13 results found for ''व्यापारी''
रांची : बिजली कटौती से व्यापार और शिक्षा पर पड़ रहा है असर : चेंबर
रांची : राज्य में नियमित पावर कट की समस्या से हो रही परेशानी पर चेंबर ने कहा कि बिजली की नियमित आपूर्ति से उद्योग-धंधों के साथ शिक्षा, स्वास्थ्य व अन्य क्षेत्रों पर प्रभाव पड़ रहा है. पिछले कई माह से राज्य में बिजली की दयनीय स्थिति बनी हुई है, लेकिन सरकार द्वारा ठोस पहल नहीं की जा रही है. ऐसे में व्यापारी हतोत्साहित है.
कटिहार : भागलपुर के कपड़ा व्यवसायी से बदमाशों ने आठ लाख लूटे
कुरसेला (कटिहार) : एनएच 31 कबीर मठ के समीप रविवार को बाइक सवार नकाबपोश अपराधियों ने हथियार का भय दिखा कर भागलपुर के कपड़ा व्यवसाई से आठ लाख रुपया लूट लिया. लूट कर बाइक सवार अपराधी नवगछिया की ओर भाग निकले. घटना दिन के दो बजे दिन के करीब की बतायी गयी है. भागलपुर के सिद्धी क्रियेशन के थोक कपड़ा व्यापारी चेतन कुमार अग्रवाल कुरसेला से रुपयों की उगाही कर बाइक से भागलपुर जा रहे थे. व्यवसायी के बाइक पर कुरसेला के स्थानीय कपड़ा के खुदरा दुकानदार बिजय चिरानियां सवार थे.
व्यापारियों की समस्या का हल संगठन की मजबूती से ही : राज्यपाल
सिलीगुड़ी : व्यापारियों के किसी भी तरह की समस्या का हल उनके संगठन की सांगठनिक मजबूती से ही संभव हो सकता है. यह कहना है सिक्किम के राज्यपाल गंगा प्रसाद का. वह रविवार को सिलीगुड़ी में हार्डवेयर, सेनेट्री, इलेक्ट्रिक, फर्निचर व अन्य कारोबारियों से जुड़े संगठन हार्डवेयर मर्चेंट्स एसोसिएशन (एचएमए) की 50वीं वार्षिक आम सभा के दौरान बतौर मुख्य अतिथि बोल रहे थे.
गुमला : बिजली संकट पर चैंबर का हल्ला बोल आंदोलन, 17 जून को देंगे धरना, करेंगे प्रदर्शन
चैंबर ऑफ कॉमर्स गुमला द्वारा जिले में गहराये बिजली संकट को लेकर 17 जून से हल्ला बोल आंदोलन शुरू करेगी. आंदोलन के पहले चरण में 17 जून को टावर चौक के समीप धरना प्रदर्शन करेंगे. इसमें गुमला के सभी व्यापारी व चैंबर के लोग भाग लेंगे. धरना प्रदर्शन की सूचना चैंबर ने पूर्व में ही गुमला डीसी को दे दिया है.
रांची बंद : दुकानें खुली रही, बंद का कम दिखा असर
रांची: भगवान बिरसा मुंडा की प्रतिमा क्षतिग्रस्त होने के बाद रांची बंद का आह्वान किया गया. रांची के मुख्य चौराहों पर बंद का मिला जुला असर देखने को मिला. हालांकि शहर की कई सड़कों पर भीड़ साधारण दिन की तरह ही दिखी. चौक - चौराहो पर ई रिक्शा, रिक्शा, ऑटो चलाने वाले और छोटे व्यापारी बताते हैं कि बंद का थोड़ा असर तो है..
बिजली के लिए गुमला बंद करेंगे : चेंबर
फेडरेशन झारखंड चेंबर ऑफ कॉमर्स के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष अमित माहेश्वरी ने कहा है कि गुमला जिले में बिजली आपूर्ति व्यवस्था चरमरा गयी है. सरकार का जो वादा है. वह भी फेल हो गया. कुछ दिन पहले बिजली विभाग के एमडी राहुल पुरवार गुमला आये थे. बड़े वादे किये. व्यापारियों को विश्वास दिलाया कि बि
फुलवारीशरीफ : संपतचक में कारोबारी के बेटे की हत्या
बुधवार से था लापता, मृतक घर का था इकलौता चिराग फुलवारीशरीफ : संपतचक में पत्तल और कटोरी सप्लाइ का कारोबार करने वाले के इकलौते बेटे की पीट-पीट कर हत्या कर दी गयी. लाश संपतचक बाजार में एक मॉल के पीछे बाउंड्रीनुमा प्लाॅट में मिली . मृतक की शिनाख्त गोपालपुर निवासी व्यापारी अखिलेश कुमार सिंह के 19 वर्षीय पुत्र अंकित कुमार के रूप में होते ही परिजनों में कोहराम मच गया. यह घटना गोपालपुर थाने की है.
शेल कंपनियों के बड़े नेटवर्क का खुलासा, मुजफ्फरपुर में चार व्यापारियों के यहां छापे
पटना/मुजफ्फरपुर : इडी (प्रवर्तन निदेशालय) ने बिहार समेत आधा दर्जन राज्यों में फैले शेल (फर्जी) कंपनियों के एक बड़े नेटवर्क का खुलासा किया है. इडी की विशेष टीम ने मुजफ्फरपुर के अलावा कोलकाता, नयी दिल्ली, अहमदाबाद समेत आधा दर्जन से ज्यादा शहरों में एक साथ छापेमारी की.
व्यापारी से लूट मामले में दो से पूछताछ जारी
मोहनपुर थाना क्षेत्र के रौधिया गांव के आगे घाघरा नदी किनारे सुनसान जगह पर मंगलवार को एक मवेशी व्यापारी से 1.62 लाख की लूट की एफआइआर दर्ज कर ली गयी है. बिहार के कटोरिया थाना क्षेत्र के भेलवा निवासी मवेशी व्यापारी मो जलील के आवेदन पर पुलिस ने कार्रवाई भी शुरू कर दी है. इस मामले में दो घंटे के बाद ही छापेमारी कर दो आरो
पटना सिटी : गम में डूबे मंडी के व्यवसायियों ने बंद रखे प्रतिष्ठान
व्यवसायी बोले-मिलनसार निशांत ने ऐसा कदम क्यों उठाया, कह नहीं सकते पटना सिटी : झाउगंज में स्थित कपड़ा की थोक मंडी रामबाग में जैसे ही यह मनहूस खबर पहुंची कि व्यापारी ने परिवार के साथ आत्महत्या कर ली है. मंडी के व्यापारियों में शोक समा गया. रामबाग कपड़ा व्यवसायी संघ के अध्यक्ष रमण केडिया की अध्यक्षता व महासचिव अनंत अरोड़ा के संचालन में व्यापारियों ने शोकसभा करते हुए मंडी को बंद रखने का निर्णय लिया.
मवेशी व्यापारी से 1.62 लाख लूट
मोहनपुर थाना क्षेत्र के रौंधिया गांव के आगे घाघरा नदी किनारे सुनसान जगह पर मंगलवार दोपहर में बिहार के मवेशी व्यापारी को पिस्तौल सटाकर 1.62 लाख रुपये व दो मोबाइल अपराधियों ने लूट लिये. घटना को पांच नकाबपोश अपराधियों द्वारा अंजाम दिया गया.
अपने वादे पर खरा उतर रही केंद्र सरकार: बिट्टू सिंह
सीवान : नयी सरकार ने केंद्रीय मंत्रिमंडल की पहली बैठक में किसान, व्यापारी कल्याण व सेना के जवान से जुड़े बड़े फैसले लिये गये हैं. भाजपा ने अपने चुनाव घोषणापत्र में इनका वादा किया था. मोदी ने कैबिनेट की पहली बैठक में देश के किसान और देश के सुरक्षा में लगे जवान के बारे में ऐतिहासिक निर्णय लिया है.
पटना सिटी : बंद रहीं मंडियां, व्यापारियों का धरना
एक आरोपित गिरफ्तार पटना सिटी : हमलावरों की गिरफ्तारी, व्यापारियों को सुरक्षा व सुविधा की मांग को लेकर बुधवार को गुलजारबाग, महाराजगंज व मीना बाजार जल्ला रोड की मंडियों को बंद रखा गया. व्यापारियों ने मंडियों को बंद कर गुलजारबाग चौराहे के पास धरना दिया. धरना की अध्यक्षता जल्ला व्यवसायी संघ के अध्यक्ष एसएन आर्या ने की. संचालन विश्वनाथ गुप्ता ने किया. धरना को बिहार तैलिक साहु सभा के प्रदेश अध्यक्ष रणविजय साहु, अर्जुन गुप्ता, जितेंद्र गुप्ता, नीतिन अभिषेक, बदरी गुप्ता, जगदीश प्रसाद, अवधेश प्रसाद, मनोज कुमार साह,नितिन, कृष्णा, सरोज कुमार उर्फ राजू गुप्ता, अनिल कुमार, पूर्व पार्षद लल्लू शर्मा, संजय कश्यप, अनिल कुमार आदि ने संबोधित किया.