50 results found for ''विंटेज कार''
मार्च से पहले सस्ते में खरीदें वाहन, बीएस-6 से बढ़ेगी कीमत
पटना : कार या बाइक खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो मार्च से पहले खरीद लें. कंपनियां बीएस-4 गाड़ियों पर भारी छूट दे रही हैं. इसलिए ऐसे समय में बीएस-4 कार लेना फायदेमंद हो सकता है. बीएस 6 आने के बाद गाड़ियों की कीमत बढ़ जायेगी.
Maruti ने मार्केट में लॉन्च की बीएस-6 स्टैंडर्ड वाली Eco Van
नयी दिल्ली : देश की सबसे बड़ी कार विनिर्माता कंपनी मारुति-सुजुकी इंडिया (एमएसआई) ने बहु-उद्देश्यीय वाहन ईको वैन का भारत चरण (बीएस)-6 उत्सर्जन मानकों को पूरा करने वाला संस्करण पेश करने की शुक्रवार को घोषणा की. दिल्ली में शोरूम पर इसकी कीमत 3.8 लाख- 6.84 लाख रुपये की बीच होगी. देश के अन्य भागों में इसकी कीमत 3.9लाख रुपये से लेकर 6.94 लाख रुपये के बीच होगी.
बेतिया-मोतिहारी मार्ग पर पुलिया से टकरायी कार, चालक की मौत
बेतिया-मोतिहारी नेशनल हाइवे के मछली लोक के समीप रविवार की रात मुजफ्फरपुर से आ रही अनियंत्रित कार पुलिया से टकरा गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार चार-पाच फुट हवा में उछल गई. घटना में कार चालक मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बरवत परसाइन निवासी केतन तिवारी उर्फ उज्जवल
रांची : कार-बाइक की भिड़ंत में तीन युवकों की मौत
सीआरपीएफ कैंप के समीप हुई टक्कर पिस्कानगड़ी : नगड़ी थाना क्षेत्र के तिरिल स्थित सीआरपीएफ कैंप के समीप कार व मोटरसाइकिल की सीधी टक्कर में मोटरसाइकिल सवार तीन युवकों की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. वहीं, कार सवार महिला-पुरुष को भी चोट लगी है. वे किसी निजी अस्पताल में इलाज करा रहे हैं. मृतकों की पहचान रांची बजरा पाहनटोली निवासी दशरथ मुंडा (26), राहुल गाड़ी (20) और रवि उरांव (18) के रूप में की गयी.
आतंकवादियों को कश्मीर घाटी ले जा रहा जम्मू-कश्मीर पुलिस का वरिष्ठ अधिकारी गिरफ्तार
जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी को दो आतंकवादियों को अपनी कार में कश्मीर घाटी ले जाने के आरोप में उनके साथ गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस के एक शीर्ष अधिकारी ने रविवार को यहां यह जानकारी दी.
बाइक लगाकर पी रहा था शराब साइड करने कहा तो की मारपीट
देवघर कॉलेज के समीप किराये पर रहने वाले गजेंद्र कुमार यादव ने नगर थाने में मारपीट की प्राथमिकी दर्ज करायी है. जिक्र है कि अपनी कार से साइट पर जा रहा था, तभी सड़क पर बाइक लगाकर चार लोग शराब पी रहे थे. साइड करने को कहा तो गाली-गलौज मारपीट करने लगे.
10, 20 और 100 के नकली नोट पकड़ाये, दो गिरफ्तार
गोला पुलिस ने शनिवार को नकली नोट के साथ युवक एवं युवती को गोला डेली मार्केट से गिरफ्तार किया. पुलिस ने युवक के पास से 1960 रुपये का नकली नोट बरामद किया है. उनके पास से एक कार भी जब्त किया गया है. इस संबंध में डीएसपी प्रकाश सोय ने दोनों से पूछताछ की.
मसौढ़ी : बाइक शोरूम के मालिक से 5.5 लाख लूटे
मसौढ़ी : स्थानीय अनुमंडल चौराहे के पास स्थित एक बाइक शो रूम के मालिक सह गोपालपुर थाने के मितनचक भेल्वाड़ा निवासी कुंदन सिंह से हथियारबंद अपराधियों ने शुक्रवार की देर शाम हथियार के बल पर साढ़े पांच लाख रुपये लूट लिये. इस दौरान उनके कार को भी बदमाशों ने क्षतिग्रस्त कर दिया. धनरूआ थाने की मोहर नदी के पास हुई घटना के बाद अनुमंडल के सभी थाने के पुलिस मौके पर पहुंच अपराधियों तक पहुंचने के प्रयास में जुट गयी है.
पटना सिटी : हथियार दिखा लूटी थी डॉक्टर की कार, दो गिरफ्तार
पटना सिटी : अगमकुआं थाने के धुनकी मोड़ के समीप में बीते तीन जनवरी की रात अपराधियों ने बहादुरपुर गुमटी के समीप रहने वाले डॉक्टर की ब्रेजा कार हथियार दिखा लूट ली थी. पुलिस ने लूट के मामले का खुलासा करते हुए अंतरराज्यीय वाहन गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार कर लूटी गयी कार को भी बरामद किया है.
कार से 76 बोतल शराब जब्त, चार लोग गिरफ्तार
नामकुम : जमशेदपुर से रांची के होटलों में सप्लाई के लिए ले जायी जा रही 76 बोतल शराब के साथ पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया. साथ ही इस काम में प्रयुक्त कार (डब्ल्यूबी025-8182) को भी जब्त किया गया. गिरफ्तार लोगों में राहुल कुमार गुप्ता, रूपेश कुमार दुबे, दिव्यांशु ओझा व रोहित कुमार गुप्ता शामिल हैं.
क्रांति वर्ष का नंबर बेचेगा परिवहन विभाग
शशिभूषण कुंवर, पटना : स्वतंत्रता आंदोलन में आनेवाले क्रांति वर्ष और अंग्रेजों के खिलाफ होनेवाले पहले गदर को याद रखने वाले वर्ष 1857 का नंबर परिवहन विभाग बेचेगा. अपनी कार और बाइक पर 1857 का नंबर या भारत की आजादी के वर्ष 1947 का नंबर लगाना है, तो इन वर्षों वाले नंबरों की बिक्री परिवहन विभाग द्वारा की जा रही है.
हल्दिया : ट्रक-कार में भिड़ंत, चार की मौत
बुधवार की देर रात दीघा जा रही कार के साथ ट्रक की हुई भिड़ंत में चार लोगों की मौत हो गयी. मृतकों में कार में सवार पर्यटक थे. यह दुर्घटना तमलुक थाना क्षेत्र के रामता स्थित 41 नंबर राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुई. हादसे में कार में सवार दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं, जिनका इलाज चल रहा है.
पश्चिम बंगाल के हल्दिया में भीषण सड़क हादसा, चार तृणमूल नेता की मौत
हल्दिया : पश्चिम बंगाल में एक भीषण सड़क हादसा में चार लोगों की मौत हो गयी. दो अन्य बुरी तरह से घायल हो गये हैं. ये सभी लोग कार में सवार होकर दीघा घूमने जा रहे थे. इसी दौरान रास्ते में एक ट्रक ने उनकी कार को सामने से टक्कर मार दी. कार के परखच्चे उड़ गये.
हर्जाना वसूलने के लिए बनाया बंधक, बरामद
पटना : कोतवाली थाने के किदवईपुरी इलाके में मंगलवार को दो कारों में हुई टक्कर के बाद हर्जाना स्वरूप रुपया वसूलने के लिए एक पक्ष ने ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट के कर्मचारी रूपेश सिंह को जबरन अपने गोलघर इलाके में स्थित घर पर बंधक बना लिया.
सलमान ने किच्‍चा सुदीप को गिफ्ट की BMW M5 कार, कीमत जानकर हैरान रह जायेंगे आप
सलमान खान की फिल्‍म दबंग 3 सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और बॉक्‍स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही हैं. फिल्‍म में सलमान के अलावा सोनाक्षी सिन्‍हा और सईं मांजरेकर मुख्‍य भूमिका में नजर आ रहे हैं. वहीं फिल्‍म में विलेन का किरदार किच्‍चा सुदीप ने निभाया है. अब सलमान ने किच्‍चा सुदीप को एक खास गिफ्ट दिया है.
चालक-खलासी को कब्जे में ले ट्रक किया था अगवा
मांडर : मांडर थाना क्षेत्र से सोमवार को कोयला लदा ट्रक अगवा करने के मामले में पुलिस ने चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है. इनमें बेड़ो के चचकोपी निवासी जैद चौधरी, मांडर के सरगांव मुरजुली के महबूब अंसारी व शमशेर आलम तथा बालूमाथ लातेहार के दिनेश प्रसाद शामिल हैं. इनसे ट्रक अगवा करने के दौरान प्रयुक्त कार (जेएच01एएस-6990) भी बरामद किया गया है.
शर्मनाक : पहले प्यार का किया इजहार, नहीं मानी तो छात्रा को पिस्टल सटाकर कार में उठा ले गये, फ्लैट में ले जा किया दुष्कर्म
पटना : पाटलिपुत्र के पीएंडएम मॉल के पीछे स्थित एक फ्लैट में गैंगरेप मामले में सोमवार को आरोपित विनायक ने छात्रा से पहले प्यार का इजहार किया था और रिलेशन बनाने का दबाव बनाया था. जब छात्रा नहीं मानी तो उसे पिस्तौल की नोंक पर उठा लिया और फ्लैट में ले जा कर दुष्कर्म किया और वीडियो बना ली. इस दौरान आरोपित संदीप मुखिया ने मोबाइल फोन से वीडियो बनाया. इसमें कुश कुमार व विकास कुमार ने भी सहयोग किया. छात्रा के बयान के अनुसार, वह जीवी मॉल में हमेशा शॉपिंग करने जाती थी. सोमवार को भी शाम सात बजे वहां घूमने-फिरने के लिए पहुंची थी. यहां विनायक पहले से मौजूद था.
वासेपुर में युवकों की पिटाई माहौल बिगाड़ने का प्रयास
बैंकमोड़ थाना क्षेत्र के वासेपुर आरा मोड़ में मंगलवार की रात एक स्वीफ्ट डिजायर कार को रोक उस पर सवार छह लड़कों की पिटाई की गयी. कार का शीशा तोड़ दिया गया. घटना की खबर मिलते ही लोग जुटने लगे. लगभग दो घंटे तक भूली आरा मोड़ से लेकर वासेपुर भूली मोड़ के बीच
मुथूट फाइनेंस कंपनी के एमडी हमले में घायल, कार पर किया गया था पथराव
मुथूट फाइनेंस कंपनी के प्रबंध निदेशक के वाहन पर मंगलवार सुबह यहां कथित रूप से शरारती तत्वों ने पथराव किया, जिसमें वह घायल हो गए.
मसौढ़ी : दो युवकों से लाखों ठगने वाला गिरफ्तार
मसौढ़ी : मेडिकल (एमबीबीएस) में नामांकन कराने के एवज में जहानाबाद के सहबाजपुर के एक जालसाज ने मसौढ़ी के दो युवकों से 2016 में लाखों रुपये एेंठ लिये थे. सोमवार की देर शाम उक्त जालसाज नगर से होकर पटना की ओर कार से गुजर रहा था.