9 results found for ''शाओमी लैपटॉप''
कुढ़नी में सीएसपी संचालक को जख्मी कर एक लाख लूटा
एक बाइक सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने सीएसपी संचालक को पिस्टल के बट से जख्मी कर बैग में रखे एक लाख कैश व लैपटॉप लूट शहर की तरफ फरार हो गये. बदमाशों ने एनएच-77 पर तुर्की ओपी के सकरी स्थित एक पेट्रोल पम्प से कुछ कदम आगे उत्तर दिशा में बुधवार की देर शाम करीब छह बजे घटना को अंजाम दिया.
पटना : 33 करोड़ से अपग्रेड होगी औषधि प्रयोगशाला : प्रधान सचिव
पारदर्शिता के लिए सिस्टम होगी ऑनलाइन : संजय कुमार पटना सिटी : सरकार चालू वित्तीय वर्ष 2019-20 में मिलने वाली 33 करोड़ की राशि से दवाओं की जांच करने वाली औषधि प्रयोगशाला को अपग्रेड करेगी. दवाओं की जांच के लिए कार्य होना है. यह बात स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव संजय कुमार ने सोमवार को नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में आयोजित औषधि निरीक्षकों के लैपटॉप वितरण समारोह को संबोधित करते हुए कहीं. प्रधान सचिव ने कहा कि दवाओं की जांच के लिए निजी क्षेत्र की प्रयोगशाला भी भागीदारी हो.
पटना : आइजीआइएमएस में डॉक्टरों और मेडिकल छात्रों ने देखी लाइव सर्जरी
बढ़ी जानकारी : दिल्ली में आंखों का हुआ ऑपरेशन पटना : प्रदूषण, लैपटॉप, मोबाइल, कंप्यूटर, टीवी आदि के चलते आंखों में जलन, दर्द, पानी आना, लाल व ड्राइ होने आदि की समस्या लगातार बढ़ रही है.
चुन्नू ठाकुर के शागिर्द आशिकी समेत दो अपराधी गिरफ्तार
सदर पुलिस ने बीबीगंज स्थित सुभाष नगर मुहल्ले में छापेमारी कर शातिर अपराधी चुन्नू ठाकुर के शागिर्द आशीष कुमार सिंह उर्फ आशिकी और साहेबगंज के पिपरा निवासी प्रभात कुमार चौधरी को गिरफ्तार किया है. उनके पास से लोडेड पिस्टल, नौ कारतूस, एक खाली मैगजीन, एक पासपोर्ट (मनीष कुमार के नाम से), एक लैपटॉप, आईडीबीआई बैंक का खाता व दो एसबीआई बैंक का साइन किया हुआ ब्लैंक चेक बरामद किया है. दोनों अपराधियों को पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में
सीएसपी संचालक से सवा तीन लाख की लूट
थाना क्षेत्र के दिलावरपुर हाइस्कूल के समीप अपराधियों ने मंगलवार को सीएसपी संचालक से सवा तीन लाख रुपये लूट लिये. बताया जाता है कि अपराधियों ने बाइक रुकवाकर चाबी निकाल ली. इसके बाद रुपये सहित लैपटॉप लूट फरार हो गये. संचालक खुटहेरिया निवासी प्रमोद कुमार एसबीआई दरमाहा ग्राहक सेवा केंद्र का संचालन गांव के ही बाबा टोला चौक पर करते हैं.
केसरिया में सीएसपी संचालक से सवा तीन लाख की लूट
केसरिया (पूचं) : थाना क्षेत्र के दिलावरपुर हाइस्कूल के समीप अपराधियों ने मंगलवार को सीएसपी संचालक से सवा तीन लाख रुपये लूट लिये. बताया जाता है कि अपराधियों ने बाइक रुकवाकर चाबी निकाल ली. इसके बाद रुपये सहित लैपटॉप लूट फरार हो गये.
चोरी के मामले में तीन आरोपी हुए गिरफ्तार
एक नामी शोरूम से लैपटॉप, नकद आैर कीमती मोबाइल फोन चोरी करने के आरोप में पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से आठ लैपटॉप बरामद किये गये हैं, लेकिन फोन आैर नकदी नहीं मिले. आरोपियों के नाम मोहम्मद आसिफ, तनवीर आजाद आैर शाहदाब हुसैन हैं. तीनों हावड़ा थाना अंतर्गत विभिन्न इलाकों के रहनेवाले हैं.
ग्राहक सेवा केंद्र से चोरों ने 1.5 लाख व लैपटॉप उड़ाये
नौबतपुर : थाना के शहररामपुर गांव स्थिति भारतीय स्टेट बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र (सीएसपी) में शनिवार की रात चोरों ने ताला काट कर चोरी कर ली. घटना को लेकर सीएसपी के संचालक बिक्रम थाना के पतुत निवासी लवकांत कुमार ने नौबतपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है.
1st April को एक घंटे में 20 प्रोडक्ट लॉन्च करेगा Xiaomi
चीन की कंपनी शाओमी पिछले कुछ दिनों से लगातार लॉन्च मोड पर चल रही है. कंपनी ने हाल ही में अपने Redmi Note 7, Redmi 7, Mi नोटबुक और Mi एयरडॉट्स वायरलेस ईयरबड्स को लॉन्च किया है.