23 results found for ''वापसी''
श्रावणी मेला में चलेगी पांच स्पेशल ट्रेनें
08611/08612 द्वि‍साप्ताहि‍क रांची-भागलपुर श्रावणी मेला स्पेशल : यह ट्रेन 15 जुलाई से 07 अगस्त तक (आठ फेरे) सोमवार व बुधवार को रांची से 22:00 बजे खुलेगी और अगले दि‍न 13:40 बजे भागलपुर पहुंचेगी. वहीं वापसी में 16 जुलाई से 08 अगस्त तक (आठ फेरे) मंगलवार और गुरुवार को 14:20 बजे भागलपुर से खुलेगी और अगले दि‍न 04:00 बजे रांची पहुंचेगी.
श्रावणी मेला में चलेगी पांच स्पेशल ट्रेनें
08611/08612 द्वि‍साप्ताहि‍क रांची-भागलपुर श्रावणी मेला स्पेशल : यह ट्रेन 15 जुलाई से 07 अगस्त तक (आठ फेरे) सोमवार व बुधवार को रांची से 22:00 बजे खुलेगी और अगले दि‍न 13:40 बजे भागलपुर पहुंचेगी. वहीं वापसी में 16 जुलाई से 08 अगस्त तक (आठ फेरे) मंगलवार और गुरुवार को 14:20 बजे भागलपुर से खुलेगी और अगले दि‍न 04:00 बजे रांची पहुंचेगी.
अपनी आने वाली फिल्म से नाखुश हैं ऋषि कपूर
अभिनेता ऋषि कपूर कि आने वाली फिल्म झूठा कहीं का जल्द ही रिलीज होने वाली है, पर खबर आ रही है कि ऋषि इस फिल्म के आने से खुश नहीं हैं. उनके नाखुश होने का कारण है फिल्म का अचानक से रिलीज करना. इस कॉमेडी फिल्म से ऋषि करीब एक साल के बाद बॉलीवुड में वापसी कर रहे हैं. इस फिल्म से पहले ऋषि पिछले साल आई फिल्म 101 नॉट आउट में अभिनेता अ
"नदिया के पार" की अभिनेत्री साधना सिंह ने "सुपर-30" से कि बॉलीवुड में वापसी
80 के दशक में राजश्री प्रोडक्शन की सुपरहिट फिल्म "नदिया के पार" से बॉलीवुड में खास मुकाम हासिल करने वाली अभिनेत्री साधना सिंह इन दिनों चर्चा में हैं. हालिया रिलीज बायोपिक फिल्म सुपर-30 में वो अभिनेता ऋतिक रोशन की मां की भूमिका में नजर आ रहीं हैं. फिल्म में ऋतिक गणितज्ञ आनंद कुमार की भूमिका में नजर आ रहे हैं.
फायरिंग में महिला की मौत
कट मनी की वापसी की मांग पर हरिपाल के जेजूर ग्राम पंचायत के उप प्रधान गोपाल चक्रवर्ती के घर भाजपा कार्यकर्ता पहुंचे थे. आरोप है कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने गोपाल चक्रवर्ती के साथ मारपीट की और उनके घर के सामने रखी गाड़ी में तोड़फोड़ कर उसे जला दिया. इसे लेकर शनिवार सुबह से ही इलाके में तना
हार के बाद भी वतन क्यों नहीं लौट रही भारतीय क्रिकेट टीम: प्रेस रिव्यू
वर्ल्ड कप में सेमिफाइनल हारने के बाद भी भारतीय क्रिकेट टीम वतन वापसी क्यों नहीं कर पा रही है, अख़बारों की सुर्खियां.
करण पटेल के 'ये है मो‍हब्‍बतें' से गायब होने का सच
टीवी सीरीयल ''ये है मो‍हब्‍बतें'' में लीड रोल निभा रहे करण पटेल इनदिनों शो से गायब है. सीरीयल में वे रमन भल्‍ला का किरदार निभाते हैं. शो में दिखाया गया है कि रमन का प्‍लेन क्रैश हो गया है. इस ट्रैक से फैंस के दिल टूटे. सोशल मीडिया पर किसी ने कहा कि उन्‍होंने थोड़े समय के लिए ब्रेक लिया है. किसी ने कहा वे शो में जल्‍द ही वापसी करेंगे. अब उनके शो से गायब होने की असली वजह सामने आ गई है.
स्नाइडर के खिलाफ अमेरिका में पदार्पण को तैयार विजेंदर
नेवार्क : भारत के स्टार मुक्केबाज विजेंदर सिंह शनिवार को यहां होन वाले आठ दौर के सुपर मिडिलवेट मुकाबले में अमेरिका के माइक स्नाइडर के खिलाफ पूरी तैयारी के साथ उतरेंगे. विजेंदर एक साल से भी ज्यादा समय बाद रिंग में वापसी करेंगे. डब्ल्यूबीओ ओरिएंटल और एशिया पैसिफिक सुपर मिडिलवेट चैम्पियन विजेंदर का रिकार्ड 10-0 (सात नाकआउट) है.
इलाज के दौरान हुई घायल मजदूर की मौत
दिव्यांग रवीना के लिए बुधवार का दिन कहर बनकर आया. अभी पिछले महीने रवीना का पति मो. शोहराब प्रदेश से मजदूरी कर घर आया था. बुधवार की दोपहर किसी काम से मैदो चौक गया. तभी वापसी में शंकरपुर के पास ऑटो व बाइक की टक्कर में गंभीर रूप से घायल हो गया.
विधिज्ञ संघ चुनाव 22 को, अब मैदान में रह गये 74 प्रत्याशी
पूर्वी चंपारण जिला विधिज्ञ संघ चुनाव में नामांकन वापसी प्रक्रिया के बाद 74 प्रत्याशी मैदान में रह गये है. एक प्रत्याशी ने भी नामांकन वापस नहीं लिया.
हज यात्राः अब एयर इंडिया के विमानों में ले जा सकेंगे 'जमजम का पानी'
हज यात्रा पूरी कर वापसी कर रहे हाजियों को एयर इंडिया की फ्लाइट में पवित्र जमजम जल लाने की इजाजत मिलेगी. इसके लिए एयरलाइंस की शर्तों को पूरा करना होगा.
बिहार विधानमंडल : मॉनसून सत्र का 7वां दिन, तेजस्वी की वापसी से विपक्ष हुआ मजबूत!
पटना : बिहार विधानमंडल के मॉनसून सत्र की कार्यवाही आज दो दिनों के अवकाश के बाद दोबारा शुरू हुई. सोमवार को विधानमंडल की कार्यवाही के दौरान सभी की निगाहें विपक्षी दल राजद पर होगी. माना जा रहा है कि तेजस्वी यादव के नेतृत्व में विपक्ष सोमवार से सरकार को चौतरफा घेरने की तैयारी में है.
अमेरिका ने वार्ताकार दल की तालिबान के साथ वार्ता की सराहना, अफगान से सैनिकों की वापसी की समयसीमा से इनकार
काबुल : अमेरिकी वार्ताकार दल के एक सदस्य ने कहा है कि तालिबान के साथ हालिया दौर की वार्ता ‘बहुत सार्थक'' रही है. हालांकि, उन्होंने इससे इनकार किया कि वाशिंगटन ने अफगानिस्तान से अपने 14000 सैनिकों की वापसी के लिए समय सीमा निर्धारित करने की बात कही है. अमेरिका के विदेश मंत्री माइक पोम्पिओ की पिछले महीने काबुल की यात्रा के बाद इस बातचीत में गति आयी है. उस वक्त उन्होंने कहा था कि वाशिंगटन को उम्मीद है कि एक सितंबर से पहले कोई समझौता हो सकता है.
रविवार को पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम की होगी स्‍वदेश वापसी, घर पहुंचते ही कप्‍तान करेंगे ये काम
पाकिस्तानी टीम विश्व कप में अभियान समाप्त होने के बाद ब्रिटेन से रविवार को सुबह स्वदेश पहुंच जायेगी और दोपहर को कप्तान सरफराज अहमद व कुछ अन्य खिलाड़ी मीडिया से मुखातिब होंगे.
#AFGvWI : वेस्टइंडीज ने जीत से किया अंत, अफगानिस्तान बैरंग लौटा
लीड्स : लीड्स : शीर्ष बल्लेबाजों के उपयोगी योगदान से दमदार स्कोर बनाने वाले वेस्टइंडीज ने कार्लोस ब्रेथवेट और केमार रोच की गेंदबाजी से शानदार वापसी करके गुरुवार को यहां अफगानिस्तान को 23 रन से हराकर विश्व कप 2019 में अपने अभियान का जीत के साथ अंत किया.टास जीतकर पहले बल्लेबाजी के लिये उतरे वेस्टइंडीज ने छह विकेट पर 311 का दमदार स्कोर बनाया.
बर्दवान : हर बुधवार अधिकारी करेंगे प्रखंडों का दौरा
बर्दवान : बर्दवान पूर्व जिला प्रशासन ने ‘कटमनी’ की वापसी की मांग के समर्थन में पूरे जिले में बढ़ती राजनीतिक सरगर्मियों के बीच जिला प्रशासन ने शिकायत सेल खोलने के साथ ही कई मामले में त्वरित कारेवाई भी की है.
तृणमूल नेता वापस करेंगे ‘कट मनी’ की राशि
दुर्गापुर : दुर्गापुर –फरीदपुर ब्लॉक के बांसगोड़ा में बुधवार को ‘कटमनी’ की वापसी को लेकर ग्रामीणों ने विरोध प्रदर्शन किया. तृंका नेता महावीर सिंह की दुकान का घेराव किया गया. नेतृत्व कर रहे अमित सिंह, कार्तिक बाउरी आदि ने कहा कि श्री सिंह ने प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत घर दिलाने के नाम पर हर आवदेक से पांच-पांच हजार रुपये लिया था.
VIDEO : टीम से बाहर रह कर हरभजन सिंह कर रहे हैं ये काम, जानेंगे तो रह जाएंगे दंग
टीम इंडिया के पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह लंबे समय से अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट में वापसी की राह देख रहे हैं, हालांकि अब उन्‍होंने भी टीम में वापसी की आश छोड़ दी है, लेकिन बावजूद वो लगातार क्रिकेट की गतिविधियों में बने रहते हैं. आईपीएल के मौजूदा सत्र में उन्‍होंने शानदार प्रदर्शन किया था.
कर्रा : सरना धर्म में लौटा परिवार
कर्रा : प्रखंड के लिमड़ा ग्राम निवासी सोमा लोहरा ने सपरिवार सरना धर्म में वापसी की. उन्होंने कहा कि लोभ-लालच में पड़ कर दूसरे धर्म को अपना लिया था. वह पहान, महतो, पुजार व ग्रामीणों की उपस्थिति में बिना किसी दबाव के सरना धर्म में वापस लौट रहे हैं. जोगिया पहान व पोटो पहान ने विधि-विधान के साथ सोमा लोहरा की सरना धर्म में वापसी करायी. मौके पर सुरेंद्र गोप, उप मुखिया गणेश उरांंव, लखीराम बड़ाइक, शिबू उरांंव, मंसूर आलम आदि उपस्थित थे.
अफगानिस्तान के खिलाफ लय जारी रखने उतरेगा पाक
लीड्स : पाकिस्तानी टीम आइसीसी विश्व कप में अफगानिस्तान के खिलाफ शनिवार को होने वाले मुकाबले में आत्ममुग्धता से बचकर अपनी शानदार लय को जारी रखने कर उम्मीद करेगी. तीन हार और एक मैच बारिश की भेंट चढ़ने के बाद पाकिस्तानी टीम पर लीग चरण से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा था लेकिन उसने दक्षिण अफ्रीका और न्यूजीलैंड पर जीत के साथ शानदार वापसी की और अपनी उम्मीदों को जीवित रखा.