90 results found for ''विंटेज कार''
दुर्घटना के बाद लोगों का फूटा आक्रोश तीन घंटे तक जाम की सड़क, प्रदर्शन
बसंतपुर : स्टेट हाइवे 73 पर लहेजी मोड़ के समीप कार और बाइक की बाइक सवार दंपती की मौत के बाद मंगलवार की सुबह लगभग तीन बजे दोनों का शव पोस्टमार्टम से जैसे ही मोलनापुर पहुंचा की कोहराम मच गया. देखते ही देखते कई गांव के सैकड़ों लोग मृतकों के दरवाजे पर जुट गये.
कार ने बाइक में मारी टक्कर,आठ घायल
रामगढ़-बोकारो मार्ग स्थित चितरपुर गांगी जमुनी के समीप मंगलवार को कार ने (जेएच05एपी-4463) मोटरसाइकिल को टक्कर मारते हुए 10 फीट दूर झाड़ी में घुस कर दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. इस घटना में वाहन व मोटरसाइकिल पर सवार आठ लोग घायल हो गये. जानकारी के अनुसार, रामगढ़ से मोटरसाइकिल से विनोद केंवट पत्नी यशोदा देवी व बच्चे के साथ चितरपुर आ रहे थे.
Skoda Rapid ने लॉन्च किया राइडर एडिशन, कीमत 6.99 लाख रुपये
वाहन निर्माता कंपनी स्कोडा ऑटो ने अपनी मध्यम आकार की सेडान कार रैपिड का सीमित संस्करण (लिमिटेड एडिशन) मंगलवार को पेश किया. शोरूम में इसकी शुरुआती कीमत 6.99 लाख रुपये है.
रांची : ठेकेदार की कार से चार लाख उड़ाये
रांची : सुजाता चौक से पीपी कंपाउंड जाने वाले रास्ते में एमइएस (डिफेंस) के ठेकेदार विश्व प्रकाश संजीव के कार से उच्चकों ने बैग निकाल लिया. बैग में चार लाख रुपये और कागजात थे. घटना दिन के 2: 15 बजे की है. चुटिया थाना मेें प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है.
रांची : कार से ले उड़े बैग
रांची : दोपहर दो बजे मेन रोड स्थित हवाई नगर रोड नंबर छह निवासी अखिक प्रसाद कार में बैठ कर अपने स्टाफ का इंतजार कर रहे थे. तभी दो व्यक्ति आये और उनसे कहा कि कार के नीचे कुछ सामान गिरा है. अखिक प्रसाद ने कार का गेट खोल कर देखा, तो नीचे कुछ नहीं था.
बिहार में छात्रों ने किया कमाल: 15 हजार में इलेक्ट्रिक बाइक, तो 25 हजार में बनायी रेसिंग कार
पटना : पुरानी कबाड़ बन चुकी बाइक में इंजन का हिस्सा हटाया, वहां पर बैट्री लगायी और हो गयी इलेक्ट्रिक बाइक तैयार. वहीं दूसरी ओर 150 सीसी की बाइक का इंजन लिया, पुरानी कार की सीट ली और कबाड़ी दुकान से पाइप आदि लेकर उससे रेसिंग कार बना ली.
पटना : रूपक की मौत का मामला, फेसबुक से हुई थी दोनों की दोस्ती, प्रेमिका ने बंद कर दिया था मिलना
पटना : श्रीकृष्णानगर रोड नंबर सात में चिल्ड्रेन पार्क के पास कार में बैठ कर लाइव वीडियो चैट करने के दौरान छात्र रूपक द्वारा गोली मारकर सुसाइड करने के मामले में मृतक के भाई दीपक ने केस दर्ज कराया है.
कार-बाइक की टक्कर में चाचा-भतीजा जख्मी
आरा : नवादा थाना क्षेत्र के आरा-सासाराम मुख्य मार्ग पर रविवार की देर शाम कार और बाइक की टक्कर में बाइक सवार चाचा-भतीजा जख्मी होकर सड़क पर छटपटा रहे थे. स्थानीय लोगों की सहायता से घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने गंभीर स्थिति को देखते हुए पटना रेफर कर दिया. सबसे बड़ी बात यह है कि जिस अस्पताल में चाचा-भतीजा भर्ती हुए उसी अस्पताल में मरीज को खाना देकर अपने गांव लौट रहे थे.
गया : रंगदारी नहीं देने पर मेजर के घर पर फायरिंग
गया : एक भाई सेना में मेजर, दूसरा भाई सीआरपीएफ जवान व तीसरा भाई आरपीएफ जवान. इसके बाद भी दबंग इनसे रंगदारी मांगने से बाज नहीं आ रहे हैं. आरपीएफ में तैनात रामपुर थाने की पुलिस लाइन रोड स्थित लालू नगर के रहनेवाले दयाशंकर प्रसाद ने बताया कि पिछले दिनों कई बार उनसे दो लाख रुपये की रंगदारी मुहल्ले के ही एक दबंग व्यक्ति ने मांगी थी. नहीं देने पर शनिवार की देर रात घर के पास फायरिंग की गयी व वहां खड़ी कार को भी क्षतिग्रस्त कर दिया गया. इस संबंध में रामपुर थाने में लिखित शिकायत की गयी है.
पटना : लूट के पैसे को लड़कियों पर खर्च करता था मिराज
मोबाइल फोन में मिले गर्ल्स हॉस्टल की रहने वाली कई लड़कियों के नंबर व फोटो पटना : मिराज के संबंधों को जांच रही पटना पुलिस को लगातार में नयी-नयी जानकारियां को मिल रही है. मिराज अय्याश किस्म का था और वह कार लूट व अन्य अपराध के बाद उससे मिले पैसे को दोस्त लड़कियों पर खर्च करता था. लड़कियों को कार में घुमाना, महंगे होटलों में खिलाना उसका शौक था.
लाइव सुसाइड: प्रेमिका को वीडियो कॉल कर छात्र ने खुद को मारी गोली, मौत
पटना : बुद्धा कॉलोनी थाने के श्रीकृष्णा नगर रोड नंबर सात स्थित चिल्ड्रेन पार्क की दीवार के पास एक छात्र रूपक कुमार (22 वर्ष) ने कार के अंदर अपनी प्रेमिका से वीडियो कॉल पर चैट करते हुए कनपटी में गोली मार ली. इसके मौके पर ही उसकी मौत हो गयी और वह चालक सीट पर ही लुढ़क गया. उसके दाहिने हाथ में पिस्टल और बायें हाथ में मोबाइल फोन था.
बेतिया : स्कॉर्पियो और कार की टक्कर में डॉक्टर और सहयोगी की मौत
बेतिया : बेतिया-मोतिहारी पथ में एनएच 727 पर बेतिया मुफस्सिल थाने के पिपरा के पास स्कॉर्पियो व कार की टक्कर में एक डॉक्टर समेत दो की मौत हो गयी. दोनों वाहनों पर सवार आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गये.
नयामोड़ : ऑटो गैराज में लगी आग, पांच लाख का नुकसान
बोकारो : नयामोड़ स्थित बिरसा बासा आश्रम के समीप ऑटो गैराज में शनिवार को देर रात 12 बजे भीषण आग लग गयी. इससे गैराज सहित वहां रिपेयरिंग के लिए खड़ी गाड़ियां व अन्य सामान जलकर नष्ट हो गये. गैराज के मालिक वीरेंद्र गुप्ता व धर्मेंद्र गुप्ता ने बताया : रात 11 बजे गैराज बंद कर घर चले गये. देर रात सूचना मिली कि गैराज से आग की लपटें निकल रही है. जब वह गैराज पहुंचे, तो देखा : गैराज और वहां खड़ी दो कार धू-धू कर जल रही थी.
VIDEO : स्कार्पियो व कार की जोरदर टक्कर, डॉक्टर समेत दो की मौत, 5 की हालत नाजुक
बेतिया : बिहार में बेतिया-मोतिहारी मुख्य मार्ग के पिपरा चौक स्थित आरएल इंटरनेशनल स्कूल के समीप स्कॉर्पियो व कार की आमने सामने टक्कर में कार पर सवार एक डॉक्टर समेत दो की मौत हो गयी. जबकि, बैरिया प्रखंड प्रमुख के पुत्र समेत पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. मौके पर पुलिस ने पहुंच कर सभी घायलों को इलाज के लिए गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने सभी को गंभीर हालत देखते हुए बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया.
एक साल बाद भी मानगो बस स्टैंड पर लागू नहीं हो सके जेएनएसी के नियम
मानगो बस स्टैंड की बंदोबस्ती के समय जमशेदपुर अक्षेस ने जो नियम व शर्तें तय की थी, उसका एक वर्ष बीतने के बाद भी पालन जेएनएसी नहीं करा सकी. बस स्टैंड में यात्रियों को छोड़ने आने वाले दोपहिया, ऑटो, कार चालकों से 15 मिनट तक रहने पर पार्किंग शुल्क नहीं लेने का नियम बना था, लेकिन यात्रियों को इसका लाभ नहीं मिल सका.
लोहरदगा जिला फुटबॉल लीग के लिए कमेटी गठित
लोहरदगा जिला फुटबॉल लीग संचालन के लिए तदर्थ कमेटी बनायी गयी. कमेटी में लीग संयोजक अभिनव सिद्धार्थ, रजिस्ट्रेशन इंचार्ज एवं मिटिंग प्रभारी सैयद जाहिद अहमद को बनाया गया. जिला फुटबॉल चयन एवं लीग संचालन परामर्श समिति सदस्य वकील खान, देवाशिश कार, हाजी शकील अहमद, संजीत लक
गोपालगंज : चलती कार पर गिरा पेड़ व्यवसायी की गयी जान
थावे (गोपालगंज) : गोपालगंज-बड़हरिया पथ पर थावे थाने के बंगरा गांव के पास गुरुवार की सुबह बारिश के दौरान चलती कार पर पीपल का पेड़ गिर गया, जिससे कार में सवार कारोबारी की मौत हो गयी, जबकि ड्राइवर घायल हो गया. मृत कारोबारी सीवान जिले के बड़हरिया थाने के सुरहिया गांव के मकसूद आलम के 45 वर्षीय पुत्र रिजवान अहमद थे. वह गुरुवार को भाई से मिलने के लिए गोपालगंज आये थे. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बंगरा गांव के हनुमान मंदिर के पास तेज आंधी व पानी से पीपल का विशाल पेड़ गिर गया. इसी बीच कार आ गयी, जिस पर पेड़ की मोटी डाली गिर गयी.
गोपालगंज : चलती कार पर गिरा पेड़ व्यवसायी की गयी जान
थावे (गोपालगंज) : गोपालगंज-बड़हरिया पथ पर थावे थाने के बंगरा गांव के पास गुरुवार की सुबह बारिश के दौरान चलती कार पर पीपल का पेड़ गिर गया, जिससे कार में सवार कारोबारी की मौत हो गयी, जबकि ड्राइवर घायल हो गया. मृत कारोबारी सीवान जिले के बड़हरिया थाने के सुरहिया गांव के मकसूद आलम के 45 वर्षीय पुत्र रिजवान अहमद थे.
मदद के लिए हाथ हिलाता रहा रिजवान, बेबस बने रहे लोग, जेसीबी आने में लगे ढाई घंटे
थावे (गोपालगंज) : बंगरा गांव के पास हार्डवेयर कारोबारी की कार पर विशाल पेड़ गिरने के बाद ग्रामीणों की कड़ी मशक्कत के बाद चालक को बाहर निकाला गया और तत्काल इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया. वहीं कार मालिक रिजवान अहमद मदद के लिए हाथ हिलाता रहा, लेकिन पेड़ की डाली विशाल होने के कारण लोग बेबस दिखे.
चलती कार पर गिरा पेड़, कारोबारी की मौत
सीवान/थावे : गोपालगंज-बड़हरिया पथ पर थावे थाना क्षेत्र के बंगरा गांव के समीप गुरुवार की सुबह बारिश के दौरान चलती कार पर पीपल का पेड़ गिर गया, जिससे कार में सवार हार्डवेयर कारोबारी की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया. मृतक कारोबारी बड़हरिया थाना क्षेत्र के सुरहिया गांव के मकसूद आलम का 45 वर्षीय पुत्र रिजवान अहमद था. रिजवान अहमद का बड़हरिया में हार्डवेयर का कारोबार है. वे गुरुवार को अपने भाई से मिलने के लिए गोपालगंज आये हुए थे.