928 results found for ''लोगों''
लखीसराय : दर्जनभर से अधिक हथियारबंद नक्सलियों ने दो लोगों को गोली मार कर मौत के घाट उतारा
चानन / लखीसराय : जिले के चानन थाना क्षेत्र के मननपुर गांव में सोमवार की सुबह साढ़े दस बजे के आसपास दर्जनभर से अधिक की संख्या में हथियारबंद नक्सलियों ने धावा बोल कर दो लोगों को गोलियों से छलनी कर हत्या कर दी. मृतकों में मननपुर निवासी मदन यादव एवं भलूई निवासी छोटू कुमार शामिल हैं.
कोडरमा में अवैध माइका खदान का चाल धंसा, पति-पत्नी की मौत
सतगावां (कोडरमा) : झारखंड-बिहार की सीमा पर स्थित कोडरमा जिला में अवैध माइका खदान का चाल धंसने से पति-पत्नी की मृत्यु हो गयी. घटना सतगावां थाना क्षेत्र के कोठियार पंचायत के करमाटांड़ में रविवार शाम को हुई. इसकी जानकारी लोगों को सोमवार को मिली. इसके बाद पुलिस ने दोनों के शवों को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.
#WorldPhotographyDay तसवीरें जो मन को सुकून देंगी...
एक तसवीर वह बात कहने में सक्षम होती है जो सौ शब्द नहीं कह पाते. यह बात आज भी उतनी ही सही और प्रमाणिक है जितनी की पहले रही होगी. आज विश्व ‘फोटोग्राफी डे’ पर हम आपके लिए लेकर आये हैं कुछ ऐसी ही तसवीर जो ना सिर्फ आपका मन मोह लेंगी बल्कि आपके दिल को सुकून भी देंगी. गौर करने वाली बात यह है कि हमने कुछ ऐसे लोगों की तसवीरें भी शामिल की है, जो पेशेवर रूप से फोटोग्राफर नहीं हैं, लेकिन उनकी तसवीरें बहुत कुछ कहती हैं.
झारखंड में फिर हो जाती मॉब लिंचिंग, सलवार समीज पर फुलपैंट और टी-शर्ट पहने युवक को राहगीर ने बचाया
छतरपुर (पलामू) : झारखंड (Jharkhand) के पलामू (Palamau) जिला में एक राहगीर ने सूझ-बूझ का परिचय देते हुए भीड़ को हत्या का अपराध (Mob Lynching) करने से रोक दिया. मामला छतरपुर (Chhatarpur) प्रखंड के सिलदाग गांव (Sildaag Village) का है. यहां गांव के सैकड़ों लोग, जिसमें महिला, पुरुष और बच्चे शामिल थे, एक व्यक्ति को पीट-पीटकर मार डालते, यदि उस राहगीर ने समय रहते पुलिस को सूचना नहीं दी होती. राहगीर की सूचना पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और ग्रामीणों के चंगुल से उस व्यक्ति को छुड़ाकर थाना ले गयी.
अविवाहित होने का झांसा देकर किया निकाह, निकाह के बाद बनाया अश्लील विडियो, फिर...
वैशाली / भगवानपुर : बीते 30 जुलाई को तीन तलाक को दंडनीय अपराध कानून बनाये जाने के बाद जिले की शायद यह पहली घटना है, जब एक युवती से निकाह करने के बाद पति ने उसे मोबाइल पर तलाक दी गयी है. घटना क्षेत्र की एक युवती के साथ हुई है. अविवाहित होने का झांसा देकर पहले निकाह किया और विश्वास में लेकर अश्लील वीडियो बनाया और कुछ तस्वीरें खींच लीं. बाद में ससुराल पक्ष के लोगों को मेल में लेकर उसे छोड़ सऊदी अरब चला गया.
उत्तराखंडः उत्तरकाशी में बादल फटने से तबाही, 17 लोगों की मौत, कई घायल
हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में बारिश और बाढ़ के कारण तबाही मची है. कई जगह बादल फटने के बाद कोहराम मचा हुआ है तो कई जगह भूस्खलन से परेशानी है.
VIDEO : सेक्रेड गेम्स में कैसे मिला गुरुजी का रोल?
बहुचर्चित वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स का सीजन 2 रिलीज हो चुका है. पहले सीजन की तरह इस सीजन ने भी लोगों का अच्छा मनोरंजन किया. इस बार सीरीज में नये किरदारों की एंट्री हुई है. इसमें कल्क‍ि कोचलिन बत्या के और पंकज त्रिपाठी गुरुजी के कैरेक्टर में हैं. गुरुजी यानी पंकज त्रिपाठी का कैरेक्टर बड़ा दिलचस्प है. इस कैरेक्टर के लिए पंकज त्रिपाठी कैसे सलेक्ट हुए इस बात का खुलासा नेटफ्ल‍िक्स ने एक वीडियो जारी कर किया है.
हांगकांग: लाखों लोगों ने किया शांतिपूर्ण प्रदर्शन
चीनी सरकार की चेतावनी के बावजूद लाखों लोग हांगकांग के विक्टोरिया पार्क में इकट्ठा हुए.
जम्मू-कश्मीर से क्यों अलग होना चाहते थे लेह के लोग: ग्राउंड रिपोर्ट
लद्दाख को केंद्र शासित प्रदेश का दर्जा मिलने से ख़ुश हैं लेह के लोग. हालांकि कुछ आशंकाएं भी हैं, जिनके बिना ये कहानी अधूरी है.
अफ़ग़ानिस्तान: शादी मंडप में 63 लोगों की हत्या पर दूल्हे की आपबीती
शनिवार को हुए एक हमले में 63 लोगों की मौत हुई थी जबकि 180 लोग ज़ख़्मी हुए हैं.
गोपालगंज : जेल में सजायाफ्ता पूर्व मुखिया की मौत, हंगामा
गोपालगंज : चनावे मंडल कारा में बंद सजायाफ्ता सदर प्रखंड के रामपुर टेंगराही के पूर्व मुखिया वीरेंद्र यादव की शनिवार की देर रात संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गयी. इससे आक्रोशित लोगों ने रविवार को सदर अस्पताल में जमकर हंगामा किया और नगर थाने के बंजारी के पास एनएच 28 को जाम कर दिया. इससे वाहनों का परिचालन पूरी तरह से ठप हो गया. वीरेंद्र यादव की पत्नी फूलमती देवी वर्तमान में मुखिया हैं. परिजनों ने जेल प्रशासन पर साजिश के तहत हत्या करने का आरोप लगाया है. हालांकि, जेल अधीक्षक अमित कुमार ने परिजनों के आरोप को खारिज कर दिया.
मधेपुरा :बाजार से लौट रहे युवक को मारी गोली, मौत
मुरलीगंज : दिग्घी पंचायत के वार्ड नंबर एक निवासी संजीव कुमार झा को देर शाम मुरलीगंज बाजार से रात 9:30 बजे लौटने के क्रम में विषहरी स्थान के पास दो बाइकों पर सवार अपराधियों ने गोली मार दी. इससे उसकी मौत हो गयी. लोगों ने बताया कि संजीव कुमार झा के घर से लगभग आधे किमी से अधिक दूरी पर वारदात को अंजाम दिया गया. ग्रामीण गोली चलने की आवाज सुनकर पहुंचे व उसे पीएचसी मुरलीगंज लाये, जहां से सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया गया. सदर अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.
सीवान : बाइक की टक्कर में साइकिल सवार की मौत
महाराजगंज. दरौंदा मुख्य सड़क पर उजाय गांव के पास रविवार की शाम सड़क हादसे में साइकिल सवार की मौत हो गयी. बताया जाता है कि उजाय गांव निवासी मेघु राउत के पुत्र वकील प्रसाद साइकिल से महाराजगंज से घर कोथुआ जा रहे थे, तभी उजाय गांव के पोखरे के पास बाइक व साइकिल में टक्कर हो गयी. इससे साइकिल सवार गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे लोगों ने महाराजगंज पीएचसी पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. वहीं, मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने बाइक सवार की पिटाई करने लगे. सूचना पर पहुंची पुलिस ने बाइकचालक को कब्जे में ले लिया.
कटिहार : बाइक की टक्कर से बालक की मौत, हंगामा
कटिहार : मुफस्सिल थाने के हाजी बशीर टोला में बाइक की टक्कर से रविवार को एक बालक की मौत हो गयी. इससे परिजन व स्थानीय लोग आक्रोशित हो उठे तथा कटिहार-हसनगंज मुख्य मार्ग पर आगजनी करते हुए तकरीबन पांच घंटे तक आवागमन ठप कर उग्र प्रदर्शन किया. जानकारी के अनुसार मो वसीर का आठ वर्षीय पुत्र मो तोहिर सड़क के किनारे खड़ा था. इसी क्रम में कटिहार से हसनगंज की ओर जाती एक बुलेट बाइक ने उसे टक्कर मार दी. धक्का लगते ही बालक लहुलुहान होकर सड़क पर गिर पड़ा. वहीं, चालक बुलेट लेकर भाग निकला.
प. चंपारण : सड़क हादसे में साला और बहनोई की मौत
बेतिया (प. चंपारण) : राष्ट्रीय उच्च पथ 727 पर बेतिया-लौरिया मार्ग में शनिवार की देर शाम मनुआपुल थाने के सियारोसती गांव के पास एक कंस्ट्रक्शन कंपनी के ट्रक की ठोकर से बाइक पर सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी. उनकी पहचान मनुआपुल थाने के भरपटिया निवासी विकास राम व सिकटा थाने के सिकटा शिकारपुर निवासी साहेब राम के रूप हुई है.
जमुई :बाइकों की टक्कर में एक की मौत, पांच घायल
खैरा (जमुई) : गरही-चरकापत्थर मार्ग पर केलूआडीह गांव के पास रविवार की दोपहर दो बाइकों की टक्कर में एक युवक की मौत हो गयी, जबकि पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. गरही निवासी शुक्र हेंब्रम का पुत्र जेठू हेंब्रम बाइक से चरकापत्थर जा रहा था. इस दौरान केलूआडीह गांव के समीप सामने से आ रही एक अन्य बाइक से टक्कर हो गयी.
पटना सिटी : पुलिस पर हमला करनेवाले 26 गिरफ्तार
150 अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी, आइजी ने थाना पहुंचकर की जांच पटना सिटी : बाइपास थाना में शनिवार की रात हुई तोड़फोड़ व पुलिस पर हमला के साथ सड़क जाम, हंगामा व पथराव के मामले में कार्रवाई शुरू हो गयी है.
दानापुर : स्वास्थ्यकर्मी से की मारपीट डॉक्टर व नर्स से बदसलूकी
दानापुर : अनुमंडलीय अस्पताल में इमरजेंसी ड्यूटी में तैनात स्वास्थ्यकर्मी भी सुरक्षित नहीं हैं. ऐसे में मरीजों की सुरक्षा कौन करेगा. शनिवार की देर रात अज्ञात लोगों ने अस्पताल में इमरजेंसी ड्यूटी में तैनात स्वास्थ्यकर्मी दीपक कुमार की जमकर पिटाई कर दी.महिला स्वास्थ्यकर्मियों के साथ दुर्व्यवहार भी किया. साथ ही ड्यूटी में तैनात चिकित्सक के साथ बदसलूकी भी की.
औरंगाबाद में बच्चाचोर का आरोप लगा छात्र की हत्या
मदनपुर (औरंगाबाद) : औरंगाबाद जिले के मदनपुर प्रखंड के सलैया थाने के बेरी टोला चौधरी बिगहा गांव में कोचिंग से पढ़ कर लौट रहे एक छात्र की कुछ लोगों ने बच्चा चोर का आरोप लगाकर हत्या कर दी. मृतक की पहचान कोल्हुआ गांव के उपेंद्र पासवान के पुत्र रोहित कुमार के रूप में की गयी है.
महाराष्ट्र में भीषण सड़क हादसा, बस और कंटेनर की भिड़ंत में 15 की मौत , 35 घायल
महाराष्ट्र के धुले जिले में रविवार की रात एक बड़े सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई. वहीं, 20 लोग घायल हो गए हैं. घायलों में से आठ की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है.