60 results found for ''व्यवसायी''
बीरभूम में निःशुल्क बांटे गये दो हजार रसगुल्ले
बीरभूम जिले के बोलपुर की एक मिठाई दुकान की ओर से पश्चिम बंगाल को आज ही के दिन रसगुल्ले को लेकर मिली मान्यता (जीआई) के बाद से आज उसकी जन्म जयंती दिवस के रूप में मिष्ठान प्रतिष्ठान के व्यवसायियों ने मनाया. सुबह से ही मिष्ठान दुकान के व्यवसायी ने करीब 2000 रसगुल्ले निशुल्क ग्राहकों में बांटे.
व्यवसायी से गेहूं बेचने के नाम पर 6.51 लाख की ठगी
छपरा के फ्लावर मिल संचालक अजय ओझा से गेहूं बेचने के नाम पर 6.51 लाख की ठगी कर ली गयी. इसे लेकर अजय ने छतौनी थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है. उन्होंने सीए रूपक कुमार व उसके दोस्त रंजन कुमार को आरोपित किया है. दोनों छतौनी के रहनेवाले हैं. अजय ने बताया कि छपरा में उसकी फ्लावर मिल है.
पॉलीथिन पर रोक बेअसर, शहर में धड़ल्ले से हो रहा उपयोग, हर दिन पांच क्विंटल पॉलीथिन का इस्तेमाल
पॉलीथिन बंदी अभियान बेअसर हो चुका है. प्रतिबंध के बावजूद शहर में धड़ल्ले से उपयोग हो रहा है. प्रदेश सरकार के आदेशों के बावजूद व्यवसायियों व आम लोगों पर इसका कोई असर नहीं दिख रहा है. पॉलीथिन शहर की आबो हवा में जहर घोल रहा है. शहर में हर दिन पांच क्विंटल से अधिक पॉलीथिन का अभी भी इस्तेमाल हो रहा है.
मवेशी व्यवसायी जमाल हत्याकांड में पुलिस के हाथ अबतक खाली
कटिहार : जमाल हत्याकांड में 48 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली है. हालांकि पुलिस हत्यारोपी की गिरफ्तारी को लेकर एसडीपीओ के नेतृत्व में सघन रूप से छापेमारी की. लेकिन सभी आरोपित घर से फरार थे. सनद हो कि एसपी विकास कुमार के निर्देश पर एसडीपीओ के नेतृत्व में जमाल हत्याकांड में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर एक टीम का गठित की गयी है.
स्वर्ण व्यवसायी के साथ हुई वारदात का शीघ्र हो खुलासा
बेगूसराय : जिला व्यावसायिक सुरक्षा वाहिनी की कोर कमेटी की बैठक महासचिव डॉक्टर राजेश कुमार रोशन की अध्यक्षता में हुई. बैठक में सर्वसम्मति से यह निर्णय लिया गया कि स्वर्ण व्यवसायी प्रिंस ज्वेलर्स एवं आभूषण आलय की लूट की घटना का पुलिस प्रशासन अविलंब खुलासा करे. साथ ही लूट की गयी सोना को प्रशासन जल्द से बरामद करे .
दांतन में दो स्वर्ण व्यवसायी के साथ मारपीट व लूटपाट
दांतन थाना अंतर्गत आंगुवा बाजार-ललितापुर मोड़ इलाके में कुछ अज्ञात हमलावरों ने दो स्वर्ण व्यवसायी पर जानलेवा हमला किया और लूटपाट की घटना को अंजाम दिया. इस दौरान लूटेरों ने व्यवसायियों से सोने-चांदी के आभूषण सहित नगद राशि छीन कर फरार हो गये. जानकारी के अनुसार पीड़ित स्वर्ण व्यव
आज मनाया जाएगा रसगुल्ला दिवस
बंगाल व ओड़िशा राज्यों द्वारा रसगुल्ला को लेकर की जा रही दावेदारी ठोकने के उपरान्त केंद्र सरकार के द्वारा बंगाल की रसगुल्ला होने की मोहर लगा दी थी, जिसके तहत रसगुल्ला को बंगाल की धरोहर होने की जीआई प्राप्त हुई. जीआई मान्यता मिलने के दो वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में 14 नवंबर को पश्चिम बंगाल मिस्ठान व्यवसायी समिति द्वारा मान्यता प्राप्त बांकुड़ा जिला शाखा के द्वारा रसगुल्ला दिवस मनाने का निर्णय लिया गया है.
व्यवसायी को अपराधियों ने मारी गोली
सीवान : गोरेयाकोठी थाने के जुम्मन छपरा गांव के समीप बाइक पर सवार अपराधियों ने बुधवार की शाम छह बजे एक मीट व्यवसायी को गोली मारकर जख्मी कर दिया. घायल व्यवसायी का नाम मोहम्मद निजामुद्दीन है जो गोरेयाकोठी थाने के सैदपुरा निवासी मोहम्मद मियां का पुत्र है.
'ट्रिपल सी' के सहारे लूटकांड का भंडाफोड़ करने में जुटी है पुलिस
शहर के पावर हाउस चौक के समीप व्यवसायी प्रदीप केशान के कर्मी राहुल वर्णवाल को गोली मारकर 15 लाख लूट के मामले में पुलिस की जांच अब ''ट्रिपल सी'' यानी सीसीटीवी, स्केच व सर्विलांस के सहारे हैं. सीसीटीवी की मदद से पुलिस को तमाम सुराग मिले हैं. स्केच तैयार कर लिया गया है. अब सर्विलांस के जरिये इनके ठिकानों का पता लगाया जा रहा है.
व्यवसायी पर हमला मामले में गिरफ्तार
जिले की परिहार थाने की पुलिस ने मंगलवार की रात स्थानीय बाजार के सोनापट्टी मोहल्ले में छापेमारी कर एक युवक को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार पंकज कुमार 30 जुलाई 2019 को व्यवसायी विजय साह पर हुए जानलेवा हमला मामले का अप्राथमिकी अभियुक्त है. थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने गिरफ्तारी की पुष्टि की है.
बेगूसराय : दो स्वर्ण व्यवसायियों से 60 लाख के जेवर लूटे, कारचालक की हत्या
बेगूसराय/गढ़हारा : गढ़हारा सहायक थाना क्षेत्र के ठकुरीचक स्थित जय संतोषी मां मंदिर के पास मंगलवार की सुबह बाइक सवार नकाबपोश अपराधियों ने दलसिंहसराय निवासी स्वर्ण व्यवसायी संतोष कुमार एवं प्रिंस कुमार को गोली मारकर घायल कर दिया. इस दौरान अपराधियों ने व्यवसायी के कार चालक बेगूसराय शहर के बाघा निवासी 22 वर्षीय दीपक कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी.
अपराधियों के निशाने पर रहे हैं व्यवसायी
विपिन कुमार मिश्र, बेगूसराय : जिले में स्वर्ण व्यवसायी लगातार अपराधियों के निशाने पर हैं. आज से 10 वर्ष पूर्व 01.06.2009 को जब शहर के चर्चित स्वर्ण व्यवसायी विजय सोनी के दो युवा पुत्रों चंदन सोनी और कुंदन सोनी की अपराधियों ने नृशंस हत्या कर दी थी तो उस समय भी जिले के स्वर्ण व्यवसायियों में न सिर्फ आक्रोश उभरा था वरन कई दिनों तक बाजार बंद रहे थे और इस घटना का विरोध होता रहा.
चार घंटे बाद राहगीरों ने ली राहत की सांस
कटिहार : एनएच 81 मुख्य मार्ग जो कोढ़ा से कटिहार होते हुए प्राणपुर व पश्चिम बंगाल तक जाती है. उक्त मार्ग पर मवेशी व्यवसायी की हत्या के बाद मामला तूल पकड़ा और लोगों ने सड़क पर आगजनी करते हुए घंटों मुख्य मार्ग बाधित कर दिया. सड़क जाम में फंसे लोगों की भीड़ की उग्रता को देखकर मानों उनकी सांसे अटक गयी थी. भीड़ को देखकर लोगो की हिम्मत जबाब दे रही थी कि गाड़ी को छोड़ पैदल ही निकले.
मवेशी व्यवसायी की हत्या मामले में चार अभियुक्तज्ञों पर होगी प्राथमिकी दर्ज
प्राणपुर : रोशना ओपी क्षेत्र के बाबूपुर गांव के समीप एनएच 81 सड़क पर मवेशी व्यवसाय की पीट-पीटकर हत्या मामले में चार लोगों पर प्राथमिकी दर्ज किये जाने की कार्रवाई की जा रही थी.
अपराधियों का निशाना बन रहा वैश्य समाज
सहरसा : वैश्य समाज के प्रतिनिधिमंडल ने बुधवार को डीआइजी से मिल सुरक्षा की मांग की. समाज के जिलाध्यक्ष मोहन प्रसाद साह के नेतृत्व में गये शिष्टमंडल ने डीआइजी को बताया कि वैश्य समाज अपराध एवं अपराधियों का लगातार निशाना बन रहा है. किसी न किसी रूप में वैश्य समाज और व्यवसायी ही सबसे अधिक प्रताड़ित हो रहे हैं. इन्हीं पर जानलेवा हमले हो रहे हैं. दिनदहाड़े लूट, हत्या की घटना को अंजाम दिया जाता है.
मंडलकारा से जुड़ रहा गोली मार कर्मी से " 15 लाख लूटने के मामले का तार
गोली मारकर व्यवसायी के कर्मी राहुल वर्णवाल से 15 लाख लूटने की घटना के बाद पुलिस लगातार छापेमारी में लगी है. सदर एसडीएम विद्यानाथ पासवान व एसडीपीओ पंकज रावत के नेतृत्व में मंगलवार को कुल सात थानों की पुलिस ने बेतिया मंडल कारा में छापेमारी की. स
मछली व्यवसायी से 70 हजार की लूट
मुफस्सिल थाने के बसतपुर पोखर के पास बदमाशों ने मछली व्यवसायी अजय कुमार व उसके पिता अमर मुखिया पर चाकू से हमला कर 70 हजार रुपये लूट लिया. घटना सोमवार की है.
सुरसंड में स्वर्ण व्यवसायी से हुई नकद समेत 4.50 लाख की लूट, प्राथमिकी
सोना चांदी के जेवरात व एक लाख रुपये नकद लूट को लेकर नगर पंचायत वार्ड संख्या 6 निवासी मुकेश कुमार सोनी ने थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है, जिसमें नगर पंचायत निवासी राजेश साह, आशीष साह, सुशील साह व अशोक साह (चारो सहोदर भाइयों) समेत कुछ अज्ञात को आरोपित किया गया है.
बिहार : बेगूसराय में अपराधियों ने लूटपाट के दौरान सोना कारोबारियों पर गोलियां चलायीं, एक की मौत
बेगूसराय : बिहार के बेगूसराय जिला के गढ़हरा थाना इलाके के ठाकुरीचक के पास मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने बीती रात्रि लूटपाट के क्रम में एक वाहन में सवार दो स्वर्ण व्यवसायियों और चालक पर गोलियां चलायी. जिसमें चालक की मौत हो गयी. पुलिस उपाधीक्षक राजन सिन्हा ने मंगलवार को बताया कि मृतक का नाम दीपक महतो है जो कि बाघा मिलन चौक निवासी था.
बेतिया में व्यवसायी के कर्मी को गोली मार 15 लाख लूटे
बेतिया(पश्चिमी चंपारण) : शहर के पावर हाउस चौक के पास सोमवार की सुबह करीब 11 बजे बाइक सवार चार अपराधियों ने छोटा रमना के गल्ला व्यवसायी प्रदीप केशान के कर्मचारी को गोली मार 15 लाख रुपये लूट लिये.