8 results found for ''लड़की''
नाव पलटी, सात लड़कियां तैरकर निकलीं, एक लापता
रूपनी पंचायत के टोला मठ गांव की आठ लड़कियां घास काट कर नाव से लौट रही थी. इसी दौरान बुधवार की शाम बूढ़ी गंडक में नाव पलट गयी, जिसमें सात लड़कियां किसी तरह तैरकर व ग्रामीणों के सहयोग से निकल गयी. वही एक लड़की नहीं निकल पायी, जिसकी खोज दूसरे दिन भी जारी है.
खंगाली जा रहीं गायब महिलाओं की फाइलें
बक्सर : जिले में अब तक गायब युवतियों के बारे में फाइलों को खंगाला जा रहा है. साथ ही अन्य जिलों से गायब युवती और लड़कियों की जानकारी भी जुटाई जा रही है. पुलिस को लग रहा है कि जिले में अब तक गायब किसी लड़की में से यह युवती का शव है. पुलिस जिले के सभी थानों से अब तक गायब लड़कियों की सूची मांगी है. ताकि युवती की पहचान हो सके. बक्सर पुलिस अन्य जिले के पुलिस से इस मामले को लेकर संपर्क कर रही है. पुलिस सूत्रों की मानें तो जिले में अब तक एक थाना में कम से कम सैकड़ों लड़कियां गायब होने और अपहरण का मामला दर्ज है.
SHOCKING: 17 साल की बेटी के साथ पिता ने किया बार-बार बलात्कार, जानें पूरा मामला...
17 साल की एक लड़की ने पुलिस में अपने ही पिता के खिलाफ जंजीरों में बांधकर बार-बार रेप करने का मामला दर्ज कराया है. नाबालिग बेटी का आरोप है कि उसने पिता को किसी और महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था, जिसके बाद पिता ने उसे कमरे में बंद कर दिया.
फास्टट्रैक से हो सजा
तेलंगाना में एक महिला डॉक्टर को बलात्कार के बाद जिंदा जलाने की घटना तथा तमिलनाडु में एक लड़की के साथ बलात्कार और रांची की एक लॉ की छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार, इन तीनों घटनाओं ने एक बार फिर मानवता को शर्मसार किया है. हम किस तरह के समाज का निर्माण कर रहे हैं? यह एक गंभीर चिंता का विषय है. आये दिन समाचारों में हमें बलात्कार जैसे जघन्य अपराध की खबरें पढ़ने को मिलती हैं. ऐसा करनेवाले लोग विकृत मानसिकता के होते हैं. अगर कानून का भय उन दरिंदों में होता, तो ऐसी घटनाएं न हुई होतीं. जरूरत है उनमें भय पैदा करने की.
शादी समारोह में हर्ष फायरिंग के दौरान महिला की मौत, खुशी मातम में तब्दील
बेगूसराय : बिहार के बेगूसराय में साहेबपुरकमाल थाना क्षेत्र के विष्णुपुर आहोक गांव में शुक्रवार की रात शादी समारोह में हर्ष फायरिंग के दौरान एक महिला को गोली लग जाने से उसकी मौत हो गयी. घटना के बाद शादी की खुशी मातम में बदल गयी. बताया जाता है कि विष्णुपुर आहोक निवासी कौशल सिंह उर्फ कारेलाल सिंह की पुत्री रिंकी कुमारी की शादी को लेकर समस्तीपुर गांव से बारात विष्णुपुर आहोक पहुंची थी. गाजे-बाजे के साथ बारात करीब एक बजे रात में लड़की के दरवाजे तक पहुंची और द्वार पूजा के बाद जयमाला का रश्म पूरा होते ही नशा में धुत्त एक युवक पिस्तौल से गोली फायरिंग करना शुरू कर दिया.
Film Review : फिल्‍म देखने से पहले जानें कैसी है 'ये साली आशिकी'
महान कलाकार अमरीश पुरी के पोते वर्धन पुरी की लॉन्चिंग फ़िल्म ये साली आशिकी है. आम प्रेमकहानी के बजाय उनकी इस डेब्यू फिल्म में प्रेम में धोखा खाने के बाद बदले की कहानी है. यहां प्यार में धोखा लड़की ने दिया है. आमतौर बहुत कम फिल्मों में लड़की को नकारात्मक दिखाया गया है.
स्कूली छात्रा की अश्लील तस्वीर वायरल, आरोपी पर एफआईआर दर्ज
हाजीपुर : बिहार के हाजीपुर में पातेपुर थाना क्षेत्र के पातेपुर गांव से एक स्कूली छात्रा का अपहरण कर अश्लील तस्वीर वायरल करने का मामला प्रकाश में आया है. इस संबंध में अपहृत लड़की की मां ने पातेपुर थाने में आवेदन देकर तीन लोगों को नामजद बनाते हुए एफआइआर दर्ज करायी है. आवेदन में बताया कि बीते 16 नवंबर को उसकी बेटी स्कूल गयी थी जो देर शाम तक घर नहीं लौटी. काफी खोजबीन करने के बाद पता चला कि आरपीएफ कॉलोनी समस्तीपुर निवासी मिलन राम पातेपुर गांव स्थित अपने नाना नानी के घर रहता है.
सात फेरों के बाद हरियाणा के राज्यपाल की बहू बनी रेणु, शादी देखने के लिए उमड़ी लोगों की भीड़
सीवान : बिहार में सीवान जिले के लिए शुक्रवार (22 नवंबर) एक ऐतिहासिक दिन से कम नहीं था, क्योंकि इसी दिन हरियाणा के राज्यपाल सत्यदेव नारायण आर्या के दूसरे बेटे कौशल किशोर आर्या के साथ जिले की एक साधारण परिवार की लड़की कुमारी रेणु शादी के सात बंधनों में बंधी. बताया जाता है कि ये शादी जिले की एक ऐतिहासिक व शाही शादी थी.