68 results found for ''शाओमी मी पे''
कांग्रेसी नेताओं का रुख बदला
कांग्रेस नेता पी चिदंबरम का जनसंख्या नियंत्रण और प्लास्टिक पर प्रतिबंध को सरकार के ठोस कदमों के साथ जन अभियान बनाने के लिए प्रधानमंत्री मोदी की स्वतंत्रता दिवस पर भाषण की तारीफ करना एक सकारात्मक पहल है.
रांची : एजेसी मनीष को नहीं मिला कोर्ट रूम, सुनवाई रुकी
रांची : रांची के अपर न्यायायुक्त (19) मनीष को कोर्ट रूम आवंटित नहीं किया गया है. कोर्ट रूम के अभाव में अपर न्यायायुक्त सूचीबद्ध मामलों की सुनवाई नहीं कर पा रहे हैं. उनकी अदालत में पिछले दो दिन से मामले की सुनवाई बाधित है.
भू-स्खलन पीड़ितों के पुनर्वास में मदद करने का आश्वासन
अम्बोटिया चाय बागान के कार्यालय में गोजमुमो के श्रमिक संगठन दार्जिलिंग तराई डुवार्स प्लान्टेशन लेबर युनियन (डीटीडीपीएलयू) व बागान के निदेशक अनिल बंसल के बीच एक बैठक हुई. इसमें बीते 10 अगस्त को भीषण बरसात के कारण आये भूस्खलन से इस बागान में स्थित जकसिंहधुरा गांव में सात मकानों की दशा बिगड़ने पर चर्चा की गयी. यह जानकारी देते हुए डीटीडीपीएलयू कर्सियांग महकमा कमेटी के सांगठनिक सचिव व पा
सेंट्रल जेल में आधा दर्जन से अधिक बंदियों को हुआ चेचक
सेंट्रल जेल के आधा दर्जन से अधिक बंदियों को करीब सप्ताह भर से चेचक हो गया है. इन बंदियों का समय काफी कष्ट में बीत रहा है. जेल में कोई डॉक्टर के नहीं रहने से बंदियों का नियमित चेकअप भी नहीं हो पा रहा है. ऐसे में चेचक पीड़ित बंदियों को काफी कठिनाई हो रही है.
मीर को नजरबंद करना गैरकानूनी, नागरिकों की स्वतंत्रता सुनिश्चित करें अदालतें : चिदंबरम
नयी दिल्ली : कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी. चिदंबरम ने शनिवार को कहा कि उनकी पार्टी की जम्मू - कश्मीर इकाई के अध्यक्ष गुलाम अहमद मीर को हिरासत में लिया जाना पूरी तरह गैरकानूनी है. उन्होंने यह उम्मीद भी जताई कि अदालतें नागरिकों की स्वतंत्रता सुनिश्चित करेंगी. पूर्व गृह मंत्री चिदंबरम ने ट्वीट कर कहा, ''''गुलाम अहमद मीर शुक्रवार से नजरबंद हैं. उन्हें हिरासत में लेने का कोई लिखित आदेश नहीं था. यह गैरकानूनी है.'''' उन्होंने कहा, ''''सरकार के पास कोई अधिकार नहीं है कि वह कानूनी प्राधिकार के बिना नागरिकों को एक पल के लिए भी उनकी आजादी से वंचित करे.
पटना : शराब के नशे में हंगामा करते पकड़े गये कृषि पदाधिकारी
पटना : 15 अगस्त की रात कोतवाली टी के पास शराब पी कर हंगामा कर रहे गया जिला के बांके बाजार में पदस्थापित बीएचओ (ब्लॉक हॉर्टिकल्चर ऑफिसर) मृत्युंजय कुमार को पुलिस ने पकड़ लिया.
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पर परिवाद दायर
सीजेएम कोर्ट में शुक्रवार को कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा पर परिवाद दर्ज कराया गया है. अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने दर्ज परिवाद में धार्मिक उन्माद फैलाने और कोर्ट की अवमानना करने का आरोप लगाया है. परिवाद में बताया है कि एक अप्रैल, 2014 को राजस्थान के बहरोर के पा
जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल और राहुल गांधी के मसले पर पी चिदंबरम ने दिया बड़ा बयान
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने बुधवार को जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक पर निशाना साधा. कहा कि राज्य का दौरा करने के लिए राहुल गांधी को दिया गया उनका आमंत्रण महज प्रचार का एक जरिया था
हॉन्गकॉन्ग: लगातार दूसरे दिन एयरपोर्ट पर कामकाज ठप
लोकतंत्र समर्थक प्रदर्शनकारियों की भीड़ एयरपोर्ट पर इस तरह जमा हो गई है कि यात्री भीतर तक नहीं जा पा रहे.
पॉपुलेशन कंट्रोल के लिए पीएम मोदी की पहल का कांग्रेस-शिवसेना ने किया समर्थन, जानिये किसने क्या कहा...?
नयी दिल्ली : लाल किले के प्राचीर से गुरुवार को 73वें स्वतंत्रता दिवस समारोह के दौरान अपने संबोधन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से देश की जनसंख्या को नियंत्रित करने वाली पहल का प्रमुख विपक्षी दल कांग्रेस और सत्ताधारी दल भाजपा की सहयोगी पार्टी शिवसेना ने समर्थन दिया है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने स्वतंत्रता दिवस पर लाल किले की प्राचीर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा दिये गये संबोधन की तीन बातों का शुक्रवार को स्वागत किया, जिनमें जनसंख्या नियंत्रण प्रमुख है. वहीं, जनसंख्या विस्फोट को रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा छोटे परिवार की वकालत करने के एक दिन बाद भाजपा की सहयोगी शिवसेना ने शुक्रवार को इस टिप्पणी का स्वागत करते हुए कहा कि दिवंगत बाल ठाकरे ने हमेशा इसकी वकालत की थी.
अपनी भलाई के लिए सही खबरें खरीद कर पढ़िए और देखिए
हमारे पारंपरिक मीडिया माध्यमों में जिस तरह का नैतिक पतन हुआ है और लोग भी कहने लगे हैं कि मीडिया अब सरकार की भाषा बोलने लगा है, उसका भोंपू बन गया है, इसलिए उसके बायप्रोडक्ट के रूप में यानी नतीजे के रूप में डिजिटल मीडिया का मुखर होना लाजमी था. जो खबरें मुख्यधारा के मीडिया में नहीं आ पा रही हैं, वे खबरें डिजिटल मीडिया में आ रही हैं.
इस बार का स्वतंत्रता दिवस खास
इस बार का स्वतंत्रता दिवस कुछ खास है. सरकार ने सत्तर वर्षों से लागू अनुच्छेद 370, जिसे लोगों को अनुच्छेद के बजाय धारा कहना ज्यादा पसंद है और इसलिए हम भी उसे धारा 370 ही कहेंगे, हटा दी है और विरोधी दल नहीं समझ पा रहे कि करें तो क्या करें? यह तब है, जब सत्ताधारी दल ने चुनाव में जनता से वादा कर रखा था कि हम इसे हटायेंगे. विरोधियों को लगता होगा कि यह भी बाकी वादों की तरह होगा, सो वे निश्चिंत रहे.
8GB रैम, 256GB स्टोरेज के साथ आया Mi 9 स्मार्टफोन
स्मार्टफोन बनानेवाली चीनी कंपनी शाओमी ने Mi 9 स्मार्टफोन का नया वेरिएंट लॉन्च किया है. शाओमी ने इस साल फरवरी में हुए मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में Mi 9 के दो वेरिएंट लॉन्च किये थे.
Amazon असिस्टेंट अब हिंदी में भी करेगा आपसे बात
अमेजन इंडिया का मैसेजिंग असिस्टेंट अब हिंदी में भी उपभोक्ताओं से संवाद कर सकेगा. कंपनी ने बुधवार को इसकी घोषणा की. कंपनी ने एक बयान में कहा कि अब हिंदी को तरजीह देने वाले लाखों उपभोक्ता अपनी पसंदीदा भाषा में अपने सवालों के जवाब पा सकेंगे.
पत्रकार से बदसलूकी करना कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के निजी सचिव को पड़ा महंगा, वी‍डियो वायरल, केस दर्ज
सोनभद्र : कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के निजी सहायक संदीप सिंह के खिलाफ एक पत्रकार ने घोरावल थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है. प्रभारी पुलिस निरीक्षक सी पी पाण्डेय ने बताया कि एक समाचार चैनल के संवाददाता की शिकायत पर प्राथमिकी मंगलवार को देर शाम दर्ज की गयी.
गृहभेदन और बाइक चोरी की घटनाओं पर रोक लगाएं : एसपी
एसपी पी मुरूगन ने मंगलवार को कैंप दो स्थित अपने कार्यालय के सभागार में जिले के पुलिस अधिकारियों के साथ क्राइम मीटिंग की. मौके पर जिले के सभी एसडीपीओ, डीएसपी, इंस्पेक्टर व थानेदार मौजूद थे. एसपी ने शहरी क्षेत्र में हो रही बाइक चोरी व गृहभेदन की घटनाओं पर रोक लगाने का निर्देश दिया.
एशियाई एथलेटिक्स संघ के एथलीट आयोग की सदस्य बनी पी टी उषा
भारत की महान फर्राटा धाविका पी टी उषा को खेलों में उनके योगदान के लिये एशियाई एथलेटिक्स संघ के एथलीट आयोग का सदस्य बनाया गया है.
तमिलनाडु के CM पलानीस्वामी ने चिदंबरम को बताया धरती का बोझ
तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी ने मंगलवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम पर तीखा हमला करते हुए कहा कि वह केवल धरती पर बोझ हैं.
तमिलनाडु के मुख्यमंत्री पलानीस्वामी ने कहा, 'धरती पर केवल बोझ हैं पी चिदंबरम'
सेलम (तमिलनाडु) : तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के. पलानीस्वामी ने मंगलवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी.चिदंबरम पर तीखा हमला करते हुए कहा कि वह केवल धरती पर ‘बोझ'' हैं. मुख्यमंत्री उनकी पार्टी की चिदंबरम की ओर से की गई आलोचना का जवाब दे रहे थे, जिसमें पूर्व गृह मंत्री ने कथित तौर पर कहा था कि केंद्र सरकार अगर जम्मू-कश्मीर की तरह तमिलनाडु को भी केंद्र शासित प्रदेश बनाने का फैसला करती, तो सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक ऐसे किसी कदम का विरोध नहीं करती.
फोन व इंटरनेट सेवा ठप रहने से परिजनों से नहीं हो पा रहा संपर्क
ईद-उल-अजहा यानी बकरीद के मौके पर मालदा शहर में रह रहे कुछ कश्मीरी परिवार कश्मीर में रह रहे अपने परिजनों के लिये फिक्रमंद हैं. चूंकि फिलहाल जम्मू-कश्मीर के हालात को देखते हुए वहां प्रशासन ने इंटरनेट और मोबाइल फोन सेवा को बंद कर दिया है. इससे इनका संपर्क अपने माता-पिता और भाई बहनों से नहीं हो पा रहा है. उल्लेखनीय है कि मालदा शहर में बहुत पहले से कुछ कश्मीरी व्यवसायी परिवार सहित रह रहे हैं.