13 results found for ''लूटने''
श्रेय लेने वाली सरकार बताए, नीरव को भगाया किसने था : प्रियंका
चंदौली :कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कारोबारी नीरव मोदी की लंदन में गिरफ्तारी का श्रेय ले रही भाजपा पर तंज करते हुए कहा कि वाहवाही लूटने की कोशिश करने वालों को यह बताना चाहिये कि उस भगोड़े हीरा व्यवसायी को ''''जाने किसने दिया था?'''' प्रियंका ने प्रदेश के अपने तीन दिवसीय दौरे के अंतिम दिन बुधवार शाम को चंदौली में संवाददाताओं से बातचीत में एक सवाल पर कहा कि भाजपा सरकार को पहले यह बताना चाहिये कि नीरव मोदी को देश से भगाया किसने था?
लूट की नीयत से महिला को किया अधमरा
उदाकिशुनगंज : बिहारीगंज थाना क्षेत्र के हथियोंधा पंचायत के रैन टोला वार्ड 10 में रविवार की देर रात अपराधियों ने एक महिला के साथ मारपीट की. जानकारी के अनुसार रविवार की देर रात हथियार बंद अपराधियों ने वार्ड 10 निवासी नीरज कुमार के घर लूटपाट करने घुसे. घर से लगभग लाखों की लूट की गयी. लूटने के क्रम में नीरज की पत्नी प्रीति कुमारी की नजर अपराधियों पर पड़ी.
वैशाली : सोना लूटने के बाद हवाई जहाज से हो जाते थे फरार
हाजीपुर/महनार (वैशाली) : महनार थाना क्षेत्र की हसनपुर दक्षिणी पंचायत के बहलोलपुर दियारे में पटना एसटीएफ और वैशाली पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में मारा गया मनीष सिंह व उसके गिरोह के सदस्य देश के विभिन्न शहरों में सोना लूटते थे और पुलिस से बचने के लिए हवाई जहाज से फरार हो जाते थे. मनीष के गिरोह ने राजस्थान, बंगाल और महाराष्ट्र में सोना लूट की कई घटनाओं को अंजाम दिया था. इतना ही नहीं, जिस शहर में लूट की घटना को अंजाम देने के लिए अपराधी पहुंचते वहां हथियार के बल पर लग्जरी वाहन लूटते थे. इसके बाद इसी वाहन का इस्तेमाल सोना लूट में करते. इसके बाद लूटे गये वाहन को उसी शहर में छोड़ कर हवाई अड्डा पहुंच जाते.
उलीडीह: ट्रांसपोर्टर के घर में घुसकर मारपीट व छिनतई
उलीडीह निवासी ट्रांसपोर्टर अनिल कुमार साहू ने घर का ताला तोड़कर भीतर घुस आये लोगों द्वारा महिला से सोने के जेवर और अन्य सामान लूटने शिकायत दर्ज करायी है.
दो मजदूरों से मारपीट कर छीन लिये रुपये, केस
क्रशर प्लांट के दो मजदूरों के साथ मारपीट कर लहूलुहान करने तथा वेतन लूटने का मामला प्रकाश में आया है. पूर्ति दिघिया निवासी सह एक क्रशर प्लांट के दो मजदूरों द्वारा नोवामुंडी थाने में मामला दर्ज कराया गया है. दर्ज मामले में 12 मार्च को तथाकथित एक संगठन के नेतृत्व में ग्रामीणों के साथ जुलूस निकाल कर दो क्रशर प्लांटों के खिलाफ नारेबाजी की जा रही थी.
रांची : सीआइडी अफसरों की मनमानी के कारण जेल में रहे चार निर्दोष
रांची : रांची रेल थाना में दर्ज केस में सीआइडी अफसरों की मनमानी, अदूरदर्शिता और झूठी वाहवाही लूटने के कारण चार निर्दोष व्यक्ति कई माह तक जेल में रहे.
पटना : व्यवसायी पुरुषोत्तम से लूटपाट और हत्या में शामिल थे आठ अपराधी, छह गिरफ्तार
पटना : फ्रेजर रोड में 23 फरवरी को सरेशाम दलदली रोड के व्यवसायी पुरुषोत्तम कुमार गुप्ता को लूटने और हत्या की घटना को अंजाम देने में आठ अपराधी शामिल थे.
पटना : आइपीएस की भाभी से फोन व पर्स लूटने वाले दो गिरफ्तार
पटना : यूपी के मथुरा में एसएसपी के पद पर तैनात आइपीएस की भाभी विजयलक्ष्मी से पटना के राजवीनगर में पर्स व माेबाइल फोन की लूट करने वाले दो आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.
कुजू में सड़क दुर्घटना, इनोवा में फंसे थे लोग और ग्रामीण लूट रहे थे सामान
हटिया (रांची) : रामगढ़ जिले के कुजू ओपी अंतर्गत पैंकी फोरलेन में इनोवा और ट्रक की हुई जबरदस्त टक्कर में रांची के हेसाग, हटिया निवासी सत्यनारायण सिंह सहित इनके परिवार के नौ लोग और चालक अंचल पांडेय फंसे हुए थे. इनमें से सभी की सांसें थम चुकी थीं, लेकिन उनको निकालने की जगह ग्रामीण इनोवा में रखे सामान, मोबाइल, पर्स आदि लूटने में लगे थे़ मानवता को शर्मसार करने वाली इस घटना से सभी स्तब्ध हैं.
राशन व जमीन लूट को लेकर माले का धरना
भाकपा माले के नेतृत्व में बुधवार को राशन और जमीन लूट के विरोध में समाहरणालय पर एकदिवसीय धरना दिया गया. धरना को संबोधित करते हुए माले नेत्री सुषमा मेहता ने कहा कि पूरे जिले में राशन और जमीन लूटने वाली ताकतों के साथ राजनेता व प्रशासनिक अधिकारियों का गठजोड़ जारी है.
रांची : विकास से झामुमो का लेना-देना नहीं : गिलुवा
रांची : भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा ने कहा है कि आदिवासी की जमीन लूटने वाले आज हितैषी बनने का ढोंग कर रहे हैं. झामुमो का राज्य व आदिवासी के विकास से लेना-देना नहीं है. श्री गिलुवा रविवार को पार्टी कार्यालय मेें आयोजित मिलन समारोह में बोल रहे थे.
पटना : फिल्मकार के कैमरे को लूटने के आरोप में दो को पकड़ा
पटना : दीदारगंज थाना क्षेत्र में 19 फरवरी को फिल्मकार कार्तिक कुमार के सात लाख मूल्य के दो कैमरे लूटने के मामले के आरोप में आरपीएफ की टीम ने दो को पकड़ लिया. पकड़े गये युवकों में विक्रम कुमार व राहुल कुमार शामिल हैं. ये दोनों फतुहा के रहने वाले हैं. आरपीएफ के अनुसार इन दोनों ने फिल्मकार से कैमरे की लूट की थी और दोनों को पकड़ कर दीदारगंज थाना पुलिस को सौंप दिया गया है.
पिस्तौल का भय दिखा ट्रक लूटने की कोशिश, पुलिस ने खदेड़ दो को पकड़ा
लूटकांड में एसीजेएम सरायकेला की अदालत से जमानत पाने के दूसरे ही दिन चाईबासा में ट्रक लूटने का प्रयास कर रहे सत्यव्रत महंती उर्फ टिंकू और उसके साथी धनु प्रधान उर्फ रजत प्रधान को मुफ्फसिल थाना पुलिस ने धर दबोचा. जबकि अंधेरे का फायदा उठकर उनके दो अन्य साथी निमित महंती व अभिमन्यु महतो उर्फ डिंगला भाग निकलने में सफल रहे.