6 results found for ''लड़का''
सुपौल : गैंगरेप के 25 साल पुराने मामले में पूर्व विधायक सहित चार दोषी करार
सुपौल : त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में 25 साल पहले गैंगरेप में सोमवार को एडीजे, तीन रविरंजन मिश्र की अदालत ने आरोपित शंभू सिंह, भूपेंद्र यादव, योगेंद्र नारायण सरदार (पूर्व विधायक) और उमा सरदार को दोषी करार दिया है. सजा की बिंदु पर 31 जनवरी को बहस होगी. हालांकि, इस मामले में एक आरोपित की मौत हो चुकी है. त्रिवेणीगंज थाने में दर्ज केस में सभी आरोपितों पर एक लड़की से गैंगरेप का आरोप है.
पुलिस ने अपह्रत युवती को किया बरामद, करायी जांच
सरैंया : पांच माह पहले अपह्ता लड़की को बड़हरा पुलिस ने नवादा थाना क्षेत्र के स्टेशन परिसर से बरामद कर लिया. पुलिस ने लड़की को न्यायालय में 164 का बयान दर्ज करायी. जानकारी के अनुसार स्थानीय थाना क्षेत्र की युवती 2019 के सितंबर माह में शौच जाने के दौरान अपने घर से लापता हो गयी थी,
गड़बार में नाबालिग से छेड़खानी का आरोपित गिरफ्तार
गड़वार : थाना क्षेत्र के एक गांव की नाबालिग लड़की से छेड़खानी के मामले में आरोपित युवक को सोमवार की सुबह पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. लड़की का आरोप है कि प्रतिदिन विद्यालय जाते समय युवक उसके साथ छेड़खानी करता था. उसका फोटो भी मोबाइल से खींचता था. इस वजह से उसने विद्यालय जाना भी बंद कर दी थी.
रांची : जेइइ मेन जनवरी में 99.99 परसेंटाइल लाकर दयाल कुमार बना स्टेट टॉपर
रांची : नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (एटीए) ने जेइइ मेन जनवरी पेपर1 (बीटेक और बीई) का रिजल्ट शुक्रवार देर रात जारी कर दिया़ यह परीक्षा देश के 233 शहरों के 570 केंद्रों पर सात से नौ जनवरी तक दो-दो पालियों में हुई थी़ इसमें 8,69,010 परीक्षार्थी शामिल हुए थे़ परीक्षा में झारखंड के दयाल कुमार 99.99 स्कोर के साथ स्टेट टॉपर बने हैं. इस परीक्षा के लिए 9,21,261 अभ्यर्थियों ने रजिस्ट्रेशन कराया था़ इनमें 6,38,220 लड़के, 2,83,037 लड़कियां और चार ट्रांसजेंडर थे़ हालांकि परीक्षा में 6,04,981 लड़के, 2,64,026 लड़कियां और तीन ट्रांसजेंडर अभ्यर्थी शामिल हुए थे़ अभ्यर्थियों का स्कोर कार्ड एनटीए की वेबसाइट पर जारी कर दिया गया है़
झारखंड के खूंटी में आधा दर्जन नाबालिग लड़कियों से दुष्कर्म की कोशिश में नाबालिग समेत पांच गिरफ्तार
खूंटी : झारखंड के खूंटी जिले में टुसू मेले से लौट रही छह नाबालिग लड़कियों के साथ बुधवार की रात दुष्कर्म की कोशिश करने वाले एक नाबालिग लड़के समेत पांच युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. रांची-खूंटी के पुलिस उपमहानिरीक्षक एवी होमकर ने बताया कि खूंटी के हातुदामी गांव के पास यह घटना हुई. इसके पहले खूंटी पंचायत के मुखिया हेरमन टोप्पो ने कहा था कि दो लड़कियों ने उन्हें बताया था कि उनके साथ दुष्कर्म हुआ.
Gumla : जीजा ने नाबालिग साली को बनाया हवश का शिकार, मामला पहुंचा थाने
गुमला जिला अंतर्गत बिशुनपुर थाना क्षेत्र के बनालात गोबरसेला निवासी तीन बच्चे के पिता कृष्णा खेरवार ने अपनी ममेरी साली संध्या कुमारी (काल्पनिक नाम, लड़की नाबालिग है) को अपने प्रेम जाल में फंसा कर हवश का शिकार बनाया है. जीजा ने साली के साथ लगातार छह महीने तक शारीरिक संबंध बनाया है.