5 results found for ''लड़की''
ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन कर गाड़ी चला रहे नाबालिग
खोरीबारी प्रखंड में इन दिनों ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन कर नाबालिग लड़के धड़ल्ले से ट्रैक्टर व दोपहिया वाहन चलाते हुए नजर आ रहे हैं. तेज रफ्तार से गाड़ी चलाने के कारण सड़कों पर अक्सर दुर्घटना की आशंका बनी हुई रहती है. ट्रैफिक पुलिस प्रशासन द्वारा समय-समय पर सेफ ड्राइव, सेव लाइफ का कार्यक्रम आयोजित कर वाहन चालकों को सड़क पर नियम के तहत वाहन चलाने को कहा जाता है.
किशनगंज : मानव तस्करी में युवक धराया, नौ लड़कियां मिलीं
किशनगंज : शहर के हलीम चौक वार्ड नंबर 20 कदमरसूल के समीप बारहघरिया मोहल्ले में किशनगंज पुलिस ने एक मकान से युवक समेत नौ युवतियों को हिरासत में लिया. मामला मानव व्यापार से जुड़ा है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. जानकारी अनुसार चाइल्ड लाइन को शनिवार दिन के 12 बजे किसी स्थानीय व्यक्ति ने सूचना दी कि हालिम चौक वार्ड नंबर 20 के एक घर में दो दिन में करीब 15 लड़की को लाकर रखा गया है, जिसे आज कहीं बाहर भेजने की तैयारी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.
Review : इंटरटेंमेंट का कंप्‍लीट पैकेज है पवन सिंह की भोजपुरी फिल्‍म ‘जय हिंद’
बिहार और झारखंड के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी सुपर स्‍टार पवन सिंह की भोजपुरी फिल्‍म ‘जय हिंद’ देश और प्यार के लिए मर मिटने वाले योद्धा की कहानी है. फिल्‍म में एक भारतीय ऑटो ड्राइवर को एक पाकिस्तानी लड़की से प्रेम होता है. पाकिस्तानी लड़की रुख्सार (मधु शर्मा) भारत में गलती से आ जाती है और अपना यादाश्त खो बैठती है. उसके बाद का सफर बेहद रोमांचक है. हालांकि यह फिल्‍म थोड़ी बहुत सलमान खान की फिल्‍म ''बजरंगी भाईजान'' और सनी देओल की फिल्‍म ''गदर'' की याद दिलाती है.
नाबालिग से अशलील हरकत में दोषी करार
जिला व सत्र न्यायाधीश प्रथम सुरेंद्र शर्मा की अदालत ने गुरुवार को एक नाबालिग लड़की के साथ अश्लील हरकत करने के फैसला सुनाते हुए धनसार निवासी चंदन कुमार को भादवि की धारा 354(बी) व पॉक्सो एक्ट की धारा 10 में दोषी पाकर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया. अदालत सजा तीन अगस्त को सुनायेगी.
लड़की गयी ससुराल तो लड़का भेजा गया जेल
वादा तो किया था शादी के बाद संग रहकर हंसी-खुशी के साथ जिंदगी बिताने का, लेकिन उसका यह मंसूबा पूरा न हो सका. एक ओर जहां घर में नयी बहू के आने से ससुरालवाले खुश हैं. वहीं, बेटे के जेल जाने का गम सता रहा है. भारी अदालत में लड़की ने अपने पति के साथ ही रहने की इच्छा जतायी और उसे अनुमति भी मिल गयी.