131 results found for ''वीडियो वायरल''
नेपाल में भारी बारिश की आशंका, हाइ अलर्ट
गोपालगंज : नेपाल में अगले 48 घंटों में गंडक नदी के जलग्रहण क्षेत्र में भारी बारिश की आशंका को देखते हुए डीएम अनिमेष कुमार पराशर ने सोमवार को हाइ अलर्ट करते हुए निचले इलाके में रहने वाले लोगों को सुरक्षित स्थानों पर जाने का निर्देश दिया है. आपदा प्रबंधन विभाग के प्रधान सचिव प्रत्यय अमृत के वीडियो कॉन्फ्रेंस में गोपालगंज व आसपास के जिलों में भारी बारिश की बात कही गयी है.
पटना :शिक्षिका का करता था यौन शोषण, वीडियो भी बनाया
पटना : महिला थाने की पुलिस ने सोमवार की देर रात यौन शोषण के आरोपित शिक्षक को गिरफ्तार किया है. अारोपित शिक्षक विकास सिंह को अगमकुआं थाने के भागवत नगर इलाके से गिरफ्तार किया गया है.
हसनपुर में महिला से किया गैंगरेप वीडियो वायरल, तीन आरोपी धराये
हसनपुर थाना क्षेत्र की एक महिला के साथ आधा दर्जन युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया. घटना को अंजाम देते वक्त एक आरोपित ने मोबाइल से वीडियो बनाकर उसे वायरल भी कर दिया.
छात्रा पर सिंदूर डाल कर बनाया वीडियो, हंगामा
जनता उच्च विद्यालय बाजितपुर करनैल में लड़के ने छात्रा के ऊपर सिंदूर डाल दिया. इसका वीडियो भी तैयार कर लिया. जानकारी विद्यालय के एचएम को मिली, लेकिन किसी कार्यवश वे समस्तीपुर रवाना हो गये. इससे आक्रोशित लड़की के परिजनों ने लड़के के घर पहुंच कर जमकर हंगामा मचाया. दोनों पंचायतों के प्रतिनिधियों की पहल करने पर मामला तो शांत हो गया है. लेकिन, लड़की के परिजन न्याय की गुहार लगा रहे हैं.
शिक्षक पर अश्लीलता के आरोप के बाद स्कूल बंद
सातवीं कक्षा की छात्रा को अश्लील वीडियो दिखाने और अश्लील हरकत करने के आरोप के बाद बाचामारी जीके हाई स्कूल बेमियादी रूप से बंद करने का निर्णय स्कूल प्रशासन ने लिया है. इस वजह से स्कूल के विद्यार्थियों और अभिभावकों में असंतोष है. उनका कहना है कि आरोपी शिक्षक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की जगह स्कूल को बंद कर देना सरासर अनुचित है.
VIRAL VIDEO : सपा MLA ने भाजपा समर्थित दुकानदारों का कराया बहिष्‍कार, समर्थन में उतरे आजम
उत्तर प्रदेश के कैरान समाजवादी पार्टी के विधायक नाहिद हसन का एक वीडियो वायरल होने के बाद राजनीति गरम हो गयी है. वायरल वीडियो में सपा विधायक लोगों से भाजपा से जुड़े दुकानदार से समान नहीं लेने की अपील कर रहे हैं.
महिला के साथ गैंगरेप कर वीडियो किया वायरल, पति के पहुंचने पर दर्ज करायी एफआइआर, 3 गिरफ्तार
समस्तीपुर : बिहार के समस्तीपुर में हसनपुर थाना क्षेत्र की एक महिला के साथ आधा दर्जन युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया. घटना को अंजाम देते वक्त एक आरोपित ने मोबाइल से वीडियो बनाकर उसे वायरल भी कर दिया. इसके बाद पीड़िता ने महिला थाना में आधा दर्जन युवकों के विरुद्ध सोमवार को प्राथमिकी दर्ज करायी. जिसमें हसनपुर थाना क्षेत्र के मंगलगढ़ निवासी अजय यादव उर्फ छूलवा, लव कुमार उर्फ छोटू, देवधा के अमित कुमार उर्फ संतजी, टुनटुन साह, छोटू प्रसाद सिंह एवं सोनू कुमार सिंह को आरोपित किया है.
अमेरिका में इमरान खान का हुआ अपमान, मरियम नवाज ने शेयर किया नवाज शरीफ के अमेरिका दौरे का वीडियो
इमरान खान पहले तो निजी विमान की बजाय कतर एयरलाइंस के विमान से वाशिंगटन पहुंचे. वहां एयरपोर्ट पर पाक प्रतिनिधिमंडल को भारी फजीहत का सामना करना पड़ा क्योंकि प्रोटोकॉल के मुताबिक उन्हें रिसीव करने के लिये राष्ट्रपति ट्रंप के कैबिनेट का कोई मंत्री तो छोड़िये कोई उच्चाधिकारी तक मौजूद नहीं था.
सपा विधायक का आपत्तिजनक बयान सोशल मीडिया में वायरल, जानिये क्या कहा
यूपी के कैराना से समाजवादी पार्टी के विधायक नाहिद हसन अपने विवादास्पद बयान को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में हैं. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें उन्हें इलाके के बीजेपी समर्थकों के खिलाफ आपत्तिजनक बात करते हुये देखा जा सकता है.
रांची : वीडियो में धार्मिक नारा लगवाने का आरोप लगाया अब कह रहे : जातिसूचक शब्द कह हमला किया
एफआइआर में बदल गया मारपीट और चाकूबाजी में घायल जीजा-साला का बयान रांची : हरमू फल मंडी के पीछे शनिवार को मारपीट, चाकूबाजी और लूटपाट के शिकार हुए जीजा-साला (शेखर राम व बसंत राम) ने प्राथमिकी में अपना बयान बदल दिया है. इसमें कहा गया है कि हम दोनों पर हमला करनेवाले आरोपियों ने उन्हें जाति सूचक शब्द कहा. जबकि, इससे पहले घटना के बाद वायरल हुए वीडियो में दोनों ने आरोप लगाया था कि आरोपियों ने उन्हें धार्मिक नारा लगाने के लिए विवश किया और विरोध करने पर उनके साथ मारपीट की. प्राथमिकी में हिंदपीढ़ी के मक्का मस्जिद निवासी काला राजू उर्फ बिरसा (लंगड़ा मोहसीन का भाई) तथा अन्य तीन अज्ञात युवकों को आरोपी बनाया गया है.
रांची : जेजेएमपी उग्रवादी शशिकांत का ऑडियो हुआ वायरल, संगठन में फूट के संकेत
रांची : जेजेएमपी उग्रवादी संगठन के शशिकांत का एक नया ऑडियो वायरल हुआ है. वायरल ऑडियो के अनुसार, संगठन के तीन सदस्यों के मारे जाने के विरोध में 21 जुलाई को बंद बुलाया गया था, लेकिन संगठन के लवलेश ने बंद को वापस लेने का एक वीडियो वायरल किया. लवलेश का यह बयान संगठन का बयान नहीं है.
सिगरेट ही नहीं, इन 5 वजहों से भी ट्रोल हो चुकी हैं प्रियंका चोपड़ा
प्रियंका चोपड़ा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उन्‍होंने बॉलीवुड में कई यादगार फिल्‍में दी और बाद में हॉलीवुड का रुख किया. वहीं ''देसी गर्ल'' अपनी एक तसवीर की वजह से जमकर ट्रोल हो रही हैं. उनकी सिगरेट पीते हुए एक तसवीरें वायरल हो रही है. तसवीर में प्रियंका के पति निक जोनास और मां मधु चोपड़ा सिगार पीते नजर आ रहे हैं. तसवीरों के सामने आने के बाद ही सोशल मीडिया पर अभिनेत्री के दोहरे रवैये के लिए ट्रोल किया जा रहा है. यह तस्वीरें प्रियंका के पोस्ट बर्थडे सेलिब्रेशन की हैं.
रांची : पदाधिकारियों व आम लोगों के बीच संवाद बढ़े : बर्णवाल
मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव ने सभी जिलों के उपायुक्तों के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग कर जनसंपर्क कार्यों की समीक्षा की रांची : मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव डॉ सुनील बर्णवाल ने कहा कि सरकार की सभी योजनाओं की जानकारी जिला के हर व्यक्ति तक पहुंचें, इसे सभी जिलों के उपायुक्त सुनिश्चित करें. जनहित से जुड़े सरकारी निर्णयों से भी लोगों को अवगत करायें.
शिक्षक पर छात्रा से अश्लील हरकत करने का आरोप
सातवीं कक्षा की छात्रा को अश्लील वीडियो दिखाने और खाली कक्षा में छेड़खानी करने के एक मामले ने तूल पकड़ लिया है. इस घटना के खिलाफ बाचामारी जीके हाई स्कूल के विद्यार्थियों ने राष्ट्रीय राजमार्ग को जाम कर विरोध जताया. शनिवार को सुबह 10 बजे से यह अवरोध ओल्ड मालदा थानांतर्गत मंगलबाड़ी इलाके के चौरंगी मोड़ पर किया गया जिसमें बड़ी संख्या में अभिभावक भी शामिल हुए.
मेरठ में नशीला पदार्थ पिलाकर समाजसेविका से दुष्कर्म कर बनाया वीडियो
मेरठ : उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक समाजसेविका ने एक युवक पर कथित रूप से दुष्कर्म कर उसका वीडियो बनाने का आरोप लगाया है. पीड़िता के अनुसार आरोपी युवक द्वारा नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म किया और उसकी आपत्तिजनक वीडियो भी बना ली.
एजाज खान को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया
मुंबई : सोशल मीडिया पर कथित सांप्रदायिक घृणा फैलाने वाले वीडियो अपलोड करने के मामले में यहां की एक अदालत ने अभिनेता एजाज खान को शनिवार को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया.
सुनसान जगह पर ले जाकर रेप कर वीडियो बनानेवाला गिरफ्तार, मंदिर जानेवाली महिलाओं को बनाता था शिकार
मुंगेर : जिले के तारापुर इलाके के दुर्गा मंदिर में पूजा करने के लिए जानेवाली महिलाओं को सुनसान जगह पर खींच कर रेप करने और वीडियो बनाने का मामला सामने आया है. डीआईजी मनु महाराज ने मामले पर संज्ञान लेते हुए एसपी को त्वरित कार्रवाई का निर्देश दिया. इसके बाद वीडियो फूटेज के आधार पर आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया गया.
JJMP के सब-जोनल कमांडर ने 21 जुलाई का नक्सली बंद वापस लिया
रांची : नक्सली संगठन झारखंड जनमुक्ति परिषद (JJMP) ने 21 जुलाई का झारखंड बंद वापस ले लिया है. नक्सली संगठन ने शनिवार को दोपहर के बाद एक ऑडियो और वीडियो जारी कर बंद वापस लेने का एलान किया. वीडियो में सब-जोनल कमांडर लवलेशजी के नाम से कहा गया है कि उसके संगठन में शशिकांत नाम का कोई कमांडर नहीं है. साथ ही कहा कि जेेजेएमपी के नाम पर 21 जुलाई को बंदी का जो एलान किया गया है, वह गलत है. संगठन बंद को वापस लेता है. इस दौरान संगठन ने लोहरदगा में मारे गये अपने तीन नक्सली साथियों विजय जी, हरदयाल जी और अरुणजी को श्रद्धांजलि भी दी.
यूट्यूब पर रांची की लड़कियों का जलवा, जानें किन गानों पर हो चुकीं हैं हिट
रांची : सोशल मीडिया युवाओं की प्रतिभा निखारने का बेहतर मंच बन चुका है. हर दिन डांस, गाना और जोक्स का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर रहे हैं. अभी यूट्यूब पर रांची की दो लड़कियां मौली मुखर्जी और आयुषी अखौरी डांस का जलवा बिखेर रही हैं.
जुर्माना लिया 3000, रसीद दी 2200 की, आक्रोशित लोगों ने रोका, तो पैसे लौटा कर भागे विद्युत कर्मी
त्रिकुट पहाड़ के समीप बिजली विभाग के तीन कर्मियों की ओर से अवैध वसूली करने से संबंधित वीडियो वायरल हुआ है. इसमें स्पष्ट पता चल रहा है कि तीनों कर्मी त्रिकुट पहाड़ के कुछ दुकानदारों से बिजली का अवैध रूप से उपयोग करने को लेकर जुर्माना वसूल रहे हैं. हालांकि उनसे जुर्माने के रूप में जितनी राशि वसूली गयी, उससे कम की रसीद दी गयी.