61 results found for ''वायरल''
अफसरों से बोले नितिन गडकरी, आठ दिन में काम पूरा नहीं किया तो लोगों से कहकर करा दूंगा धुलाई
केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने एक कार्यक्रम के दौरान एक ऐसा बयान दे दिया है जिसकी चर्चा चौक चौराहों से लेकर सोशल मीडिया तक हो रही है. उस बयान का वीडियो वायरल हो रहा है.
स्वीमिंग पूल में कसौटी जिंदगी की प्रेरणा का किलर एक्सप्रेशन, तस्वीरें वायरल
कसौटी जिंदगी-2 की फेम एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और वो अपनी तस्वीरें शेयर करतीं रहतीं हैं.
11 सेकंड में 100 मीटर दौड़ता है एमपी का यह धावक, खेल मंत्री ने कहा- यहां भेजिए शिवराज जी
नयी दिल्ली : सोशल मीडिया में एक धावक का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें दावा किया जा रहा है कि रामेश्वर नामक यह शख्‍स 11 सेकंड में 100 मीटर दौड़ जाता है. रामेश्वर मध्य प्रदेश के शिवपुरी का रहने वाला है जिसकी तारीफ खुद सूबे के पूर्व मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कर रहे हैं.
भोजपुरी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे का खुलासा- ऐसे इंसान से करना चाहती हैं शादी
भोजपुरी सिनेमा की क्वीन आम्रपाली दुबे का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें वह अपनी जिंदगी से जुड़ी कई सारी बातें शेयर करती हुई नजर आ रही हैं. भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन आम्रपाली दुबे के लाखों फैंस हैं. हाल ही में आम्रपाली ने एक यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में अपनी जिंदगी से जुड़ी कई मजेदार बातें शेयर कीं. इस वीडियो में उन्होंने अपने बचपन से लेकर भोजपुरी इंडस्ट्री में अब तक के सफर के बारे में काफी बातें बतायी.
थाईलैंड में लोगों का दिल जीतने वाली बेबी डुगोंग ‘मरियम’ की मौत
बैंकॉक : थाईलैंड में प्लास्टिक खाने से बीमार पड़ी बेबी डुगोंग की मौत हो गयी है. उसकी बीमारी से उबरने में जुझारू जज्बे ने लोगों के दिल जीत लिये थे और समुद्र संरक्षण पर प्रकाश डाला था. ‘मरियम’ नाम की डुगोंग कुछ महीने पहले दक्षिणी-पश्चिमी थाईलैंड के तट पर बहकर आयी थी और उसकी बचावकर्ताओं से लिपट जाने वाली तस्वीरें वायरल हो गयी थीं.
नशे में नगर थानेदार ने रेस्टोरेंट मैनेजर की कर दी पिटाई, वीडियो वायरल, हटाये गये
देवघर : नगर थाना प्रभारी मदन कुमार ठाकुर गुरुवार रात करीब 9:30 बजे बरमसिया स्थित बीकानेर रेस्टोरेंट में आइजी के लिए भिंडी व आलू भुजिया लेने गये थे. इस दौरान रेस्टोरेंट वालों ने भुजिया देने में देर की, तो नाराज होकर उन्होंने रेस्टोरेंट मैनेजर से हाथापाई कर दी. इस पूरा घटनाक्रम वहां लगी सीसीटीवी में कैद हो गया. रेस्टोरेंट वालों के मुताबिक थाना प्रभारी नशे में थे और उन्होंने नशे में रेस्टोरेंट मैनेजर व अन्य स्टाफ के साथ हाथापाई व अभद्रता की.
झंडोत्तोलन से पहले बिजली इंजीनियर ने कर्मचारी से खोलवाया जूते का फीता
विद्युत आपूर्ति प्रमंडल, नवगछिया के जूनियर इंजीनियर राहुल कुमार की तसवीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. जूनियर इंजीनियर नवगछिया रूरल सेक्शन में पदस्थापित है और इस तसवीर में साफ-साफ नजर आ रहे हैं कि वह किस तरह से अनुबंधित प्राइवेट लाइनमैन अशोक यादव से अपने जूते का फीता खुलवा रहे हैं.
नगर थानेदार ने रेस्टोरेंट मैनेजर की कर दी पिटाई, वीडियो वायरल, हटाये गये
नगर थाना प्रभारी मदन कुमार ठाकुर गुरुवार की रात करीब 9:30 बजे बरमसिया स्थित बीकानेर रेस्टोरेंट में आइजी के लिए भिंडी व आलू भुजिया लेने गये थे. इस दौरान रेस्टोरेंट वालों ने भुजिया देने में देर की, तो नाराज होकर उन्होंने रेस्टोरेंट मैनेजर से हाथापाई कर दी.
मॉनसून में होने वाले वायरल से कैसे बचें
बारिश का मौसम आते ही आपके शरीर पर कई तरह की बीमारियों का हमला होता है.
मलाइका-अर्जुन फिर एक साथ, डायरेक्‍टर ने लिखा - पिछले 19 सालों से...
मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर अपने रिलेशनशिप की खबरों को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. दोनों को अक्‍सर एकसाथ स्‍पॉट किया जाता है. कुछ दिनों पहले ही अर्जुन और मलाइका एक साथ ऑस्ट्रेलिया रवाना हुए थे, जहां उन्होंने इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न में हिस्सा लिया था. हाल ही में दोनों आस्‍ट्र‍ेलिया से स्‍वदेश लौटे हैं. अब दोनों स्‍टार्स की एक और तसवीर वायरल हो रही है जिसमें वे फराह खान, श्‍वेता नंदा, चंकी पांडे और काजल आनंद (श्‍वेता की करीबी दोस्‍त) एकसाथ नजर आ रहे हैं.
पत्रकार से बदसलूकी करना कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के निजी सचिव को पड़ा महंगा, वी‍डियो वायरल, केस दर्ज
सोनभद्र : कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के निजी सहायक संदीप सिंह के खिलाफ एक पत्रकार ने घोरावल थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है. प्रभारी पुलिस निरीक्षक सी पी पाण्डेय ने बताया कि एक समाचार चैनल के संवाददाता की शिकायत पर प्राथमिकी मंगलवार को देर शाम दर्ज की गयी.
बिजली कर्मी का पैसे लेते वीडियो वायरल
चीरागोड़ा सेक्शन कार्यालय में कार्यरत बिजली विभाग के इलेक्ट्रिशियन बिनोद कुमार और मैनडेज कर्मी देवाशीष सेन का पैसे लेते हुए वीडियो वायरल हो गया है. इसमें बिनोद पैसे लेते हुए नजर आ रहा है. यह सब हो रहा था सेक्शन कार्यालय में. वीडियों वायरल होने के बाद बिजली विभाग ने दोनों
PM मोदी और अमित शाह पर अभद्र टिप्‍पणी करना Hard Kaur को पड़ा महंगा, Twitter अकाउंट सस्‍पेंड
बॉलीवुड की रैपर और सिंगर हार्ड कौर अपने पोस्‍ट को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं. इस बार उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के खिलाफ भद्दी भाषा का इस्तेमाल करती नजर आ रही हैं. अब ट्विटर ने उनका अकाउंट संस्‍पेंड कर दिया है. वीडियो में वह हार्ड कौर खालिस्तानी समर्थकों के साथ मौजूद थीं और वीडियो में खालिस्तान आंदोलन के बारे में बात करती नजर आई थी.
प्रियंका गांधी के सहयोगी ने की पत्रकार के साथ बदसलूकी, वीडियो वायरल
प्रियंका गांधी वाड्रा के मंगलवार को उम्भा के दौरे के समय उनके सहयोगी द्वारा एक पत्रकार से बदसलूकी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.
गोपालगंज : बरौली हाईस्कूल में छात्रों से रिश्वत लेने के वायरल वीडियो मामले में हेडमास्टर से जवाब-तलब
गोपालगंज : बिहार के गोपालगंज में बरौली हाइस्कूल में शिक्षक के द्वारा छात्रों से खुलेआम रिश्वत लेने का वीडियो वायरल होने की घटना में डीएम अनिमेष कुमार पराशर के आदेश के बाद डीइओ संघमित्रा वर्मा ने मंगलवार को हाइस्कूल के हेडमास्टर से जवाब तलब किया गया है. वीडियो में पैसा लेने वाले शिक्षक का नाम और उनका स्पष्टीकरण लेकर भेजने को कहा गया है. किस स्थिति में छात्रों से रिश्वत लिया गया.
बर्थडे: जब अनुपम खेर के इस PRANK ने श्रीदेवी को चौंका दिया था
बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत और टैलेंटिड एक्‍ट्रेस श्रीदेवी भले ही दुनिया में नहीं है लेकिन आज भी उनकी यादें दिलों में जिंदा है. आज अगर वह हमारे बीच जिंदा होती तो अपना 55वां जन्‍मदिन मना रही होती. सिल्वर स्क्रीन पर उन्‍होंने ऐसी चांदनी बिखेरी जिसके नूर में पूरा जमाना खो गया. किसी ने सोचा नहीं था कि वो इतनी जल्‍दी इस दुनिया को छोड़ जायेंगी. अभिनेत्री ने अपना पिछला जन्‍मदिन बेहद धूमधाम से मनाया था. इसकी तसवीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी. श्रीदेवी उस दौरान बेहद खुश नजर आई थीं.
बुजुर्ग दंपती ने चोरों को सिखाया सबक, जो मिला हाथ में उसी को दे मारा, वीडियो वायरल
तमिलनाडु का एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखकर सभी बुजुर्ग दंपती के साहस की तारीफ कर रहे हैं. दरअसल, वीडियो में नजर आ रहा है कि यह दंपत्त‍ि अपने घर में है और दो चोर प्रवेश कर जाते हैं. पहला चोर पुरुष के गले में कपड़ा लपेटकर उसे काबू में करने की कोशिश करता है इसी बीच महिला आ जाती है और उनसे भिड़ जाती है. पुरुष भी अपने को चोर के चंगुल से छुड़ा लेते हैं और दोनों मिलकर चोरों को मार-मारकर भगा देते हैं. आप भी देखें वायरल होता यह वीडियो...
...और टिकटॉक वीडियो ने पहुंचा दिया सलाखों के पीछे, ऐसे मना रहा था ‘बर्थडे'
सोशल मीडिया पर लोकप्रिय होने की सनक ने 32 साल के एक शख्स को जेल पहुंचा दिया. पुलिस ने सोमवार को बताया कि अपना जन्मदिन मनाने के लिए हवा में गोली चलाने का उसका टिकटॉक वीडियो वायरल होने के बाद उसके खिलाफ यह कार्रवाई की गयी.
अश्लील फोटो वायरल से आहत, कर ली खुदकुशी
बिक्रम : अश्लील फोटो वायरल से आहत नवविवाहिता ने चार दिन पूर्व खुदकुशी कर ली. इससे पहले पीड़िता इस मामले को लेकर थाने से महिला सेल तक गयी , लेकिन किसी ने उसकी नहीं सुनी तो उसने अपनी जान दे दी. मृतक के परिजनों ने बताया कि मृतका रितु कुमारी की मां का 2008 निधन हो गया था.
विवाहिता की अश्लील तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल, तीन गिरफ्तार
गोपालगंज : बिहार के गोपालगंज में मीरगंज थाना क्षेत्र की एक विवाहिता की फोटो को तकनीक द्वारा नग्न कर सोशल मीडिया पर वायरल करने वाले तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. गिरफ्तार आरोपित फिरोज अंसारी फुलवरिया थाना क्षेत्र के कमला कांत कररिया, साबिर अली श्रीपुर ओपी फुलवरिया के गिरधर परसा व ऋषभ कुमार श्रीपुर ओपी फुलवरिया के थवई टोला गांव के बताये जाते हैं. जबकि थाना क्षेत्र हरखौली के दो अन्य आरोपित राजन कुमार व विवेक कुमार फरार बताये जाते हैं.