीओ सह निर्वाची पदाधिकारी कर्ण सत्यार्थी के समक्ष शपथ ली. इस दौरान उनकी पत्नी अंजू देवी, दुमका सांसद सुनील सोरेन, पार्टी कार्यकर्ता देवदास पाल, हरीबोल मंडल उपस्थित थे.
दो बीघा सरकारी जमीन पर कब्जा का मामला उजागर
डाबग्राम-फूलबारी ग्राम पंचायत के हाथियाडांगा नया ब्रिज संलग्न फगदईबाड़ी इलाके में लगभग दो बीघा सरकारी जमीन लीज पर लेकर हड़पने का मामला उजागर हुआ है. जमीन हड़पने का आरोप सिलीगुड़ी के एक कारोबारी शंकर पाल व उसके अन्य साथियों पर लगाया गया है.
भाजपा नेताओं के खिलाफ मिले आपत्तिजनक लीफलेट से हड़कंप
भाजपा सिलीगुड़ी सांगठनिक जिला कमेटी के अध्यक्ष अभिजीत राय चौधरी, सेलेक्शन कमेटी के सदस्य मनोरंजन साहा, राजू साहा, प्रसेनजीत पाल, राजू पाल के खिलाफ किसी ने लीफलेट बांटकर पार्टी के अंदरूनी कलह व गुटबाजी को उजागर करने की कोशिश की है. रविवार सुबह सिलीगुड़ी के स्वामीजी मोड़, आसीघर, राजा राम मोहन राय रोड, नजरूल सरणी व अतुल प्रसाद सरणी में सड़क किनारे पड़े लीफलेट को लेकर हलचल मच गयी.
पुत्र की संपत्ति के लिए वृद्ध मां ने जिला पुलिस अधीक्षक से लगायी गुहार
पूर्व बर्दवान जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय में शनिवार को खण्डघोष थाना के सकारी ग्राम निवासी 75 वर्षीय वृद्धा यशोदा पाल ने मृतक पुत्र की संपत्ति के लिए गुहार लगायी है. यशोदा पाल का आरोप है कि उनके पुत्र की रेल दुर्घटना में मौत के बाद वह दर-दर भटक रही है. पुत्र की मृत्यु के बाद पुत्रवधू ने दूसरी शादी कर ली है और उसने अपने बेटे को भी छोड़ दिया है. इसे लेकर वृद्धा ने खंडघोष थाने में शिकायत दर्ज करायी थी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई की नहीं की.
अब डेंगू से महानगर में मौत
राज्य में फैला डेंगू अब महामारी की ओर बढ़ रहा है. इस मच्छर जनित बीमारी के चपेट में आने से आये दिन लोगों की मौत हो रही है. हुगली जिले में पिछले तीन दिनों में लगातार तीन मरीजों की मौत हुई है. अब कोलकाता के 132 नंबर वार्ड में डेंगू की चपेट में आने से एक महिला की मौत हो गयी. मृतका का नाम परमिता पाल (36) है.
पीपराटांड़ जंगल से मिला शव
रंका थाना क्षेत्र के बरवाहा से 227 भेड़ समेत अगवा किये गये दो सगे भाई अनिल पाल (50 वर्ष) व विजय पाल (45 वर्ष) की गला रेतकर हत्या कर दी गयी. दोनों भाइयों का शव ढेंगुरा के पीपराटांड़ जंगल से बरामद की गयी है. दोनों भाइयों का शव 50 मीटर की दूरी पर अलग-अलग पाया गया है.
हत्या के विरोध में चार घंटे जाम रहा एनएच-343
रंका थाना के बरवाहा से 227 भेड़ों के साथ रविवार को अगवा किये गये दोनों सगे भाइयों की हत्या कर दी गयी. बुधवार को पीपरटांड़ जंगल से दोनों भाइयों का शव बरामद किया गया. मृतकों में अनिल पाल (50 वर्ष) व विजय पाल (45 वर्ष) बताया गया. दोनों गढ़वा थाना के सोह गांव के रहनेवाले थे.
शराब के नशे में दो लोगों को किया गिरफ्तार
बक्सर : उत्पाद विभाग की पुलिस ने गंगा चेक पोस्ट पर अभियान चलाकर एक युवक को शराब के नशे में गिरफ्तार किया. पुलिस ने युवक का मेडिकल कराने के बाद जेल भेज दिया. गिरफ्तार तस्कर कृष्णाब्रह्म का रहने वाला मुन्ना पाल बताया जाता है. उत्पाद अधीक्षक नीरज कुमार ने बताया कि मंगलवार की सुबह जांच के दौरान युवक को शराब के नशे में गिरफ्तार किया गया है.मामले की जांच की जा रही है.
दहेज के लिए नवविवाहिता की गला दबाकर हत्या, कोहराम
नौतन : थाना क्षेत्र के भगवानपुर गांव में एक नवविवाहिता की गला दबाकर हत्या कर दी गयी इस मामले में मैरवा थाना क्षेत्र के कबीरपुर भेड़ियारी टोला निवासी बच्चा पाल ने रविवार को प्राथमिकी दर्ज कराकर पुलिस को बताया कि मेरी 20 वर्षीया भतीजी शिल्पा देवी की शादी नौतन थाना क्षेत्र के गैनेश्वर पाल के साथ 24 मई 2019 को हुई थी.
एएमसीसी व बाल भवन की टीम विजयी
अलबर्ट एक्का स्टेडियम में जिला क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में आयोजित पत्रकार धनीशरण मिश्रा स्मृति क्रिकेट प्रतियोगिता में सोमवार को दो मैच खेले गये. पहले मैच में एमसीसी क्रिकेट क्लब ने गणेश क्रिकेट क्लब को 85 रनों से पराजित कर दिया. पहले बल्लेबाजी करते हुए एएमसीसी ने अजीत पाल के 104