4 results found for ''विक्रेताओं''
जविप्र का महाधरना प्रदर्शन कार्यक्रम स्थगित
जन वितरण प्रणाली विक्रेता संघ के जिलाध्यक्ष कृष्ण मंगल सिंह ने जिले के सभी डीलरों से अपील करते हुए कहा कि 18 अगस्त को मुजफ्फरपुर में चेंबर ऑफ कॉमर्स के साथ जन वितरण प्रणाली विक्रेताओं संघ की एक बैठक आयोजित की गयी है.
पटना : शहर में 50 प्रतिशत विक्रेता बिना लाइसेंस के बेच रहे दूध
पटना : मिलावटी व बिना लाइसेंस के दूध बेचने वालों पर शिकंजा कसना खाद्य सुरक्षा विभाग को मुश्किल साबित हो रहा है. दूध विक्रेताओं के लाइसेंस लेने की बात अब तक सिर्फ कागजों में ही चल रही है. यही नतीजा है कि पूरे पटना जिले में अब तक महज करीब 50 प्रतिशत ही दूध विक्रेताओं के पास लाइसेंस है. अगर, फुटकर विक्रेताओं की बात करें, तो यह संख्या और अधिक बढ़ जायेगी. ऐसे में मिलावटी दूध का कारोबार तेजी से फल फूल रहा है.
राजधानी में बिक सकती है एक करोड़ रुपये से अधिक की मिठाई
रांची : इस बार रक्षाबंधन और स्वतंत्रता दिवस एक ही दिन है. ऐसे में इस दिन मिठाई की खूब मांग रहेगी. इसे लेकर मिठाई विक्रेता भी तैयारी में लगे हैं. कई विक्रेताओं ने कारीगर भी बढ़ा दिये हैं. हर छोटे-बड़े दुकानदार सामान्य से लेकर स्पेशल मिठाई बनाने में लगे हैं.
सिमरी में जनवितरण प्रणाली विक्रेताओं को मिला प्रशिक्षण
सिमरी : खाद्य उपभोक्ता संरक्षण विभाग द्वारा निर्धारित रोस्टर के अनुसार बुधवार को सिमरी प्रखंड स्थित सभागार कक्ष में प्रखंड इलाके के सभी जनवितरण विक्रेताओं को पोस मशीन से राशन वितरण का प्रशिक्षण दिया गया.